Delhi Police  

(Search results - 69)
  • News16, Oct 2019, 8:07 AM IST

    कभी था दिल्ली पुलिस का बेस्ट कांस्टेबल, अब पांच करोड़ की लूट में चल रहा फरार

    असल में पांच करोड़ रुपये की ये लूट इस साल अगस्त में पानीपत स्थित एक बैंक में हुई थी। जिसमें पुलिस को सचिन के शामिल होने की जानकारी मिली। क्योंकि सचिन निलंबित चल रहा था। उस पर एक महिला ने रेप  का आरोप लगाया था। जिसके बाद उसमें निलंबित कर लाइन हाजिर कर दिया गया। लिहाजा इसके बाद उसमें बैंक में लूट का प्लान बनाया।

  • Delhi Police has filed an FIR against Shehla Rashid

    News6, Sep 2019, 4:40 PM IST

    सेना के खिलाफ झूठे आरोप लगाने वाली शेहला रशीद के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज

    जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय यानी जेएनयू की छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराया गया है। शेहला ने जम्मू कश्मीर के बारे में झूठी अफवाहें फैलाने की कोशिश की थी। उस पर यह भी आरोप है कि उसने झूठे आरोपों से सेना को बदनाम करने की कोशिश की। 
     

  • Arvind Kejriwal - Aam Aadmi Party (AAP): Delhi chief minister Arvind Kejriwal was sent to Tihar jail in connection with a criminal defamation case filed by senior BJP leader and former party president Nitin Gadkari.

    News6, Sep 2019, 8:31 AM IST

    देशद्रोह के आरोपी कन्हैया को ‘आप’ की सरकार ने दी क्लीन चिट

    कन्हैया कुमार और अन्य नौ लोगों के खिलाफ साल 2016 में विश्वविद्यालय कैंपस में देश विरोधी नारे लगाने का आरोप है। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने इस साल जनवरी इन लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी और दिल्ली सरकार से इस लोगों पर मुकदमे दर्ज करने की अनुमति मांगी थी। लेकिन मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक अब दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने इन लोगों को क्लीन चिट देते हुए इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज न करने का आदेश दिया है। 

  • accident

    News1, Sep 2019, 1:08 PM IST

    दिलवालों की दिल्ली ने कर दिया मानवता को शर्मशार , एक्सीडेंट के बाद शव को रौंदते रहे वाहन किसी ने नहीं की मदद

    ये पूरा मामला पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके का है जहां शनिवार तड़के सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई थी। एक्सीडेंट के बाद शव के ऊपर से गुजरते रहे वाहन लेकिन किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को देनी भी जरूरी नहीं समझी। अब हालात ये हैं कि लाश को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। जब इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची। लेकिन पुलिस के आने से पहले तक शव के ऊपर से ही कई वाहन गुजर चुके थे और शव क्षत-विक्षत हो गया। अब पुलिस का कहना है कि शव को पहचानना मुश्किल हो गया है।

  • News25, Aug 2019, 10:11 AM IST

    चलती स्कूटी में छह साल के बेटे के सामने मारी पिता को गोली, मौत

    जानकारी के मुताबिक अभी बच्चा घायल है जबकि उसके पिता की अस्तपताल में मौत हो गई है। व्यापारी को कनपटी पर गोली मारी गई है और गोली लगते ही स्कूटी गिर गई और मासूम भी घायल हो गया। घायल अवस्था में आढ़ती को एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी शिनाख्त मोहम्मद फजलू उर्फ रहमान के रूप में हुई।

  • 6 murder in a day in prayagraj

    News21, Aug 2019, 9:29 AM IST

    प्रेमी के साथ देखा पत्नी को तो कर दी हत्या

    जैतपुर इलाके में एक युवक की हत्या कर दी। हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। मृतक की पहचान विनोद यादव के तौर पर हुई है। फिलहाल पुलिस ने उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने युवक पर लोहे की रॉड से हमला किया था और बाद में खुद को पुलिस के हवाले कर दिया था। हत्या के आरोप में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

  • News20, Aug 2019, 8:49 AM IST

    दिल्ली में आतंकी कर सकते हैं आत्मघाती हमले, खुफिया एजेंसियां सतर्क

    दिल्ली में अभी भी आतंकी हमले का खतरा बना हुआ है। हालांकि 15 अगस्त निकल गया हो। लेकिन खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली है कि आंतकी दिल्ली में आत्मघाती हमले की योजना बना रहे हैं। इसके लिए आतंकी दिल्ली में वीआईपी जगहों पर आत्मघाती हमले कर सकते हैं। इसके लिए वह किसी सरकारी गाड़ी का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

  • News16, Aug 2019, 1:33 PM IST

    तनाव में है पुलिसकर्मी, एक ही दिन तीन पुलिसकर्मियों ने की खुदकुशी

    आज एक ही दिन में तीन पुलिसकर्मियों द्वारा आत्महत्या करने की खबर आ रही है। पहली घटना दिल्ली की है वहीं दूसरी घटना उत्तर प्रदेश की है। जहां एक दारोगा और एक सिपाही ने सरकारी पिस्तौल से गोलीमार कर आत्महत्या की है।

  • दूसरे दिन भी नहीं मिल सका कटा हुआ सिर :  तीन वर्षीय बच्ची का अपहरण कर, दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में पुलिस को दूसरे दिन भी उसका कटा हुआ सिर नहीं मिल सका है। पुलिस अब डीएनए टेस्ट से शव की शिनाख्त करेगी क्यूंकि मां, बच्ची के शव को देख कर बार-बार बेहोश हो जा रही थी। शव में सर नहीं था, इसलिए पहचानने में दिक्कत हो रही है। हालांकि, बच्ची के मामा ने शव की पहचान कर ली है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के समय ही बच्ची के शरीर से सैंपल ले लिया है। कोर्ट की अनुमति मिलने के बाद बच्ची के मां-पिता की जांच कराई जाएगी। मामले को फास्ट ट्रैक में चलाने की तैयारी है।

    News10, Aug 2019, 6:00 PM IST

    बहू ने पूर्व भाजपा विधायक पर रिवॉल्वर की नोक पर रेप का लगाया आरोप, केस दर्ज

    दिल्ली में भाजपा के पूर्व विधायक मनोज शौकीन पर उनकी ही बहू ने पश्चिम विहार थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। बहू ने आरोप है कि पूर्व विधायक शौकीन ने 31 दिसंबर, 2018 और 1 जनवरी, 2019 के बीच रात को रिवाल्वर की नोक पर उसके साथ रेप किया। लेकिन वह डर के मारे चुप रही। क्योंकि ससुर ने धमकी दी थी कि वह भाजपा का बड़ा नेता है और उसके पहुंच ऊपर तक है।

  • intimate position, video, porn site, video viral, metro, DMRC, delhi police,

    News30, Jul 2019, 8:03 AM IST

    मेट्रो में जोड़ा हो रहा था अंतरंग, बन गया वीडियो और पॉर्न साइट में तेजी से हो रहा वायरल

    जानकारी के मुताबिक दिल्ली के एक जोड़ा मेट्रो स्टेशन पर अंतरंग हो रहा था। जिसकी रिकार्डिंग स्टेशन के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। अब उनका ये वीडियो पॉर्न साइट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। क्योंकि ये मेट्रो के कैमरे में कैद हुआ तो फिर वहां से कैसे पोर्न साइट पर चला गया। ये जांच का विषय है। 

  • Delhi Special Cell recovered worth Rs 600 crore heroin, five arrested

    News19, Jul 2019, 2:48 PM IST

    दिल्‍ली की स्पेशल सेल ने पकड़ी 600 करोड़ रुपये की हेरोइन

    मुखबिरों की सूचना के बाद एक फैक्‍टरी में दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने भंडाफोड़ किया जहां हेरोइन को प्रोसेस किया जा रहा था। फिलहाल पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है इसमें दो लोग अफगानिस्तान मूल के रहने वाले हैं। इनके पास से 150 किलोग्राम हेरोइन पकड़ी गयी है। जिसका अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 600 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

  • Delhi police crime branch filled chargesheet in rohit shakhar murder case, one accused and 56 witness

    News18, Jul 2019, 6:54 PM IST

    रोहित शेखर मर्डर केस: दिल्ली क्राइम ब्रांच की चार्जशीट में 1 आरोपी 56 गवाह

    रोहित शेखर की अप्रैल में संदिग्ध हालत में मौत हो गयी थी। हाई प्रोफाइल केस होने के कारण दिल्ली पुलिस ने इस मामले को क्राइम ब्रांच को दिया। कई दिनों की तफ्तीश के बाद दिल्ली पुलिस ने रोहित की हत्या में उसकी पत्नी अपूर्वा शुक्ला को गिरफ्तार किया। अपूर्वा ने पूछताछ में कई तरह के बयान दिए।

  • Delhi Police Special Cell has arrested JeM terrorist Basir Ahmad from Jammu & Kashmir

    News16, Jul 2019, 10:51 AM IST

    दिल्ली पुलिस ने पकड़ा जैश का 2 लाख का ईनामी आतंकी, आतंकी घटनाओं को अंजाम देने की बना रहा था योजना

    श्रीनगर से गिरफ्तार आतंकी का नाम बशीर अहमद है। इसे दिल्ली पुलिस ने 2007 में एक एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार हुए था। हालांकि बाद में निचली कोर्ट ने इसे बरी कर दिया था और यह आतंकी जमानत पर बाहर आ गया था। लेकिन इसके बाद ये कोर्ट में पेश नहीं हो रहा था।

  • Virendra sehwag's wife Business partner did fraud with her about 4.5 crore rupees

    News13, Jul 2019, 2:10 PM IST

    क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग की पत्नी से 4.5 करोड़ की धोखाधड़ी, केस दर्ज

    पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग ने अपने बिजनेस पार्टनर के खिलाफ दिल्ली पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करायी है। आरती ने अपने कारोबारी पार्टनर पार्टनर रोहित कक्कड़ पर आरोप लगाया है कि उनका फर्जी हस्ताक्षर कर रोहित ने बैंक से साढ़े चार करोड़ रुपये का कर्ज लिया है। जबकि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

  • Delhi police open home ministry officer murder case, Wife and son killed anand for does not fulfillment of demand

    News10, Jul 2019, 6:01 AM IST

    होम मिनिस्ट्री ऑफिसर मर्डर केस: फरमाइश पूरी नहीं की तो पत्नी और बेटे ने कर दी हत्या

    दिल्ली पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को गृह मंत्रालय में तैनात ऑडिटर आनंद सिंह की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी थी। उनकी हत्या के आऱोप में उनकी पत्नी और नाबालिक बेटे को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक आनंद सिंह की बेटे पर सख्ती और फरमाइश पूरी न होने के कारण उनकी हत्या कर दी गयी। आनंद सिंह की हत्या में उनकी पत्नी ने भी उनके बेटे का साथ दिया।