Encounter  

(Search results - 102)
  • Security forces again killed Jaish top commander, another terror killed in encounter

    News28, Sep 2019, 1:33 PM IST

    कश्मीर में दो अलग अलग मुठभेड़ों में सुरक्षा बलों ने मार गिराए छह आतंकी, एक जवान भी शहीद

    जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले के बटोट इलाके में सेना का काफिला जा रहा था। जिस पर आतंकियों ने हमला किया है। आतंकियों की फायरिंग के बाद सेना ने भी फायरिंग कर की। सेना ने आसपास के इलाकों में सर्च आपरेशन शुरू कर दिया है। वहीं रामबन और गांदरबल में सुरक्षा बलों की आतंकियों के साथ हुआ मुठभेड़ में छह आतंकियों का मार गिराया है। जबकि इसमें एक सुरक्षा बल का जवान भी शहीद हो गया। असल में जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पहली बार आतंकियों ने सेना का काफिले पर हमला किया है। 

  • Security forces again killed Jaish top commander, another terror killed in encounter

    News21, Aug 2019, 9:11 AM IST

    जम्मू कश्मीर के बारामुला में सुरक्षा बलों और आतंकियों की मुठभेड़ में एक आतंकी ढ़ेर, एक एसपीओ शहीद

    जानकारी के मुताबिक एनकाउंटर में एक स्पेशल पुलिस ऑफिसर बिलाल शहीद हो गए हैं जबकि एक पुलिस अफसर घायल हुआ है और उनका इलाज आर्मी अस्पताल में चल रहा है। लेकिन सुरक्षा बलों ने अभी तक एक आतंकी को मार गिराया है। सुरक्षा बलों का कहना है कि एनकाउंटर पूरा हो गया है और मौके से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए हैं। बारामुला में मंगलवार रात सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पूरे इलाके को घिर लिया गया। सेन, अर्धसैनिक सुरक्षा बल और जम्मू कश्मीर पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन चला कर इस इलाके की घेराबंदी की। खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद से दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है। जानकारी के मुताबिक वहां पर तीन आतंकी घिरे हुए हैं।

  • Consecutively third day Pakistan violate ceasefire in kashmir border

    News2, Aug 2019, 8:20 AM IST

    जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आईईडी ब्लास्ट, शोपियां में मुठभेड़ जारी

    सुरक्षा बलों से मिली जानकारी के मुताबिक शोपियां जिले के पांडुन्सन इलाके में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है। सुरक्षा बलों को सूचना मिली थी कि इस इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। इसके बाद सुरक्षा बलों ने टीम बनाकर इस इलाके को घेर लिया। इसके बाद सुरक्षाबलों ने देर रात को तलाशी अभियान की शुरूआत कर दी।

  • up police

    News1, Aug 2019, 3:26 PM IST

    यूपी में योगी सरकार का ‘ऑपरेशन एनकाउंटर’ जारी, नोएडा में दुजाना गैंग के दो बदमाश घायल

    पुलिस के मुताबिक बागपत के थाना बड़ौत निवासी आकाश एवं ग्राम थोरा जेवर निवासी रवि ने हत्या के इरादे से कुछ दिन पहले एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में घुसकर उसके कर्मचारी राजकुमार को गोली मारकर घायल किया था। इस मामले में इन दोनों के खिलाफ रिपोर्ट लिखी गयी है। इस मामले में दिल्ली जेल में बंद बिल्लू दुजाना और साहिल का हाथ होने की जानकारी सामने आ रही थी।

  • Security forces again killed Jaish top commander, another terror killed in encounter

    News30, Jul 2019, 10:03 PM IST

    सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर में मुठभेड़ में फिर मार गिराया जैश का टॉप कमांडर, एक अन्य आतंकी ढेर

    सुरक्षा बलों से मिली जानकारी के मुताबिक एक गोपनीय सूचना के आधार पर राज्य के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा में सुरक्षा बलों ने अपनी कार्यवाही को अंजाम दिया। सुरक्षा बलों ने इसके लिए एक संयुक्त टीम बनाई और इस इलाके को चारों तऱफ से घेर लिया। इसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

  • UP police killed dreaded criminal in encounter in baghpat uttar pradesh

    News28, Jul 2019, 5:05 PM IST

    50 हजार का ईनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में हुआ ढेर

    उत्तर प्रदेश पुलिस को यूपी के बागपत में बड़ी सफलता मिली है। यहां पुलिस ने 50 हजार रुपए के एक ईनामी बदमाश को ढेर कर दिया है। उसके साथ मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी गंभीर रुप से घायल भी हुए हैं। 
     

  • Amroha encounter

    News21, Jul 2019, 4:28 PM IST

    दो पुलिसवालों की हत्या का आरोपी एक अपराधी अमरोहा में ढेर

    संभल में दो पुलिसवालों की हत्या करके तीन कैदी फरार करा लिए गए थे। इसमें से एक कैदी को पुलिस ने अमरोहा में मुठभेड़ में मार गिराया है। 
     

  • Encounter specialist Pradeep sharma resigned from police service,  planning to contest assembly election

    News19, Jul 2019, 3:12 PM IST

    एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा ने छोड़ी पुलिस की नौकरी, भाजपा से लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव

    हालांकि प्रदीप शर्मा की काफी पहले से ही राजनीति में उतरने की चर्चा थी। लेकिन वह अभी खुलकर कुछ नहीं बता रहे हैं। माना जा रहा है कि राज्य में इसी साल होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदीप शर्मा अपना राजनैतिक कैरियर शुरू कर सकते हैं। इसके लिए उनकी भाजपा के नेताओं से भी बातचीत हो चुकी है। लिहाजा उन्होंने चार जुलाई को ही राज्य के डीजीपी सुबोध कुमार जायसवाल को स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति (वीआरएस) के लिए प्रार्थना पत्र दिया है।

  • Muzaffarnagar encounter

    News16, Jul 2019, 1:57 PM IST

    यूपी पुलिस ने मुजफ्फरनगर में दो ईनामी बदमाशों को किया ढेर

    पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चेंकिंग अभियान चलाया हुआ था। तभी बाइक पर सवार दो अज्ञात सामने से आते दिखाई दिए जिसपर पुलिस ने जैसे ही बाइक सवारों को रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। जिसमें चेकिंग कर रहे दरोगा अजय पंवार घायल हो गए। पुलिस ने बाइक सवारों का पीछा किया तो बाइक फिसलने के कारण बदमाश बाइक छोड़कर फायरिंग करते हुए भागने लगे। जिसमें एक सिपाही विनीत कपासिया गोली लगने से घायल हो गया। फिर पुलिस ने जवाबी फायरिंग शुरू की तो दोनों बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। घायल बदमाशों व दोनो पुलिस कर्मियों को जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों बदमाशों को मृत घोषित कर दिया।

  • muzaffarnagar badmash

    News13, Jul 2019, 4:10 PM IST

    मुजफ्फरनगर में पुलिस ने बदमाश मोहसिन को गोली से घायल करके किया गिरफ्तार

    मुज़फ्फरनगर में दिन निकलते ही पुलिस व बदमाशो की उस समय मुठभेड़ हो गयी जब मुखबिर की सूचना पर चरथावल पुलिस ने चैकिंग अभियान चलाया हुआ था ।तभी सामने से आ रहे पल्सर सवार दो युवकों ने पुलिस के रोकते ही फायरिंग शुरू कर दी जिसमे पुलिस कर्मी बाल बाल बच गए ।पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को घायल कर गिरफ्तार कर लिया जबकी उसका एक साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया ।
     

  • meerut police

    News12, Jul 2019, 5:26 PM IST

    मेरठ में पुलिस ने दो ईनामी बदमाशों शकील और भूरा को ठिकाने लगाया

    उत्तर प्रदेश के मेरठ में पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को मार गिराया। इन दोनों पर 25-25 हजार का ईनाम घोषित था।
     

  • bulandshahar badmash 4

    News11, Jul 2019, 7:34 PM IST

    अपराधियों पर यूपी पुलिस का कहर जारी, चार बदमाशों की टांग में गोली मारकर किया गिरफ्तार

    यूपी के बुलंदशहर में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन्हें पैरों में गोली मारकर गिरफ्तार किया गया। इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इन सब पर लूट के कई मुकदमे दर्ज हैं। 
     

  • Delhi police capture robber During in police encounter

    News29, Jun 2019, 8:49 AM IST

    ...जब दिल्ली में अक्षरधाम मंदिर के पास चलने लगी गोलियां

     दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम को जानकारी मिली की एक बदमाश अक्षरधाम मंदिर के पास से गुजरने वाला है। ये बदमाश दिल्ली में कारोबारियों को लूटता था। शातिर अपराधी रेहान को पकड़ने के लिए जब अक्षरधाम मंदिर के पास पुलिस ने घेराबंदी की थी तो बदमाश ने पुलिस पर फायर करना शुरू कर दिया। इसके बाद बाद जवाबी कार्यवाही में रेहान के पैर में गोली लगी। 

  • Encounter going on in tral sector in Jammu Kashmir from last night, two terrorist hidden

    News18, Jun 2019, 2:23 PM IST

    पुलवामा हमले का एक और साजिशकर्ता जैश कमांडर सज्जाद भट ढेर

    सज्जाद भट ने ही कार में आईईडी भरकर सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाने की पूरी साजिश रची थी। पुलवामा हमले के बाद से ही सज्जाद भट सुरक्षा बलों के निशाने पर था।

  • Security forces shoot down three terrorist in pulwama, internet services block in area

    News14, Jun 2019, 12:58 PM IST

    कश्मीर में सुरक्षा बलों का ताबड़तोड़ अभियान जारी, पुलवामा में दो आतंकवादी ढेर

    पुलवामा के अवंतीपोरा अभियान में दो आतंकवादी मारे गए हैं। घटनास्थल से आतंकवादियों के शव और हथियार बरामद किए गए हैं।