Deepender Hooda  

(Search results - 5)
  • Bhupinder Singh Hooda 1

    NewsSep 3, 2019, 10:56 AM IST

    आज होगा हुड्डा पर फैसला, कांग्रेस में रहेंगे या फिर होंगे बागी

    फिलहाल कुछ दिन पहले हुड्डा ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी। जिसमें उन्होंने सोनिया को साफ बता दिया था कि वह राज्य में कांग्रेस की कमान अपने हाथ में रखना चाहते हैं और किसी अन्य का नेतृत्व स्वीकार नहीं करेंगे। फिलहाल अभी तक कांग्रेस आलाकमान ने हुड्डा के रूख पर चुप्पी साधी हुई है।

  • bhupinder hooda

    NewsAug 28, 2019, 8:59 PM IST

    हुड्डा परिवार की रूखसती के साथ ही हरियाणा कांग्रेस में होगी नए अध्यक्ष की ‘ताजपोशी’!

    हरियाणा में इस साल के आखिर तक विधानसभा चुनाव होने हैं। अभी राज्य में पार्टी की कमान पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबी अशोक तंवर के हाथ में है। जबकि हुड्डा और तंवर के बीच छत्तीस का आंकड़ा है। वहीं राज्य में किरन चौधरी और कुमारी शैलजा के भी गुट हैं। लेकिन ये गुट भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की तरह बागी तेवर नहीं अपनाए हुए हैं। हुड्डा आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की कमान अपने हाथ में रखना चाहते हैं।

  • who is the new president for congress

    NewsAug 6, 2019, 9:00 AM IST

    जानें कैसे जम्मू- कश्मीर को लेकर अपने ही घर में 'बंट' गई कांग्रेस

    राज्यसभा में सोमवार को गृहमंत्री अमित शाह ने जम्मू कश्मीर राज्य पुनर्गठन बिल पेश किया। केन्द्र सरकार को इस बिल के लिए कई क्षेत्रीय दलों का समर्थन मिला। हालांकि जदयू ने इस का विरोध किया। लेकिन इस विरोध करने वाली सबसे बड़ी कांग्रेस को अन्य विपक्षी दलों ने भी समर्थन नहीं दिया। जिसके बाद पार्टी सदन में अलग-थलग नजर आई। अब कांग्रेस की परेशानी यहीं नहीं कम हुई है बल्कि पार्टी में भी दो गुट हो गए हैं।

  • Deepender hooda alleged Bjp workers booth capturing

    NewsMay 12, 2019, 1:20 PM IST

    रोहतक में दीपेन्द्र हुड्डा ने बीजेपी पर लगाया बूथ कैप्चरिंग का आरोप

    रोहतक से कांग्रेस के प्रत्याशी दीपेंद्र हुडा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया है। दीपेन्द्र हुड्डा के साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं और बीजेपी कार्यकर्ताओं में जमकर बहस हुई।

  • in Sidhu's rally woman throwing slippers and shown black flags

    NewsMay 9, 2019, 2:59 PM IST

    सिद्धू की रैली में महिला ने फेंकी चप्पल और दिखाए काले झंडे

    असल में आज रोहतक में कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार के लिए कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की चुनावी रैली थी। लेकिन यहां पर जैसे ही सिद्धू मंच पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधन करने के लिए पहुंचे तो एक महिला ने उनके मंच पर चप्पल फेंकी।