Dollar  

(Search results - 10)
  • আবার কখনও একলাফে সোনার দাম বেড়ে যাবে তা কে ই বা জানে। তাই আর দেরি না করে আজই গিয়ে সোনা কিনে নিন।

    News13, Apr 2020, 1:35 PM

    जानें क्यों कोरोना के कहर के बीच बढ़ रही हैं सोने की कीमत

    जानकारी के मुताबिक एमसीएक्स में जून डिलीवरी के लिए सोना वायदा 0.85% बढ़कर 45,680 रुपये प्रति 10 ग्राम हो गया, जो कि पिछले महीने के 45,294 रुपये से ज्यादा है। माना जा रहा है कि देश में अगले महीने सोने के बाजार में सोने की मांग बढ़ सकती है।  क्योंकि उम्मीद का जा रही है कि सरकार अगले महीने लॉकडाउन को खत्म कर सकती है और उसके बाद बाजार में तेजी आएगी। 

  • Stock market in red color after MODI-2 government budget

    News8, Jul 2019, 2:44 PM

    शेयर बाजार को नहीं भाया मोदी-2 का बजट, गिरावट जारी

    आज शेयर बाजार में सप्ताह के पहले कारोबारी दिन जबरदस्त गिरावट देखने को मिली। दोपहर तक बाजार में 702.76 अंक यानी 1.78 फीसदी की गिरावट देखने को मिली। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज यानी बीएसई का इंडेक्स सेंसेक्स 38810.63 के स्तर पर पहुंच गया था। जबकि शुक्रवार की सुबह बाजार ने 40 हजार के स्तर को पार किया था। वहीं आज निफ्टी में भी गिरावट देखने को मिली और ये 220.30 अंकों के साथ 11590.85 के स्तर पर कारोबार कर रहा था। 

  • Modi government reduced domestic gas cylinder, prices applicable from 1st july

    News30, Jun 2019, 10:24 PM

    बजट से पहले मोदी सरकार ने जनता को दी बड़ी राहत, सस्ता हुआ घरेलू गैस सिलेंडर

    अंतरराष्ट्रीय बाजार में गैस की कीमतों में कमी आने के कारण कंपनियों ने गैस के दामों में कटौती की है। यही नहीं डालर के मुकाबले रुपये के मजबूत होने के कारण भी गैस की कीमतों में गिरावट आयी है। जानकारी के मुताबिक एक जुलाई से बिना सब्सिडी वाले घरेलू एलपीजी सिलेंडर का दाम 100.50 रुपये प्रति सिलेंडर कम हो जाएगा। 

  • Pakistani rupees slashing compare Dollar, Imran government imposed new tax slab

    News27, Jun 2019, 9:39 PM

    नया पाकिस्तान: जानें एक साल में कितना गिरा रुपया और जनता पर कितना बढ़ा टैक्स

    इमरान खान आर्थिक मदद के लिए कई देशों के चक्कर लगा चुके हैं। लेकिन कुछ ही देशों के अलावा कोई उसे आर्थिक मदद नहीं दे रहा है। जबकि पाकिस्तान में महंगाई बढ़ती ही जा रही है। खाने पीने की वस्तुओं के भाव आसमान छू रहे हैं वहीं डॉलर के मुकाबले पाकिस्तानी रुपये में भी गिरावट आ रही है।

  • trump

    News30, May 2019, 12:22 PM

    टेरर फंडिंग पर अमेरिका की सर्जिकल स्ट्राइक, पाकिस्तानी आतंकी संगठनों को बड़ा नुकसान

    खासबात है कि अमेरिकी प्रशासन मे बीते वर्ष आतंकी संगठन तालिबान को सबसे बड़ा नुकसान पहुंचाया है। जहां अमेरिका ने 2017 में तालिबान का 10,728 डॉलर का फंड बाधित किया था वहीं 2018 में कुल 2 लाख डॉलर से अधिक फंड को तालिबान तक पहुंचने से रोका गया।

  • remittance

    News29, May 2019, 12:25 PM

    अमेरिका ने भारत को करेंसी मॉनिटरिंग लिस्ट से बाहर निकाला

    भारत के अलावा स्विट्ज़रलैंड दूसरा देश है जिसे अमेरिका ने इस सूची से बाहर किया है। अमेरिका की इस सूची में अब चीन, जापान, दक्षिण कोरिया, जर्मनी, इटली, आयरलैंड, सिंगापुर, मलेशिया और वियतनाम शामिल हैं।
     

  • News15, May 2019, 7:07 PM

    इन 5 कारणों से चमकने लगेगी भारतीय अर्थव्यवस्था

    सत्तारूढ़ पार्टी दावा करती है कि देश का मौजूदा आर्थिक स्वास्थ पटरी पर है और भारतीय अर्थव्यवस्था एक लंबी छलांग लगाने के लिए तैयार है। वहीं विपक्षी दल दावा करते हैं कि मौजूदा केन्द्र सरकार की नीतियों ने अर्थव्यवस्था को गर्त में ढकेल दिया है। लेकिन अर्थव्यवस्था की सच्चाई इस राजनीतिकरण से अलग है।

  • IMF teams will finalized 800 trillion loan dollar to Pakistan

    News17, Apr 2019, 7:44 AM

    अगर आईएमएफ का कर्ज नहीं मिला तो पाकिस्तान हो जाएगा कंगाल

    ऐसा माना जा रहा है कि आईएमएफ 6 से 8 अरब डॉलर का राहत पैकेज पाकिस्तान को दे सकता है। इससे पाकिस्तान को सिकुड़ते मुद्रा भंडार के दबाव से निपटने में मदद मिलेगी। हालांकि पाकिस्तान के नेताओं का दावा है कि इस कर्ज के मिल जाने के बाद भुगतान संतुलन की गंभीर समस्या खत्म हो जाएगी। 

  • Kaithal youth hacked email and transferred lakhs of dollars in his account, police registered case

    News4, Mar 2019, 5:44 PM

    कैथल के युवक ने विदेशी एकाउंट को हैक कर लाखों डालर किए अपने एकाउंट में ट्रांसफर, केस दर्ज

    हरियाणा के कैथल जिले के पूंडरी में रहने वाले एक युवक ने विदेशों से लाखों डालर को अपने खाते में जमाकरने का मामला सामने आया है। इस युवक ने कंपनी के ईमेल को हैक कर चार साल में विदेशी कंपनियों के लाखों डॉलर अपने बैंक खाते में ट्रांसफर कर लिए।

  • News29, Nov 2018, 5:30 PM

    रुपया तीन महीने के उच्चतम स्तर पर, अमेरिकी डॉलर गिरा

    अन्य मुद्राओं के मुकाबले अमेरिकी डॉलर में भारी गिरावट आई है। जिसके बाद गुरुवार को भारतीय रुपया अमेरिकी डॉलर के मुकाबले तीन महीने के उच्चतम स्तर पर पहुंच गया है।