Dal  

(Search results - 67)
  • akalidal

    NewsSep 28, 2020, 7:44 AM IST

    असल में पहले से थी अकाली दल नाराज, कृषि बिल तो महज बहाना है

    असल में शिअद का आरोप है कि उसे अपने बड़े सहयोगी से अपेक्षित सहयोग नहीं मिल रहा था और वह राजग में उपेक्षित  महसूस कर रहा था। उसने कई बार राजग में इस बात को उठाया लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई। 

  • <pre data-placeholder="Translation" dir="ltr" id="tw-target-text">
Harshimrat Kaur Badal</pre>

    NewsSep 18, 2020, 12:15 PM IST

    अकाली दल ने चुनाव को देखते हुए लिया फैसला, हरसिमरत ने यूं ही नहीं चला इस्तीफे का दांव

    असल में शिरोमणि अकाली दल की नेता और केंद्रीय खाद्य और प्रसंस्करण मंत्री हरसिमरत कौर ने पद दे दिया है। केन्द्र सरकार द्वारा कृषि संबंधी विधेयकों के विरोध में कौर ने इस्तीफा दिया है। माना जा रहा है कि राज्य किसानों के बीच अपनी खिसकती जमीन तलाशने की कोशिश इस इस्तीफे के जरिए की गई है।

  • undefined

    NewsAug 24, 2020, 8:12 AM IST

    क्या गांधी परिवार की कंट्रोलिंग के लिए सोनिया ने तैयार किया है प्लान बी, दलित को दी जा सकती है पार्टी की कमान

    असल में आज होने वाली कांग्रेस पार्टी की कार्यसमिति की बैठक आपसी खींचतान होने की आशंका है और पार्टी का एक धड़ा गांधी परिवार के बाहर के किसी नेता को पार्टी के अध्यक्ष के पद पर नियुक्त करना चाहता है।  वहीं एक धड़ा पार्टी में गांधी परिवार का नियंत्रण चाहता है।

  • <p>sukhdevr singh dhindsa</p>

    NewsJul 9, 2020, 8:08 PM IST

    पंजाब में अकाली दल में टूट, विधानसभा चुनाव में राह होगी मुश्किल

    पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखदेव सिंह ढींढसा शिरोमणि अकाली दल के नाम से पार्टी बनाकर अकाली दल को चुनौती दी है। वहीं ढींडसा ने अपनी नई सियासी पारी का आगाज किया है। इससे एक तरफ अकाली दल में टूट हुई है। वहीं राज्य में पार्टी भी कमजोर हुई है। 

  • undefined

    NewsFeb 29, 2020, 7:20 AM IST

    दलितों को शोषण पर अपनी ही सरकार को घेर रहे हैं पायलट

    हालांकि ये  पहली बार नहीं है जब पायलट ने गहलोत सरकार को कठघरे में खड़ा किया हो। राज्य में पिछले एक साल के दौरान पायलट गहलोत पर निशाना साध चुके हैं। लेकिन इस बार उन्होंने सीएम के विभाग को सीधे तौर पर जिम्मेदार ठहराया है।

  • Udit Raj

    NewsFeb 7, 2020, 2:33 PM IST

    राम मंदिर ट्रस्ट को लेकर कांग्रेस में वार, दलित और ब्राह्मण को लेकर विवाद शुरू

    असल में कांग्रेस नेता उदित राज ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर ट्विट किया कि  देश में दलितों की आबादी बाह्मणों की तुलना में तीन गुना ज्यादा है तो राम मंदिर ट्रंस्ट में दलितों को हिस्सेदारी क्यों कम दी जा रही है। लेकिन इस बात को लेकर कांग्रेस में ही घमासान शुरू हो  गया। कांग्रेस के बाह्मण नेताओं ने जमकर उदित राज्य की क्लास ली।

  • वह अपने सेक्सी लुक्स में काफी खूबसूरत दिख रही हैं।

    BollywoodJan 31, 2020, 7:34 PM IST

    छोटे परदे की बहू का बोल्ड लुक ढा रहा है कहर

    छोटे परदे की बहू दलजीत कौर इन दिनों शूटिंग से ब्रेक पर है और छुट्टियों को एंजाय कर रही हैं। इस दौरान दलजीत ने अपने हॉट फोटोज को सोशल मीडिया में शेयर किया है।दलजीत कौर गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा में नजर आ रही हैं। हालांकि बिग बॉस में शामिल होने के लिए उन्होंने सीरियल तक छोड़ दिया था। लेकिन उन्होंने फिर सीरियल में एंट्री की है। दलजीत कौर फिलहाल शूटिंग ब्रेक लेकर मालदिव्स में हॉलिडे एंजॉय कर रही हैं।

  • undefined

    NewsJan 27, 2020, 7:07 PM IST

    दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के लिए अच्छी खबर, अकाली दल ने किया फैसला

    फिलहाल शिअद पंजाब में 2022 को होने वाले विधानसभा चुनाव मिलकर लड़ेंगे। क्योंकि दोनों के बीच काफी पुराना गठबंधन है। वहीं शिअद ने केन्द्र की भाजपा सरकार को समर्थन दिया है और लोकसभा चुनाव भी शिअद भाजपा के साथ मिलकर लड़े थे। शिअद के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि दोनों दल राज्य में विधानसभा चुनाव मिलकर लड़ेंगे। 

  • undefined

    NewsJan 22, 2020, 11:09 AM IST

    कैप्टन ने सीएए पर अकाली दल को दी भाजपा का साथ छोड़ने की चुनौती, तो बादल बोले 'विफल' सीएम

    अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने कैप्टन पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें एक विफल सीएम से नसीहत नहीं चाहिए। बादल ने कहा कि सीएम का बयान काफी हास्यास्पद है। उन्होंने कहा कि कैप्टन अपनी कुर्सी बचाने के लिए गांधी परिवार के प्रति अपनी चापलूसी और परिवार को खुश करने के लिए इस तरह के बयान दे रहे हैं।

  • pinky choudhary

    NewsJan 7, 2020, 7:44 AM IST

    जेएनयू में हुई हिंसा के लिए हिंदू रक्षा दल ने जिम्मेदारी, जानें कौन है पिंकी चौधरी

    सोमवार रात को एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है, जिसमें इस हमले की जिम्मेदारी हिंदू रक्षा दल के अध्यक्ष पिंकी चौधरी ले रहे हैं। पिंकी चौधरी खुद को हिंदू रक्षा दल का राष्ट्रीय अध्यक्ष बताते हैं। इससे पहले पिंकी चौधरी आम आदमी पार्टी के कार्यालय में हुए हमले के लिए जेल जा चुके हैं। हालांकि इस वीडियो की पुलिस ने कोई पुष्टि नहीं की है। 

  • BSP commencing new strategy to damage SP muslim voters

    NewsDec 3, 2019, 12:40 PM IST

    अम्बेडकर के जरिए दलितों को साधने के लिए सपा-बसपा में शुरू हुई जंग

    असल में इस साल की शुरूआत में सपा के बैनर और पोस्टरों में आम्बेडर और काशीराम की तस्वीरें दिखाई दी थी तो बसपा के पोस्टर में राममनोहर लोहिया की तस्वीरें दिखाई गई थी। क्योंकि लोकसभा चुनाव के लिए सपा और बसपा के बीच चुनावी गठबंधन हुआ था। दोनों दलों ने लोकसभा चुनाव साथ लड़ा था। लेकिन चुनाव के बाद आए परिणाम में बसपा को दस और सपा को पांच सीटें मिली। 

  • undefined

    NewsOct 4, 2019, 8:08 AM IST

    प्याज, टमाटर के बाद अब दाल बिगाड़ेगी रसोई का बजट

    बाजार के जानकारों का कहना है कि इस बार बारिश दालों के लिए अच्छी साबित नहीं हुई है। क्योंकिं दलहन उत्पादक राज्यों में बारिश के कारण फसलों पर असर पड़ा है। बारिश के कारण ही मध्यप्रदेश में उड़द की फसल को भारी नुकसान हुआ है। जिसके कारण कीमतों  में इजाफा होगा। वहीं बारिश के कारण दलहन की बुवाई भी कम हुई है। बारिश के कारण ही देश में पिछले एक हफ्ते के दौरान उड़द के दाम में 450-850 रुपये प्रति क्विंटल का इजाफा हुआ है। 

  • undefined

    NewsOct 3, 2019, 8:35 AM IST

    अकाली दल ने हरियाणा में इनेलो से मिलाया हाथ, भाजपा को मिलेगी चुनौती

    हालांकि अकाली दल का इनेलो के साथ गठबंधन काफी पुराना है। पिछले विधानसभा में भी अकाली दल ने इनेलो के साथ गठबंधन कियाथा। हालांकि बाद में ये 2017 में सतलुज-यमुना लिंक नहर के मुद्दे पर टूट गया था। लिहाजा एक बार फिर अकाली दल ने भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। पिछले दिनों ही अकाली दल के नेता सुखबीर बादल ने भाजपा को लेकर नाराजगी जताई थी।

  • undefined

    NewsSep 27, 2019, 9:46 AM IST

    हरियाणा में चुनाव से पहले पुराने साथी ने छोड़ा भाजपा का साथ

    असल में हरियाणा में अकाली दल के एक मात्र विधायक बलकौर सिंह ने भाजपा का दामन थाम लिया। जिसके बाद अकाली दल का नेतृत्व भाजपा से नाराज चल रहा है। लिहाजा अब अकाली दल ने हरियाणा में भाजपा के खिलाफ अपने प्रत्याशी उतारने का फैसला किया है। अकाली दल ने चुनाव में भाजपा से साथ गठबंधन की बात कही थी। हरियाणा के कालांवाली सीट से अकाली दल के विधायक बलकौर सिंह दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था और भाजपा के प्रति अपनी आस्था व्यक्त कि थी।

  • सीएम कमलनाथ ने लिया फैसला।

    NationSep 10, 2019, 1:55 AM IST

    क्या कमलनाथ भी जाएंगे सलाखों के पीछे

    1984 के सिख दंगों का मामला कमलनाथ को भारी पड़ने वाला है। गृह मंत्रालय उनके खिलाफ सिख दंगों की फाइल दोबारा खोलने का फैसला किया है। दिल्ली से अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने इस बारे में जानकारी दी है।