Search results - 760 Results
  • চিন্তা বাড়ল মোদী-শাহদেরI ছবি- গেটি ইমেজেস

    News19, May 2019, 1:22 PM IST

    EXIT POLL 2019 से पहले जानें 2014 में किसने की थी क्या भविष्यवाणी?

    इससे पहले कि सातवें चरण की पोलिंग खत्म हो और सभी एजेंसियां अपना-अपना एक्जिट पोल का आंकड़ा लेकर आएं, यह जान लेना भी जरूरी है कि पिछले लोकसभा चुनावों में नतीजों से ठीक पहले किस एक्जिट पोल एजेंसी ने क्या आंकड़ा जनता को दिखाया और फिर नतीजों के बाद वास्तविक आंकड़े कहां बैठे।

  • Entertainment18, May 2019, 5:51 PM IST

    सोनिया गांधी पर इस बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने कुछ इस तरह कसा तंज!

    सोनिया गांधी की गठबंधन नीति पर बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर ने तंज करते हुए ट्वीट किया है। उनका यह ट्विट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

  • Will navjot singh sidhu put his resignation after general election result declaration from caption cabinet

    News18, May 2019, 1:45 PM IST

    तो क्या 23 मई के बाद नवजोत सिंह सिद्धू कैप्टन कैबिनेट से देंगे इस्तीफा

    अभी तक सीधे तौर पर कैप्टन पर आरोप लगाने से बचते आ रहे सिद्धू ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सिद्धू ने कैप्टन को चुनौती देते हुए कहा कि अगर कोई ये कहता है कि अगर राज्य की 13 सीटों को नहीं जीता गया और वह इस्तीफा देंगे। वह भी ऐलान करते हैं कि अगर उनके साथ बदसलूकी करने वालों के खिलाफ अगर कार्यवाही नहीं की गयी तो वह चुनाव नतीजों के बाद इस्तीफा दे देंगे। 

  • Why priyanka Gandhi vadra has been active in amethi and raebareli after voting

    News18, May 2019, 12:20 PM IST

    ...तो इसलिए चुनाव के बाद भी अमेठी और रायबरेली में सक्रिय हैं प्रियंका गांधी वाड्रा

    सच्चाई तो ये भी है कि भले ही अमेठी और रायबरेली में राहुल गांधी और सोनिया गांधी चुनाव लड़ रहे हों, लेकिन प्रचार का जिम्मा तो प्रियंका ने भी संभाला था। ताकि प्रियंका गांधी इन सीटों पर बड़ा चेहरा होकर उभरे। चुनाव प्रचार के दौरान प्रियंका ने रायबरेली और अमेठी की जनता को ये अहसास जताया कि वह 14 साल की उम्र से कांग्रेस के इस गढ़ में आ रही हैं। लिहाजा उनका यहां से रिश्ता है।

  • Congress leader taunts shatrughan Sinha, this politics not an drama

    News18, May 2019, 11:28 AM IST

    शत्रुघ्न सिन्हा पर कांग्रेस नेता ने कसा तंज, कहा ये राजनीति है ड्रामा नहीं


    असल में शत्रुघ्न सिन्हा ने लखनऊ में अपनी पत्नी और एसपी-बीएसपी गठबधंन की प्रत्याशी पूनम सिन्हा के पक्ष में चुनाव प्रचार किया था। बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने के बावजूद शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस के पक्ष में लखनऊ में प्रचार नहीं किया। सिन्हा लखनऊ में एक हफ्ते से ज्यादा रहे। लेकिन न तो वो कांग्रेस के दफ्तर गए और न ही उन्होंने कांग्रेस के पक्ष में प्रचार किया।

  • Leaders are not in election battle but prestage is on stake

    News18, May 2019, 11:19 AM IST

    हिमाचल में चुनावी मैदान में नहीं हैं दिग्गज लेकिन साख है दांव पर

    राज्य की चार लोकसभा सीटों में बहरहाल कई दिग्गज गायब हैं। जो कभी राज्य की राजनीति के साथ ही देश की राजनीति में दखल रखते थे। लेकिन इस बार चुनाव में दिग्गज नदारद तो हैं, लेकिन उनकी साख पूरी तरह से दांव पर लगी है।

  • Bengal violence

    Views17, May 2019, 6:26 PM IST

    लोकतंत्र के लिए सबसे बड़ी चुनौती है पश्चिम बंगाल की राजनीतिक हिंसा

    कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में आयोजित रोड शो में जितनी संख्या में लोग उमड़े थे उससे पता चल रहा था कि वहां का राजनीतिक वातावरण बदल रहा है। किंतु वह रोड शो अपने गंतव्य विवेकानंद हाउस तक पहुंचता उसके पहले ही कॉलेज स्ट्रीट पर कुछ लोग काले झंडे लेकर विरोध कर रहे थे। लेकिन अचानक अमित शाह की गाड़ी पर डंडा फेंका गया। उसके बाद पथराव हुआ तथा आगजनी की कोशिशें हुईं। यह रोड शो को बाधित करने का प्रयास था। 

  • News17, May 2019, 5:34 PM IST

    लोकसभा चुनाव का प्रचार खत्म, आखिरी रैली में पीएम मोदी ने की पांच सेकेंड देने की अपील

    मध्य प्रदेश के खरगौन में पीएम मोदी ने आतंकवाद, गरीबी, किसान, बिजली, महिला सशक्तीकरण, शौचालय जैसे मुद्दों का जिक्र करते हुए लोगों से समर्थन मांगा। 300 से ज्यादा सीटें जीतने का किया दावा। 

  • nitish and ghulam

    News17, May 2019, 4:18 PM IST

    पहले की नीतीश को लुभाने की कोशिश: मिला करारा जवाब तो पलट गए कांग्रेसी नेता

    लोकसभा चुनाव के छह चरण खत्म हो चुके हैं और बस सातवां और आखिरी चरण बाकी है। कांग्रेस अच्छी तरह समझ चुकी है कि इस चुनाव में उसके लिए ज्यादा उम्मीदें बची हुई नहीं हैं। इसलिए वह जेडीयू जैसे क्षेत्रीय दलों पर डोरे डाल रही है। लेकिन उसकी इस कोशिश पर भी पानी फिर गया।  
     

  • congress

    News17, May 2019, 2:35 PM IST

    प्रज्ञा ठाकुर को डायन कहा

    रतलाम पूर्व विधायक और वर्तमान में कोंग्रेस नेता पारस सकलेचा ने कोंग्रेस की सभा मे प्रज्ञा ठाकुर को डायन कहा।

  • SDM

    News17, May 2019, 1:58 PM IST

    कांग्रेस नेता ने दी SDM को धमकी

    कांग्रेस नेता ने दी महिला SDM को धमकी। SDM ने कराई थी अवैध उत्खनन के खिलाफ FIR

  • Mamta want to establish her as leader opposition in central

    News17, May 2019, 11:20 AM IST

    तो क्या इस रणनीति के तहत ममता ने किया बीजेपी का आक्रामक विरोध

    बहरहाल ममता ने पूरे विपक्ष की लड़ाई को खुद की लड़ाई बना दिया है। वह विपक्ष की एकमात्र ऐसी नेता बन गयी हैं। जिसके पीछे पूरा विपक्ष खड़ा है। लिहाजा ममता इसके जरिए विपक्ष के सर्वमान्य नेता के तौर पर खुद को स्थापित करना चाहती हैं। फिलहाल राज्य में लोकसभा चुनाव की लड़ाई में कांग्रेस और कई सालों तक सत्ता में रहने वाले वाम दल नदारद हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि वामदलों का वोटबैंक बीजेपी की तरफ खिसक रहा है। जो ममता के लिए खतरे की घंटी है।

  • Election campaign will stop today for last phase of election in 59 seats

    News17, May 2019, 9:34 AM IST

    आज शाम थम जाएगा लोकतंत्र के महाकुंभ के अंतिम चरण के लिए चुनाव प्रचार

    आज प्रचार का अंतिम दिन होने के कारण पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव, बीएसपी प्रमुख मायावती समेत विपक्ष के कई दिग्गज चुनावी सभाओं और रैलियों के लिए जी जान से जुटे हैं। हालांकि पश्चिम बंगाल में अंतिम चरण के लिए प्रचार गुरुवार रात 10 बजे ही थम गया था। क्योंकि राज्य में हुई चुनावी हिंसा को देखते हुए चुनाव आयोग ने चुनाव प्रचार का समय 19 घंटे कम कर दिया था।

  • know Why navjot singh Sidhu said his wife never tell a lie

    News17, May 2019, 9:06 AM IST

    जानें क्यों नवजोत सिद्धू ने कहा कि मेरी पत्नी झूठ नहीं बोलती

    अब पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने नवजोत कौर को अमृतसर से टिकट न दिए जाने के आरोपों के बाद उनका बचाव किया है। इस मामले पर अब सिद्धू कह रहे हैं कि “मेरी पत्नी के पास इतनी शक्ति और नैतिक अधिकार है कि वह कभी झूठ नहीं बोलेंगी।” यानी एक तरह से सिद्धू नवजोत कौर के आरोपों को सही ठहरा रहे हैं। 

  • Priyanka rahul

    Views16, May 2019, 5:30 PM IST

    राहुल गांधी को दरकिनार करके कांग्रेस पर हावी हो रही हैं प्रियंका वाड्रा: देखिए छह अहम संकेत

    राजनीति का खेल बड़ा ही अजीब है। यहां चार्ल्स डार्विन के ‘योग्यतम की उत्तरजीविता(survival of the fittest)’ के सिद्धांत का बड़ी बेरहमी से पालन होता है। यानी जो थोड़ा भी काबिल हुआ वह कम योग्य को हाशिए पर डाल देता है। कांग्रेस में भी आजकल ऐसा ही दिखाई दे रहा है। जहां राहुल गांधी को परे हटाकर प्रियंका वाड्रा पार्टी पर आहिस्ता आहिस्ता कांग्रेस पार्टी पर कब्जा करते जा रही हैं और किसी को इसका अंदाजा भी नहीं हो रहा है।