Dk Shivkumar  

(Search results - 6)
  • louise

    News29, Sep 2019, 12:31 PM IST

    चिदंबरम, डीके शिवकुमार के बाद इस कांग्रेस नेता की पत्नी की हुई जमानत याचिका खारिज

    असल में कांग्रेस के नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद की पत्नी लुईस खुर्शीद एक एनजीओ चलाती हैं। इस एनजीओ पर आरोप है कि उसने सरकारी पैसे का दुरुपयोग किया है और दिव्यांगों को बांट जाने वाले उपकरणों में घोटाला किया है।

  • chidambaram birthday in jail

    News17, Sep 2019, 7:22 PM IST

    तिहाड़ जेल में आएगा चिदंबरम का नया दोस्त और कांग्रेस का ‘संकटमोचक’

    आज तिहाड़ जेल भेजने से पहले कोर्ट ने आदेश दिया है कि जेल भेजने से पहले उनका मेडिकल चेकअप किया जाए। कोर्ट ने कहा कि अगर उन्हें अस्पताल में भर्ती करने की जरूरत हो तो उन्हें भर्ती किया जा सकता है नहीं तो उन्हें जेल भेज दिया जाए। अगर अस्पताल उन्हें छुट्टी देता है तो उन्हें तिहाड़ जेल लाया जा सकता है। 

  • D K shivkumar daughter aishwarya

    Nation11, Sep 2019, 3:11 PM IST

    उम्र महज 22 साल लेकिन हैं अरबपति, ई़डी ने भेज दिया कांग्रेस नेता की बेटी को नोटिस

    कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डी.के.शिवकुमार की बेटी ऐश्वर्या की उम्र महज 22 साल है। लेकिन उनके नाम पर अरबों रुपए की संपत्ति है। साल 2018 के चुनावी घोषणा पत्र में शिवकुमार ने अपनी बेटी के पास 108 करोड़ रुपए की संपत्ति का खुलासा किया था। इसी वजह से प्रवर्तन निदेशालय ने उन्हें नोटिस जारी किया है। 
     

  • shivakumar thumb

    News4, Sep 2019, 9:42 AM IST

    कांग्रेस के संकटमोचक डीके शिवकुमार हुए गिरफ्तार, अस्पताल में गुजरी रात

    असल में कर्नाटक हाईकोर्ट से कोई राहत नहीं मिलने के बाद ईडी ने शिवकुमार को तलब किया था। इसके बाद ये तय हो गया था कि अब शिवकुमार के पास बचने का कोई उपाय नहीं है। लिहाजा वह पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे और चार दिनों की पूछताछ के बाद ईडी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें अस्पताल में ही रखा गया है। हालांकि उन्हें जेल भेजे जाने की तैयारी थी।। इससे पहले शिवकुमार का कल राम मनोहर लोहिया अस्पताल में मेडिकल टेस्ट भी कराया गया और वहां पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा भी किया । 

  • News29, Aug 2019, 7:31 PM IST

    चिदंबरम के बाद अब कर्नाटक में कांग्रेस के संकटमोचक रहे शिवकुमार करेंगे ईडी का ‘जाप’

    कर्नाटक हाई कोर्ट ने आज कर्नाटक के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार को बड़ा झटका दिया है। कोर्ट ने कांग्रेस के संकटमोचक कहे जाने वाले शिवकुमार की याचिका को खारिज कर दिया है। जिसमें उन्होंने उनके खिलाफ ईडी के समन को निरस्त करने की मांग की थी। अब शिवकुमार को ईडी के सामने पेश होना ही होगा। फिलहाल उन्हें राहत नहीं मिलने के कारण उनकी मुश्किलें बढ़ी हुई हैं। 

  • Kumaraswamy government presented trust vote in assembly, this is the magic figure for formation of government

    News18, Jul 2019, 12:15 PM IST

    कुमारस्वामी सरकार ने सदन में पेश किया विश्वासमत, ये है सरकार बनाने का जादुई गणित

    कर्नाटक में चल रहे सियासी संकट के बीच राज्य के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने सदन में विश्वासमत पेश कर दिया है। हालांकि अभी तक बागी विधायक मुंबई में ही हैं और ऐसा माना जा रहा है कि संख्याबल न होने के कारण कुमारस्वामी सरकार आज गिर जाएगी।