Exposed  

(Search results - 15)
  • Niazis government is lying to the people of Pakistan, India exposedNiazis government is lying to the people of Pakistan, India exposed

    NewsAug 25, 2020, 6:34 PM IST

    पाकिस्तान की जनता से झूठ बोल रही है नियाजी की सरकार, भारत ने खोली पोल और दुनिया के सामने हुआ बेनकाब

    असल पाकिस्तान कश्मीर के मुद्दे को लेकर पूरी तरह से दुनिया में अलग थलग पड़ गया है और वह लगातार दुनिया के सामने झूठ बोल रहा है। असल में पाकिस्तान ने दावा किया था किं संयुक्त राष्ट्र पाकिस्तानी मिशन के स्थायी प्रतिनिधि ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में अपनी बात रखी थी।

  • the dragon will be exposed and infamous in front of the world, hence hiding informationthe dragon will be exposed and infamous in front of the world, hence hiding information

    NewsJun 17, 2020, 1:31 PM IST

    ....तो मरे सैनिकों की संख्या बताकर दुनिया के सामने बेनकाब और बदमान हो जाएगा ड्रैगन, इसलिए छिपा रहा है जानकारी

    हालांकि चीनी सरकार और सेना ने अभी तक इस बात को नहीं स्वीकारा है कि उसके 40  से ज्यादा सैनिक मरे हैं या फिर गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जबकि भारत ने कल ही स्वीकार कर लिया था कि उसने इस झड़प में 20 बहादुर सैनिकों को खोया है। लेकिन जो जानकारी अब सामने आ रही हैं उसके मुताबिक  भारतीय सैनिकों के साथ झड़प में चीनी सेना का कमांडिंग अफसर भी मारा गया है और उसके करीब 40 जवान हताहत हुए हैं।

  • Niazi trapped in his own net, exposed UN reportNiazi trapped in his own net, exposed UN report

    NewsJun 6, 2020, 1:08 PM IST

    अपने ही जाल में फंसे नियाजी, यूएन की रिपोर्ट पर हुआ बेनकाब

    यूएन ने कहा कि पाकिस्तान के हजारों आतंकी अफगानिस्तान में मौजूद है। इससे पाकिस्तान दुनिया के सामने बेनकाब हुआ है और इमरान खान के दावों की पोल खुल गई है।  हालांकि सच्चाई ये भी है कि पाकिस्तान पहले ही मान चुका है कि पाकिस्तान में हजारों मौजूद हैं।

  • Corona growing havoc; Number of infected crosses 1600, 272 exposed in 24 hoursCorona growing havoc; Number of infected crosses 1600, 272 exposed in 24 hours

    NewsApr 1, 2020, 12:12 PM IST

    बढ़ रहा है कोरोना का कहर; 1600 पार पहुंची संक्रमितों की तादात, 24 घंटे में सामने आए 272

    देश में जानलेवा कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है।आज कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़कर 1613 हो गई है वहीं अब तक 35 लोगों की मौत हो चुकी है।  खुशखबरी इस बात की है कि देश में कोरोना पीड़ित लगातार ठीक हो रहे हैं। वहीं अब तक 148 लोग ठीक हुए हैं। लेकिन सरकार के लिए दिक्कत की बात है ये ही कि पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना वायरस के 272 नए मामने आए हैं।

  • Know who is it, Gulalai Ismail, who has exposed the world of atrocities on women of Pakistani armyKnow who is it, Gulalai Ismail, who has exposed the world of atrocities on women of Pakistani army

    NewsSep 20, 2019, 7:26 PM IST

    गुलालाई जिसने पाकिस्तानी सेना के महिलाओं पर यौन अत्याचार की दुनिया के सामने खोल दी है पोल

    पाकिस्तान में सेना और सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वाली गुलालाई इस्माइल अब पाकिस्तान में देशद्रोह का आरोप झेल रही है। हालांकि इस्माइल पाकिस्तान छोड़कर अमेरिका चली गई है और वहां उसने शरण मांगी है। क्योंकि पाकिस्तान में उसकी जान को खतरा है। इस्माइल को अमेरिका में वहां के सांसद भी समर्थन दे रहे हैं। इस्माइल खुशकिस्मत है कि वह पाकिस्तान से भागकर अमेरिका पहुंच गई।

  • High profile sex racket exposed in meerut uttar pradeshHigh profile sex racket exposed in meerut uttar pradesh

    NewsAug 26, 2019, 7:22 PM IST

    मेरठ में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

    उत्तर प्रदेश के मेरठ के एक होटल में हाई प्रोफाइल सैक्स रैकेट चलाया जा रहा था। जहां पुलिस ने छापा मार दिया। जिसके बाद वहां से दर्जनों युवक युवतियां मुंह ढांक कर वहां से निकलते हुए दिखे। 
     

  • Army exposes Shehla lies, lawyer files plea to prosecuteArmy exposes Shehla lies, lawyer files plea to prosecute

    NewsAug 19, 2019, 3:06 PM IST

    भारतीय सेना पर बेबुनियाद आरोप लगाना महंगा पड़ा विवादित शेहला को,वकील ने मुकदमा चलाने के लिए दायर की याचिका

    शेहला ने एक के बाद एक दस ट्वीट कल ट्वीटर पर किए और  उसने भारतीय सेना पर तमाम तरह के आरोप लगाए थे। वहीं अब भारतीय सेना ने शेहला के इन आरोपों को खारिज किया है। सेना की तरफ से कहा गया है कि राज्य में हालत सामान्य हैं। असल में जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाली धारा 370 के बाद राज्य में सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने के लिए सुरक्षा बलों को वहां पर तैनात किया गया है।

  • Suspected foreign nationals arrested from shamli exposed the secretsSuspected foreign nationals arrested from shamli exposed the secrets

    NewsJul 29, 2019, 9:04 PM IST

    शामली से गिरफ्तार रोहिंग्याओं से हुए कई सनसनीखेज खुलासे

    शामली में गिरफ्तार किए गए म्यांमार के रोहिंग्या नागरिकों से कई खुलासे हुए हैं। यह सभी विदेशी हैं जो कि वीजा अवधि खत्म होने के बाद भी मदरसों में शरण लिए हुए थे। शक है कि ऐसे और भी कई रोहिंग्या मदरसों में छिपे हो सकते हैं। 
     

  • Big racket exposed to human organ smuggling and tradingBig racket exposed to human organ smuggling and trading

    NewsJun 9, 2019, 4:48 PM IST

    मानव अंग तस्करी के बड़े रैकेट का पर्दाफाश: यूपी पुलिस ने आरोपी को दिल्ली से किया गिरफ्तार

    कानपुर पुलिस पिछले कुछ महीनों से मानव अंग तस्करी के बड़े रैकेट के बारे में जांच कर रही थी। इस मामले में अब दिल्ली के एक अस्पताल के सीईओ को गिरफ्तार किया गया है।  
     

  • NIA Exposed the suspected terror plot in KeralaNIA Exposed the suspected terror plot in Kerala

    NewsApr 30, 2019, 11:23 AM IST

    श्रीलंका की तर्ज पर केरल में आत्मघाती हमला करने की थी साजिश, एनआईए ने किया खुलासा

    केरल के पलाक्काड का रहने वाला रियास नाम का शख्स श्रीलंका की तर्ज पर केरल में विस्फोट कराने की साजिश रच रहा था। लेकिन एनआईए ने उसकी साजिश का खुलासा करके उसे गिरफ्तार कर लिया। 

  • MEA Spokesperson ravish kumar exposed the lies of PakistanMEA Spokesperson ravish kumar exposed the lies of Pakistan

    NewsMar 9, 2019, 12:25 PM IST

    ‘लगातार झूठ बोल रहा है पाकिस्तान’

    विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने आज प्रेस कांफ्रेन्स करके पाकिस्तान पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में पाकिस्तान लगातार झूठ बोल रहा है। वह जैश ए मोहम्मद के प्रवक्ता के तौर पर उसके बचाव की कोशिश रहा है। 

  • UP Police exposed Illegal Telephone exchange in bulandshaharUP Police exposed Illegal Telephone exchange in bulandshahar

    NewsFeb 25, 2019, 8:05 PM IST

    यूपी के बुलंदशहर में अवैध टेलीफोन एक्सचेंज का पर्दाफाश

    यूपी के बुलंदशहर पुलिस ने गेटवे के जरिए कॉल ट्रांसफर कर विदेशों में बात कराने वाले दो मिनी एक्सचेंज संचालकों आरिफ और वसीम को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से सऊदी अरब और हिंदुस्तान के 125 मोबाइल सिम कार्ड दो मोबाइल फोन टो लैपटॉप वीडियो कैमरा आदि बरामद किया गया है। 

  • Five lies of Rahul Gandhi about Modi govt's Rafale deal exposedFive lies of Rahul Gandhi about Modi govt's Rafale deal exposed

    NewsFeb 13, 2019, 5:24 PM IST

    राफेल पर राहुल गांधी के पांच 'झूठ': बारी-बारी सभी पर हकीकत पड़ी भारी

    राहुल गांधी ने इस सौदे की निर्णय प्रक्रिया, विमान की कीमत और ऑफसेट पार्टनर को लेकर गंभीर आरोप लगाए थे। सीएजी द्वारा अपनी रिपोर्ट में राहुल के आरोपों को खारिज कर दिए जाने से काफी पहले सुप्रीम कोर्ट भी राफेल सौदे की प्रक्रिया को सही बता चुका है।
     

  • Cast politics of congress again exposed in RajasthanCast politics of congress again exposed in Rajasthan

    NewsJan 1, 2019, 9:30 PM IST

    राजस्थान में कांग्रेस की जातिवादी राजनीति का चेहरा फिर उजागर

    राजस्थान में कांग्रेस की एक मंत्री ने फिर से अपनी पार्टी का असली जातिवादी चेहरा दिखा दिया है। उन्होंने सार्वजनिक मंच से यह बयान दिया है कि पहले मैं अपनी जाति के लिए काम करूंगी। इससे पहले राजस्थान के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता भी प्रधानमंत्री की जाति को लेकर विवादित टिप्पणी कर चुके हैं। 

  • Vinod Dua's lie exposed: #MeToo-accused journalist edits video to claim Gadkari has rebelledVinod Dua's lie exposed: #MeToo-accused journalist edits video to claim Gadkari has rebelled

    NewsDec 24, 2018, 2:38 PM IST

    मीटू में फंसे पत्रकार विनोद दुआ अब फेक न्यूज में भी फंसे

     ये सबसे ज्यादा चौंकाने वाला है कि जिस पत्रकार को इस पड़ाव में, जहां खबरों की जांच और तथ्यों को परख कर प्रसारित करना चाहिए। वह जबरदस्ती फर्जी और नकली समाचारों को प्रचारित कर रहा है। बहरहाल ये विनोद दुआ का दूसरा चेहरा है। विनोद दुआ ने एक साक्षात्कार को काट छांट कर उसे अपने राजनीतिक लक्ष्यों हासिल करने के लिए इस्तेमाल किया और अब ये मामला पकड़ में आ गया है।
    हम उस इंटरव्यू की बात कर रहे हैं, जो केन्द्रीय सड़क और जल संसाधन मंत्री नितिन गडकरी ने कम पहचाने जाने वाले एचडब्लू न्यूज को 21 दिसंबर को दिया।