Digvijay Singh  

(Search results - 53)
  • kamalnath government transferred 25 IAS officers

    News8, Sep 2019, 8:01 PM IST

    मध्य प्रदेश में कलह के बीच कमलनाथ ने सोनिया को दिया इस्तीफा!

    जानकारी के मुताबिक 12 सितंबर को दिल्ली में होने वाली कांग्रेस के आला नेताओं की बैठक में कमलनाथ का इस्तीफा सार्वजनिक तौर पर स्वीकार किया जा सकता है। हालांकि कांग्रेस ने इस बारे में कोई घोषणा नहीं की है। राज्य में पार्टी के भीतर तीन गुट बन चुके हैं। राज्य में कमलनाथ के हाथ में सत्ता की चाबी है तो संगठन के मुखिया भी वही हैं। राज्य में ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ के गुट आपस में ही उलझे हुए हैं।

  • News5, Sep 2019, 1:06 PM IST

    दिग्विजय सिंह ने शिक्षक दिवस के बहाने कमलनाथ पर साधा निशाना, जानें क्या है मामला

    राज्य के दो बार मुख्यमंत्री रह चुके दिग्विजय सिंह ने शिक्षक दिवस की बधाई देते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ को चुनावी घोषणा पत्र का वादा याद दिलाया है। दिग्गी राजा ने कमलनाथ को नसीहत दी कि जो वादे पार्टी ने घोषणा पत्र में किए उन्हें पूरा किया जाना चाहिए। इस घोषणापत्र में अतिथि शिक्षकों को नियमित का वादा किया गया था। लेकिन जिसे अभी तक पूरा नहीं किया गया है।

  • News1, Sep 2019, 7:00 PM IST

    तीन राज्यों में चुनाव से पहले बाहर निकले कांग्रेस के बयानवीर ‘दिग्गी राजा’, संघ पर दिए बयान पर असहज हुआ पार्टी नेतृत्व

    दिग्विजय सिंह कांग्रेस के दिग्गज नेता माने जाते हैं और अकसर अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं। दिग्विजय सिंह का ये बयान जाहिर तौर पर कांग्रेस पार्टी को असहज करने वाला है। क्योंकि पार्टी पहले ही राहुल गांधी के कश्मीर वाले बयान पर घिरी हुई है और अब कांग्रेस नेता का ये बयान भले ही मुस्लिमों को खुश करने वाला हो लेकिन इससे बहुसंख्यक वर्ग नाराज हो रहा है।

  • Kamal Nath government reshuffle bureaucracy after defeat general election

    News2, Jun 2019, 2:34 PM IST

    लोकसभा चुनाव में हार के बाद कमलनाथ सरकार ने लिया ये बड़ा कदम

    लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी शिकस्त मिली है। राज्य की 28 सीटों में से कांग्रेस महज एक ही सीट जीत पाई है। राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुल नाथ ही अपनी सीट बचाने में कामयाब हो पाए हैं। जिसके कारण कमलनाथ सरकार की किरकिरी हो रही है।

  • Why is Kamal Nath finally himself imprisoned in Bhopal?

    News29, May 2019, 9:08 AM IST

    आखिर भोपाल में क्यों कैद हैं ‘कमलनाथ’

    फिलहाल राज्य में भी कमलनाथ के खिलाफ बगावत तेज हो गयी है। कई नेताओं ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। विधायक और मंत्री प्रदेश की कमान अन्य नेता को देने की वकालत कर रहे हैं जबकि प्रदेश अध्यक्ष की कमान ज्योतिरादित्य सिंधिया को देने की मांग उठ चुकी है। जिसके कारण कमलनाथ की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं।

  • The big decision taken by Sadhvi Pragya, defeating Digvijay singh from bhopal

    News29, May 2019, 9:04 AM IST

    दिग्गी राजा को हरा कर अब साध्वी प्रज्ञा ने लिया ये 'प्रण'

    लोकसभा चुनाव के दौरान सबकी नजर भोपाल सीट पर लगी थी। यहां पर साध्वी प्रज्ञा ने कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह को करारी शिकस्त दी। इस सीट का प्रभाव मध्य प्रदेश की ज्यादातर सीटों पर पड़ा।

  • After the defeat of the Lok Sabha elections, the minister rebelled against Kamal Nath in the MP

    News26, May 2019, 12:16 PM IST

    हार के बाद कमलनाथ के खिलाफ मंत्री ने की बगावत, जानें क्यों कहा महाराज को मिले कमान

    लोकसभा चुनाव में राज्य में कांग्रेस को जबरदस्त हार का सामना करना पड़ा है। राज्य की 28 सीटों में से कांग्रेस महज एक सीट बचाने में कामयाब हो पायी है। कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ही छिंदवाड़ा से लोकसभा का चुनाव जीत पाए हैं। लिहाजा अब राज्य में उनके खिलाफ निर्दलीय विधायक के साथ ही मंत्री भी बगावती तेवर अपनाने लगे हैं। 

  • Digi Raja himself, immersed himself and took Baba too

    News25, May 2019, 11:33 AM IST

    खुद तो डूबे और बाबा को भी ले डूबे ‘दिग्गी राजा’

    दिग्गी राजा के लिए निरंजनी अखाड़े के महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद बाबा ने 5 कुंतल मिर्च से हवन किया। ताकि उन्हें चुनाव में जीत मिल सके। वहीं उन्होंने दावा किया था कि अगर दिग्गी राजा चुनाव हारते हैं तो वह जल समाधि ले लेंगे। फिलहाल मिर्ची बाबा गायब हैं।

  • sadhvi pragya

    News22, May 2019, 5:35 PM IST

    भोपाल सीट पर साध्वी प्रज्ञा से दिग्विजय के मात खाने की आशंका

    मध्य प्रदेश की भोपाल सीट पर साध्वी प्रज्ञा और दिग्विजय सिंह के मुकाबले पर सबकी नजर है। दोनों के बीच दुश्मनी का पुराना इतिहास है। जिसने चुनावी जंग को निजी अदावत में बदल दिया है। इस सीट का जो परिणाम संभावित है, एग्जिट पोल के मुताबिक वही कमोबेश पूरे मध्य प्रदेश में दोहराया जाने वाला है। 

  • Sadhvi is praying for her statements through silence fast

    News21, May 2019, 10:13 AM IST

    जानें क्यों 'मौन व्रत’ के जरिए प्रायश्चित कर रही हैं साध्वी

    मध्य प्रदेश की भोपाल सीट पर बीजेपी की प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस के दिग्विजय सिंह को कड़ी टक्कर दी है। चुनाव में कौन किसे मात देगा ये तो 23 मई को पता चलेगा। लेकिन साध्वी पूरे प्रदेश ही देश में बीजेपी की फायरब्रांड नेता के तौर पर उभर गयी हैं। हालांकि चुनाव के दौरान साध्वी ने कई ऐसे बयान दिए, जिसके कारण उन्हें सुर्खियां तो मिली लेकिन उनका विरोध भी हुआ।

  • digvijay

    News16, May 2019, 12:04 PM IST

    दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री को शनि बताया

    शिवगढ़ की सभा में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को मंच से शनि बताया बोले मोदी भी शनि हैं और अब 23 तारीख को शनि चले जायेंगे।

  • Modi_rahul

    News13, May 2019, 2:40 PM IST

    क्या आखिरी चरण से पहले ही टूट चुका है विपक्ष का मनोबल: देखिए पांच अहम संकेत

    लोकसभा चुनाव के सात चरणों में से छह चरण संपन्न हो चुके हैं। अब मात्र 19 मई को होने वाला आखिरी चरण का मतदान बाकी है। 23 मई को मतदान के परिणाम आने से पहले ही कुछ ऐसे संकेत मिलने लगे हैं, जिससे पता चल रहा है कि विपक्ष का मनोबल टूट चुका है। आईए देखते हैं क्या हैं यह अहम संकेत:-

  • sadhvi pragya

    News12, May 2019, 6:58 PM IST

    साध्वी प्रज्ञा से जूझने में इतने व्यस्त रहे दिग्विजय कि खुद ही नहीं डाला वोट

    मध्य प्रदेश की भोपाल सीट पर मुकाबला इतना जबरदस्त दिखा कि वहां से खड़े कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह खुद ही मतदान नहीं कर पाए। यहां से साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर बीजेपी के टिकट पर उनके मुकाबले में हैं। 

  • Who will be from BJP fight against Digvijay singh in Bhopal seat

    News12, May 2019, 12:29 PM IST

    साध्वी प्रज्ञा के सामने दिग्विजय सिंह ने आजमाए तंत्र-मंत्र, टोने-टोटके के हथियार

    मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की सीट पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह कठिन मुकाबले में फंस गए हैं। बीजेपी ने वहां से साध्वी प्रज्ञा को उतार दिया है। जिन्होंने दिग्गी राजा को इतनी कड़ी टक्कर दी है कि वह तंत्र मंत्र, टोने टोटके का सहारा लेने लगे हैं। 
     

  • अमृता सिंह

    News12, May 2019, 12:04 PM IST

    अमृता राय ने की मतदान की अपील

    दिग्विजय सिंह की पत्नी अमृता राय ने की ज़्यादा से ज़्यादा मतदान की अपील।