Coastal Areas  

(Search results - 3)
  • राजस्थान के कोटा और आसपास के इलाको में जोरदार बारिश होने की वजह से सड़कों पर पानी भर गया। कई घंटों तक चली बारिश ने लोगों की मुसीबते बड़ा दी है।

    News22, Sep 2019, 6:06 PM IST

    गुजरात में अगले 24 घंटे बारिश दिखा सकती हैं ‘तांडव’

    मानसून ने जाते जाते पूरे देश में कहर बरपा रखा है। देश के अधिकांश राज्य बारिश के कारण प्रभावित हैं और बारिश के कारण जनजीवन अस्तव्यस्त हो चुका है। उत्तर प्रदेश को या फिर मध्य प्रदेश। सभी जगह बारिश अपना तांडव दिखा रही है। वहीं अब गुजरात में अगले 24 घंटे के दौरान राज्य में भारी बारिश की आशंका जताई जा रही है। मौसम विभाग के मुताबिक राज्य में अगले 24 घंटे काफी अहम हैं। क्योंकि चक्रवाती तूफान के कारण राज्य में तेज बारिश हो सकती है और इसके साथ ही तेज हवाएं चलेंगी। 

  • Terrorist attack may occur in southern states of India, army gets unclaimed boats

    Nation9, Sep 2019, 5:48 PM IST

    दक्षिण भारत को दहलाने की 'नापाक' साजिश, समुद्री तटों से घुस रहे हैं आतंकवादी

    पाकिस्तान और उसके पिट्ठू आतंकवादी संगठन समुद्र से लगे तटीय इलाकों में खतरनाक आतंकवादी हमलों की साजिश रच रहे हैं। इस बार सेना को गुजरात के कच्छ में सर क्रीक इलाके में संदिग्ध नाव मिली है। आशंका है कि उससे पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी आए हैं। तटीय इलाकों में संदिग्ध नावें मिलने की यह पहली घटना नहीं है। मुंबई को दहलाने वाले 26/11 के हमले में भी पाकिस्तानी आतंकवादी समुद्र के रास्ते से ही भारत आए थे। 
     

  • दिल्ली में यमुना बाढ़ के निशान से उपर: मौजूदा वक्त में यमुना का जलस्तर 203.37 मीटर है। यमुना का चेतावनी स्तर 204.50 मीटर और खतरनाक स्तर 205.33 मीटर है। दिल्ली में भी रविवार को बारिश हुई और यहां अधिकतम तापमान 29.7 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 24.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। अधिकारियों ने बताया कि यमुना में पानी का स्तर बढ़ने से दिल्ली सरकार ने बाढ़ की चेतावनी दी है और निचले इलाकों में रहने वाले लोगों को सुरक्षित जगह पर जाने की सलाह दी।

    News22, Aug 2019, 1:11 PM IST

    सात राज्यों में आज फिर भारी बारिश की आशंका, अलर्ट जारी

    पिछले कई दिनों से हिमाचल और उत्तराखंड में बारिश काल बनी हुई है। उत्तरकाशी में बादल फटने से पिछले दो दिनों के दौरान 17 लोगों की जान चली गई वहीं हिमाचल प्रदेश में भी बारिश और भूस्खलन के कारण अब तक 27 लोगों की मौत होने की खबर है। मौसम विभाग ने इन दोनों राज्यों में अगले 24 घंटे को दौरान बारिश होने की आशंका जताई है। बारिश के कारण इन राज्यों में हजारों की संख्या में पर्यटक फंसे हुए हैं।