Commit Suicide  

(Search results - 12)
  • wine shop target

    NewsMar 30, 2020, 11:44 AM IST

    शराबियों पर भारी पड़ रहा है कोरोना वायरस, केरल के बाद कर्नाटक में दो व्यक्तियों ने की आत्महत्या

    देशभर में चल रहे लॉकडाउन में शराब न मिलने से कर्नाटक में दो व्यक्तियों ने आत्महत्या की है। जिसको लेकर इलाके में चर्चा है। कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में दो व्यक्तियों ने लॉकडाउन में आत्महत्या की है। वहीं देशभर में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन हैं और ये 14 अप्रैल तक जारी रहेगा। वहीं शराब न मिलने के कारण शराबी परेशान हैं और वह आत्महत्या जैसे खतरनाक कदम उठा रहे हैं।

  • Delhi Police, ISIS, Delhi, Terrorists

    NewsJan 22, 2020, 6:31 PM IST

    एटलस कंपनी की मालकिन ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

     पुलिस को घटना की जानकारी दोपहर तीन बजे मिली और मौके पर पहुंची तो वहां पर एक सुसाइड नोट मिला है। हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण पुलिस अभी कुछ भी कहने से कतरा रही है और इस मामले की जांच कर रही है। ये मामला तुगलक रोड थाने का है।

  • undefined

    NewsAug 20, 2019, 8:49 AM IST

    दिल्ली में आतंकी कर सकते हैं आत्मघाती हमले, खुफिया एजेंसियां सतर्क

    दिल्ली में अभी भी आतंकी हमले का खतरा बना हुआ है। हालांकि 15 अगस्त निकल गया हो। लेकिन खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली है कि आंतकी दिल्ली में आत्मघाती हमले की योजना बना रहे हैं। इसके लिए आतंकी दिल्ली में वीआईपी जगहों पर आत्मघाती हमले कर सकते हैं। इसके लिए वह किसी सरकारी गाड़ी का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

  • undefined

    NewsAug 17, 2019, 6:09 PM IST

    तनाव के कारण चलती ट्रेन से आत्महत्या करने को गंगा में कूदा सिपाही

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस कांस्टेबेल अभय सिंह कानपुर में तैनात है और वह कानपुर से लखनऊ के बक्शी का तालाब स्थित अपने घर जा रहा था। वह फोन में बात करते हुए ट्रेन के दरवाजे पर पहुंचा और बात करते ही चलती ट्रेन से गंगा में कूद गया। वहां पर मौजूद लोग भी उसके इस कदम से चौंक गए। लेकिन उस वक्त गंगा नदी में मल्लाह थे और उन्होंने डूब रहे अभय सिंह को बचाया और तब तक अन्य यात्री पुलिस को सूचना दे चुके थे।

  • student suicide

    NewsAug 3, 2019, 6:53 PM IST

    पिता का था इतना डर, छात्र ने जान देना समझा बेहतर

    शनिवार सुबह मकतूल छात्र अपनी मां पूनम के साथ स्कूटी से स्कूल जाने के लिए निकला था । उसने मां को स्कूल के गेट के सामने उतार दिया था । छात्र ने मां से कहा कि आप चलिए मै स्कूटी मे पेट्रोल डलवाकर आ रहा हूं । इसके बाद छात्र वापस नहीं लौटा । पेट्रोल पंप के बगल में एक पार्क है जिसमें बबूल के पेड़ो का घना जंगल है । अंशुमान ने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार ली ।

  • girl denied for marrige after rape, commit suicide

    NewsJul 26, 2019, 7:41 PM IST

    शारीरिक संबंध बनाने के बाद किया शादी से इनकार, लड़की ने की खुदकुशी

    कानपुर में बीटीसी स्टूडेंट ने प्यार में धोखा मिलने पर खुदकुशी कर ली। आरोपी ने तीन साल तक उससे अवैध संबंध बनाए। लेकिन जब शादी की बात चली तो लड़के ने अश्लील कमेंट वायरल किया। जिसके बाद पीड़िता ने फांसी लगा ली। 
     

  • saifai suicide

    NewsJul 23, 2019, 7:17 PM IST

    होनहार छात्रा की आत्महत्या के पीछे है गहरा राज, मुलायम के सैफई की है घटना

    उत्तर प्रदेश के सैफई में स्पोर्ट्स की एक होनहार छात्रा ने आत्महत्या कर ली। उसने जो सुसाइड नोट छोड़ा है उसमें से किसी गहरे राज की गंध आती है। जिसके खुलने के डर से छात्रा ने आत्महत्या की। उसने अपने नोट में लिखा है, अगर बच भी गई तो फिर से मार देना। 
     

  • kanpur young man

    NewsJul 23, 2019, 6:59 PM IST

    गले में फंदा डालकर खींची सेल्फी, फिर कर लिया सुसाइड

    कानपुर में एक युवक ने घरवाली के साथ बाहरवाली के चक्कर में आत्महत्या कर ली। लेकिन इसके पहले उसने गले में फंदा डालकर सेल्फी खींची, उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया फिर फंदे से झूल गया। 
     

  • A engineering student commits suicide, police start investigating

    NewsMay 17, 2019, 2:20 PM IST

    इंजीनियरिंग के छात्र ने की आत्महत्या,जांच में जुटी पुलिस

    हरियाणा के सोनीपत में एक इंजीनियरिंग के छात्र की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी है। छात्र का शव फंदे पर लटका मिला। हालांकि कालेज प्रशासन का कहना है कि छात्र ने आत्म हत्या की है।

  • Suicide attempt

    NewsMar 23, 2019, 4:59 PM IST

    जालिम जमाने से घबराकर प्रेमी जोड़े ने लगाई नदी में छलांग

    मध्य प्रदेश के श्योपुर और राजस्थान जिले की सीमा के बीच बहने वाली चम्बल नदी पर बने पाली के पुल से एक प्रेमी युगल जोड़े ने प्यार में नाकाम होने के चलते मौत को गले लगाने की नीयत से खुद खुशी करने के इरादे से दोनो चम्बल नदी में कूद गए।

  • chhatarpur thana

    NewsMar 15, 2019, 8:44 PM IST

    बलात्कार के आरोपी ने की खुदकुशी

    मध्य प्रदेश में छतरपुर जिले के महाराजपुर थाना अंतर्गत 25 वर्षीय युवक धर्मेंद्र शिवहरे ने अपने ही घर में फांसी के फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली है।

  • undefined

    EntertainmentOct 7, 2018, 11:58 AM IST

    बॉलीवुड अभिनेत्री सुलक्षणा पंडित के भांजे ने की आत्महत्या

    बॉलीवुड अभिनेत्री सुलक्षणा पंडित और विजेयता पंडित के भांजे एण्डरसन डगलस वरुण ने शनिवार की शाम वृंदावन में फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।