Expel  

(Search results - 18)
  • prashant kishore

    News30, Jan 2020, 8:09 AM

    न जमीन न जनाधार, पीके को ले डूबी बड़ा नेता बनने की हसरत!

    आखिरकार नीतीश कुमार पार्टी उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। ये दोनों पहले नेता हैं जिन्होंने नागरिकता कानून को लेकर नीतीश कुमार के फैसले पर सवाल उठाने शुरू किए थे। दोनों नेता पार्टी में ही  रहकर नीतीश कुमार पर विपक्षी दलों की तरह हमले कर रहे थे। जबकि नीतीश कुमार चुप थे। नीतीश कुमार को कभी प्रशांत किशोर का करीबी माना जाता है।

  • ఇప్పటికే  ప్రశాంత్ కిషోర్  బెంగాల్ సీఎం మమత బెనర్జీతో పాటు ఇతర రాష్ట్రాల్లో కూడ పలు పార్టీలతో ఒప్పందాలు చేసుకొన్నారు.ప్రశాంత్ కిషోర్ లాంటి వ్యూహాకర్త కోసం టీడీపీ నేతలు అన్వేషిస్తున్నారు. గతంలో ప్రశాంత్ కిషోర్ టీమ్ లో పనిచేసిన రాబిన్ శర్మతో టీడీపీ నేతలు సంప్రదింపులు జరిపినట్టుగా ప్రచారం సాగుతోంది.

    News30, Jan 2020, 7:52 AM

    अब ममता की आंख कान बनेंगे पीके, टीएमसी में जाने की अटकलें तेज

    नागरिकता कानून को लेकर जदयू ने केन्द्र की मोदी सरकार को लोकसभा और राज्य सभा में समर्थन दिया था। जिसके बाद प्रशांत किशोर लगातार नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे थे। पीके साथ ही पार्टी के ही महासचिव और प्रवक्ता पवन वर्मा भी बयान दे रहे थे। जिसके बाद पार्टी ने इन दोनों नेताओं को पार्टी से निकाल दिया है।

  • undefined

    News17, Jan 2020, 8:45 AM

    भारत सरकार ने निकाल दी मलयेशिया की हेकड़ी, झुका भारत के कदमों पर

    मलयेशिया के प्रधानमंत्री महातिर मोहम्मद लगातार पाकिस्तान का पक्ष लेते हुए भारत के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। महातिर मोहम्मद ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान का साथ दिया। जबकि भारत पहले ही कह चुका है कि कश्मीर भारत का अंदुरूनी मामला है। लेकिन महातिर लगातार भारत के खिलाफ बयान देते रहे हैं।

  • undefined

    News26, Nov 2019, 9:44 AM

    यूपी में प्रियंका के फैसले को लेकर कांग्रेस में घमासान, सोनिया खामोश

    असल में यूपी में कांग्रेस में ये उठापटक नए प्रदेश अध्यक्ष के ऐलान के साथ ही शुरू हो गई थी। प्रियंका गांधी ने अपने करीबी माने जाने वाले विधानसभा में संसदीय दल के नेता अजय कुमार लल्लू को प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपी तो दिग्गज और वरिष्ठ नेताओं को लगने लगा कि उन्हें तवज्जो नहीं दी गई है। करीब 5 सौ से ज्यादा कार्यकारिणी को प्रियंका गांधी ने 40 में सिमटा दिया और अपने कई सलाहकारों को नियुक्त कर गुटबाजी को खत्म करने की कोशिश की थी।

  • बिहार: लालू के बेटे तेज प्रताप यादव जो कभी बिहार सरकार में स्वास्थ्य महकमा संभाला करते थे, आज वे हमेशा नशे में चूर रहते हैं। यह दावा किया है उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय ने फैमिली कोर्ट में। वे तेज प्रताप द्वारा तलाक के मुकदमे में उन पर लगाए गए आरोपों का जवाब दे रही थीं। 17 पन्नों के अपने दाखिल जवाब में ऐश्वर्या ने बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और उनकी मां राबड़ी देवी पर भी चुप रहने का दबाव डालने के आरोप लगाए हैं।

    News30, Sep 2019, 8:43 AM

    शुरू हुई लालू के घर में ‘महाभारत’, कुरूक्षेत्र बना राबड़ी का घर

    माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में ये मामला राजनैतिक मामला बन सकता है। फिलहाल लालू की बहू ऐश्वर्या के पिता और लालू के समधी बेटी को न्याय दिलाने के लिए राबड़ी देवी के आवास पर धरने पर बैठे हैं। लालू को सजा हो चुकी है और वह रांची के रिम्स में इलाज करा रहे हैं। हालांकि का स्वास्थ्य भी खराब है और ऐसे में लालू के परिवार में चला विवाद अब पुलिस थाने तक पहुंच गया है।

  • undefined

    News29, Sep 2019, 7:20 PM

    राबड़ी के घर धरने पर बैठी बहू ऐश्वर्या, लालू के घर पहुंची पुलिस

    इस मामले में आज नया मोड़ आया है। जब कई महीनों से खामोश ऐश्वर्या ने पटना में महिला हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद लालू यादव परिवार में चला आ रहा विवाद पुलिस तक पहुंचा। लिहाजा अब इस मामले में सुलह की गुंजाइश खत्म हो गई हैं। रांची के रिम्स में इलाज करा रहे लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की पत्नी ने लगाया उसकी सास राबड़ी देवी उसे प्रताड़ित करती है और उनकी ननद मीसा भारती भी उसे प्रताड़ित करती है। 

  • Yogi Adityanath

    News21, Aug 2019, 7:59 PM

    आखिर क्यों योगी आदित्यनाथ ने चार मंत्रियों को दिखाया बाहर का रास्ता, ये है मूल कारण

    उत्तर प्रदेश में कैबिनेट विस्तार से ठीक एक दिन पहले यानी मंगलवार को वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल और बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार अनुपमा जायसवाल, कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह और अर्चना पांडेय से इस्तीफा ले लिया गया। इन चार मंत्रियों की छुट्टी की वजहें अलग अलग हैं। आईए करते हैं पड़ताल-

  • kuldeep sengar unnao

    News1, Aug 2019, 1:13 PM

    दबाव में आयी भाजपा, कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी से निकाला

    कुलदीप सिंह सेंगर को लेकर चौतरफा आरोपों से घिरी भाजपा ने आखिरकार उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा है। हालांकि पिछले दिनों पार्टी ने कहा था कि वह पार्टी में नहीं हैं। लेकिन दबाव बनने के बाद पार्टी को आज खुलेतौर पर ये ऐलान करना पड़ा कि कुलदीप सिंह को पार्टी से निलंबित किया जा रहा है।

  • BJP expelled MLA Champion from party for six years

    News18, Jul 2019, 10:41 AM

    भाजपा के विवादित रिवाल्वर विधायक चैंपियन होंगे कांग्रेसी !

    आखिरकार भाजपा ने चैंपियन को बाहर का रास्ता दिखा ही दिया है। चैंपियन को लेकर कोई फैसला न लेने के कारण पार्टी की राज्य ही नहीं बल्कि दिल्ली में भी किरकिरी हो रही थी। लिहाजा पार्टी ने इससे बचने के लिए चैंपियन को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया। 

  • Bsp will induct former leaders in again in party, maya gave green signal

    News28, Jun 2019, 9:54 AM

    दबंग गुड्डू पंडित को मायावती ने दिखाया बाहर का रास्ता

    बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने पूर्व विधायक गुड्डू पंडित को बहुजन समाज पार्टी से निष्कासित कर दिया है। वह दो बार विधायक रह चुके हैं। गुड्डु का पुराना विवादित इतिहास है। उन्हें बीएसपी कार्यकर्ताओं से बदसलूकी के आरोप में निष्कासित किया गया है। 
     

  • Congress planning to expel sidhu from party, know what said captain to Rahul gandhi

    News25, May 2019, 2:54 PM

    क्या सिद्धू को बाहर करने की तैयारी में है कांग्रेस, जानें राहुल से क्या कहा कैप्टन ने

    पिछले दस दिन से राज्य में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच विवाद बना हुआ है। सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर कुछ दिन पहले तक कैप्टन के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे थे। हालांकि पहले कैप्टन शांत रहे, लेकिन उसके बाद उन्होंने उन दोनों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। सिद्धू की पत्नी ने आरोप लगाया कि कैप्टन के कारण ही उनका लोकसभा का टिकट काटा गया। 

  • Navjot singh sidhu could be expel from captain cabinet in punjab

    News22, May 2019, 3:32 PM

    कैप्टन कैबिनेट से निकाले जा सकते हैं सिद्धू, जानें कौन हुआ खिलाफ

    तीन दिन पहले ही कैप्टन के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ उनके कैबिनेट के सहयोगी हो गए हैं। अब इन मंत्रियों ने सिदधू को कैबिनेट से निकालने की मांग कर दी है। फिलहाल कैप्टन के विवाद के बाद उनके समर्थन में तो कोई नहीं आ रहा है, लेकिन उनका विरोध जरूर हो गया है।

  • Akhilesh Yadav will expel shivpal singh Yadav from sp after poll result

    News22, May 2019, 2:26 PM

    मायावती के साथ लोकसभा चुनाव लड़े अखिलेश यादव अब लेंगे ये बड़ा फैसला

    शिवपाल सिंह यादव से विवाद होने के बाद अखिलेश यादव ने पार्टी की कमान अपने हाथ में ले ली थी और खुद को राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुलायम सिंह यादव को संरक्षक के पद पर मनोनीत कर दिया था। इसके बाद अखिलेश यादव ने शिवपाल को प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटाते हुए नरेश उत्तम को अध्यक्ष नियुक्त किया था।

  • Bsp chief mayawati expelled brahman leader ramvir upadhyaya from party

    News21, May 2019, 11:03 AM

    मायावती ने चुनाव परिणाम से पहले अपने करीबी नेता को निकाला पार्टी से, जानें क्या है मामला

    चुनाव नतीजों से ठीक दो दिन पहले बीएसपी प्रमुख मायावती का ये बड़ा फैसला काफी अहम माना जा रहा है। उपाध्याय को मायावती का करीबी नेता माना जाता है और वह बीसएपी कद्दावर नेताओं में शुमार हैं। हालांकि तीन महीने पहले ही रामवीर की पत्नी सीमा उपाध्याय ने बीएसपी के टिकट पर लोकसभा का चुनान लड़ने के लिए मना कर दिया था।

  • Yogi adityanath expelled op rajbhar from his cabinet in uttar pradesh

    News20, May 2019, 11:21 AM

    चुनाव खत्म होते ही राजभर पर गिरी योगी की गाज, कैबिनेट से किया बर्खास्त

    सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार के सहयोगी हैं। राज्य में 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने सुभासपा के साथ चुनावी गठबंधन किया था और वह 4 सीटें जीतने में सफल भी रही। इसके कारण उन्हें राज्य में कैबिनेट मंत्री बनाया गया। हालांकि राज्य में मंत्री बनने के साथ ही राजभर ने योगी सरकार और बीजेपी के खिलाफ लगातार मोर्चा खोले हुए थे।