Dal  

(Search results - 63)
  • News29, Feb 2020, 7:20 AM

    दलितों को शोषण पर अपनी ही सरकार को घेर रहे हैं पायलट

    हालांकि ये  पहली बार नहीं है जब पायलट ने गहलोत सरकार को कठघरे में खड़ा किया हो। राज्य में पिछले एक साल के दौरान पायलट गहलोत पर निशाना साध चुके हैं। लेकिन इस बार उन्होंने सीएम के विभाग को सीधे तौर पर जिम्मेदार ठहराया है।

  • Udit Raj

    News7, Feb 2020, 2:33 PM

    राम मंदिर ट्रस्ट को लेकर कांग्रेस में वार, दलित और ब्राह्मण को लेकर विवाद शुरू

    असल में कांग्रेस नेता उदित राज ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर ट्विट किया कि  देश में दलितों की आबादी बाह्मणों की तुलना में तीन गुना ज्यादा है तो राम मंदिर ट्रंस्ट में दलितों को हिस्सेदारी क्यों कम दी जा रही है। लेकिन इस बात को लेकर कांग्रेस में ही घमासान शुरू हो  गया। कांग्रेस के बाह्मण नेताओं ने जमकर उदित राज्य की क्लास ली।

  • वह अपने सेक्सी लुक्स में काफी खूबसूरत दिख रही हैं।

    Bollywood31, Jan 2020, 7:34 PM

    छोटे परदे की बहू का बोल्ड लुक ढा रहा है कहर

    छोटे परदे की बहू दलजीत कौर इन दिनों शूटिंग से ब्रेक पर है और छुट्टियों को एंजाय कर रही हैं। इस दौरान दलजीत ने अपने हॉट फोटोज को सोशल मीडिया में शेयर किया है।दलजीत कौर गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा में नजर आ रही हैं। हालांकि बिग बॉस में शामिल होने के लिए उन्होंने सीरियल तक छोड़ दिया था। लेकिन उन्होंने फिर सीरियल में एंट्री की है। दलजीत कौर फिलहाल शूटिंग ब्रेक लेकर मालदिव्स में हॉलिडे एंजॉय कर रही हैं।

  • News27, Jan 2020, 7:07 PM

    दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के लिए अच्छी खबर, अकाली दल ने किया फैसला

    फिलहाल शिअद पंजाब में 2022 को होने वाले विधानसभा चुनाव मिलकर लड़ेंगे। क्योंकि दोनों के बीच काफी पुराना गठबंधन है। वहीं शिअद ने केन्द्र की भाजपा सरकार को समर्थन दिया है और लोकसभा चुनाव भी शिअद भाजपा के साथ मिलकर लड़े थे। शिअद के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि दोनों दल राज्य में विधानसभा चुनाव मिलकर लड़ेंगे। 

  • News22, Jan 2020, 11:09 AM

    कैप्टन ने सीएए पर अकाली दल को दी भाजपा का साथ छोड़ने की चुनौती, तो बादल बोले 'विफल' सीएम

    अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने कैप्टन पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें एक विफल सीएम से नसीहत नहीं चाहिए। बादल ने कहा कि सीएम का बयान काफी हास्यास्पद है। उन्होंने कहा कि कैप्टन अपनी कुर्सी बचाने के लिए गांधी परिवार के प्रति अपनी चापलूसी और परिवार को खुश करने के लिए इस तरह के बयान दे रहे हैं।

  • pinky choudhary

    News7, Jan 2020, 7:44 AM

    जेएनयू में हुई हिंसा के लिए हिंदू रक्षा दल ने जिम्मेदारी, जानें कौन है पिंकी चौधरी

    सोमवार रात को एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है, जिसमें इस हमले की जिम्मेदारी हिंदू रक्षा दल के अध्यक्ष पिंकी चौधरी ले रहे हैं। पिंकी चौधरी खुद को हिंदू रक्षा दल का राष्ट्रीय अध्यक्ष बताते हैं। इससे पहले पिंकी चौधरी आम आदमी पार्टी के कार्यालय में हुए हमले के लिए जेल जा चुके हैं। हालांकि इस वीडियो की पुलिस ने कोई पुष्टि नहीं की है। 

  • BSP commencing new strategy to damage SP muslim voters

    News3, Dec 2019, 12:40 PM

    अम्बेडकर के जरिए दलितों को साधने के लिए सपा-बसपा में शुरू हुई जंग

    असल में इस साल की शुरूआत में सपा के बैनर और पोस्टरों में आम्बेडर और काशीराम की तस्वीरें दिखाई दी थी तो बसपा के पोस्टर में राममनोहर लोहिया की तस्वीरें दिखाई गई थी। क्योंकि लोकसभा चुनाव के लिए सपा और बसपा के बीच चुनावी गठबंधन हुआ था। दोनों दलों ने लोकसभा चुनाव साथ लड़ा था। लेकिन चुनाव के बाद आए परिणाम में बसपा को दस और सपा को पांच सीटें मिली। 

  • News4, Oct 2019, 8:08 AM

    प्याज, टमाटर के बाद अब दाल बिगाड़ेगी रसोई का बजट

    बाजार के जानकारों का कहना है कि इस बार बारिश दालों के लिए अच्छी साबित नहीं हुई है। क्योंकिं दलहन उत्पादक राज्यों में बारिश के कारण फसलों पर असर पड़ा है। बारिश के कारण ही मध्यप्रदेश में उड़द की फसल को भारी नुकसान हुआ है। जिसके कारण कीमतों  में इजाफा होगा। वहीं बारिश के कारण दलहन की बुवाई भी कम हुई है। बारिश के कारण ही देश में पिछले एक हफ्ते के दौरान उड़द के दाम में 450-850 रुपये प्रति क्विंटल का इजाफा हुआ है। 

  • News3, Oct 2019, 8:35 AM

    अकाली दल ने हरियाणा में इनेलो से मिलाया हाथ, भाजपा को मिलेगी चुनौती

    हालांकि अकाली दल का इनेलो के साथ गठबंधन काफी पुराना है। पिछले विधानसभा में भी अकाली दल ने इनेलो के साथ गठबंधन कियाथा। हालांकि बाद में ये 2017 में सतलुज-यमुना लिंक नहर के मुद्दे पर टूट गया था। लिहाजा एक बार फिर अकाली दल ने भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। पिछले दिनों ही अकाली दल के नेता सुखबीर बादल ने भाजपा को लेकर नाराजगी जताई थी।

  • News27, Sep 2019, 9:46 AM

    हरियाणा में चुनाव से पहले पुराने साथी ने छोड़ा भाजपा का साथ

    असल में हरियाणा में अकाली दल के एक मात्र विधायक बलकौर सिंह ने भाजपा का दामन थाम लिया। जिसके बाद अकाली दल का नेतृत्व भाजपा से नाराज चल रहा है। लिहाजा अब अकाली दल ने हरियाणा में भाजपा के खिलाफ अपने प्रत्याशी उतारने का फैसला किया है। अकाली दल ने चुनाव में भाजपा से साथ गठबंधन की बात कही थी। हरियाणा के कालांवाली सीट से अकाली दल के विधायक बलकौर सिंह दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था और भाजपा के प्रति अपनी आस्था व्यक्त कि थी।

  • सीएम कमलनाथ ने लिया फैसला।

    Nation10, Sep 2019, 1:55 AM

    क्या कमलनाथ भी जाएंगे सलाखों के पीछे

    1984 के सिख दंगों का मामला कमलनाथ को भारी पड़ने वाला है। गृह मंत्रालय उनके खिलाफ सिख दंगों की फाइल दोबारा खोलने का फैसला किया है। दिल्ली से अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने इस बारे में जानकारी दी है। 
     

  • chidambaram

    News5, Sep 2019, 7:28 PM

    ना-ना करते चिदंबरम तिहाड़ जा पहुंचे, लकड़ी के तख्त में गुजरेगी रात और खाने को मिलेंगी दाल रोटी

    असल में अभी तक चिदंबरम सीबीआई के गेस्ट हाउस में हिरासत में रह रहे थे। यहां पर उन्हें सभी तरह की सुविधाएं मिल रही थी। लेकिन अब चिदंबरम को तिहाड़ में रहना पड़ेगा। हालांकि चिदंबरम के वकील भी उनकी उम्र का हवाला देकर उन्हें जेल नहीं भेजे जाने की गुजारिश कर रहे थे। 

  • News1, Sep 2019, 7:00 PM

    तीन राज्यों में चुनाव से पहले बाहर निकले कांग्रेस के बयानवीर ‘दिग्गी राजा’, संघ पर दिए बयान पर असहज हुआ पार्टी नेतृत्व

    दिग्विजय सिंह कांग्रेस के दिग्गज नेता माने जाते हैं और अकसर अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं। दिग्विजय सिंह का ये बयान जाहिर तौर पर कांग्रेस पार्टी को असहज करने वाला है। क्योंकि पार्टी पहले ही राहुल गांधी के कश्मीर वाले बयान पर घिरी हुई है और अब कांग्रेस नेता का ये बयान भले ही मुस्लिमों को खुश करने वाला हो लेकिन इससे बहुसंख्यक वर्ग नाराज हो रहा है।

  • pilibhit murder

    News26, Aug 2019, 6:43 PM

    दलित से बेटी की शादी नहीं थी मंजूर, धोखे से बुलाकर बना दिया विधवा

    भारतीय समाज आज भी जाति पांति के कुचक्र में उलझा हुआ है। जिसके कारण एक दलित युवक की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई। उसका गुनाह था कि उसने जिस लड़की से शादी की थी वह ओबीसी समुदाय की थी। 
     

  • Aligarh district administration banned religious activities

    News26, Jul 2019, 1:09 PM

    अब इस शहर में सड़कों पर नमाज या धार्मिक कार्यक्रम हुए तो खैर नहीं

    सड़कों पर पढ़ी जाने वाली नमाज के खिलाफ विश्व हिंदू परिषद और अन्य हिंदू संगठनों ने विरोध करना शुरू कर दिया था। इनका कहना था कि मुस्लिम समाज शुक्रवार को सड़कों पर नमाज पढ़ता है। जिसके कारण लोगों को दिक्कत होती है। लिहाजा जब तक सड़कों पर नमाज पढ़ना रोका नहीं जाता है तो वह मंगलवार और शनिवार को सड़कों पर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे।