Expressway  

(Search results - 12)
  • car accident

    NewsFeb 16, 2020, 9:56 PM IST

    आगरा एक्सप्रेस-वे पर ट्रक और वैन में भिड़ंत, 7 लोग जिंदा जले

    उन्नाव टोल प्लाजा के पास ही ये टक्कर हुई। जिसमें सातों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। करीब एक घंटे के रेस्क्यू आपरेशन के बाद पांच शव बाहर निकाले जा सके। जबकि दो शव वैन में ही फंसे रहे और कार कटर को बुलाकर वैन को काटा गया और उसके बाद दो शवों को बाहर निकाला गया। इस घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। जिसको पकड़ने के लिए पुलिस की टीम लगी हुई हैं।

  • बता दें कि यह हादसा रीवा जिले के गुढ थानान्तर्गत वाईपास पर हुआ। एक्सीडेंट इतना जबरदस्त था कि बस और ट्रक को JCB मशीन से पीछा किया गया।

    NewsFeb 13, 2020, 7:06 AM IST

    आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे में बस और ट्रक के बीच टक्कर 16 की मौत, 35 घायल

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक फिरोजाबाद के भदान गांव के पास दिल्ली से मोतिहारी जा रही बस अचानक बेकाबू हो गई और सड़क पर खड़े ट्रक से भिड़ गई। जिसमें मौके पर ही 13 मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल हो। दोनों के बीच टक्कर इतनी जबरसदस्त थी कि बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह से ध्वस्त हो गया। 

  • undefined

    NewsJan 25, 2020, 8:04 AM IST

    यमुना एक्सप्रेस-वे पर लूट का खेल पुलिस हुई फेल, डीएम भी लुटने से बचे

    उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के यमुना एक्सप्रेस वे में बदमाशों ने महज तीन घंटे के दौरान ही आगरा और कानपुर के दो व्यापारियों की गाड़ियों को पंक्चर करके लूट लिया। बदमाशों ने सड़क पर कील की बिछाई हुई थी। जिसके बाद व्यापारियों की गाड़ियां पंक्चर हो गई। इसके बाद जैसे ही ड्राइवर बाहर आया। इन बदमानों ने इन व्यापारियों को पिस्टल की नोट पर लूट लिया।

  • Truck overturns in Tempo and pickup in Shahjahanpur, UP; 16 dead, many serious

    NewsDec 30, 2019, 8:47 AM IST

    कोहरा बना जानलेवा: एक्सप्रेस वे पर ली छह लोगों की जान, दिल्ली एनसीआर में विजिबिलिटी शून्य

    एनसीआर से सटे ग्रेटर नोएडा में आज कोहरे की वजह से एक बड़ा हादसा हो  गया है और इसमें 6 लोगों के मौत हो गई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घने कोहरे के कारण कार नहर में गिर गई और इसमें छह लोगों की मौत हो गई, जिसमें दो बच्चे भी शामिल है।

  • UP government gave clean chit to officers to 29 passanger death bus collapsed in Yamuna expressway

    NewsJul 11, 2019, 9:15 AM IST

    ड्राइवर की मौत के साथ ही बच गए 29 लोगों के मौत के दोषी अफसर

    सोमवार को यमुना एक्सप्रेस पर तड़के हुए बस हादसे में 29 लोगों की मौत की जिम्मेदारी मृतक ड्राइवर पर डाल दी गई है। इस मामले में उत्तर प्रदेश के परिवहन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) स्वतंत्र देव सिंह ने दावा किया कि ये दुर्घटना ड्राइवर को झपकी आने से हुई। यानी उन्होंने पूरी तरह से दोषी अफसरों और कर्मचारियों को क्लीन चिट दे दी।

  • Double decker bus collapsed in Yamuna Expressway, 29 people died on the spot

    NewsJul 8, 2019, 9:06 AM IST

    यमुना एक्सप्रेसवे में खाई में गिरी डबल डेकर बस, 29 लोगों की मौके पर मौत

    जानकारी मुताबिक एक प्राइवेट डबल डेकर बस लखनऊ से दिल्ली जा रही थी। लेकिन आगरा के एत्मादपुर थाना क्षेत्र के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर यह बस सड़क से नीचे नाले में गिर गई। बस की गति काफी तेज थी। खाई में गिरने से मौके पर ही 29 लोगों की मौत हो गयी जबकि डेढ़ दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हैं। फिलहाल सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है।

  • Yogi Adityanath

    NewsJun 4, 2019, 11:40 AM IST

    योगी का मास्टर स्ट्रोक, 2022 के चुनावों से पहले एक्सप्रेस वे से जुड़ेगा प्रदेश का हर कोना

    उत्तर प्रदेश की चुनावी सियासत में सड़क परियोजनाओं का अहम किरदार रहा है। 2017 के विधानसभा चुनावों में तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आगरा-लखनई ताज एक्सप्रेस वे के सहारे चुनावों में बाजी मारने की कवायद की थी। वहीं 2007 में भी तत्कालीन मुख्यमंत्री मायावती ने यमुना एक्सप्रेस वे के सहारे चुनावी बाजी अपने पक्ष में करने की कवायद की थी। 

  • rave party

    NewsMay 5, 2019, 6:12 PM IST

    नोएडा एक्सप्रेसवे के पास फॉर्महाउस पर छापा, 200 गिरफ्तार, रेव पार्टी का संदेह

    यूपी पुलिस के मुताबिक, इस पार्टी के लिए युवाओं को सोशल मीडिया के जरिये बुलाया गया था। ‘सेटरडे पूल पार्टी’ के लिए प्रत्येक शख्स से 10,000 रुपये लिए गए थे। पार्टी के आयोजकों ने इम्पोर्टेंड एल्कोहल, हुक्का और खाने का वादा किया गया था। हालांकि लड़कियों के लिए प्रवेश मुफ्त था। 
     

  • undefined

    NewsMar 29, 2019, 10:20 AM IST

    यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, आठ लोगों की मौत

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गौतम बुद्ध नगर पुलिस और प्रशासन के प्रमुखों को पीड़ितों को शीघ्र सहायता मुहैया कराने का आदेश दिया है। 

  • yogi cabinet

    NewsJan 29, 2019, 4:58 PM IST

    योगी की कुंभ कैबिनेट, प्रयागराज को 600 किमी लंबे गंगा एक्सप्रेसवे का तोहफा

    600 किलोमीटर लंबा एक्सप्रेसवे मेरठ, अमरोहा, बुलंदशहर, बदायूं, शाहजहांपुर, फर्रुखाबाद, हरदोई, कन्नौज, उन्नाव, रायबरेली, प्रतापगढ़ होते हुए प्रयागराज आएगा। यह दुनिया में सबसे बड़ा होगा। 

  • undefined

    NewsNov 9, 2018, 3:15 PM IST

    यमुना एक्सप्रेस वे पर हुआ बड़ा हादसा, 45 लोग गंभीर रुप से घायस

    घायलों को तिर्वा के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जिसके बाद बेहतर इलाज के लिए कई घायलों को कानपुर रेफर कर दिया गया।  

  • प्रधानमंत्री की आजमगढ़ में रैली

    NationJul 11, 2018, 12:45 PM IST

    सपा के आज़म‘गढ़’ में मुलायम को मोदी की 'हाईवे' चुनौती

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सपा के गढ़ आज़मगढ़ में  रैली कर के  मुलाय सिंह यादव को चुनौती देने का मन बना लिया। आजमगढ़ जातीय समीकरण के लिहाज़ से आज़मगढ़ हमेशा से सपा के लिए मुफ़ीद रहा है