Daughter  

(Search results - 54)
  • bjp vidhayak speaks rubbish about sakshi and her husband

    News16, Oct 2019, 7:49 AM IST

    बेटी साक्षी मिश्रा ने कराई थी जगहंसाई, ‘सीता’ को गोद लेकर पप्पू भरतौल बने जनक

    असल में बरेली शहर के एक श्मशान में खुदाई के दौरान मटके से एक नवजात बच्ची मिली है। ये बच्ची जिंदा है और इसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन जैसे ही इस बच्ची के बारे में राजेश मिश्रा को जानकारी मिली तो वह अस्पताल पहुंचे और बच्ची के पालन पोषण में आने वाले खर्च का जिम्मा उठाने का फैसला किया। उन्होंने इस बच्ची  का नाम सीता रखा।

  • News29, Sep 2019, 7:20 PM IST

    राबड़ी के घर धरने पर बैठी बहू ऐश्वर्या, लालू के घर पहुंची पुलिस

    इस मामले में आज नया मोड़ आया है। जब कई महीनों से खामोश ऐश्वर्या ने पटना में महिला हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद लालू यादव परिवार में चला आ रहा विवाद पुलिस तक पहुंचा। लिहाजा अब इस मामले में सुलह की गुंजाइश खत्म हो गई हैं। रांची के रिम्स में इलाज करा रहे लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की पत्नी ने लगाया उसकी सास राबड़ी देवी उसे प्रताड़ित करती है और उनकी ननद मीसा भारती भी उसे प्रताड़ित करती है। 

  • Akhilesh Yadav has refused ticket to Aperna Yadav, may fight Shivpal party symbol

    News29, Sep 2019, 10:14 AM IST

    फिर अखिलेश ने मुलायम को दिखाया ठेंगा, क्या बहू करेगी बगावत

    असल में कैंट सीट को भाजपा का गढ़ माना जाता है। हालांकि अभी तक भाजपा ने किसी को प्रत्याशी नहीं बनाया है। सपा ने यहां से मेजर आशीष चतुर्वेदी को टिकट दिया है। जबकि यहां से मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू टिकट पर दावेदारी कर रही थी। क्योंकि यहां पर 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में अपर्णा को मुलायम की सिफारिश पर अखिलेश यादव ने टिकट दिया था।

  • Ivanka trump

    World19, Sep 2019, 5:36 PM IST

    अमेरिकी राष्ट्रपति की बेटी इवांका ट्रंप की हॉट तस्वीरें, जिनके फिगर के दीवाने हैं खुद उनके पिता

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप के नाम से तो आप वाकिफ होंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी गिनती अमेरिका की सबसे अमीर महिलाओं में होती है। वो इतनी खूबसूरत और स्टाइलिश हैं कि हॉलीवुड की सुंदरियां उनके सामने फीकी पड़ जाती हैं। खुद उनके पिता डोनाल्ड ट्रंप ने 2006 में बयान दिया था कि इवांका का फिगर इतना जबरदस्त है कि वो अगर उनकी बेटी नहीं होती  तो वो उन्हें डेट पर ले जाते। आईए आपको भी दिखाते हैं इवांका का जलवा-- 
     

  • mansa devi

    Spirituality14, Sep 2019, 9:31 AM IST

    जानिए कौन है भगवान शिव की लाडली बिटिया, जिसका आदेश मानते हैं दुनिया के सभी सांप

    भगवान शिव के परिवार का जब भी चित्रण किया जाता है तो देवी पार्वती और गोद में गणेश के साथ कार्तिकेय को दिखाया जाता है। जिससे ऐसा लगता है कि भोलेनाथ के मात्र दो पुत्र ही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि भगवान शिव के एक पुत्री भी है। उनका नाम है मनसा देवी। जो अपने पिता की बेहद लाडली मानी जाती हैं। मनसा देवी को भगवान शिव ने नागलोक का साम्राज्य प्रदान किया है। 
     

  • News13, Sep 2019, 4:29 PM IST

    क्या लालू यादव के परिवार ने बहू ऐश्वर्या को घर से निकाल दिया ?

    जेल में बंद लालू प्रसाद यादव का परिवार बिखरने लगा है। शुक्रवार को उनकी बहू ऐश्वर्या रोते हुए अपनी सास राबड़ी देवी के घर से निकलीं। उनके हाथ में एक मामूली सा बैग था। वह अपने पिता चंद्रिका राय की गाड़ी में बैठकर वहां से रवाना हो गईं। जिसके बाद लगता है कि उनके पति तेज प्रताप यादव के बाद पूरे लालू परिवार ने उनसे कन्नी काट ली है। 
     

  • D K shivkumar daughter aishwarya

    Nation11, Sep 2019, 3:11 PM IST

    उम्र महज 22 साल लेकिन हैं अरबपति, ई़डी ने भेज दिया कांग्रेस नेता की बेटी को नोटिस

    कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डी.के.शिवकुमार की बेटी ऐश्वर्या की उम्र महज 22 साल है। लेकिन उनके नाम पर अरबों रुपए की संपत्ति है। साल 2018 के चुनावी घोषणा पत्र में शिवकुमार ने अपनी बेटी के पास 108 करोड़ रुपए की संपत्ति का खुलासा किया था। इसी वजह से प्रवर्तन निदेशालय ने उन्हें नोटिस जारी किया है। 
     

  • News7, Sep 2019, 1:56 PM IST

    ट्रेन के आगे कूदी मां के हुए दो टुकड़े लेकिन छाती से चिपकी बेटी को नहीं आई एक भी खरोंच

    रेलवे पुलिस के मुताबिक ट्रेन से कटकर जाने वाली मृतका सदर प्रखंड के जफरा निवासी कन्हैयालाल देवकी की पत्नी पुनीता देवी थी। आखिर पुनीता ने आत्महत्या क्यों की। इसकी पड़ताल पुलिस कर रही है। लेकिन पुनीता ने जिस सात महीने की बच्ची को अपनी छाती से चिपकाकर आत्महत्या की उस बच्ची को एक भी खरोंच नहीं आई।

  • noida

    News6, Sep 2019, 10:59 AM IST

    बिटिया ने चलाई बुलेट तो दबंगों को नहीं आया रास, कर दिया पिता पर जानलेवा हमला

    असल में लड़की का बुलेट चलाना गांववालों को रास नहीं आ रहा था। उन्होंने इसके लिए लड़की के पिता से मना किया तो उन्होंने अपनी समस्या बताई क्योंकि गांव से कॉलेज बहुत दूर है। जिसके कारण उन्होंने अपनी बुलेट अपनी बेटी को दे दी है। लेकिन गांव के दबंगों को ये अपनी तौहीन लग रही थी। पिता ने कहा कि दुनिया बदल गई है तो दबंगों के बात हजम नहीं हुई कि एक लड़की उनके सामाने बुलेट चलाकर जाए। 

  • Pakistan  minorityPakistan  minority

    News1, Sep 2019, 11:36 AM IST

    विपक्षी नेताओं का दमन कर रहे हैं इमरान खान, पूर्व राष्ट्रपति जरदारी की बेटी ने पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप

    आसिफा ने कहा इमरान खान सेना और पुलिस के साथ मिलकर विपक्षी दलों के नेताओं का दमन कर रही है। ताकि वह लंबे अरसे तक सत्ता में रह सके। इसके लिए सेना इमरान खान सरकार का साथ दे रही है।

  • Former Ministers accused of mining in the hospital were celebrating Birthday Party, then ED Team reached

    News29, Aug 2019, 10:08 AM IST

    गायत्री से करोड़ों रुपये लेकर बयान से पलट गई मां, रेप पीड़िता बेटी का आरोप

    रेप पीड़िता लड़की का कहना है कि उसकी मां ने गायत्री प्रजापति से डील कर करोड़ो रुपये ले लिए हैं और अब वह चित्रकूट की कोर्ट मे मुकर गई है। रेप पीड़िता लड़की ने कहा कि गायत्री प्रजापति ने उसके साथ रेप किया था और पहले उसकी मां ने भी गायत्री पर रेप का आरोप लगाया था। जिसके बाद गायत्री जेल में हैं। लेकिन अब उसकी मां ने गायत्री से करोड़ों रुपये ले लिए हैं और जिसके कारण उसकी मांग अपने आरोप से मुकर गई है। 

  • कौन है इरा का ये क्लोज फ्रेंड... इरा के इस क्लोज फ्रेंड का नाम मिशाल कृपलानी है। जिन्हें इरा ने अपनी कई फोटोज और पोस्ट में टैग भी किया है। मिशाल मुंबई के हैं और वो कंपोजर हैं।

    Bollywood22, Aug 2019, 6:52 PM IST

    इसी लड़के के चलते आमिर खान का अपनी बेटी इरा से हुआ था झगड़ा

    बॉलीवुड के सुपर स्टार आमिर खान की बेटी इरा इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं, वजह है उनके ब्वॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी। खबर है कि मिशाल की वजह से इरा का अपने पिता आमिर खान से झगड़ा हो गया था। 

  • News20, Aug 2019, 8:36 AM IST

    घर में आई लक्ष्मी तो पत्नी को बोला तलाक, तलाक

    जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के थाना निवाड़ी क्षेत्र स्थित एक गांव में रहने वाली पीड़िता का विवाह हापुड़ इलाके में रहने वाले एक युवक के साथ 2018 में हुआ था। लेकिन उस व्यक्ति ने अपनी पत्नी को इसलिए  तलाक दे दिया क्योंकि उसने एक  बेटी को जन्म दियया था।  इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने थाना निवाड़ी में आरोपी पति के खिलाफ तहरीर दी है।

  • News18, Aug 2019, 12:10 PM IST

    हलाला से इनकार करने पर पत्नी को जिंदा जला डाला, पांच साल की बेटी बनी गवाह

    जानकारी के मुताबिक भिनगा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गड़रा निवासी रमजान ने छह साल पहले अपनी बेटी सईदा का विवाह पूर्व गांव के ही नफीस के साथ किया था। शादी के बाद दो बच्चे भी पैदा हुए। इसके  बाद नफीस नौकरी करने के लिए मुंबई चला गया था। जहां फोन पर उसका सईदा से विवाद हुआ और उसने गुस्से में आकर सईदा को छह अगस्त को फोन पर ही तीन तलाक दे दिया।

  • Mehbooba Mufti's daughter wrote a letter to the home minister, saying she was imprisoned like animals

    News16, Aug 2019, 12:52 PM IST

    महबूबा मुफ्ती की बेटी ने गृहमंत्री को लिखा खत, कहा पशुओं की तरह किया कैद

    इल्तिजा का दावा है वह तीन दिन से हिरासत में और उसकी मां महबूबा मुफ्ती पिछले 12 दिन से हिरासत में रखी गई है। इल्तिजा का कहना है कि कश्मीर में लॉकडाउन हुए 12 दिन हो गए हैं और विभिन्न पार्टियों के नेताओं को अभी भी हिरासत में रखा गया है और इसमें उसकी मां भी शामिल है।