Donkey  

(Search results - 6)
  • Now Imran Khan will take refuge in Tantric Bushra Bibi

    NewsJun 14, 2020, 11:59 AM IST

    भारत को आर्थिक मदद का ऑफर देने वाले नियाजी के देश की गिरती अर्थव्यवस्था को संभालेंगे 'गधे'

    पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक पाकिस्तान गधे की जनसंख्या की वृद्धि के मामले में पूरे विश्व में अब तीसरे स्थान पर आ गया है। लिहाजा अब पाकिस्तान को उम्मीद है कि वह इस साल गधों बेचकर अच्छा मुनाफा कमाएगा। असल पाकिस्तान दुनिया में गधों का निर्यात करता है और अपने आका देश चीन को भारी संख्या में गधे निर्यात करता है और इससे भारी मुनाफा कमाता है। 

  • Pakistan will export donkey to china,

    NewsSep 14, 2019, 12:31 PM IST

    पाकिस्तान में गधों के मेले में बिक रहे हैं एके-47 और परमाणु बम

    पाकिस्तान में विश्व में तीसरा ऐसा देश हैं जहां पर गधों की आबादी सबसे ज्यादा है। यहां पर गधों को चीन समेत कई देशों में निर्यात किया जाता है। इससे जरिए पाकिस्तान सरकार को खासी आमदनी होती है। लिहाजा अब पाकिस्तान में गधों के मेले आयोजित किए जा रहा हैं।

  • imran khan

    NewsAug 24, 2019, 8:40 AM IST

    इमरान खान का नया प्लान: कुत्तों को बेंच कर पाक होगा मालामाल, वाह रे पाकिस्तान

    पाकिस्तान के सिंध प्रांत की एसेंबली में एक बिल पेश किया है, जिसके तहत पाकिस्तान के कुत्तों को चीन और फिलीपीन्स बेचने की बात कही गई है। भारत को परमाणु युद्ध की धमकी देने वाले पाकिस्तान दिवालिया हो चुका है। शुक्रवार को ही एफएटीएफ ने पाकिस्तान को ब्लैक लिस्ट में डाल दिया था। जिसके बाद पाकिस्तान का भिखारी होना तय माना जा रहा है। कुछ समय पहले पाकिस्तान ने गधों के जरिए राजस्व कमाने का प्लान बनाया था और उसने पाकिस्तान से चीन को गधे निर्यात करने की योजना बनाई थी।

  • Learn why the Pakistani are not buying the car

    NewsJul 16, 2019, 7:13 PM IST

    जानें क्यों पाकिस्तानी नहीं खरीद रहे हैं कार

    पाकिस्तान ने अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष से 8 अरब डॉलर का कर्ज लिया है। इस कर्ज के ऐवज में पाकिस्तान को देश में नए कर थोपने पड़ रहे हैं। जिसका वहां के लोग विरोध कर रहे हैं। शनिवार को ही पाकिस्तान में सभी कारोबारी संगठनों ने बंद का ऐलान किया था।

  • Pakistan will export donkey to china,

    NewsFeb 5, 2019, 12:47 PM IST

    चीन को गधे बेचकर इस देश को मिलेंगे हजारों करोड़ों रुपए

    चीन गधों को लेकर काफी रिसर्च कर रहा है। इसके लिए चीन कई देशों से गधों का आयात तो कर ही रहा है साथ ही गधों पर निवेश भी कर रहा है। चीन में गधों की खाल से कई तरह की दवाएं बनाई जाती है, जो कई तरह की बीमारियों में काम आती है। जिससे चीन को अरबों रुपए का फायदा सालाना होता है। 

  • undefined

    WorldDec 19, 2018, 4:38 PM IST

    पाकिस्तान में बढ़ रही गधों की संख्या, अस्पताल खुला, एक्सपोर्ट भी हो रहे

    लाहौर में 41 हजार से ज्यादा गधे हैं। प्रशासन ने गधों के लिए बाकायदा अस्पताल खोला है। यहां न सिर्फ बीमार गधों का फ्री में इलाज होता है, बल्कि गधों को सेहतमंद बनाने के लिए दवाइयां पिलाई जा रही हैं।