Corona Outbreak  

(Search results - 8)
  • <p>corona</p>

    NewsJul 12, 2020, 7:43 PM IST

    पाकिस्तान में कोरोना से मचा हाहाकार 248872 पहुंची संक्रमितों संख्या, 5197 की मौत

    पाकिस्तान के राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा मंत्रालय का कहना है कि देश में कोरोना संक्रमितों में रिकवरी तेजी हो रही है और देश में अब तक कुल 63 फीसदी लोग  संक्रमण से ठीक हो चुके हैं। इसके मुताबिक पाकिस्तान में अब तक कुल 1,56,700 मरीज कोरोना संक्रमण से उबर गए हैं।

  • <p style="text-align: justify;">मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा- बिछड़े वो कुछ इस अदा से कि रुत ही बदल गई...। एक शख़्स ही सारे दिलों को वीरान कर गया। फिल्मों का समृद्ध संसार जिनके बिना स्वयं को सदैव अधूरा महसूस करेगा, उनके असमय जाने से दिल भारी है। RishiKapoor जी के निधन से उत्पन्न मनोरंजन जगत के शून्य को कभी भरा न जा सकेगा। विनम्र श्रद्धांजलि!</p>

    NewsMay 13, 2020, 8:19 AM IST

    शिवराज सरकार के लिए खुशखबरी, इंदौर, भोपाल में रिकवरी दर बढ़ी

    मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में कोरोना के कुल मामले 939 तक पहुंच गए हैं और 92 लोगों की मौत कोरोना से हुई है। हालांकि जिले में रिकवरी दर में इजाफा हुआ है औऱ ये 46फीसदी तक पहुंच गई है जबकि राष्ट्रीय दर 31.74 फीसदी है। राज्य में अब तक कोरोना संक्रमणों के 4,000 से अधिक मामले सामने आए हैं। वहीं राज्य  में पिछले सप्ताह में बीमारी से ठीक होने वाले रोगियों की संख्या दोगुनी हो गई है।

  • undefined

    NewsApr 24, 2020, 8:08 AM IST

    23 हजार पार हुए कोरोनावायरस संक्रमित, 700 की मौत

    देशभर में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में हैं। महाराष्ट्र में अभी तक  6430 मामले सामने आ चुके हैं, वहीं वायरस से 283 लोगों की जान चुकी है। महाराष्ट्र के बाद अब गुजरात में सबसे ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं। गुजरात में अबतक कुल 2624 कोरोना वायरस केस दर्ज किए गए हैं जबकि 258 लोग ठीक हुए हैं और 112 लोगों की मौत कोरोना वायरस से हुई है।

  • <p>ಕೊರೋನಾ ವೈರಸ್‌ನಿಂದ ಗುಣಮುಖ ಆಸ್ಪತ್ರೆಯಿಂದ ಮೂವರು ಬಿಡುಗಡೆ</p>

    NewsApr 23, 2020, 1:09 PM IST

    भारत में कोरोनो संक्रमितों की संख्या पहुंची 21,000, 681 की मौत

    स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 21,000 से बढ़कर 21,393 हो गई है, जबकि 681 मौतें कोरोना वायरस के कारण हुई हैं। महाराष्ट्र, दिल्ली, मध्य प्रदेश, राजस्थान, तमिलनाडु, गुजरात सहित राज्य सबसे अधिक कोरोना संक्रमित प्रभावित राज्य हैं। 

  • সোশ্যাল মিডিয়াতেও বেশ অ্যাক্টিভ তিনি। নিজের ইনস্টাগ্রাম, টুইটার ঘাটলেই তার প্রমাণ মেলে।

    NewsApr 16, 2020, 1:46 PM IST

    कोरोना आउटब्रेक के बीच सनी लियोन की हॉट फोटोज बन रही है कहर

    बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार सनी लियोन कोरोना माहमारी के बीच अपने फोटोज के कहर ढा रही है। वह लॉकडाउन के बीच भी अपनी तस्वीरों से लोगों को दीवाना बना रही हैं और अब तक लाखों की संख्या में लोग उनकी फोटोज को सोशल मीडिया में देख चुके हैं।
  • కావాలనే కొందరు ఈ యాప్ ని హ్యాక్ చేసి ఇలా చేశారని పలువురు ఆరోపిస్తున్నారు. దీంతో ఈ యాప్ వినియోగం ఆపేయాలని పలువురు సూచిస్తున్నారు. పలు ప్రభుత్వాలు కూడా ఈ జూమ్ యాప్ వినియోగం పై షరతులు విధిస్తున్నారు.

    NewsApr 14, 2020, 10:30 AM IST

    लॉकडाउन में चाइल्‍ड पॉर्नोग्राफी देख रहे लोग!

    इंडिया चाइल्ड प्रोटेक्शन फंड (आईसीपीएफ)  का कहना है कि दिल्ली, चेन्नई, मुंबई, कोलकाता, भुवनेश्वर और इंदौर समेत भारत के 100 शहरों में चाइल्ड पोर्नोग्राफी की मांग की जा रही है। जो एक चिंता की बात है। जबकि सरकार द्वारा लोगों से घरों में रहने की अपील की गई है। देश में चाइल्‍ड पॉर्नोग्राफी की मांग बढ़ गई है और इंटरनेट पर पॉर्नोग्राफी को खूब देखा जा रहा है।
  • undefined

    NewsMar 27, 2020, 1:26 PM IST

    मोदी ने मंत्रियों को बांटा काम, पीएमओ को देंगे रोज रिपोर्ट

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन की तालाबंदी की घोषणा के बाद यह कवायद की गई है।ताकि लोगों को किसी भी तरह की दिक्कत न हो। अगर कोरोना वायरस का देश में प्रसार रूक जाएगा तो लॉकडाउन 14 अप्रैल को समाप्त हो सकता है।  कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के  नियम को लागू करने को कहा गया है।

  • corona

    NewsMar 26, 2020, 6:24 PM IST

    बैंक हो जाएंगे बंद, जानें क्या फैसले लेने जा रही है सरकार

    अब तक बैंकों को सरकार ने आवश्यक सेवा के तहत रखा गया है। इस केन्द्र सरकार की इस योजना के तहत, बड़े शहरों में हर पांच किलोमीटर पर केवल एक बैंक शाखा को खुला जा सकता है। वहीं बैंकों के प्रबंधन कहना का कहना है कि जहां पर लोग डिजिटल पेंमेंट के बारे में नहीं जानते हैं वहीं पर बैंकों को खोला जाना चाहिए।