Dehradun  

(Search results - 20)
  • <p>uttarakhand</p>

    News16, Jul 2020, 1:42 PM

    क्या बिहार की तरह उत्तराखंड में लगा रहा है लॉकडाउन, जानें क्या कहा सरकार ने

    राज्य में अब तक कोरोना संक्रमण से 50 लोगों की मौत हुई है। फिलहाल राज्य कोरोना संक्रमण की रिकवरी के मामले में भारत में तीसरे स्थान पर पहुंच गया है। वहीं राज्य में बुधवार को 104 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। 

  • <p><br />
थाने में दुल्हन ने स्पष्ट तौर पर कह दिया कि मुझे ऐसा जीवनसाथी नहीं चाहिए, जो दहेजलोभी हो। इसके बाद स्थानीय लोगों और नगर थानाध्यक्ष के प्रयास से क्षतिपूर्ति की राशि वधू पक्ष को देने के बाद दूल्हे को छोड़ दिया गया। दूल्हा बैरंग वापस लौट गया। (प्रतीकात्मक फोटो)</p>

    News13, Jul 2020, 7:49 PM

    रात में जमकर बारात में नाचे बाराती, सुबह हो गए कोरोना पॉजिटिव

    देहरादून जिले में कोरोना संक्रमण के 35 मरीज सामने आए हैं और इनमें से 6 सेना के जवान, 6 दून अस्पताल में भर्ती मरीज, दो अन्य मरीज, एक चिकित्सक समेत 4 लोग में कोरोना संक्रमण मिला है।

  • <p>99,499 ആക്റ്റീവ് കേസുകള്‍ നിലനില്‍ക്കുന്ന മഹാരാഷ്ട്രയില്‍ ഇതുവരെയായി 1,36,985 പേര്‍ക്ക് രോഗം ഭേദമായി. ഏഷ്യയിലെ ഏറ്റവും വലിയ ചേരി പ്രദേശമായ ധാരാവിയില്‍ കൊവിഡ്19 വൈറസ് വ്യാപനം നിയന്ത്രിക്കാനായത് മഹാരാഷ്ട്രയിക്ക് ആശ്വാസം നല്‍കുന്നു. എന്നാല്‍ മുംബൈ നഗരത്തിന്‍റെ പ്രാന്തപ്രദേശങ്ങളിലേക്കും ഗ്രാമങ്ങളിലേക്കും രോഗം വ്യാപിക്കുന്നത് ആശങ്ക ഉയര്‍ത്തുന്നു. </p>

    News12, Jul 2020, 8:25 PM

    उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची 3417, अब तक 2718 मरीज हुए स्वस्थ

    राज्य के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में पिछले 24 घंटे में देहरादून में 21, उधम सिंह नगर में 14, अल्मोड़ा में 3, चमोली में 1, हरिद्वार में 3, रुद्रप्रयाग में 1, टिहरी में 2 नए मरीज सामने आए हैं। वहीं अब तक 80882 नमूने नेगेटिव पाए गए हैं। जबकि इन नमूनों से 3417 नमूनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि अब तक 5291 नमूनों की रिपोर्ट आना बाकी है। 

  • বনবিভাগের কর্মীরা রাস্তার পরিস্কারের কাজে হাত লাগিয়েছেন। কিন্তু এখনও তুষারপাত হওয়ার কারণে দীর্ঘক্ষণ কাজ করা সম্ভব হচ্ছে না।

    News15, May 2020, 3:03 PM

    उत्तराखंड में 'घोस्ट विलेज' बने सरकार के लिए वरदान

    असल में उत्तराखंड में हजारों की  संख्या में गांब खाली हो गए थे। रोजगार के सिलसिले में दूसरे राज्यों में जाने वालों ने गांवों  की तरफ रूख नहीं किया। जिसके बाद ये गांव आबादी विहीन हो गए थे। लेकिन अब इन गांवों में रौनक दिख रही है। ये गांवों वर्षों से खाली पड़े थे, लेकिन अब यहां पर लोगों का आना शुरू हो गया है। इसके साथ ही सरकार के लिए ये गांव वरदान साबित हुए हैं। क्योंकि सरकारी स्कूलों के अतिरिक्त राज्य सरकार के पास प्रवासियों को ठहराने की कोई व्यवस्था  नहीं है। 

  • <p>munger police with ppt kit</p>

    News11, May 2020, 1:23 PM

    उत्तराखंड में हो सकते हैं 25 हजार कोरोना संक्रमित !

    राज्य के उत्तरकाशी के ग्रीन ज़ोन जिले में यह पहला मामला है। इसके बाद राज्य में मामलों की संख्या बढ़कर  68 हो गई है जबकि 46 लोग ठीक हो चुके हैं  और 21 मामले सक्रिय है। उत्तरकाशी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ डीपी जोशी ने कहा कि अन्य तीन युवाओं को भी अलग कर दिया गया है और उनके नमूने परीक्षण के लिए भेजे गए हैं।

  • girl commits suicide in madhyapradesh putting allegations on school

    News22, Aug 2019, 11:30 AM

    मसूरी आए थे छुट्टी मनाने, होटल के पंखे से लटककर दे दी जान

    दिल्ली निवासी एक पर्यटक ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि पर्यटक की अपनी पत्नी से विवाद हुआ था और इसके बाद उनसे आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

  • पहाड़ियों में लगी आग

    News13, Jun 2019, 5:51 PM

    पहाड़ियों में लगी आग

    शिवालिक की पहाड़ियों में तेज हवा के चलते हुए पहाड़ियों में लगी आग।

  • accident

    News11, May 2019, 5:18 PM

    कार और कंटेनर की भिड़ंत

    दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे पर कार और कंटेनर की आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत  कार ड्राइवर की मौके पर मौत।

  • Dehradoon Murder

    News28, Mar 2019, 7:58 PM

    चंद बिस्किट के लिए बल्ले से पीट पीटकर ले ली मासूम बच्चे की जान

    ऋषिकेश में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर इंसानियत शर्मसार हो सकती है। यहां के बोर्डिंग स्कूल में पढ़ने वाले सातवीं कक्षा के एक छात्र की उसके वरिष्ठ साथियों ने पीट पीटकर जान ले ली। उसका दोष महज इतना था कि उसने एक दुकान से कुछ बिस्किट चुरा लिए थे। इस मामले मे स्कूल प्रशासन का भी दोष सामने आया है जिसने बात छुपाने के लिए छात्र की लाश कैंपस में ही दफना दी। 

  • BJP worker reached Rahul Gandhi rally in Dehradun with potato on his controversial statement

    News16, Mar 2019, 4:07 PM

    जानें क्यों राहुल की रैली में आलू लेकर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता

    उत्तराखंड के देहरादून में आज कांग्रेस अध्यक्ष की रैली थी। इस रैली में पूर्व मुख्यमंत्री बीसी खंडूड़ी के बेटे मनीष खंडूरी ने राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ली। दिलचस्प ये रहा कि कांग्रेस की इस रैली में जाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं में ज्यादा उत्सुकता थी। इस रैली में भाजपा कार्यकर्ता आलू लेकर पहुंचे थे।

  • News4, Mar 2019, 5:21 PM

    रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने दिया शहीद की मां को सम्मान, मंच पर छूए पैर

    शहीद सैनिक के परिवार को सम्मान देते हुए रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने देहरादून में एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर शहीद अजीत प्रधान की मां हेम कुमारी के पैर छुए। पांच सेना मेडल से सम्मानित शहीद अजित प्रधान की मां इस कार्यक्रम में रक्षा मंत्री सीतारमण का स्वागत करने पहुंची थीं। लेकिन रक्षा मंत्री ने उन्हें पूरा सम्मान देते हुए पहले उनके पैर छुए और फिर गुलदस्ता भी भेंट किया। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण देहरादून में आयोजित शौर्य समारोह में शिरकत करने पहुंची थी। सर्वे ऑडिटोरियम हाथीबड़कला में आयोजित शौर्य सम्मान समारोह में रक्षा मंत्री ने शहीदों के परिजनों से मुलाकात की। 

  • News17, Feb 2019, 1:24 PM

    उत्तराखंड पुलिस ने किया 'झूठ' का भंडाफोड़, अफवाह फैला रही शेहला रशीद को दिखाया आईना

    जेएनयू की छात्र नेता शेहला रशीद ने सोशल मीडिया के जरिये दावा किया कि देहरादून में एक इंस्टीट्यूट के हॉस्टल में 15-20 लड़कियां गुस्साई भीड़ से घिरी हुई हैं। लोग उन्हें हॉस्टल से बाहर करने की मांग कर रहे हैं। 

  • News17, Feb 2019, 1:25 AM

    पिता बांट रहे थे शादी के कार्ड, बेटा सरहद पर शहीद

    जम्मू-कश्मीर के राजौरी में एलओसी पर बारूदी सुरंग को निष्क्रिय करने की कोशिश में सेना के मेजर चित्रेश बिष्ट शहीद। एक अन्य सैनिक घायल। सात मार्च को होनी थी मेजर चित्रेश की शादी। 

  • Entertainment6, Feb 2019, 11:14 AM

    सारा अली खान की मां के नाम होगी करोड़ों की प्रॉपर्टी

    सारा की मां (पूर्व अभिनेत्री) अमृता सिंह को मंगलवार को देहरादून की कोर्ट से अच्छी ख़बर मिली है। 

  • News8, Dec 2018, 4:48 PM

    आईएमए से भारतीय सेना को मिले 347 युवा अधिकारी

    कदमताल करते हुए भारतीय सैन्य अकादमी (आईएमए) के 427 कैडेट्स अंतिम पग पार कर सेना में अधिकारी बन गए। देहरादून स्थित आईएमए से भारतीय सेना को 347 युवा अधिकारी मिले हैं। इसके अलावा 10 मित्र देशों के 80 कैडेट्स ने भी आईएमए से अपना प्रशिक्षण पूरा किया। उपसेना प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अनबू ने परेड की सलामी ली। उन्होंने युवा अधिकारियों से परंपरागत और गैरपरंपरागत चुनौतियों के लिए तैयार रहने का आह्वान किया। कैडेट अर्जुन ठाकुर को स्वार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।  - अंकित शर्मा की रिपोर्ट