Eid  

(Search results - 18)
  • UP police

    News17, Aug 2019, 7:46 PM IST

    ईद के मौके पर पार्टी में धोखे से खिलाया भैंस का मीट, विरोध पर मारा चाकू

    शशिकांत गुप्ता के बेटे सरल गुप्ता की लाल मस्जिद के पास स्थित नसीम होटल में काम करने वाले मामा नाम के एक युवक से दोस्ती थी। अकसर दोनों इलाके में घूमा करते थे। दोनों अक्सर साथ में घूमते थे। ईद के अगले दिन मामा ने सरल को अपने घर पर खाने के लिए बुलाया था और वहां पर गोश्त रखा था। जिसे मामा ने बताया कि ये बकरे का मीट है। लेकिन खान के बाद मामा ने कहा कि वो बकरे का नहीं बल्कि भैंस का मीट था तो सरल ने इसका विरोध किया।

  • doval

    News13, Aug 2019, 9:25 AM IST

    पीएम नरेन्द्र मोदी की लाल चौक पर झंडा फहराने की हो गई है तैयारी!

    अजित डोभाल राज्य की हर स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। अजित डोभाल लोगों से मिल रहे हैं और उनसे बातचीत कर रहे हैं। डोभाल ने सोमवार को राज्य में बकरीद के मौके पर हवाई सर्वे कर स्थिति को समझा। उन्होंने राज्य में लोगों से बातचीत भी की और उनकी समस्याओं को भी समझा। ईद के मौके पर उन्होंने राज्य के लोगों को बधाई दी। लेकिन इसी बीच अजीत डोभाल श्रीनगर के लाल चौक पर भी गए। इसके अपने अलग मायने हैं। 

  • talaq

    News13, Aug 2019, 8:47 AM IST

    बीमार बच्चों के लिए दवा के पैसे मांगे तो ईद पर मिली तीन तलाक की ‘ईदी’

    शौहर ने महज तीस रुपये के लिए बेगम को तलाक दिया है। जानकारी के मुताबिक  हापुड़ कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली महिला की शादी 3 साल पहले मोहल्ले में रहने वाले एक युवक से हुई थी। उस वक्त से ही ससुराल वाले नाराज चल रहे थे क्योंकि उन्होंने कार मांगी थी। जिसको देने में पीड़िता का मायके वाले समर्थ नहीं थे। कार न मिलने से नाराज पति और ससुराल वाले आए दिन पीड़िता के साथ मारपीट और गाली-गलौच करते थे।

  • ajit doval

    Nation12, Aug 2019, 7:43 PM IST

    ईद पर अजित डोभाल ने आसमान से बाज की तरह कश्मीर घाटी पर नजर रखी

    जम्मू कश्मीर में ईद उल अजहा का त्योहार आम लोगों के लिए तो शांतिपूर्वक बीत गया। लेकिन उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी जिस राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल पर थी। उनकी निगाहें शायद लगातार निगरानी में व्यस्त रही। उन्होंने पूरे दिन कश्मीर घाटी पर आसमान से नजर बनाए रखी। 
     

  • Pakistani Eid on the border also faded, BSF did not give sweets to Pakistani Rangers

    News12, Aug 2019, 2:54 PM IST

    सीमा पर भी पाकिस्तान की ईद रही फीकी, बीएसएफ ने पाकिस्तानी रेंजर्स को नहीं दी मिठाई

    केन्द्र सरकार ने पांच अगस्त को जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने और राज्य को दिए गए विशेष राज्य का दर्जा वापस ले लिया था। जिसका पाकिस्तान विरोध कर रहा और इसके बाद पाकिस्तान ने भारत से सभी तरह के व्यापारिक और अन्य संबंधों को तोड़ लिया है। लिहाजा भारत ने भी पाकिस्तान से किसी भी तरह के संबंध न रखने का फैसला किया है।

  • First Eid new Jammu and Kashmir today, prayer offer namaz under High Security in mosques

    News12, Aug 2019, 11:28 AM IST

    कश्मीर में नए दौर की पहली ईद में लोगों ने एक दूसरे को दी बधाई, मस्जिदों में पढ़ी गई नमाज

    जम्मू-कश्मीर में आज नई सुबह की पहली ईद मनाई जा रही है। इसके लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। राज्य में हालांकि चप्पे चप्पे पर सुरक्षा बल तैनात है। लेकिन आतंकियों के हमले का खौफ जरूर देखा जा रहा है। केन्द्र सरकार ने लोगों को दिक्कत न हो इसके लिए सभी तरह के इंतजाम किए हुए हैं।

  • Ajit Doval

    News11, Aug 2019, 7:49 PM IST

    कश्मीरियों के साथ बिरयानी का लुत्फ उठाएंगे डोभाल, बोलेंगे ईद मुबारक

    फिलहाल सोमवार के ईद केंद्र सरकार के लिए बड़ी परीक्षा है। हालांकि शुक्रवार को सब कुछ शांति के साथ निकल गया है। लेकिन सोमवार के बाद 14 अगस्त और 15 अगस्त सभी के लिए असल परीक्षा है। इस बार भारत सरकार ने जम्मू-कश्मीर की सभी पंचायतों तिरंगा फहराने का आदेश दिया है। कश्मीर में शोपियां, कुलगाम, पुलवामा और अनंतनाग सबसे ज्यादा आतंकवाद प्रभावित जिले हैं।

  • pakistan market

    News11, Aug 2019, 3:03 PM IST

    बकरीद में पाकिस्तान मना रहा है 'फीकी ईद'

     सोमवार को पूरे दुनिया भर में बकरीद का त्योहार है और पाकिस्तान में महंगाई के कारण लोग फीकी ईद मना रहे हैं। क्योंकि गोश्त के कीमतों में जबरदस्त उछाल आया है और जानवरों की कीमतें भी बढ़ गई हैं। वहीं सब्जियों और अन्य खाद्य उत्पादों की कीमतों में बेतहाशा इजाफा हुआ है। जिसके कारण पाकिस्तान के लोग कह रहे हैं बकरीद नहीं जनाब फीकी ईद कहिए।

  • आर्टिकल 370 हटाने के भारत सरकार के फैसले के बाद से पाकिस्तान की बौखलाहट देखने को मिल रही है।

    World10, Aug 2019, 7:52 PM IST

    भारत को बर्बाद करने के लिए पाकिस्तान की घिनौनी साजिश

    जम्मू कश्मीर के विभाजन और धारा 370 हटाने संबंधी भारतीय संसद के फैसले से पाकिस्तान इतना बौखला गया है कि उसने भारत को तबाह और बर्बाद करने की बेहद खतरनाक साजिश रची है। पाकिस्तान 15 अगस्त तक भारत में कई बड़ी घटनाओं को अंजाम देने की तैयारी में जुटा हुआ है। इसके लिए वहां की बदनाम खुफिया एजेन्सी आईएसआई ने अफगानिस्तान में लड़ रहे ट्रेंड आतंकियों को बुलावा भेजा है।  
     

  • News10, Aug 2019, 1:04 PM IST

    कुर्बानी के लिए तैयार हैं बाहुबली, दबंग, सुल्तान और सलमान

    अजमेरी नस्ल का बकरा दबंग बाजार की रौनक बना है। इस बार जॉगर्स पार्क स्थित बाजार के अलावा ठाकुरगंज के गोमती नदी के किनारे गऊघाट पर बकरा मंडी सजी है। यहां पर राजस्थान, बिहार और अन्य प्रदेशों से व्यापारी बकरे लेकर आए हैं। मंडी में इस बार देसी से लेकर अजमेरी, जमनापारी, बर्रबरी और तोतापरी नस्ल के बकरों की धूम है।

  • News9, Aug 2019, 2:10 PM IST

    व्यापारिक संबंधों को तोड़ मुश्किल में फंसे इमरान, फीकी ‘ईद’ से जनता में बगावत का डर

    माना जा रहा है कि पाकिस्तान की इमरान सरकार के फैसले के बाद वहां की जनता महंगाई से डरी हुई है, जबकि इमरान खान जनता की बगावत के कारण डरे हुए हैं। ये तय है कि अब पाकिस्तान में जरूरी खाद्य उत्पादों की कीमतों में इजाफा होगा। वहां की जनता पर पहले से ही महंगाई की मार पड़ी हुई है क्योंकि पाकिस्तान सरकार ने अंतरराष्ट्रीय मुद्दा कोष से कर्जा लिया हुआ है। 

  • Bihu dancers molested

    News10, Jun 2019, 2:10 PM IST

    माय नेशन की खबर का असर: असम की शर्मनाक घटना पर महिला आयोग ने रिपोर्ट मंगाई

    असम में महिला कलाकारों से बदसलूकी के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लिया है। इस घटना में ईद के बाद जश्न मनाने के लिए बुलाई गई महिला कलाकारों पर कपड़े उतारकर डांस करने का दबाव डाला कया था। माय नेशन के यह खबर दिखाने बाद यह राष्ट्रीय मीडिया की सुर्खियों में आया था। 

  • Bihu dancers molested

    News9, Jun 2019, 4:00 PM IST

    असम में शर्मनाक वाकया: ईद के बाद के जश्न में महिलाओं से अश्लील नृत्य की फरमाइश

    पूर्वोत्तर के द्वार माने जाने वाले असम में ईद के बाद आयोजित एक जश्न में महिला डांसरों से बदसलूकी का शर्मनाक वाकया सामने आया है। 7 जून को हुई घटना में असम के प्रचलित ‘बिहू लोकनृत्य’ करने वाले कलाकारों के एक दल को बुलाया गया और उन्हें सैकड़ों लोगों की भीड़ के सामने कपड़े उतार कर नृत्य करने के लिए कहा गया। 
     

  • salman khan

    Entertainment7, Jun 2019, 2:37 PM IST

    जानिए क्या है सलमान खान और उनका ईद कनेक्शन !

    सलमान खान और उनकी ईद बेहद ही खास होती है। लगभग हर साल वह ईद के मौके पर अपने चाहने वालों के लिए मूवी रिलीज़ करते हैं और उनके चाहने वाले भी बदले में सलमान को बिग बॉक्स ऑफिस ओपनिंग देकर उनका एक नया रिकॉर्ड कायम करते हैं। अब तक सलमान की नौ फिल्में ईद पर रिलीज हुई हैं और हर फिल्म को अपने शुरुआती दिन में जबरदस्त ओपनिंग मिली है, और इस साल ईद पर रिलीज़ हुई फिल्म भारत ने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। जिसके लिए सलमान खान ने खुद एक ट्वीट किया और अपने फैंस को धन्यवाद देते हुए कहा की ये मेरे करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग है। आइये देखते हैं सलमान खान की कौन-कौन सी फिल्म ईद पर रिलीज़ हुई और क्या था उनका पहले दिन का कलेक्शन- 

  • Hafiz Saeed

    News5, Jun 2019, 10:50 PM IST

    क्या ये है मोदी प्रभाव? ईद पर आतंकी हाफिज सईद को दिखा दी गई औकात

    मुंबई में 26/11 हमले का मुख्य आरोपी और जमात उद दावा का प्रमुख हाफिज सईद को आज भारतीय लोकतंत्र और उसके निर्वाचित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का ताकत का एहसास हो गया है। ईद-बकरीद के जिस मौके का इस्तेमाल वह हजारों लोगों के सामने भारत के खिलाफ आग उगलने के लिए करता था, आज उसी ईद के दिन उसकी जुबान जबरन चुप करा दी गई।