Connection  

(Search results - 24)
  • undefined

    NewsSep 18, 2020, 1:39 PM IST

    क्या हरियाणा में खतरे में भाजपा सरकार, जानें क्या है हरसिमरत कौर से कनेक्शन

    कृषि संबंधी विधेयक को लेकर हरियाणा और पंजाब के किसानों के द्वारा ज्यादा विरोध किंया जा रहा है। किसानों का मानना  है कि केन्द्र सरकार के अध्यादेश से मंडियों का अस्तित्व खत्म हो जाएगा और इससे किसानों को सीधे तौर पर नुकसान होगा।

  • <p><br />
रघुवंश प्रसाद सिंह को 2014 में लगातार वैशाली में पांच जीत के बाद हार का सामना करना पड़ा था। इस समय राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता और पार्टी सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के संकटमोचक रहे डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह इन दिनों नाराज चल रहे हैं।(फाइल फोटो)</p>

    NewsSep 11, 2020, 7:01 PM IST

    जानें क्यों रघुवंश बाबू ने नीतीश कुमार को लिखी चिट्ठी, क्या है काबुल से क्नेक्शन

    रघुवंश प्रसाद सिंह ने फेसबुक पर अपनी चिट्ठी को पोस्ट करते हुए नीतीश कुमार से तीन मांगों को पूरा करने गुजारिश की है।  हालांकि अभी तक रघुवंश प्रसाद सिंह ने जदयू में जाने का ऐलान नहीं किया है। लेकिन माना जा रहा है कि जदयू नेतृत्व से उनकी बातचीत चल रही है और इसके बाद ही उन्होंने राजद से इस्तीफा दिया है।

  • <p>ন্যাশানাল ইনভেস্টিগেশন এজেন্সি স্বপ্না সুরেশকে গ্রেফতার করে বেঙ্গালুরুতে। কিন্তু লকডাউনের কড়া নজরদারী উপেক্ষা করে কী বলে স্বপ্না প্রতিবেশী রাজ্যে পৌঁছে গেল? যা নিয়ে কেরলের বাম সরকারকে রীতিমত নিশানা করেছে কংগ্রেস ও বিজেপি। বিরোধী রাজনৈতিক দলগুলির প্রশ্ন স্বপ্না সরিয়ে দেওয়ার ছক কষা হয়নি তো</p>

    NewsJul 15, 2020, 8:13 AM IST

    केरल सोना तस्करी के मामले में पूर्व चीफ सेक्रटरी का आया कनेक्शन, सीएम ने खोला राज

    एनआईए की अपील पर कोच्चि की स्पेशल कोर्ट ने केरल में हुए सोना तस्करी मामले के दो मुख्य आरोपियों को हिरासत में रखा है। कोर्ट ने स्वप्ना सुरेश और संदीप नैयर को आठ दिनों के लिए एनआईए की हिरासत में भेजने का फैसला किया।

  • एएनआई से बातचीत में कुमार ने बताया कि यह मामला 27 फरवरी को करीब 3 बजे का है। एक ऑटो रिक्शा चालक तीन यात्रियों को गाजियाबाद के लोनी से दयालपुर ले जा रहा था। लेकिन शिव विहार में भीड़ ने रिक्शा को घेर लिया। रिक्शा चालक वहां से किसी तरह भागने में कामयाब हुआ। उसने आरएएफ टीम से तुरंत जाकर मदद मांगी।

    NewsMar 3, 2020, 6:22 AM IST

    दिल्ली हिंसा में बांग्लादेशी कनेक्शन की जांच कर रही पुलिस

    दिल्ली पुलिस को आशंका है दिल्ली में हुई भयानक हिंसा में अवैध बांग्लादेशी नागरिकों का हाथ हो सकता है। क्योंकि ज्यादार मोहल्लों में स्थानीय लोगों का कहना था कि हिंसा में बाहरी लोग शामिल थे। वहीं अब दिल्ली पुलिस पूर्वी, उत्तर-पूर्वी और दिल्ली से सटे इलाकों में बांग्लादेशी नागरिकों की जांच कर रही है। 

  • undefined

    NewsFeb 29, 2020, 7:28 AM IST

    कहीं तारिक के आतंकी कनेक्शन की जांच तो नहीं अंकित शर्मा की हत्या की वजह!

    गौरतलब है कि दिल्ली हिंसा में आईबी के अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या की गई है। उन्हें चाकूओं के गोदा गया है। इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम में हुई है। जो इस बात का सबूत है कि किसी दुश्मनी के कारण उनकी हत्या की गई है। अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है। दंगाईयों ने अंकित शर्मा को दंगाईयों ने क्यों मारा। वहीं अंकित शर्मा की हत्या में उनके परिजनों ने ताहिर हुसैन को आरोपी बनया गया है और उसके घर से हथियारों का जखीरा भी मिला है।

  • ট্রেনের ছবি

    NewsJan 21, 2020, 6:28 PM IST

    ई-टिकटिंग के बड़े रैकेट का भंडाफोड़, पाकिस्तान और टेरर फंडिंग से है कनेक्शन

    आरपीएफ के महानिदेशक अरूण कुमार ने बताया कि आरपीएफ ने देश में चल रहे ई-टिकटिंग रैकेट का भंडाफोड़ किया है। क्योंकि इस गिरोह के तार दुबई और पाकिस्तान तक फैले हैं और इसका सरगना दुबई में बैठा है। फिलहार आपीएफ इसकी जांच कर रही है और गिरोह के सदस्यों का पता लगाया जा रहा है कि किस तरह से बैंकों और कंपनियों से पैसा भेजा जा रहा है।
     

  • CAA protest: no bail to those who perpetrate violence in Daryaganj kps

    NewsJan 7, 2020, 7:37 AM IST

    दिल्ली हिंसा: सीमापुरी हिंसा में सामने आया विदेशी कनेक्शन

    दिल्ली में नागरिकता संसोधन कानून और एनआरसी को लेकर दिल्ली के सीमापुरी में हुई हिंसा में शामिल पांच लोगों को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें 2 बांग्लादेशी भी शामिल हैं जबकि दो अन्य उत्तर प्रदेश के हैं। ये सभी सीमापुरी इलाके में रहे हैं और दिल्ली में इन लोगों ने जमकर हिंसा फैलाई थी और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया था।

  • undefined

    NewsDec 22, 2019, 12:27 PM IST

    यूपी में हिंसा: दंगों के पीछे कहीं आईएसआई कनेक्शन तो नहीं

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यूपी में हुए दंगों में कुछ इसी तहत का ट्रेंड देखने को मिला है। आमतौर पर यही ट्रेंड कश्मीर में देखने को मिलता है। जिसमें अलगाववादी व आतंकवादी पत्थरबाजी करते हैं। इस पत्थर बाजी को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी समर्थन देती है और इन लोगों को पैसा मुहैया कराती है। लखनऊ से जो छह लोग पकड़ गए हैं।

  • undefined

    NewsOct 20, 2019, 11:28 AM IST

    कमलेश तिवारी मर्डर केस में जानें क्या है पाकिस्तान कनेक्शन

    हालांकि पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि दुबई से लौटे हत्यारे को कहीं पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने तैयार नहीं किया था। लेकिन फिलहाल इस मामले में गुजरात एटीएस ने तीन लोगों को और यूपी पुलिस ने दो मौलानाओं को गिरफ्तार किया था। इन मौलानाओं ने कमलेश तिवारी का सिर कलम करने वाले को इनाम देने का ऐलान किया था।

  • undefined

    NewsOct 9, 2019, 9:29 AM IST

    जानें अलकायदा के मारे गये कमांडर का यूपी और दारुल उलूम से कनेक्शन

     पिछले महीने अमेरिकी सेना ने उसे अफगानिस्तान में हुई अमेरिकी एयर स्ट्राइक में मार गिराया था। उसके आतंक को देखते हुए अमेरिका ने उसे पिछले साल ग्लोबल टेररिस्ट की लिस्ट में डाल दिया था। वह मोस्ट वांटेड आतंकियों की लिस्ट में था। फिलहाल उमर के मारे जाने की पुष्टि अमेरिका के राष्ट्रीय सुरक्षा निदेशालय ने कर दी है। अमेरिकी सेना से मिली जानकारी के मुताबिक उमर को अफगानिस्तान के हेलमांड प्रांत के मूला काला जिले में 23 सितंबर को अमेरिकी एयर स्ट्राइक में मार गिराया था।

  • azam khan

    NewsSep 5, 2019, 7:00 PM IST

    अब आजम खान पर दर्ज हुआ बिजली चोरी का केस, रिजॉर्ट में बिजली चोरी के बाद कटा कनेक्शन

    आज आजम खान के रिसार्ट हमसफर में अचानक बिजली विभाग के अफसरों ने छापा मारा। जहां रिजॉर्ट में बिजली की चोरी पकड़ी गई। इसके बाद अफसरों ने रिजॉर्ट की बिजली का कनेक्शन काट दिया है। वहीं अब बिजली विभाग आजम खान पर बिजली चोरी के आरोप में एफआईआर दर्ज करने की तैयारी कर रहा है। 

  • What is the connection of India to the parting wife of Shah of Dubai?

    NewsAug 27, 2019, 8:10 PM IST

    दुबई के शाह की भागी पत्नी हया का जानें क्या है भारत कनेक्शन

    असल में ये कोठी हया ने अपने पति शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम से लिए गए पैसे(चोरी किए गए) से खरीदी है। क्योंकि हया अकसर शाह से दबाव बनाकर पैसे लेती थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हया ने पश्चिम लंदन के केंसिंग्टन पैलेस के पास 85 मिलियन डॉलर में ग्रीन पैलेस हवेली को खरीदा था।

  • Protest in Pakistan over Chidambaram's arrest, know what is its Kashmir connection

    NewsAug 23, 2019, 9:27 PM IST

    चिदंबरम की गिरफ्तारी पर पाकिस्तान में हो रहा है विरोध, जानें क्या है इसका कश्मीर कनेक्शन

    पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक चिदंबरम की गिरफ्तारी से परेशान हैं। उन्होंने इसके साथ ही एक बात का खुलासा करते हुए कहा कि जब चिदंबरम मंत्री तो सार्क की एक बैठक में उन्होंने हिंदू कट्टरपंथियों के बारे में बताया था और चिंता जाहिर करते हुए कहा कि भारत में ये ग्रुप तेजी से मजबूत हो रहे हैं। फिलहाल पाकिस्तानी सांसद ने कहा कि चिदंबरम को कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के सवाल के कारण गिरफ्तार किया गया है। 

  • ভারতীয় ক্রিকেট দলের ছবি

    NewsAug 19, 2019, 2:56 PM IST

    टीम इंडिया को मिली जान से मारने की धमकी, क्या है इसका पाकिस्तान कनेक्शन

    मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक वेस्टइंडीज के दौरे पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों को जान का खतरा है। लिहाजा टीम की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। टीम के लिए एक अतिरिक्त वाहन की व्यवस्था की गई है। हालांकि बीसीसीआई ने कहा कि ये धमकी फर्जी भी हो सकती है। लेकिन भारतीय टीम को अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराई गई है। ये ही हो सकती है कि इसमें सच्चाई हो लिहाजा इसके लिए सभी तरह के जरूर कदम उठाए गए हैं।

  • দুর্ঘটনায় ক্ষতিগ্রস্ত গাড়ি। ছবি- এএনআই

    NewsJul 30, 2019, 11:37 AM IST

    जिस ट्रक से उन्नाव गैंग रेप पीड़िता का हुआ एक्सीडेंट, जानें क्या है उसका सपा कनेक्शन

    फिलहाल उन्नाव पीड़िता एक्सीडेंट मामले नया मोड़ आ गया है। हालांकि अभी तक पुलिस इसमें हादसा और साजिश मानकर दोनों पहलूओं की जांच कर रही है। हालांकि जो जानकारी अब सामने आ रही है।