England  

(Search results - 60)
  • undefined

    NewsOct 23, 2019, 7:15 PM IST

    कैबिनेट बैठक में लिए गए फैसलों से बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के बयान तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में बुधवार को रबी की फसलों के समर्थन मूल्य में बढ़ोतरी समेत कई अहम फैसले हुए

  • భారత క్రికెట్ దిగ్గజం సచిన్ టెండూల్కర్ సర్ఫరాజ్ ఫీల్డింగ్ ప్లేస్ మెంట్ ను తప్పు పట్టారు. సర్ఫ్‌రాజ్‌ అయోమయానికి గురయ్యాడని ఆయన వ్యాఖ్యానించారు. వాహబ్‌ రియాజ్‌ బౌలింగ్‌లో షార్ట్‌ మిడ్‌ వికెట్‌లో ఫీల్డర్‌ను ఉంచాడని, షాదాబ్‌ఖాన్‌ బౌలింగ్‌లో స్లిప్‌లో ఫీల్డర్‌ను పెట్టాడని ఆయన తప్పు పట్టాడు. ఇలాంటి పరిస్థితుల్లో లెగ్‌ స్పిన్నర్‌కు బంతిపై పట్టు దొరకడం కష్టమని, పాక్‌ జట్టులో ఊహాశక్తి కొరవడిందని. ఆలోచన విధానంలోనే లోపం ఉందని వ్యాఖ్యానించాడు.

    CricketJul 15, 2019, 8:23 AM IST

    इस विश्व कप क्रिकेट में फिर अटूट रहा 'क्रिकेट के भगवान' का रिकॉर्ड

    विश्व कप क्रिकेट के फाइनल मुकाबले खत्म हो चुके हैं। लेकिन इस बार भी 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड अजेय रहा। इसके आस पास भी कोई नहीं पहुंच पाया। मास्टर ब्लास्टर सचिन ने 2003 में खेले गए विश्व कप में 61.18 की औसत से 673 रन बनाए थे। 
     

  • World Cup

    CricketJul 15, 2019, 7:42 AM IST

    बेहद रोमांचक मुकाबले में इंग्लैण्ड टीम पहली बार विश्व कप क्रिकेट की विजेता घोषित

    विश्व कप क्रिकेट के फाइनल मुकाबले में इंग्लैण्ड को न्यूजीलैण्ड के उपर विजेता घोषित कर दिया गया है। हालांकि जीत की घोषणा करना बेहद मुश्किल था। क्योंकि दोनो ही टीमों ने हर बार बराबरी का प्रदर्शन किया था। लेकिन बाद में चौकों छक्कों के आधार पर इंग्लैण्ड को विजेता घोषित किया गया। 
     

  • undefined

    CricketJul 12, 2019, 6:55 PM IST

    27 साल बाद विश्व कप क्रिकेट के फाइनल में पहुंची इंग्लैण्ड की टीम

    विश्व कप क्रिकेट में इंग्लैण्ड की टीम ऑस्ट्रेलिया को हराकर फाइनल में पहुंच गई है। अब उसका मुकाबला न्यूजीलैण्ड से होना है। 

  • Many people have lost lot money after defeat India in semi final

    NewsJul 11, 2019, 9:24 AM IST

    भारत की एक हार से कई हुए कंगाल तो कई हुए मालामाल

    दिल्ली का सट्टा बाजार मंगलवार को काफी ऊंचा गया था। हालांकि बाद में बारिश के कारण मैच को रोकना प़ड़ा और बाद में इस मैच को बुधवार को खेला गया। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को ही एनसीआर में सट्टे का व्यापार 150 करोड़ रुपये से ऊपर चला गया था। हालांकि भारत पर सट्टा लगाने वाले नुकसान में तो रहे लेकिन जिन्होंने न्यूजीलैंड पर पैसा लगाया था, वह मालामाल हो गए।

  • SHASHI THAROOR

    NewsJul 7, 2019, 9:36 AM IST

    क्या शशि थरुर का होने लगा है भगवाकरण

    वरिष्ठ कांग्रेस नेता और तिरुअनंतपुरम के सांसद शशि थरुर को इन दिनों भगवा रंग पसंद आने लगा है। वह केसरिया(भगवा) रंग को भारत का गौरवशाली रंग स्वीकार कर चुके हैं। उन्होंने क्रिकेट में भारतीय टीम का समर्थन करने के लिए भगवा जैकेट भी पहनी। 
     

  • UAE king Sheikh Mohammed Al Maktoum now became poet after flee her wife with two children

    NewsJul 4, 2019, 9:04 PM IST

    भागी पत्नी राजकुमारी हया के गम में ‘शायर’ बन गए हैं दुबई के शाह

    हया कुछ दिन पहले शाह को छोड़कर चली गयी है। वह दुबई से अपने दो बच्चों के साथ भाग गयी है। हया के बारे में कहा जा रहा है कि वह जर्मनी में है। जिसके चलते जर्मनी और दुबई के बीच राजनयिक संकट गहरा गया है। हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि हया सेट्रल लंदन के किसी टाउनहाउस में हैं। लेकिन इसकी पुष्टि कोई नहीं कर रहा है। हया की जान को अब खतरा है क्योंकि दुबई की सरकार गद्दारी करने वालों को नहीं छोड़ती है।

  • undefined

    SportsJul 1, 2019, 11:38 PM IST

    स्पोर्टस्टॉप: भारत पर इंग्लैंड की जीत से लेकर मोहम्मद सलाह की मिस्र के लिए फ्री किक तक

    रविवार को इंग्लैंड के साथ मैच के बाद भारत को इस वर्ष विश्व कप श्रृंखला में अपनी पहली हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड ने भारत को 31 रनों से हराया। भारत के शीर्ष एकल खिलाड़ी, प्रजनेश गुन्नेस्वरम, दुनिया के 17 वें नंबर पर, विंबलडन में मिलोस राओनिक के खिलाफ खड़े हुए। मिस्र के मोहम्मद सलाह ने फ्री किक स्कोर किया। यह 2019 अफ्रीका कप ऑफ नेशंस में उनका दूसरा गोल है। लक्ष्य ने मिस्र को युगांडा के खिलाफ 2-0 से जीत के लिए खड़ा किया।

  • Opposition alleges bjp to promoting Bhagwa color through team india in world cup

    NewsJun 26, 2019, 7:09 PM IST

    जानें क्यों विपक्ष को लग रहा है कि भगवामय हो रही है टीम इंडिया

    सोशल मीडिया में नई जर्सी की फोटो आते ही इस पर राजनीति शुरू हो गयी है। इन नेताओं को इसमें भी बीजेपी की राजनीति नजर आ रही है। क्योंकि भारत की टीम का नया रंग भगवा है। हालांकि ये पूरी तरह भगवा नहीं है। लेकिन कांग्रेस और एसपी के नेताओं के तर्क हैं कि भगवा के अलावा और रंग का भी प्रयोग किया जा सकता है।

  • undefined

    CricketJun 13, 2019, 3:52 PM IST

    गूगल सीईओ सुंदर पिचाई ने की वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर बड़ी भविष्यवाणी

    खुद को जुनूनी क्रिकेट प्रशंसक बताते हुए 46 वर्षीय पिचाई ने कहा कि जब वह अमेरिका आए तो उन्हें बेसबॉल चुनौतीपूर्ण खेल लगा था। 

  • India Vs New Zealand

    NewsJun 13, 2019, 3:02 PM IST

    विश्व कप: आज का मैच वॉशआउट हुआ तो न्यूजीलैंड से अधिक भारत को होगा नुकसान।

    भारत ने अपने पिछले आठ वनडे मैचों में से छह में न्यूजीलैंड को हराया है, लेकिन टीम को टूर्नामेंट से ठीक पहले अभ्यास मैच में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ हार मिली थी। 

  • world cup

    NewsJun 10, 2019, 11:05 AM IST

    India vs Australia : जानिए कौन रहे भारतीय जीत के हीरो!

    आईसीसी वर्ल्डकप के चौहदवे मैच में भारत ने शानदार जीत दर्ज की है। कल ओवल में खेले गए मुकाबले में भारत की टीम ने ना सिर्फ मैच जीता बल्कि ऑस्ट्रेलिया के लगातार चल रहे जीत के सिलसिले को भी तोड़ दिया। आपको बता दें की ऑस्ट्रेलिया ने लगातार पिछले 10 मैचों  में जीत दर्ज की थी लेकिन अफ़सोस उसका ये सिलसिला आगे ना बढ़ सका।

    कल का मैच भारत के लिहाज से बेहतरीन मैच था। जिसमें उसका बोलिंग, बैटिंग और फील्डिंग सभी क्षेत्रों में प्रदर्शन शानदार रहा। कल की जीत सही मायनो में एक टीम एफर्ट था। कल के मैच में कई रिकार्ड्स टूटे और बने, जिसमें से एक रिकॉर्ड रोहित शर्मा ने अपने छक्के से तोड़ा। कल उन्होंने एकदिवसीय मैचों का अपना 355वा चक्का लगाकर धोनी और सचिन का रिकॉर्ड तोड़ दिया। वहीं कल के मैच में 352 रन अब तक का भारत का किसी भी वर्ल्ड कप में सर्वाधिक स्कोर है। वैसे तो टीम में सभी ने अपना योगदान दिया लेकिन आइये जानते है कल के मैच में कौन-कौन रहे हीरो -

  • CRIC

    SportsJun 8, 2019, 3:37 PM IST

    ICC World Cup: अफगानिस्तान बनाम न्यूजीलैंड, पहली जीत के लिए उतरेगी अफगानी टीम

    केन विलियमसन और उनकी टीम को बैक टू बैक जीत मिली है और जिससे टीम की स्तिथि बेहद मजबूत है। अगर हम विश्व कप के इतिहास पर नजर डालें तो अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड का सामना एक ही बार हुआ है। जिसमें न्यूजीलैंड विजयी रहा। लेकिन अफगानी टीम खेल पलटने में माहिर है।

  • cricket

    SportsJun 8, 2019, 2:47 PM IST

    ICC World Cup: इंग्लैंड बनाम बांग्लादेश

    इंग्लैंड आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के अपने तीसरे मैच में आज सोफिया गार्डन स्टेडियम में बांग्लादेश से भिड़ेगा। दोनों ही टीम अपना पिछले मुकाबला हारने के बाद आज मैदान में जीत के लिए लड़ेंगी। 

  • world cup

    SportsJun 8, 2019, 1:48 PM IST

    ICC World Cup: जानिए यहाँ क्या-क्या हुआ अभी तक!

    आईसीसी वर्ल्ड कप में अब तक कुल 11 मैच खेले जा चुके हैं जिसमें एक मैच जो पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच कल खेला जाना था, बारिश के कारण रद्द कर दिया गया। लेकिन अभी तक खेले गए मैचों में बहुत उलट-फेर और उम्मीद से परे खेल भी देखने को मिला। जिसमें सबसे बड़ा उलटफेर देखने को मिला था साउथ अफ्रीका का बांग्लादेश के बीच, जिसमें बांग्लादेश ने साउथ अफ्रीका को शिकस्त दी। आइये देखते हैं अब तक क्या-क्या घटित हुआ वर्ल्ड कप में-