Derogatory  

(Search results - 6)
  • jaitely mayawati

    NewsMay 13, 2019, 5:22 PM IST

    पीएम मोदी पर मायावती के विवादित बयान से मचा हंगामा

    बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने अलवर रेप कांड के हवाले से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निजी जीवन पर विवादित टिप्पणी की है। जिसका हर तरफ विरोध हो रहा है। खास बात यह है कि पीएम मोदी की पत्नी पर टिप्पणी करने वाली मायावती का खुद ही पारिवारिक जिंदगी से कोई नाता नहीं है। क्योंकि उन्होंने शादी ही नहीं की है। 

  • undefined

    SportsMay 4, 2019, 2:22 PM IST

    अफरीदी के कमेंट पर गंभीर का जवाब, तुम्हारा इलाज कराउंगा

    अफरीदी ने अपनी आत्मकथा ‘गेम चेंजर’ में व्यांग्यत्मक रूप में गंभीर के बारे में लिखा कि वह ‘इस तरह का व्यवहार करते हैं जैसे वह डॉन ब्रैडमैन और जेम्स बांड दोनों की काबिलियत’ रखने वाला है और उसका रवैया भी अच्छा नहीं है और न ही उसके कोई महान रिकार्ड हैं। 

  • Congressi Siddhu derogatory word for PM Modi

    NewsApr 30, 2019, 6:16 PM IST

    कांग्रेसी नेता सिद्धू ने फिर से की बदजुबानी

    मध्य प्रदेश में नरसिंहपुर के गाडरवारा विधान सभा मे पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धु ने कांग्रेस के समर्थन में एक आमसभा को संबोधित किया । 
    उन्होंने गाडरवारा मंच पर आते ही सिद्धू ने जनता के सामने बल्ला चलकर भाजपा की सफाई करने के संकेत दिया और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। 

  • undefined

    NewsApr 3, 2019, 5:22 PM IST

    टीएमसी नेता ने सीपीएम काडर पर दिया विवादित बयान

    लोकसभा चुनाव पहले राजनीतिक दलों में निजी हमले करने का सिलसिला बढ़ता जा रहा है। अब पश्चिम बंगाल में टीएमसी के नेता जितेंद्र तिवारी सीपीएम काडर के लिए विवादित बयान देने के मामले में घिर गए हैं। तिवारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह कह रहे हैं, ‘…हमारे कई नेता कहते हैं कि सीपीएम का काडर हमें वोट करेगा, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि हमें वोट मत करो। मैं सीपीएम के काडर से कहता हूं, अगर तुम एक पिता की संतान हो और सीपीएम का काडर हो तो अपना वोट लाल झंडे को देना। अपना वोट अपने चुनाव निशान को देना। मैं जानता हूं कि तुम्हारे अंदर वो साहस नहीं है। तुम अपना झंडा उठाओगे लेकिन वोट टीएमसी के चुनाव निशान पर ही करोगे।’ तिवारी ने कहा, ‘मैं रानीगंज इलाके के सीपीएम नेताओं ये सब क्यों कह रहा हूं क्योंकि हम कोई ज्यादती नहीं करते। हम लड़ते नहीं हैं, हम किसी के खिलाफ नहीं बोलते। यहां हर कोई आजादी के साथ अपना प्रचार कर रहा है...।’

  • undefined

    NewsMar 6, 2019, 3:37 PM IST

    राफेल मामलाः आप सांसद संजय सिंह की याचिका खारिज, सुप्रीम कोर्ट ने कहा; कार्रवाई भी करेंगे

    संजय सिंह की पुनर्विचार याचिका खारिज कर दिए जाने के बाद सिर्फ एक समीक्षा याचिका बची है। इसे यशवंत सिन्हा, अरुण शौरी और वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने दायर किया है। 

  • Haryana CM Manoharlal khattar has pass derogatory remark for Rahul Gandhi as Papu

    NewsFeb 12, 2019, 1:24 PM IST

    जानें मनोहर लाल खट्टर ने राहुल गांधी को क्यों कहा पप्पू

    हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हाल के जिंद में उपचुनाव के बाद कांग्रेस की हार पर बड़ा बयान दिया है। खट्टर ने कहा कि जिंद से उपचुनाव लड़ने वाला कांग्रेस का नेता मौजूदा विधायक है और कांग्रेस पार्टी ने उसे फिर उपचुनाव का टिकट दिया है।