Coimbatore  

(Search results - 4)
  • एनआईए ने तमिलनाडु में बड़ी कार्रवाई करते हुए 14 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है।

    News29, Aug 2019, 9:58 AM IST

    तमिलनाडु के कोयंबटूर में पांच जगहों पर एनआईए के छापे, संदिग्ध सामान बरामद

    राज्य में कुछ दिन पहले ही आतंकी अलर्ट किया गया था। जिसके तरह छह आतंकियों के श्रीलंका से भारत में प्रवेश करने की बात कही गई थी। तमिलनाडु में जहां एनआइए ने छापेमारी की है। वहा से मोबाइल लैपटॉप और पेनड्राइव जब्त किए गए है। फिलहाल अभी भी एनआईए की छापेमारी जारी है। जिन पांच लोगों के घरों पर छापेमारी की गई है। वह एनआईए के रडार पर थे और जिसके बाद आज छापेमारी की गई है। पिछले दिनों ही तमिलनाडु में छह आतंकियों के घुसने का अलर्ट जारी किया गया था।

  • tamil nadu police

    News23, Aug 2019, 3:21 PM IST

    श्रीलंका के जरिए तमिलनाडु में घुसे लश्कर के छह आतंकवादी, हिंदू बताकर की एंट्री

    तमिलनाडु पुलिस को खुफिया जानकारी मिली है कि लश्कर के छह आतंकी देश के घुसे हैं और इनमें पांच श्रीलंका और एक पाकिस्तान का मूल निवासी है और भारत में ये आतंकी हिंदू नाम से घुसे हैं और इन्होंने खुद को हिंदू बताया है। राज्य पुलिस को मिली खुफिया जानकारी के बाद कोयबंटूर में हाई अलर्ट जारी किया है। पुलिस इन आतंकियों को खोजने के लिए जगह जगह तलाशी अभियान चला रही है।

  • NIA raid in Coimbatore

    News12, Jun 2019, 12:10 PM IST

    एनआईए ने भारत में श्रीलंका जैसे धमाकों की साजिश नाकाम की

    एनआईए ने कोयंबटूर में अलग-अलग स्थानों पर छापे मारे हैं। एक शख्स के खिलाफ भारत में श्रीलंका की तर्ज पर बम विस्फोट की साजिश रचने का केस दर्ज किया है। 

  • News17, May 2019, 7:41 PM IST

    वायुसेना प्रमुख बीएस धनोआ ने मिग-21 से भरी उड़ान

    वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल बीएस धनोआ ने शुक्रवार को मिग-21 विमान में उड़ान भरी। तमिलनाडु के कोयंबटूर स्थित सुलुर एयरबेस से एयर चीफ मार्शल धनोआ ने मिग-21 के टाइप 96 बेड़े के लड़ाकू विमान में उड़ान भरी। इस दौरान उन्होंने एक उड़ान दो पायलटों के साथ जबकि तीन उड़ान अकेले भरी। साल 2017 में भी वायुसेना प्रमुख ने राजस्थान में अग्रिम एयरबेस उत्तरलाई से भी इसी जेट से उड़ान भरी थी। भारतीय वायुसेना में मिग विमानों का इस्तेमाल 1963 से ही हो रहा है। अब तक वायुसेना में 1200 मिग विमान शामिल किए गए। इस अवधि में वायुसेना ने मिग के अलग-अलग 480 विमानों, 200 पायलटों और 40 अन्य को खोया है। अब मिग-21 का उत्पादन पूरी तरह बंद हो चुका है। वायुसेना अब भी 113 मिग-21 विमानों का इस्तेमाल कर रही है।