Custody  

(Search results - 22)
  • News30, Oct 2019, 8:03 AM IST

    योगी राज में अमेठी में पुलिस हिरासत में अधेड़ की मौत, जांच के आदेश दिए

    जानकारी के मुताबिक पुलिस ने यूको बैंक मैनेजर से 26 लाख रुपये की लूट के माले में सत्यप्रकाश शुक्ला को गिरफ्तार किया था और थाने में ले जाकर जमकर पीटा। जिसके बाद उनकी मौत हो गई है। फिलहाल इस मामले में राजनीति भी शुरू हो गई है। कानून व्यवस्था के मामले में यूपी की योगी सरकार पहले से कई आरोपों को झेल रही है और सुप्रीम कोर्ट ने भी सख्त टिप्पणी दी है।

  • News20, Oct 2019, 8:41 AM IST

    कोर्ट में बजी विधायक के मोबाइल की घंटी तो जज ने सुनाया तीन घंटे कस्टडी में रखने का आदेश

    मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले का है। जहां सपा विधायक विधायक हाजी रिजवान को कोर्ट ने तीन घंटे की कस्टडी में भेज दिया। क्योंकि एक मामले की सुनवाई के दौरान विधायक के फोन की घंटी कोर्ट में बज गई। जबकि कोर्ट में आदेश था कि कोई भी व्यक्ति कोर्ट में मोबाइल लेकर प्रवेश नहीं करेगा।

  • Nation16, Sep 2019, 5:12 PM IST

    तीन दिन और ईडी की हिरासत में रहेंगे कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी

    दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रतुल पुरी की रिमांड तीन दिन और बढ़ा दी है। उन्हें 11 सितंबर को 5 दिनो की रिमांड पर भेजा गया था। उनकी रिमांड अवधि सोमवार को खत्म हो रही थी। 
     

  • suspecious death of a person in police custody

    News25, Aug 2019, 6:53 PM IST

    पुलिस हिरासत में संदेहास्पद मौत

    उत्तर प्रदेश के अमेठी में पुलिस अभिरक्षा में एक अभियुक्त की मौत के बाद हंगामा मच गया।  परिजनो ने पुलिसकर्मियों पर पीट-पीट कर मारने का आरोप  लगाया है।  
     

  • Umar Abdulla and Mahabooba

    News18, Aug 2019, 12:05 PM IST

    जानें कैसे हिरासत में समय बिता रहे हैं उमर अब्दुल्ला और महबूबा

    मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक उमर अब्दुल्ला को सरकार ने हरि निवास गेस्ट हाउस में रखा है। पांच अगस्त को राज्य में अनुच्छेद 370 खत्म करने के एक दिन पहले ही उन्हें हिरासत में ले लिया गया था। क्योंकि उमर केन्द्र सरकार के खिलाफ बयान दे रहे थे और इसके कारण घाटी में माहौल खराब हो सकता था। लिहाजा केन्द्र सरकार ने उमर और महबूबा को हिरासत में लिया।

  • Umar Abdulla and Mahabooba

    News12, Aug 2019, 8:23 AM IST

    हिरासत में महबूबा पर चढ़ बैठे उमर, सुरक्षा अफसरों ने किया अलग-अलग

    राजनैतिक तौर पर धुर विरोधी उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती को अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से केन्द्र सरकार के आदेश के बाद हरि निवास महल में हिरासत में रखा गया था। हालांकि यहां पर उन्हें सभी तरह की सहूलियतें दी जा रही हैं। लेकिन हिरासत में दोनों नेता एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। 

  • Umar Abdulla and Mahabooba

    News6, Aug 2019, 7:51 AM IST

    हिरासत में हैं महबूबा और उमर अब्दुल्ला, घाटी में माहौल शांत

    दोनों नेताओं को रविवार की रात से नजरबंद कर दिया गया था। उससे पहले इन नेताओं ने फारूख अब्दुला की अगुवाई में सर्वदलीय बैठक बुलाई थी और केन्द्र सरकार को धमकी दी थी अगर केन्द्र सरकार ने राज्य के विशेष दर्जे को खत्म किया तो वह प्रदर्शन करेंगे। लिहाजा प्रशासन के आदेश के बाद इन दोनों नेताओं को अन्य नेताओं के साथ नजरबंद कर दिया गया था।

  • Azam Khan son Abdullah detained, may be arrested anytime

    News31, Jul 2019, 5:42 PM IST

    हिरासत में लिए गए आजम खान के बेटे अब्दुल्ला, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

    रामपुर में स्थित जौहर विश्वविद्यालय में पुलिस से छापा मारकर कई चोरी की किताबों को बरामद किया था। आजम खान इस विश्वविद्यालय के कुलाधिपति हैं और जबकि उनका बेटा विधायक अब्दुला कुलपति है। हालांकि आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्ला पर दो जन्मतिथि का मामला पहले से ही चल रहा है और इसके लिए लखनऊ और रामपुर में उनके खिलाफ पहले से ही एफआईआर दर्ज है। 

  • the strict Modi government enhanced custody of those who was in fund terrorism

    News13, Jul 2019, 8:11 AM IST

    टेरर फंडिंग पर सख्त मोदी सरकार, आतंकवाद को फंडिग करने वालों की बढ़ी हिरासत

    अलगाववादी मसरत ने ईद के बाद पूछताछ करने की सिफारिश कोर्ट से की थी, लेकिन कोर्ट ने उसकी मांग को खारिज कर दिया। वहीं कोर्ट ने इससे टेरर फंडिंग करने वाले अलगाववादी नेता शब्बीर शाह और आंसिया अंद्राबी को गिरफ्तार करने की अनुमति दे दी थी।

  • masrat asia shabbir

    News14, Jun 2019, 12:29 PM IST

    आतंकवाद समर्थक मसरत, आसिया और शब्बीर को 30 दिन की न्यायिक हिरासत

    टेरर फंडिंग मामले में गिरफ्तार जम्मू कश्मीर के कट्टर अलगाववादी नेताओं मसरत आलम, शब्बीर शाह और आंसिया अंद्राबी को पटियाला हाउस कोर्ट ने 30 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

  • Yasin Malik

    News25, Apr 2019, 2:01 PM IST

    यासीन मलिक को 24 मई तक न्यायिक हिरासत

    जेकेएलएफ सरगना यासीन मलिक को पटियाला हाउस कोर्ट ने 24 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। मलिक को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये अदालत में पेश किया गया। हाल ही में एनआईए ने यासीन मलिक से पूछताछ की थी। पुलवामा आतंकी हमले के बाद जम्मू कश्मीर में अलगाववादियों पर व्यापक कार्रवाई करते हुए फरवरी महीने में यासीन मलिक को गिरफ्तार किया गया था। 

  • died in police custody in Indore

    News24, Apr 2019, 5:00 PM IST

    चोरी के आरोपी की हिरासत में मौत

    इंदौर में पुलिस का बर्बर चेहरा एक बार फिर देखने को मिला। गांधीनगर पुलिस ने 22 साल के संजय मालवीय और उसकी मां नंदी बाई को चोरी के आरोप में पुलिस उठाकर ले गई। बाद में दोनों मां बेटे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर संजय की मौत हो गई। वहीं उसकी मां की हालत गंभीर है। 

  • Delhi police arrested rohit shekhar wife apurva along with two servent

    News22, Apr 2019, 9:00 AM IST

    क्राइम ब्रांच ने अपूर्वा को लिया हिरासत में, क्या घर में ही छिपा है रोहित शेखर का कातिल

    क्राइम ब्रांच को उम्मीद है कि इस हत्या की परतें जल्द ही खुल जाएगी। गौरतलब है कि रोहित शेखर की 16 अप्रैल को मौत हुई थी। उधर रोहित शेखर की मां उज्ज्वला ने आरोप लगाया है कि अपूर्वा का शादी से पहले किसी युवक से संबंध थे और वो जायदाद के लिए रोहित को परेशान करती थी। यही नहीं उन्होंने अपूर्वा के परिवार के लोगों पर भी आरोप लगाए। उनका कहना है कि अपूर्वा और उसके परिजन मनी माइंडेड हैं और पैसों के लिए किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं। क्योंकि रोहित शेखर एनडी तिवारी के ओएसडी रहे राजीव के बेटे को भी संपत्ति से हिस्सा देना चाहते थे, लेकिन अपूर्वा इसका विरोध करती थी।

  • Marriage procession in police custody

    News21, Apr 2019, 5:33 PM IST

    कड़े पहरे में निकली दलित दूल्हे की बारात

    आज़ादी के कई दशक गुजर जाने का बाद भी बुंदेलखंड के ग्रमीण अंचलों में आज भी  सामंतबाद और दबंगो का बोलबाला है । यहां आज भी वही पुराना कानून चलता हैं।जिस कारण दलितों पर अत्याचार एवं भेदभाव के रोजाना नए मामले सामने आ रहे हैं।

  • India was ready to missile attack Pakistan after Vardhaman custody in pakistan

    News23, Mar 2019, 11:58 AM IST

    भारत ने कर ली थी पाकिस्तान पर मिसाइल हमले की तैयारी

    पुलवामा हमले और उसके बाद पाकिस्तान पर हुई एयरस्ट्राइक के बाद भारत ने पाकिस्तान पर मिसाइल दागने की तैयारी कर ली थी। इसकी जानकारी भारत ने अपनी करीबी मुल्कों को भी दी थी।