Corona Free  

(Search results - 4)
  • <p>बता दें कि एक दिन पहले यानी शनिवार को सतपाल महाराज की पत्नी अमृता रावत में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिसके बाद उनको ऋषिकेश एम्स में भर्ती करवाया गया है।&nbsp;</p>

    NewsMay 31, 2020, 6:57 PM IST

    झारखंड में एक महीने में बढ़े 3 सौ फीसदी मामले, पांच जिले कोरोना फ्री

    फिलहाल राज्य के पांच जिले  देवघर, जामताड़ा, गोड्डा, दुमका और चतरा में कोरोना का कोई मामला सामने नहीं आया है। वहीं अभी तक पूर्वी सिंहभूम, हजारीबाग और गढ़वा में सबसे ज्यादा मामले  सामने आए हैं। पूर्वी सिंहभूम में 96, हजारी बाग में 69 और गढ़वा में 59 मामले सामने आए हैं। हालांकि अभी तक झारखंड के सभी 24 जिलों में कोरोनावायरस फैल चुका है। 

  • undefined

    NewsApr 27, 2020, 9:03 PM IST

    भारत में गोवा के बाद अब ये 4 राज्य हुए कोरोना मुक्त

    भारत में कोरोना वायरस के करण 26000 से अधिक लोग संक्रमित पाए गए है। वही गोवा, त्रिपुरा, मणिपुर और अरुणाचल प्रदेश, ये चार राज्य कोरोनावायरस मुक्त हो गए हैं।

  • <p>bihar corona&nbsp;</p>

    NewsApr 24, 2020, 6:22 PM IST

    दो राज्यों को बीच 'त्रिशंकु' बना कोरोना पॉजिटिव

    देश में कोरोना पीड़ितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। देश के तीन राज्य कोरोना मुक्त हो चुके हैं। नागालैंड को भी कोरोना मुक्त कर दिया है। यहां पर एक ही मामला दर्ज हुआ है। हालांकि अब ये एक मामला बड़ा विवाद बन गया है।

  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी अधिकारियों को अपने-अपने ढंग से लागू करने, शारीरिक दूरी पर लगातार फोकस करने व चिन्हित हॉटस्पॉट को सील कर वहां आवश्यक प्रबंध के निर्देश भी दिए। सीएम ने इन क्षेत्रों में मेडिकल टीम को सतर्क करते हुए मैक्रो प्लानिंग करने के भी निर्देश दिए।&nbsp;<br />
&nbsp;

    NewsApr 18, 2020, 7:21 PM IST

    कोरोना का कहर: नए मामलों के बीच यूपी के कई जिलों में सुधार

    देश में कोरोना का संकट बरकरार है। वहीं उत्तर प्रदेश में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 869 पहुंच गई है। राज्य के प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने कहा, राज्य में सक्रिय कोरोनावायरस मामलों की संख्या 869 पहुंच गई है। वहीं आज उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के 20 नए मामले दर्ज किए गए हैं।