Cremation  

(Search results - 7)
  • police

    News22, Aug 2019, 8:41 AM IST

    लो जी सलामी के दौरान ही फुस्स हो गई बिहार पुलिस की बंदूकें, कैसे करेंगे अपराधियों का सामना

    पूर्व मुख्यमंत्री डा. जगन्नााथ मिश्रा की अंत्येष्टि में राज्य के मुख्यमंत्री स्वयं मौजूद थे और पुलिस के जवानों के राइफ़ल से एक गोली फ़ायर नहीं हुई। जानकारी के मातबिक असल राज्य के सुपौल में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. जगन्नाथ मिश्र की अंत्येष्टि के दौरान उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डे और विधान सभा अध्यक्ष विजय चौधरी मौजूद थे। लेकिन सलामी देने के लिए बंदूकों ने ही धोखा दे दिया।

  • varanasi creamation

    News20, Aug 2019, 6:55 PM IST

    काशी के महाश्मशान में मुक्ति के लिए लगी लाइन

    बनारस में मां गंगा ने भारी बारिश के कारण रौद्र रुप धारण कर लिया है। जिसकी वजह से विश्वप्रसिद्ध मणिकर्णिका घाट पर पानी भर गया है। यहां दूर दूर से शवदाह के लिए लाशें लाई जाती हैं। जो कि बारिश की वजह से अपनी मुक्ति के लिए इंतजार कर रही हैं। 
     

  • सुषमा स्वराज को लोग दीदी कहकर पुकारते थे।

    Nation7, Aug 2019, 5:44 PM IST

    पंच तत्व में विलीन हुआ दिवंगत सुषमा स्वराज का पार्थिव शरीर, कीजिए अंतिम दर्शन

    प्रखर महिला नेत्री के तौर पर देश विदेश में मशहूर दिवंगत आत्मा सुषमा स्वराज के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार संपन्न हो गया है। दिल्ली के लोदी रोड के शवदाह गृह पर उनका अंतिम संस्कार संपन्न किया गया। उन्हें आखिरी विदाई देने के लिए देश के राजनीतिक की हर शख्सियत पहुंची। 
     

  • MP Snake

    News27, Jul 2019, 4:28 PM IST

    तीन दिन पहले मर चुका है युवक, मां को अब भी है जिंदा होने की आशा

    उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक रहस्यमय नजारा दिखाई दे रहा है। एक घर में सांप काटने की वजह से मरे युवक को रखकर तीन दिन से झाड़फूंक की जा रही है। उसकी मां को उम्मीद है कि बेटा फिर से जिंदा हो सकता है। 
     

  • दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी जब शीला दीक्षित के निवास पर उनसे मिलने पहुंचे थे।

    News21, Jul 2019, 1:29 PM IST

    निगमबोध घाट में 2.30 बजे ‘दिल्ली की शिल्पी’ शीला दीक्षित का अंतिम संस्‍कार, श्रद्धांजलि देने उमड़े लोग

    शीला दीक्षित 1998 से 2013 तक दिल्ली की मुख्यमंत्री रही थीं। वह कांग्रेस की दिग्गज नेता रही हैं। दो महीने पहले हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने उन्हें दिल्ली की जिम्मेदारी सौंपी थी। आज कांग्रेस मुख्यालय में सोनिया गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। आज सुबह शीला दीक्षित का पार्थिव शरीर उनके निजामुद्दीन स्थित आवास से कांग्रेस मुख्यालय लाया गया। जहां पर कांग्रेस के नेताओं और अन्य विपक्षी दलों के नेताओं का तांता लगा हुआ है। 

  • News5, Feb 2019, 2:22 PM IST

    कड़ाके की ठंड में श्मशान को बनाया बुजुर्ग ने अपना आवास

    पटना- नरसिंहपुर जिले के एक गांव में मुक्तिधाम पर एक जिंदा इंसान ने कब्जा कर अपना आशियाना बनाया हुआ है। बजह यह है कि इस बुजुर्ग को अभी तक सरकार द्वारा छत नसीब नहीं हो सकी है।  

  • Postgraduate youth applies for cremation job in Bengal

    Nation8, Aug 2018, 3:53 PM IST

    श्मशान में निकली नौकरी पाने के लिए कतार में पोस्ट ग्रेजुएट

    कुछ राज्यों में बेरोजगारी का आलम तो आपने पहले ही जान लिया है। चतूर्थ श्रेणी की नौकरी के लिए पीएचडी होल्डर आवेदन करते हैं पर अब जो खबर आई है वो बंगाल में रोजगार और विकास की कलई खोल देगी।