Delhi Violence  

(Search results - 9)
  • undefined

    News3, Mar 2020, 1:09 PM

    दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दिल्ली हिंसा में गोली चलाने वाला शाहरूख गिरफ्तार

    मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने दिल्ली हिंसा में खुलेआम गोली चलाने वाले शाहरुख को उत्तर प्रदेश के शामली जिले से गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस को उसकी तलाश थी और उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही थी। हालांकि पहले ये कहा जा रहा था कि उसे गिरफ्तार कल लिया गया है।  बताया जा रहा था कि वह दिल्ली के थाना उस्मानपुर का रहने वाला है, लेकिन घटना के बाद से ही वह अपने परिवार के साथ फरार हो गया था।

  • एएनआई से बातचीत में कुमार ने बताया कि यह मामला 27 फरवरी को करीब 3 बजे का है। एक ऑटो रिक्शा चालक तीन यात्रियों को गाजियाबाद के लोनी से दयालपुर ले जा रहा था। लेकिन शिव विहार में भीड़ ने रिक्शा को घेर लिया। रिक्शा चालक वहां से किसी तरह भागने में कामयाब हुआ। उसने आरएएफ टीम से तुरंत जाकर मदद मांगी।

    News3, Mar 2020, 6:22 AM

    दिल्ली हिंसा में बांग्लादेशी कनेक्शन की जांच कर रही पुलिस

    दिल्ली पुलिस को आशंका है दिल्ली में हुई भयानक हिंसा में अवैध बांग्लादेशी नागरिकों का हाथ हो सकता है। क्योंकि ज्यादार मोहल्लों में स्थानीय लोगों का कहना था कि हिंसा में बाहरी लोग शामिल थे। वहीं अब दिल्ली पुलिस पूर्वी, उत्तर-पूर्वी और दिल्ली से सटे इलाकों में बांग्लादेशी नागरिकों की जांच कर रही है। 

  • undefined

    News2, Mar 2020, 6:02 PM

    दिल्ली हिंसा: घर से सामान लेने निकले 15 वर्षीय नितिन की उपद्रवियों ने ले ली जान

    उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुए हिंसा में अब तक 46 लोगों की मौत हो चुकी है।। इसी क्रम में इस हिंसा में 15 साल का नितिन भी मारा गया है। उसके परिजनों ने बताया कि नितिन चाउमिन खरीदने गया था। लेकिन हिंसात्मक भीड़ ने उसे अपना निशाना बना लिया और मौत के घाट उतार दिया।

  • undefined

    News2, Mar 2020, 6:38 AM

    आज संसद में हंगामे के आसार, विपक्ष मांगेगा अमित शाह का इस्तीफा

    दिल्ली हिंसा को लेकर कांग्रेस पहले से ही केन्द्र सरकार पर आक्रामक है। कांग्रेस लगातार केन्द्र सरकार को दिल्ली में हुई हिंसा के लिए जिम्मेदार ठहरा रही है।  दिल्ली पुलिस के जरिए कांग्रेस कांग्रेस केन्द्रीय गृहमंत्री पर निशाना साध रही है और उनके इस्तीफे की मांग कर रही है। माना जा रहा है कि कांग्रेस आज दोनों सदनों में कार्यस्थगन प्रस्ताव का नोटिस देकर दिल्ली हिंसा के मुद्दे पर बहस कराने की लोकसभा अध्यक्ष से मांग कर सकती है। 

  • हिंसा में मुख्य रूप से जाफराबाद, मौजपुर, चांदबाग, खुरेजी खास, गोकुलपुरी और भजनपुरा सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं।

    News2, Mar 2020, 6:12 AM

    दिल्ली हिंसा में 46 पहुंचा मौत का आंकड़ा, धीरे धीरे पटरी पर आ रही जिदंगी

     रविवार को ही पुलिस ने तीन अलग अलग जगहों से चार और शवों को बरामद किया।  जिसके बाद  हिंसा में मरने वालों की संख्या 46 तक पहुंच गई है। रविवार को भी अराजक तत्वों ने अफवाह फैलाने की कोशिश की। ताकि माहौल एक बार फिर बिगड़ सके। लेकिन दिल्ली पुलिस और प्रशासन ने सूझबझ के बाद इस माहौल को नियंत्रण में किया।  अफवाह के कारण माहौल तनावपूर्ण हो गया।

  • undefined

    News28, Feb 2020, 6:07 PM

    अंकित शर्मा के पोस्टमार्टम में हुआ बड़ा खुलासा; AAP ने आरोपी ताहिर हुसैन को किया पार्टी से निलंबित

     

    पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए GTB अस्पताल भेजा था । पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अंकित शर्मा के शरीर पर चाकू के निशान होने का खुलासा हुआ है। 

  • undefined

    News28, Feb 2020, 4:52 PM

    हेड कांस्टेबल Ratanlal को मिला शहीद का दर्जा; सरकार ने परिवार को 1 करोड़ रुपए देने का किया वादा

    भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने दिल्ली हिंसा में जान गंवाने वाले दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल को शहीद का दर्जा दिया 

  • Delhi Violence

    News26, Feb 2020, 6:44 AM

    दिल्ली हिंसा में अब तक 13 की मौत, उपद्रवियों को गोली मारने के आदेश

    राजधानी दिल्ली में एक बार फिर नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) हिंसा भड़क गई। जिसमें अभी तक 13 लोगों को मारे जाने की पुष्टि हुई है। उपद्रवियों ने पथराव के साथ ही दुकानों में तोड़फोड़, फायरिंग और आगजनी की। जिसके कारण करोड़ों का नुकसान होने की खबर है।  वहीं दिल्ली के कई इलाकों में हालात बेकाबू हो गए और प्रशासन का उपद्रवियों पर किसी तरह का नियंत्रण नहीं है। 

  • CAA protest: no bail to those who perpetrate violence in Daryaganj kps

    News7, Jan 2020, 7:37 AM

    दिल्ली हिंसा: सीमापुरी हिंसा में सामने आया विदेशी कनेक्शन

    दिल्ली में नागरिकता संसोधन कानून और एनआरसी को लेकर दिल्ली के सीमापुरी में हुई हिंसा में शामिल पांच लोगों को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें 2 बांग्लादेशी भी शामिल हैं जबकि दो अन्य उत्तर प्रदेश के हैं। ये सभी सीमापुरी इलाके में रहे हैं और दिल्ली में इन लोगों ने जमकर हिंसा फैलाई थी और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया था।