Dawood  

(Search results - 18)
  • undefined

    NewsNov 10, 2020, 7:14 PM IST

    दाऊद इब्राहिम की 6 संपत्तियां हुईं नीलाम

    संपत्तियों में अधिकांश छोटी-मोटी कंस्ट्रक्शन की चीजें शामिल रहीं, जिनमें से कुछ के हालात बुरे थे। इनके अलावा, रत्नागिरि के खेड़ उपजिले में बसे गांव मुंबके में स्थित एक जमीन की टुकड़ी भी थी, जहां से कासकर परिवार ताल्लुक रखते हैं। 

  • <p>दाऊद इब्राहिम 1993 में हुए बम धमाकों का मास्टर माइंड है। 1993 में मुंबई में 13 जगह बम धमाके हुए थे। इन हमलों में 350 लोगों की मौत हुई थी। 1200 से ज्यादा लोग जख्मी हुए थे।</p>

    NewsJun 6, 2020, 1:53 PM IST

    अटकलें तेज,कोरोना से हो गई है दाऊद इब्राहिम की मौत!

    फिलहाल मीडिया जगत में जोरों पर चर्चा है कि दाऊद मर गया है और उसका परिवार कोरोना से संक्रमित है। हालांकि अभी तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो रही है।  लेकिन भारतीय इंटेलिजेंस एजेंसियों के पास जो खबर आ रही है उसके मुताबिक दाऊद की मौत कोरोना से हो गई है और उसकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव हैं।

  • <p>dawood&nbsp;</p>

    NewsJun 5, 2020, 3:36 PM IST

    पढ़िए पूरी खबर, देश का दुश्मन अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद कोरोना पॉजिटिव!

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इब्राहिम दाऊद का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। वहीं उसकी पत्नी महजबीन भी कोरोना संक्रमित है और उसे इलाज के लिए कराची के मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट में ये  भी कहा गया है कि दाऊद के सुरक्षा कर्मी और  स्टॉफ को क्वारंटाइन कर दिया गया है।

  • 10 ID cards of 26/11 attackers carrying Hindu names were fake: Ujjwal Nikam

    NewsMay 15, 2020, 1:24 PM IST

    लश्कर के साथ 26/11 जैसे हमलों की साजिश कर रहा है दाऊद

    खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली है कि दाऊद इब्राहिम और लश्कर मुंबई में भारत के खिलाफ आतंकी हमले की योजना बना रहा है। एजेंसियों को इनपुट मिले हैं कि आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम  26/11 जैसे हमले करने की योजना बना रहे हैं। लश्कर-ए-तैयबा ने इस  तरह के  हमले दोहराने के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से हाथ मिलाया है। दाउद इब्राहिम इस्लामाबाद में अपने फार्महाउस पर देखा गया था।

  • undefined

    NewsOct 16, 2019, 8:34 AM IST

    पवार के बाद अब उनके करीबी प्रफुल्ल पटेल की बढ़ी मुश्किलें, दाऊद के करीबी से ली संपत्ति

    असल में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रफुल्ल पटेल ने दाऊद इब्राहिम के करीबी इकबाल मिर्ची से सीजे हाउस में संपत्ति खरीदी थी। हालांकि पटेल का दावा है कि जो भी संपत्ति खरीदी गई वह कानूनी तौर पर खरीद गई और उनका मिर्ची से किसी भी तरह का कोई संबंध नहीं है।

  • undefined

    NewsSep 21, 2019, 8:29 AM IST

    भारत को दहलाने के लिए इमरान खान सरकार आतंकियों को दे रही है हिंदी की 'कोचिंग'

    ये कोचिंग कराची में क्लिफटन के डिफेंस हाउसिंग एरिया के पास एक मदरसे में दी जा रही है। खुफिया एजेंसियों के मुताबिक डी कंपनी दे रही है। इस इलाके में अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम और उसका भाई अनीस इब्राहिम रहते हैं। गौरतलब है कि भारत के मुंबई में जब पाकिस्तानी आतंकियों ने 26/11 हमलों को अंजाम दिया था तो उन्हें हिन्दू पहनावे के साथ भेजा गया था। ताकि उनके पहनावे पर किसी को शक न हो।

  • The young auto driver started musterbastion in front of woman in mumbai

    NewsAug 10, 2019, 12:38 PM IST

    जिस इंस्पेक्टर ने किया आतंकी कसाब को गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने उसे ही कर दिया सस्पेंड

    संजय गोविलकर को मुम्बई पुलिस आयुक्त सस्पेंड किया है। संजय गोविलकर पर आरोप है कि उसने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी सोहैल भामला को गिरफ्तार नहीं किया। जबकि उसको हिरासत में लिया जा चुका था और महज थोड़ी पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। 

  • Mumbai police arrest Mafia don dawood nephew

    NewsJul 18, 2019, 12:34 PM IST

    माफिया डॉन दाऊद का भतीजा मुंबई में गिरफ्तार

     अंतरराष्ट्रीय अपराधी दाऊद के भतीजे को मुंबई पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद गिरफ्तार किया है। इसे एक तरह के दाऊद पर दबाव बनाने की रणनीति के तौर पर देखा जा रहा है। क्योंकि पिछले कुछ सालों में मुंबई पुलिस ने दाऊद के रिश्तेदारों पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है।

  • America accepted dawood operating his network from Pakistan

    NewsJul 3, 2019, 3:21 PM IST

    अमेरिका ने भी माना पाक में है दाऊद, पाकिस्तान की बढ़ेगी मुश्किलें

    अभी तक पाक  दाऊद को शरण देने से हमेशा इनकार करता रहा है। अब अमेरिका ने भी लंदन की एक कोर्ट में दावा किया है कि  भारत का वांछित आतंकी दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में है। 
    अमेरिका ने कोर्ट में एफबीआई ने कहा कि दाऊद अपने अंतरराष्ट्रीय अपराध सिंडिकेट को पाकिस्तान के कराची शहर से चला रहा है। 

  • amit shah and chidambaram

    NewsJun 3, 2019, 1:29 PM IST

    आज अमित शाह गृहमंत्री हैं और चिदंबरम जमानत पर, क्या यह कर्मफल का सिद्धांत है?

    उपनिषदों और गीता में बताया गया कर्मफल का सिद्धांत भारतीय जीवन का आधार है। मनुष्य जो भी करता है उसका परिणाम उसे ही भुगतना होता है, चाहे वह अच्छा हो या बुरा। भारतीय राजनीति में भी इन दिनों इसकी झलक दिखाई दे रही है। जब कांग्रेस सरकार में गृहमंत्री रहते हुए पी.चिदंबरम ने अमित शाह को जेल भेजा गया। लेकिन अब अमित शाह गृहमंत्री हैं और चिदंबरम गिरफ्तारी की कगार पर खड़े हैं। मात्र दस वर्षों में कर्मफल के सिद्धांत ने अपना रंग दिखा दिया है। 

  • dawood

    NewsMay 8, 2019, 4:15 PM IST

    भारत में कुछ बड़ा करने के लिए दाऊद और हाफिज के गुर्गों की खाड़ी देश में मुलाकात

    भारतीय खुफिया एजेंसी की जानकारी के मुताबिक आतंक का महागठबंधन देश में बड़ा आतंकी हमला करने की तैयारी में लगे हैं। एजेंसी का दावा है कि उन्हें जानकारी मिली है कि भारत के अंडरवर्ल्ड के साथ पाकिस्तान और बांग्लादेश के इस्लामिक आतंकी संगठन और खालिस्तानी अलगाववादी गुट एक गठबंधन के तहत भारत में आतंकी हमले को अंजाम देने की योजना पर काम कर रहे हैं।

  • samjhauta express blast

    ViewsApr 2, 2019, 5:54 PM IST

    हिंदू आतंकवाद का झूठ गढ़ने के लिए कांग्रेस सरकार ने समझौता ब्लास्ट के असली आरोपियों को कराया फरार

    हिंदू आतंकवाद के नाम पर सरकारी संसाधनों का दुरुपयोग करते हुए असली आतंकियों को बचाया गया। जिसके बाद समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट के असली आरोपी आरिफ कासमानी, मक्का मस्जिद ब्लास्ट के आरोपी बिलाल भागने में सफल रहे थे। हिंदू आतंकवाद जैसी कोई बात कभी थी ही नहीं। भगवा आतंकवाद शब्द गढ़ने के लिए यूपीए सरकार ने तथ्यों को नजरंदाज कर कुछ मामलों में निर्दोष हिन्दुओं को फंसाने की कोशिश की, जिससे आतंकवाद के खिलाफ अभियान कमजोर पड़ा।

  • goyal

    NewsMar 25, 2019, 6:57 PM IST

    जेट एयरवेज, नरेश गोयल और ‘डी कंपनी’, ऐसे लिंक जिन पर बार-बार उठे सवाल?

    जेट एयरवेज के अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम से रिश्ते मीडिया की सुर्खियों में रहे हैं।  पत्रकार जोसी जोसेफ ने अपनी किताब ‘ए फीस्ट ऑफ वल्चर्स’ में इन कथित संबंधों का जिक्र किया है। हालांकि किताब में किए दावों को लेकर नरेश गोयल ने जोसेफ पर 2000 करोड़ रुपये का मानहानि दावा भी किया था। 

  • undefined

    NewsMar 20, 2019, 6:39 PM IST

    नीरव मोदी गिरफ्तार, क्या कभी दबोचे जा सकेंगे ये भगोड़े

    'माय नेशन' आपको बता रहा है कुछ ऐसे लोगों के बारे में जो यूपीए या कांग्रेस की सरकारों के समय देश छोड़कर भागे लेकिन उनकी वापसी के लिए कभी गंभीर कोशिश नहीं की गई।

  • undefined

    NewsMar 17, 2019, 11:21 AM IST

    कांग्रेस प्रवक्ता ने पीएम मोदी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, भाजपा बोली, दुश्मनों की जरूरत क्या है?

    कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने एक चैनल पर डिबेट के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि मोदी का फुल फॉर्म मसूद अजहर, ओसामा, दाऊद और आईएसआई है।