Dilbag Singh  

(Search results - 6)
  • <p>Wasim Bari</p>

    NewsJul 8, 2020, 10:42 PM IST

    कश्मीर में भाजपा नेता आतंकियों के निशाने पर, वसीम बारी समेत भाई और पिता की हत्या

     जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने बांदीपोरा पुलिस स्टेशन के पास वसीम बारी के दुकान के बाहर फायरिंग की और इसमें बारी और उनके पिता और भाई बुरी तरह जख्मी हो गए थे। इसके बाद तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां तीनों को मृत घोषित कर दिया गया।

  • undefined

    NewsJun 26, 2020, 1:04 PM IST

    जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने फिर मार गिराए तीन आतंकी, 19 दिन में 35 आतंकी ढेर

    जानकारी के मुताबिक राज्य के त्राल सेक्टर में आज सुबह सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया है। जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों और आतंकियों में मुठभेड़ खत्म हो चुकी है और तीन आतंकी मौके पर ही ढेर हो गए हैं। फिलहाल सुरक्षा के लिहाज से सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर रखा है और सर्च ऑपरेशन जारी है।

  • <p><strong>युवा अब कम आतंकी संगठनों में शामिल हो रहे</strong><br />
लेफ्टिनेंट जनरल ने कहा, घाटी क लोग हिंसा से बाहर आना चाहते हैं। वे शांति चाहते हैं। यही कारण है कि इस साल आतंकी संगठन में जुड़ने वाले स्थानीय युवाओं की संख्या में कमी आई है। वहीं, स्थानीय युवा बड़ी संख्या में सेना में भर्ती होने के लिए रजिस्ट्रेशन करा रहे हैं।&nbsp;</p>

    NewsJun 19, 2020, 12:01 PM IST

    सुरक्षा बलों को घाटी में मिली बड़ी कामयाबी, ठोक डाले आठ आतंकी

    जम्मू-कश्मीर के शोपियां और अवंतिपोरा जिले में सुरक्षाबलों को एक बड़ी कामयाबी मिली है और राज्य में एक साथ दो एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने  8 आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षा बलों ने शोपियां में पांच और पंपोर में तीन आतंकियों ढेर कर दिया है। वहीं आठ आतंकियों को मार गिराने के बाद दोनों इलाकों में सुरक्षा बलों द्वारा सर्च ऑपरेशन चल रहा है। 

  • undefined

    NewsJun 10, 2020, 8:57 AM IST

    घाटी में सुरक्षा बलों ने फिर मार गिराए पांच आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

    सुरक्षाबलों ने जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में आज सुबह तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। शोपियां में सुरक्षा बलों का ये पिछले पांच दिनों में यह तीसरा एनकाउंटर है। अब तक वहां पर 12 आतंकी मारे गए हैं।  जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों को जानकारी मिली थी शोपियां जिले के सुगू गांव में आतंकी मौजूद और सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

  • undefined

    NewsJan 31, 2020, 9:59 AM IST

    जम्मू-कश्मीर में पुलिस टीम पर आतंकी हमला, तीन आतंकी ढेर

    जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने कहा कि गोलीबारी के दौरान एक आतंकी मारा गया है जबकि कुछ आतंकी निकटवर्ती वन क्षेत्र में भागने में सफल रहे। इसके बाद इन आतंकियों को जंगल में मुठभेड़ में मार गिराया है। वहीं एक आतंकी की धड़पकड़ के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया  जा रहा है। आतंकियों ने पुलिस दल पर गोलियां चलाईं जिसमें एक पुलिस का जवान घायल हो गया है।

  • undefined

    NewsSep 7, 2018, 8:48 AM IST

    देर रात जम्मू-कश्मीर के डीजीपी वैद को हटाया, दिलबाग सिंह को जिम्मा

    विश्वसनीय सूत्रों ने बताया कि कि हाल ही में हुई घटनाओं से गृह मंत्रालय और राज्य सरकार वैद के काम करने के तरीके से खुश नहीं थी। पिछले दिनों पुलिसकर्मियों के 11 रिश्तेदारों के आतंकियों द्वारा अपहरण की घटना को केंद्र सरकार ने कानून व्यवस्था की असफलता मानते हुए वैद का तबादला किया है।