Dream Project  

(Search results - 5)
  • स्कर्ट वाली बाई-   साल 2019 की शुरुआत में लोकसभा चुनाव के चलते मेरठ से बीजेपी नेता जयकरण गुप्ता ने कहा था, ''कांग्रेस के नेता तो बड़ी जोर-जोर बोलते हैं, अच्छे दिन आए? उन्हें अच्छे दिन दिखाई नहीं देते, अरे स्कर्ट वाली बाई साड़ी पहनकर मंदिर में शीष लगाने लगी, गंगाजल से परहेज करने वाले लोग गंगाजल का आचमन करने लगे।'' उन्होंने इस बयान में किसी का नाम नहीं लिया था लेकिन इशारों में की गई उनकी यह टिप्पणी प्रियंका गांधी के ऊपर थी।

    News17, Feb 2020, 6:57 AM

    ....तो क्या टूटा जाएगा आजम खां के ड्रीम प्रोजेक्ट जौहर विश्वविद्यालय का 'सपना'

    सपा सांसद आजम खां किसी दौर में रामपुर में किसी सुल्तान से कम नहीं थे। रामपुर में उनके आदेश पर कोई काम नहीं होता था। लेकिन आज आजम खान का  ड्रीम प्रोजेक्ट मुश्किल में है और आजम खान उसे बचाने के लिए कोर्ट का चक्कर काट रहे हैं। असल में आजम खान ने रामपुर में जौहर ट्रस्ट की स्थापना की। इस ट्रस्ट को उन्होंने चैरिटी ट्रस्ट के जरिए पंजीकरण कराया और इसकी आड़ में उन्होंने जौहर विश्वविद्यालय की नींव रखी। 

  • Nation13, Sep 2019, 3:15 PM

    पीएम मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट बुलेट ट्रेन से हर रोज होगी करोड़ो की कमाई

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट बुलेट ट्रेन पर तेजी से काम चल रहा है। इस प्रोजेक्ट का कामकाज मार्च 2020 तक शुरू कर दिया जाएगा। जो कि दिसंबर 2023 तक पूरा कर लिया जाएगा। आपको बता दें कि मुंबई से अहमदाबाद के बीच बुलेट ट्रेन का अनुमानित किराया तीन हजार रुपए होगा। 
    आईए आपको इस वीडियो के जरिए बताते हैं कि बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट में अभी तक क्या प्रगति हुई है और कब तक बुलेट ट्रेन से कमाई होने लगेगी।  
     

  • Yogi government officials stall PM Modis dream project in Varanasi

    News3, Apr 2019, 4:08 PM

    आखिर मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट को क्यों रोक रहे हैं योगी सरकार के वित्त विभाग के नौकरशाह

    केन्द्र सरकार उत्तर प्रदेश के रायबरेली में नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन डिजाइनिंग यानी निफ्ट के बाद अब वाराणसी में दूसरा संस्थान खोलना चाहता है। लेकिन उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का वित्त विभाग मोदी सरकार के इस ड्रीम प्रोजेक्ट को शुरू करने के लिए अड़ंगा लगा रहा है। 

  • train-18 may be start in next year

    News28, Dec 2018, 9:31 AM

    क्या नए साल में चलेगी मोदी की ड्रीम ट्रेन-18..जानें क्यों

    दरअसल रेल मंत्रालय जनवरी में होने वाले कुंभ मेले के दौरान इस ट्रेन को दिल्ली-इलाहाबाद-वाराणसी रूट पर चलाना चाहता है। लेकिन सीसीआरएस का मानना है कि इस रूट पर 130 किलोमीटर से ज्यादा रफ्तार में ट्रेनों को नहीं चलाया जा सकता है।

  • Train-18Train-18

    News21, Dec 2018, 10:59 AM

    राजधानी-शताब्दी को पीछे छोड़ने वाली ट्रेन शुरू करने जा रहे मोदी, ऐसी दिखती है

    उम्मीद की जा रही है कि आगामी 29 दिंसबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस ट्रेन को हरी झंडी दे सकते हैं। इसकी सफलता के बाद देश के अन्य हिस्सों में भी इस रेल को चलाया जाएगा। इस वित्तीय सत्र में 2 ट्रेन रेलवे को मिल जाएगी जबकि अगले वित्तीय सत्र में 8 ट्रेन रेलवे को मिलेंगी।