Dubai  

(Search results - 33)
  • ট্রেনের ছবি

    News21, Jan 2020, 6:28 PM IST

    ई-टिकटिंग के बड़े रैकेट का भंडाफोड़, पाकिस्तान और टेरर फंडिंग से है कनेक्शन

    आरपीएफ के महानिदेशक अरूण कुमार ने बताया कि आरपीएफ ने देश में चल रहे ई-टिकटिंग रैकेट का भंडाफोड़ किया है। क्योंकि इस गिरोह के तार दुबई और पाकिस्तान तक फैले हैं और इसका सरगना दुबई में बैठा है। फिलहार आपीएफ इसकी जांच कर रही है और गिरोह के सदस्यों का पता लगाया जा रहा है कि किस तरह से बैंकों और कंपनियों से पैसा भेजा जा रहा है।
     

  • Pervez musharraf

    News20, Dec 2019, 8:50 AM IST

    जानें क्यों पाकिंस्तान में मुशर्रफ को मौत के बाद भी मिलेगी फांसी

    असल में जो मामले मुशर्रफ के खिलाफ कोर्ट में चल रहे थे, सभी में उन्हें मौत की सजा सुनाई गई है। हालांकि कोर्ट ने ये भी फैसला दिया है कि अगर मुशर्रफ की मौत फांसी से पहले होती है तो उनकी लाश को पाकिस्तान लाया जाए और इस्लामाबाद की डी-चौक तीन दिनों तक फांसी में लटकाया जाए।

  • Pakistan's PM Imran Khan had to give heavy knowledge on pollution, people ask question about his education.

    News5, Dec 2019, 9:51 PM IST

    कंगाल हो गया है पाकिस्तान, बेच रहा है विदेशों की सरकारी संपत्ति

    असल में पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति काफी खराब है। उसका खजाना खाली हो चुका है। देश की अर्थव्यवस्था को चलाने के लिए उसे कभी दुबई और सऊदी अरब तो कभी अपने सरपरस्त चीन से कर्ज लेना पड़ रहा है। पिछले दिनों एक रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान को एक बड़ी रकम विदेशों से लिए कर्ज के लिए ब्याज के तौर पर चुकानी पडती है। जिसके कारण कर्ज का पूरा लाभ देश की अर्थव्यवस्था को नहीं मिल पाता है। अब पाकिस्तान सरकार का खजाना खाली हो चुका है।

  • फ्लावर का कहना था कि शाह के साथ रहते हुए भी हया निकालाई से एक एप के जरिए संपर्क में रहती थी।

    News27, Nov 2019, 10:08 AM IST

    दुबई की भागी राजकुमारी हया पर सबसे बड़ा खुलासा, रची थी शाह को मारने की साजिश

    असल में राजकुमारी हया का दुबई से भागना विश्वभर की मीडिया में सुर्खियां बना था। राजकुमारी हया अपने प्रेमी और दो बच्चों के साथ करीब  271 करोड़ डॉलर की संपत्ति लेकर दुबई से भागी थी। हालांकि पहले ये कहा जा रहा था कि वह जर्मनी भागी हैं। लेकिन बाद में हया ने ब्रिट्रेन में राजनैतिक शरण मांगी थी। फिलहाल शाह और हया के बीच में लंदन की कोर्ट में तलाक और बच्चों की कस्टडी का मामला चल रहा है। 

  • undefined

    News20, Oct 2019, 11:28 AM IST

    कमलेश तिवारी मर्डर केस में जानें क्या है पाकिस्तान कनेक्शन

    हालांकि पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि दुबई से लौटे हत्यारे को कहीं पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने तैयार नहीं किया था। लेकिन फिलहाल इस मामले में गुजरात एटीएस ने तीन लोगों को और यूपी पुलिस ने दो मौलानाओं को गिरफ्तार किया था। इन मौलानाओं ने कमलेश तिवारी का सिर कलम करने वाले को इनाम देने का ऐलान किया था।

  • What is the connection of India to the parting wife of Shah of Dubai?

    News27, Aug 2019, 8:10 PM IST

    दुबई के शाह की भागी पत्नी हया का जानें क्या है भारत कनेक्शन

    असल में ये कोठी हया ने अपने पति शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम से लिए गए पैसे(चोरी किए गए) से खरीदी है। क्योंकि हया अकसर शाह से दबाव बनाकर पैसे लेती थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हया ने पश्चिम लंदन के केंसिंग्टन पैलेस के पास 85 मिलियन डॉलर में ग्रीन पैलेस हवेली को खरीदा था।

  • Beautiful pictures of Dubai's Shah's runaway wife Haya that you may not have seen before

    News17, Aug 2019, 11:06 AM IST

    दुबई के शाह की भागी पत्नी हया की वो खूबसूरत तस्वीरें जो आपने नहीं देखी होंगी पहले

    दुबई के उपराष्ट्रपति और शाह शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की छटी पत्नी राजकुमारी हया बिंत अल हुसैन ब्रिटेन में रह रही है। हाल ही में उसके प्रेमी ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि हया के कई मर्दों के साथ रिश्ते थे और अब उसे लंदन में नया प्रेमी मिल गया है। हया अपने साथ दोनों बच्चों को लेकर लंदन भागी थी और अपने साथ 271 करोड़ रुपये की दौलत लेकर गई थी।

  • undefined

    World16, Aug 2019, 5:29 PM IST

    कश्मीर पर पाकिस्तान के इतना छाती कूटने के बावजूद इन वजहों से खामोश हैं मुस्लिम देश

    जम्मू कश्मीर पर भारतीय संसद के फैसले के बाद अगर कोई सबसे ज्यादा बेहाल है तो वह है पाकिस्तान। उसे इस बात की आशंका पहले से भी थी, कि पश्चिमी देश शायद उसका साथ नहीं दें। लेकिन पाकिस्तान का दिल सबसे ज्यादा दिल तब टूटा जब उसके लंगोटिया इस्लामी देशों ने भी भारत के दबाव में उसे अंगूठा दिखा दिया। इसके पीछे वजहें कुछ इस तरह की हैं-
     

  • haya5

    News11, Aug 2019, 1:52 PM IST

    दुबई के शाह की भागी पत्नी हया को मिला नया प्रेमी, पूर्व प्रेमी ने शाह-हया की सेक्स लाइफ पर किया सबसे बड़ा खुलासा

    शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की पत्नी हया अपने सिक्योरिटी गार्ड रसेल फ्लावर के साथ ही दुबई से 271 करोड़ रुपये से ज्यादा पैसे लेकर भागी थी। हालांकि पहले ये कहा जा रहा था कि वह फ्लावर से शादी करने जा रही है। लेकिन रसेल फ्लावर ने इस दावों से पर्दा उठाते हुए बताया कि उसके हया के साथ केवल शारीरिक संबंध थे। वह सिर्फ हया की शारीरिक जरूरतों को पूरा करता था और इसमें प्यार नाम की कोई चीज नहीं थी।

  • sania mirza

    Cricket30, Jul 2019, 3:24 PM IST

    टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा की राह चली हरियाणा की शामिया आरजू

    जी नहीं, शीर्षक पढ़कर धोखा मत खाइए। दरअसल हरियाणा के नूंह की रहने वाली शामिया आरजू भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की तरह लॉन टेनिस में हाथ नहीं आजमाने जा रही हैं। बल्कि वह भी एक पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली से शादी करने जा रही हैं। सानिया ने भी पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर से शादी की है। 
     

  • UAE PM wife flee with her children along with 271 crores rupees

    News23, Jul 2019, 12:59 PM IST

    लंदन भागी दुबई के शाह की बीवी करेगी प्रेमी से शादी, जानें कौन है अरबपति रानी का प्रेमी

    हालांकि इस मामले ये पहले से प्रचारित किया जा रहा था कि हया दुबई से भागी है। फिलहाल शाह और हया विवाद के ताजा नाटकीय बयान से साबित होता है कि तलाक वास्तव में पहले ही हो चुका है और वित्तीय मामला भी परदे के पीछे से चल रहा था। क्योंकि बिना तलाक के बच्चों की कस्टडी के लिए अपील नहीं की जा सकती है। लिहाजा अब राजकुमारी हया अपने बच्चों के साथ दुबई वापस जाने के लिए तैयार है ।

  • Man refused to take back his wife after Halala with other Man

    News12, Jul 2019, 9:04 AM IST

    पहले निकाह फिर तलाक और अब हलाला के बाद भी पत्नी को रखने को तैयार नहीं है पति

    असल में इस महिला का पति दुबई में काम करता है। महिला के मुताबिक दुबई में मौजूद पति ने एक दिन गुस्से में आकर बघौचघाट के मोतीपुर देवरिया निवासी पत्नी को फोन पर ही तलाक दे दिया। इसके बाद महिला ने अपने पति से माफी मांगी और पति को मनाया। इसके बाद आखिरकार पति को अपनी गलती का एहसास हुआ, तो उसने तलाकशुदा पत्नी से दोबारा विवाह करने की पेशकश की।

  • had a haya affair with someone after going on bad relation with Sheikh Mohammed bin Rashid

    News8, Jul 2019, 7:01 PM IST

    दुबई के शाह की भागी पत्नी हया का चल रहा था अफेयर !

    हया दुबई से भागने के बाद सबसे पहले जर्मनी गयी और उसके बाद वह लंदन गयी। हया अपने साथ 271 करोड़ रुपये अपने साथ ले गयी है और उसने हाल ही में लंदन में एक आलीशान बंगला खरीदा है जो वहां के सबसे सुरक्षित जगह पर है। हया और शाह के रिश्तों में पिछले एक साल से दरार आ गयी थी। जिसके बाद दोनों के बीच बोलचाल भी बंद थी।

  • Relation became worse between Haya and shah due to Latifa flee from Dubai

    News5, Jul 2019, 6:41 AM IST

    लतीफा के कारण शाह और हया के बीच में बढ़ी दूरियां

    हया अपने साथ अपने दोनों बच्चों को लेकर भागी। इन बच्चों का नाम शेख़ ज़ायद और शेख़ा अल जलिला बताया गया है और साथ ही वह करीब 271 करोड़ रुपये भी अपने साथ लेकर भागी है। फिलहाल रिपोर्टस के मुताबिक हया लंदन के केनसिंगटन पैलेस में कही रह रही है। यही नहीं वह ब्रिटेन में राजनीतिक शरण लेने के फिराक में है। 

  • UAE king Sheikh Mohammed Al Maktoum now became poet after flee her wife with two children

    News4, Jul 2019, 9:04 PM IST

    भागी पत्नी राजकुमारी हया के गम में ‘शायर’ बन गए हैं दुबई के शाह

    हया कुछ दिन पहले शाह को छोड़कर चली गयी है। वह दुबई से अपने दो बच्चों के साथ भाग गयी है। हया के बारे में कहा जा रहा है कि वह जर्मनी में है। जिसके चलते जर्मनी और दुबई के बीच राजनयिक संकट गहरा गया है। हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि हया सेट्रल लंदन के किसी टाउनहाउस में हैं। लेकिन इसकी पुष्टि कोई नहीं कर रहा है। हया की जान को अब खतरा है क्योंकि दुबई की सरकार गद्दारी करने वालों को नहीं छोड़ती है।