Dawood Ibrahim  

(Search results - 9)
  • <p>दाऊद इब्राहिम 1993 में हुए बम धमाकों का मास्टर माइंड है। 1993 में मुंबई में 13 जगह बम धमाके हुए थे। इन हमलों में 350 लोगों की मौत हुई थी। 1200 से ज्यादा लोग जख्मी हुए थे।</p>

    News6, Jun 2020, 1:53 PM

    अटकलें तेज,कोरोना से हो गई है दाऊद इब्राहिम की मौत!

    फिलहाल मीडिया जगत में जोरों पर चर्चा है कि दाऊद मर गया है और उसका परिवार कोरोना से संक्रमित है। हालांकि अभी तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो रही है।  लेकिन भारतीय इंटेलिजेंस एजेंसियों के पास जो खबर आ रही है उसके मुताबिक दाऊद की मौत कोरोना से हो गई है और उसकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव हैं।

  • 10 ID cards of 26/11 attackers carrying Hindu names were fake: Ujjwal Nikam

    News15, May 2020, 1:24 PM

    लश्कर के साथ 26/11 जैसे हमलों की साजिश कर रहा है दाऊद

    खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली है कि दाऊद इब्राहिम और लश्कर मुंबई में भारत के खिलाफ आतंकी हमले की योजना बना रहा है। एजेंसियों को इनपुट मिले हैं कि आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम  26/11 जैसे हमले करने की योजना बना रहे हैं। लश्कर-ए-तैयबा ने इस  तरह के  हमले दोहराने के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से हाथ मिलाया है। दाउद इब्राहिम इस्लामाबाद में अपने फार्महाउस पर देखा गया था।

  • amit shah and chidambaram

    News3, Jun 2019, 1:29 PM

    आज अमित शाह गृहमंत्री हैं और चिदंबरम जमानत पर, क्या यह कर्मफल का सिद्धांत है?

    उपनिषदों और गीता में बताया गया कर्मफल का सिद्धांत भारतीय जीवन का आधार है। मनुष्य जो भी करता है उसका परिणाम उसे ही भुगतना होता है, चाहे वह अच्छा हो या बुरा। भारतीय राजनीति में भी इन दिनों इसकी झलक दिखाई दे रही है। जब कांग्रेस सरकार में गृहमंत्री रहते हुए पी.चिदंबरम ने अमित शाह को जेल भेजा गया। लेकिन अब अमित शाह गृहमंत्री हैं और चिदंबरम गिरफ्तारी की कगार पर खड़े हैं। मात्र दस वर्षों में कर्मफल के सिद्धांत ने अपना रंग दिखा दिया है। 

  • dawood

    News8, May 2019, 4:15 PM

    भारत में कुछ बड़ा करने के लिए दाऊद और हाफिज के गुर्गों की खाड़ी देश में मुलाकात

    भारतीय खुफिया एजेंसी की जानकारी के मुताबिक आतंक का महागठबंधन देश में बड़ा आतंकी हमला करने की तैयारी में लगे हैं। एजेंसी का दावा है कि उन्हें जानकारी मिली है कि भारत के अंडरवर्ल्ड के साथ पाकिस्तान और बांग्लादेश के इस्लामिक आतंकी संगठन और खालिस्तानी अलगाववादी गुट एक गठबंधन के तहत भारत में आतंकी हमले को अंजाम देने की योजना पर काम कर रहे हैं।

  • samjhauta express blast

    Views2, Apr 2019, 5:54 PM

    हिंदू आतंकवाद का झूठ गढ़ने के लिए कांग्रेस सरकार ने समझौता ब्लास्ट के असली आरोपियों को कराया फरार

    हिंदू आतंकवाद के नाम पर सरकारी संसाधनों का दुरुपयोग करते हुए असली आतंकियों को बचाया गया। जिसके बाद समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट के असली आरोपी आरिफ कासमानी, मक्का मस्जिद ब्लास्ट के आरोपी बिलाल भागने में सफल रहे थे। हिंदू आतंकवाद जैसी कोई बात कभी थी ही नहीं। भगवा आतंकवाद शब्द गढ़ने के लिए यूपीए सरकार ने तथ्यों को नजरंदाज कर कुछ मामलों में निर्दोष हिन्दुओं को फंसाने की कोशिश की, जिससे आतंकवाद के खिलाफ अभियान कमजोर पड़ा।

  • goyal

    News25, Mar 2019, 6:57 PM

    जेट एयरवेज, नरेश गोयल और ‘डी कंपनी’, ऐसे लिंक जिन पर बार-बार उठे सवाल?

    जेट एयरवेज के अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम से रिश्ते मीडिया की सुर्खियों में रहे हैं।  पत्रकार जोसी जोसेफ ने अपनी किताब ‘ए फीस्ट ऑफ वल्चर्स’ में इन कथित संबंधों का जिक्र किया है। हालांकि किताब में किए दावों को लेकर नरेश गोयल ने जोसेफ पर 2000 करोड़ रुपये का मानहानि दावा भी किया था। 

  • News20, Mar 2019, 6:39 PM

    नीरव मोदी गिरफ्तार, क्या कभी दबोचे जा सकेंगे ये भगोड़े

    'माय नेशन' आपको बता रहा है कुछ ऐसे लोगों के बारे में जो यूपीए या कांग्रेस की सरकारों के समय देश छोड़कर भागे लेकिन उनकी वापसी के लिए कभी गंभीर कोशिश नहीं की गई।

  • News17, Mar 2019, 11:21 AM

    कांग्रेस प्रवक्ता ने पीएम मोदी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, भाजपा बोली, दुश्मनों की जरूरत क्या है?

    कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने एक चैनल पर डिबेट के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि मोदी का फुल फॉर्म मसूद अजहर, ओसामा, दाऊद और आईएसआई है। 

  • masood

    News11, Mar 2019, 7:52 PM

    अजहर,सईद और दाऊद के गिरेबां तक कब पहुचेंगे हमारे हाथ?

    पाकिस्तान भारत विरोध पर ही जिंदा है। यही उसके अस्तित्व का आधार बन हुआ है। पाकिस्तान के जुल्फिकार अली भुट्टो ने धमकी दी थी कि हम भारत के साथ एक हजार साल तक युद्ध लड़ने को तैयार है। इसी चाह का नतीजा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच चार युद्ध हो चुके है। यह बात अलग है कि हर बार पाकिस्तान बुरी तरह से हारा। बांग्लादेश के युद्ध में तो उसकी सेना को समर्पण भी करना पड़ा । चार युद्धों में हार से पाकिस्तान ने एक ही सबक सीखा है कि परंपरागत युद्ध में वह भारत से जीत नहीं सकता।