During  

(Search results - 95)
  • News14, Jul 2020, 9:11 AM

    गहलोत को झटका, समर्थन दे रहे दो विधायकों ने छोड़ा साथ

    फिलहाल राज्य में सीएम निवास पर विधायक दल की बैठक के बाद अशोक गहलोत ने 109 विधायकों के समर्थन का दावा किया था। सीएम गहलोत का कहना था कि राज्य में कांग्रेस की सरकार सुरक्षित है और राज्य में कांग्रेस सरकार को किसी भी तरह का खतरा नहीं हैं। 

  • News20, Apr 2020, 7:12 PM

    Lockdown के बीच मोदी सरकार ने किसानों के लिए किया बड़ा ऐलान

    केंद्र सरकार किसानों के लिए बेहतर रिटर्न का आश्वासन देने का प्रयास कर रही है, क्योंकि देश के विभिन्न हिस्सों में न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) से सीधे उनके लिए दलहन और तिलहन की खरीद का काम चल रहा है।

  • News19, Apr 2020, 8:02 PM

    पंजाब में 3 मई तक कर्फ्यू में कोई ढील नहीं, रमजान के दौरान कोई खास रियायत नहीं

    राज्य के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने सभी जिलों में कर्फ्यू को सख्ती से लागू करने का आदेश दिया है। उन्होंने साफ किया है कि इस सप्ताह की शुरुआत में रमजान के दौरान भी कोई छूट या रियायत नहीं दी गई है। लिहाजा मुस्लिम समाज के लोग घरों में रहकर लॉकडाउन के नियमों का पालन करें।

  • News16, Apr 2020, 3:38 PM

    क्या आप भी इस्तेमाल कर रहे हैं ज़ूम ऐप? अगर हां, तो रहिए सावधान!

    कोरोनावायरस को रोकने के लिए जारी लाॅकडाउन से दुनियाभर में लोग घरों में बंद है। लाखों-करोड़ों कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। लोग परिवार और दोस्तों से वीडियो कांन्फ्रेसिंग के जरिए जुड़े हुए हैं। इन सब के कारण वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप जूम की डिमांड रातों-रात बढ़ गई है। दुनियाभर में लोग जूम ऐप का काफी इस्तेमाल कर रहे हैं। लेकिन इन दिनों जूम पर प्राइवेसी को लेकर कई सवाल खड़े होने लगे हैं। ऐप की प्राइवेसी और सिक्योरिटी में कई खामियां देखी गई हैं।
  • News15, Apr 2020, 3:56 PM

    कोरोनावायरस की बदहाली के दौरान पाकिस्तान में क्यों सताए जा रहे हैं हिंदू?

    पाकिस्तान में गैर इस्लामिक धर्मावलंबियों के साथ दुर्व्यहार और उन्हें प्रताड़ित करने के मामले पहले भी आते रहे हैं। सोमवार को अमेरिकी अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता आयोग(यूएससीआईआरएफ ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया कि कोरोना संकट के दौरान पाकिस्तान में गैर इस्लामिक लोगों को परेशान किया गया है। आयोग की कमिश्नर अनुरीमा भार्गव ने कहा, ‘‘हिंदुओं और ईसाइयों को जरूरी खाद्य सामग्री भी नहीं दी जा रही है। ये समुदाय भूख से लड़ रहे हैं।
  • Nation24, Mar 2020, 3:45 PM

    जनता कर्फ्यू के बाद हम क्यों हो गए इतने लापरवाह, यूरोपीय देशों ने भी की थी यही गलती

    भारत की जनता कोरोना वायरस के चलते लगाए गए लॉकडाउन को गंभीरता से नहीं ले रही है। रविवार को गुजरात, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में यह देखने में आया कि कुछ लोग शाम को 5 बजते ही सड़कों पर आ गए। ऐसे लोग न अपनी परवाह कर रहे हैं, न ही दूसरों की। इससे पहले ऐसा यूरोप के कई देशों में देखने में आया था, जब वहां की जनता ने लॉकडाउन का मजाक बनाया था। अब वे इसका खामियाजा भुगते रहे हैं।

  • Nation3, Mar 2020, 11:12 AM

    भारत में हुई खातिरदारी से ट्रंप हुए खुश, कहा ऐसा प्यार कहीं नहीं मिला

    नमस्कार स्वागत है आपका माय नेशन में, मेरा नाम है अमल चौधरी और आज हम बात करेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के उस भाषण के बारे में जहां उन्होंने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शनिवार को साउथ कैरोलिना में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा- वे एक शानदार इंसान हैं, देश के लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं। रैली में ट्रम्प ने भारत यात्रा और इस दौरान हुए अनुभवों को भी साझा किया। 24 फरवरी को मोटेरा स्टेडियम में ‘नमस्ते ट्रम्प’ के दौरान ट्रम्प ने करीब 2.30 मिनट मोदी की तारीफ की थी।

  • Nation14, Feb 2020, 5:08 PM

    भाजपा नेताओं के बयानों का खामियाजा दिल्ली चुनाव में भुगतना पड़ा: अमित शाह

    नमस्कार स्वागत है आपका माय नेशन में, मेरा नाम है अमल चौधरी और आज हम बात करेंगे दिल्ली चुनाव के बाद आए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बयान के बारे में. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान भाजपा नेताओं को ‘गोली मारो’ और ‘भारत-पाक मैच’ जैसे बयान नहीं देने चाहिए थे। शाह ने कहा- इस तरह के बयानों की पार्टी ने भारी कीमत चुकाई। हमारी पार्टी ने इस तरह के बयानों से खुद को दूर कर लिया था।

  • Nation28, Jan 2020, 7:26 PM

    पाकिस्तान को कुछ इस अंदाज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी चेतावनी

    नमस्कार स्वागत है आपका माय नेशन में, मेरा नाम है अमल चौधरी और आज हम बात करेंगे एनसीसी डे के बारे में और उस दौरान किन किन मुद्दों पर बोले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उस पर भी डालेंगे एक नज़र. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को राष्ट्रीय कैडेट कॉर्प्स (एनसीसी) दिवस के कार्यक्रम में शामिल हुए। हमारा पड़ोसी देश हमसे तीन-तीन जंग हार चुका है। हमारी सेनाओं को उसे हराने में 10-12 दिन भी नहीं लगेंगे। वह दशकों से हमसे प्रॉक्सी वॉर लड़ रहा है। इसमें हजारों नागरिकों, जवानों की जान गई है।

  • Modi

    World23, Sep 2019, 8:01 AM

    'हाउडी मोदी' में प्रधानमंत्री की इन 7 बातों में दिखी नए भारत की झलक

    अमेरिका के ह्यूस्टन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम के दौरान समां बंध गया था। पीएम के अभिभाषण के दौरान 50 हजार से ज्यादा की भीड़ मंत्रमुग्ध होकर बड़े ध्यान से उनकी हर एक बात सुन रहे थे। वहां मौजूद लोगों  के अतिरिक्त करोड़ो भारतीय भी अलग अलग माध्यमों से विदेशी जमीन से अपने प्रधानमंत्री के भाषण की हर एक पंक्ति पर गौर कर रहे थे। पीएम मोदी ने अपने कार्यक्रम के दौरान 7 ऐसी प्रमुख बातें कहीं जिनसे नए भारत की झलक दिखाई देती है-
     

  • Nation6, Sep 2019, 5:24 PM

    मोदी सरकार के 100 दिन के 5 अहम फैसले, जो बदल रहे हैं देश

    मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे हो चुके हैं। उन्होंने इसी साल 30 मई को शपथ ली थी। लेकिन इन 100 दिनों में मोदी सरकार ने 5 बड़े और अहम फैसले लिए। इसमें से हर एक फैसला अकेले देश बदलने के लिए काफी था। लेकिन सरकार ने जिस तरह से सैकड़ा लगाने से पहले जो यह फैसले किए उनसे जाहिर होता है कि सरकार की झोली में अभी और कई चौंका देने वाले फैसले बाकी हैं।  
     

  • हालांकि मिया खलीफा पोर्न फिल्मों में काफी कम के लिए रही, लेकिन इंटरनेट पर उसे वीडियो को देखने के लिए उसके चाहने वाले खोजते हैं।

    Entertainment2, Sep 2019, 4:50 PM

    'पोर्न फिल्मों में काम करके मैं बर्बाद हो गई'

    बहुचर्चित पोर्न स्टार मिया खलीफा ने बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में अपने दिल का दर्द साझा किया। उन्होंने पोर्न फिल्मों में काम करने के दौरान अपने स्याह और बुरे अनुभवों को साझा किया। आईए जानते हैं कि मिया खलीफा ने इस इंटरव्यू में अपनी जिंदगी के कौन से राज पर से पर्दा उठाया। 

  • a young man killed during janmashtami celebration causes communal tension in the area

    News25, Aug 2019, 7:19 PM

    जन्माष्टमी के दौरान डीजे बजाने को लेकर हत्या, इलाके में सांप्रदायिक तनाव

    देवरिया में डीजे बजाने को लेकर एक शख्स की हत्या कर दी गई। हमला करने वालों में दोनों समुदायों के लोग शामिल थे, जबकि मरने वाला युवा व्यवसायी था। लेकिन पूरी बात की जानकारी नहीं होने की वजह से इलाके में सांप्रदायिक तनाव फैला हुआ है।   
     

  • police

    News22, Aug 2019, 8:41 AM

    लो जी सलामी के दौरान ही फुस्स हो गई बिहार पुलिस की बंदूकें, कैसे करेंगे अपराधियों का सामना

    पूर्व मुख्यमंत्री डा. जगन्नााथ मिश्रा की अंत्येष्टि में राज्य के मुख्यमंत्री स्वयं मौजूद थे और पुलिस के जवानों के राइफ़ल से एक गोली फ़ायर नहीं हुई। जानकारी के मातबिक असल राज्य के सुपौल में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. जगन्नाथ मिश्र की अंत्येष्टि के दौरान उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डे और विधान सभा अध्यक्ष विजय चौधरी मौजूद थे। लेकिन सलामी देने के लिए बंदूकों ने ही धोखा दे दिया।

  • two couples gave birth baby in madina during hajj

    News21, Aug 2019, 7:39 PM

    हज गए थे दो बन गए तीन, दो दंपतियों ने मदीना में जन्म दिए बच्चे

    जानकारी के मुताबिक बच्चों का नाम अहमद मदनी व बच्ची का नाम आयशा तय्यब रखा गया है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के रहने वाले नवविवाहित दिलशाद अपनी बेगम शमा नाज के साथ 7 जुलाई को  हज करने गये थे। मदीना पहुंचने के तीसरे दिन नाज ने मदीना मुनव्वरा के एक सरकारी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। बच्चे का नाम अहमद मदनी रखा है।