Daughter In Law  

(Search results - 18)
  • <p>साथ ही आपकी उम्र 21 साल से ज्यादा की होनी चाहिए। आपको ये भी साबित करना होगा कि आपके अंदर पॉटी करने के सारे एटिकेट मौजूद हैं।&nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    NewsOct 23, 2020, 9:10 AM IST

    बहू बेटियों को सशक्त बनाएंगे पंचायत भवन और सामुदायिक शौचालय

     रिपोर्ट  के मुताबिक इसे हर माह 6,000 रुपये का मानदेय भी मिलेगा। प्रदेश में कुल 58,079 ग्राम पंचायतें हैं। सरकार का लक्ष्य कुल 56,960 सामुदायिक शौचालयों के निर्माण का है। 18,847 बन चुके हैं। 35,058 दो माह में पूरे हो जाएंगे।

  • azam khan

    NewsFeb 29, 2020, 2:22 PM IST

    आजम खान को जेल में काट रहे हैं मच्छर, बहू ने बताया सपा नेता का हाल

    सपा सांसद आजम खां,उनकी पत्नी और बेटे अब्दुल्ला से मिलने के लिए उनका बड़ा बेटा और बहू मिलने के लिए सीतापुर में आए। आजम खान ने जेल का हाल अपने बेटे और बहू को बताया।  कभी जिस दौर में आजम की रामपुर में सामान्तर सत्ता चलती थी और उनकी भैंसों को खोजने के लिए पूरे जिले का पुलिस महकमा लगा रहता था।  अब उसी आजम खान को जेल में कैदियों की तरह जेल में रखा गया है।

  • वह अपने सेक्सी लुक्स में काफी खूबसूरत दिख रही हैं।

    BollywoodJan 31, 2020, 7:34 PM IST

    छोटे परदे की बहू का बोल्ड लुक ढा रहा है कहर

    छोटे परदे की बहू दलजीत कौर इन दिनों शूटिंग से ब्रेक पर है और छुट्टियों को एंजाय कर रही हैं। इस दौरान दलजीत ने अपने हॉट फोटोज को सोशल मीडिया में शेयर किया है।दलजीत कौर गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा में नजर आ रही हैं। हालांकि बिग बॉस में शामिल होने के लिए उन्होंने सीरियल तक छोड़ दिया था। लेकिन उन्होंने फिर सीरियल में एंट्री की है। दलजीत कौर फिलहाल शूटिंग ब्रेक लेकर मालदिव्स में हॉलिडे एंजॉय कर रही हैं।

  • undefined

    NewsJan 10, 2020, 8:35 AM IST

    अखिलेश यादव कर एनआरसी का विरोध तो मुलायम की बहू कर रही है समर्थन

    अपर्णा ने कहा  कि इस मुद्दे पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए और उदारवादी नेताओं को समझना चाहिए कि यह राष्ट्र हित में किया गया कार्य है। हालांकि इससे पहले भी अपर्णा केन्द्र सरकार के समर्थन में खुलकर आई थी। वहीं आजम प्रकरण में भी अपर्णा यादव ने पार्टी के खिलाफ बयान दिया था। लेकिन उसके बावजूद अभी तक अखिलेश यादव अपर्णा के खिलाफ किसी भी तरह की कार्यवाही नहीं कर सके हैं।

  • Tej pratap mother in law came in front to save her daughter marital life

    NewsDec 16, 2019, 9:43 AM IST

    लालू के घर में फिर शुरू हुई सास, बहू और साजिश

    हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि लालू यादव के परिवार में विवाद हो रहा है। इससे पहले भी ऐश्वर्या और उसकी सास के विवाद हुआ था और उस वक्त ऐश्वर्या ने अपनी सास और ननद मीसा भारती पर आरोप लगाया था कि वह उसे खाना नहीं देते हैं और प्रताड़ित करते हैं। ये  मामला उस वक्त पुलिस थाने पहुंचा था और पुलिस  राबड़ी के घर पहुंची थी।

  • Delhi Special Cell recovered worth Rs 600 crore heroin, five arrested

    NewsDec 7, 2019, 3:50 PM IST

    ससुर को था शक सास और बहू में अवैध संबंध, फिर दिया खौफनाक घटना को अंजाम

    गिरफ्तारी के बाद आरोपी सतीश ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी और बहू एक ही कमरे में सोती और उसे शक था कि दोनों के बीच नाजायज अवैध संबंध हैं। जिसके बारे में कभी खुलासा हो सकता है। अगर ऐसा हुआ तो समाज में उसकी बदनामी होगी। लिहाजा उनसे दोनो की हत्या कर दी। सतीश ने पुलिस को ये भी बताया कि दोनों दिल्ली स्थित घर से गुरुग्राम के घर में शिफ्ट होने वाले थे।

  • undefined

    NewsSep 29, 2019, 7:20 PM IST

    राबड़ी के घर धरने पर बैठी बहू ऐश्वर्या, लालू के घर पहुंची पुलिस

    इस मामले में आज नया मोड़ आया है। जब कई महीनों से खामोश ऐश्वर्या ने पटना में महिला हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद लालू यादव परिवार में चला आ रहा विवाद पुलिस तक पहुंचा। लिहाजा अब इस मामले में सुलह की गुंजाइश खत्म हो गई हैं। रांची के रिम्स में इलाज करा रहे लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की पत्नी ने लगाया उसकी सास राबड़ी देवी उसे प्रताड़ित करती है और उनकी ननद मीसा भारती भी उसे प्रताड़ित करती है। 

  • Akhilesh Yadav has refused ticket to Aperna Yadav, may fight Shivpal party symbol

    NewsSep 29, 2019, 10:14 AM IST

    फिर अखिलेश ने मुलायम को दिखाया ठेंगा, क्या बहू करेगी बगावत

    असल में कैंट सीट को भाजपा का गढ़ माना जाता है। हालांकि अभी तक भाजपा ने किसी को प्रत्याशी नहीं बनाया है। सपा ने यहां से मेजर आशीष चतुर्वेदी को टिकट दिया है। जबकि यहां से मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू टिकट पर दावेदारी कर रही थी। क्योंकि यहां पर 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में अपर्णा को मुलायम की सिफारिश पर अखिलेश यादव ने टिकट दिया था।

  • undefined

    NewsSep 13, 2019, 4:29 PM IST

    क्या लालू यादव के परिवार ने बहू ऐश्वर्या को घर से निकाल दिया ?

    जेल में बंद लालू प्रसाद यादव का परिवार बिखरने लगा है। शुक्रवार को उनकी बहू ऐश्वर्या रोते हुए अपनी सास राबड़ी देवी के घर से निकलीं। उनके हाथ में एक मामूली सा बैग था। वह अपने पिता चंद्रिका राय की गाड़ी में बैठकर वहां से रवाना हो गईं। जिसके बाद लगता है कि उनके पति तेज प्रताप यादव के बाद पूरे लालू परिवार ने उनसे कन्नी काट ली है। 
     

  • Alia Bhatt

    BollywoodAug 12, 2019, 11:21 AM IST

    आलिया को कपूर खानदान की बहू बनाने के लिए रणबीर ने महेश भट्ट से मांगा हाथ !

    हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि लंदन से ऋषि कपूर के लौटने के बाद दोनों की शादी पर दोनों परिवार अपनी रजामंदी दे देंगे। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक फिल्म उद्योग में चर्चित हो चुके इस जोड़े की शादी होने जा रही है। क्योंकि दोनों के परिवारों में शादी के लिए रजामंदी हो गई है। दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 

  • undefined

    NewsAug 10, 2019, 12:03 PM IST

    जानें क्यों अविवाहित हरियाणा के सीएम खट्टर बोले कि हम भी ला सकते कश्मीरी बहू

    आमतौर पर मनोहर लाल खट्टर अपने विवादित बयानों को लेकर  अकसर चर्चा में रहते हैं। इस बार भी उन्होंने एक बार फिर विवादित बयान दे दिया है। खट्टर ने कहा कि अनुच्छेद 370 के खत्म होने के बाद कश्मीर से लड़कियों को शादी के लिए लाया सकता है।

  • আফগানিস্তানে তালিবানদের হাতে বন্দি কলকাতার এক মেয়েকেও উদ্ধার করেন,   কিডনির অসুখের জন্য ২০১৯-এর লোকসভা ভোটে দাঁড়াননি।

    NewsAug 7, 2019, 7:51 AM IST

    जब सुषमा स्वराज ने लड़ी ‘विदेशी बहू’ से लड़ाई, कहा था बन जाएंगी भिक्षुणी

    सुषमा स्वराज को भारतीय राजनीति के तेज-तर्रार वक्ताओं में गिना जाता है। उनके भाषणों ने विदेशों में पाकिस्तान को आतंकवाद के मुद्दे पर घेरा तो वहीं कई मुद्दों पर भाजपा की ढाल बनी। लेकिन उनके राजनीतिक जीवन में 1999 अहम बना। उन्हें 999 में उनके राजनीतिक जीवन में वह भी क्षण आया जब उन्हें विदेशी बहू से चुनावी लड़ाई पड़ी।

  • Mulayam's daughter-in-law got separated from Akhilesh Yadav on article 370

    NewsAug 6, 2019, 8:19 PM IST

    अखिलेश यादव से जुदा हुई मुलायम की बहू की राह !

    सपा संरक्षक की बहू ने कहा कि अराजक तत्वों का दमन नागपंचमी के शुभ दिन हुआ है और इससे लोगों में खुशी है। उन्होंने कहा कि इसको हिंदू मुसलमान अलगाव के चश्मे से ना देखें। वहीं अपर्णा ने अपने ट्वीट के अंत में जय हिंद भी लिखा। फिलहाल समाजवादी पार्टी जम्मू कश्मीर पुनर्गठन विधेयक के खिलाफ है और पार्टी ने लोकसभा और राज्यसभा में इसका विरोध किया है

  • mulayam daughter in law aparna yadav asked azam khan to apology on his controversial remark

    NewsJul 27, 2019, 8:26 PM IST

    आजम खान को लेकर मुलायम परिवार में हुए दो फाड़, अखिलेश का समर्थन तो बहू उतरी विरोध में

    सभी विपक्षी दलों ने आजम के खिलाफ कार्यवाही के लिए लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला को अधिकृत किया है। फिलहाल इस मामले में आजम को केवल पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनकी पत्नी तंजीम फातिमा का ही साथ मिला है। अखिलेश लोकसभा में आजम के बयान को गलत नहीं बताया है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान आजम खान ने अखिलेश यादव की मौजूदगी में रामपुर में भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा के बारे में आपत्तिजनक बयान दिया था।

  • Daughter in law brutally thrashed her mother in law, video viral

    NewsJun 7, 2019, 2:22 PM IST

    बेटा पुलिस में और बहू कर रही है सास पर अत्याचार

    हरियाणा के महेन्द्रगढ़ जिले के निवाजनगर का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला अपनी सास से मारपीट कर रही है। 80 साल की वृद्ध महिला पर अत्याचार कर रही बहू का पति पुलिस में है। जिसके कारण स्थानीय पुलिस उस पर कार्यवाही नहीं कर रही है।