Family  

(Search results - 155)
  • <p style="text-align: justify;">এবার রিয়া চক্রবর্তীর মানে এক দীর্ঘ সাত দফার লিখিত অভিযোগ দায়ের করলেন সুশান্ত সিং রাজপুতের বাবা। সেখানেই উঠে এলো রিয়াকে ঘিরে একাধিক প্রশ্ন, যা সুশান্তের পরিবার থেকে খোলসা করা হয়। </p>

    News2, Aug 2020, 6:11 PM

    फ्लैट छोड़कर आधी रात में भागे रिया और उसके परिजन!

    सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में जांच आगे बढ़ रही है। हालांकि अभी तक इसकी जांच मुंबई पुलिस कर रही थी लेकिन बिहार के पटना जिले में रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद मुंबई पुलिस के अलावा बिहार पुलिस भी जांच कर रही है।

  • News16, Jul 2020, 9:17 AM

    राजस्थान में कांग्रेस खेल रही है डबल गेम, नोटिस के बाद अब दिया 'परिवार' में वापस आने का न्योता

    राज्य के विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी ने इस बात की पुष्टि की है कि राज्य में कांग्रेस की शिकायत पर 19 बागी विधायकों को नोटिस भेजा गया। इन विधायकों को अपना पक्ष रखने के लिए शुक्रवार तक का समय दिया है।

  • <p>padmanabha swmy temple</p>

    News13, Jul 2020, 3:23 PM

    सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, शाही परिवार का श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर के प्रशासन में रहेगा अधिकार

    सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कहा है कि मंदिर के मामलों के प्रबंधन वाली प्रशासनिक समिति की अध्यक्षता तिरुवनंतपुरम के जिला न्यायाधीश करेंगे और कोर्ट ने केरल हाईकोर्ट के उस आदेश को रद्द किया, जिसमें कोर्ट ने राज्य सरकार से श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर का नियंत्रण अपने हाथ में लेने के लिए न्यास का गठन करने को कहा था।

  • News9, Jul 2020, 9:07 PM

    फिर गांधी परिवार ही संभालेगा कांग्रेस की कमान, बढ़ेगा सोनिया का कार्यकाल

     पिछले साल 10 अगस्त को राहुल गांधी द्वारा अपना इस्तीफा वापस लेने से इनकार करने के बाद पार्टी ने सोनिया गांधी को कमान सौंपने का फैसला किया था और उन्हें अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त किया था। जबकि राहुल गांधी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में हार की जिम्मेदारी लेते हुए अध्यक्ष पद छोड़ दिया था।

  • <p>Corona infection, corona, corona figure, corona death, corona survey<br />
 </p>

    News9, Jul 2020, 2:41 PM

    कोरोना से हुई मौत, हिन्दू परिवार को सौंपा मुस्लिम महिला का शव और कर दिया अंतिम संस्कार

    जानकारी के मुताबिक एम्स अस्पताल बड़ी लापरवाही सामने आई है। हालांकि बाद में अस्पताल प्रशासन ने अपनी गलती को मान लिया और फिर महिला का शव परिजनों को सौंपा। जबकि परिजन पहले मुस्लिम महिला के शव का अंतिम संस्कार कर चुके थे। हालांकि इस में घर वालों की भी गलती थी। क्योंकि उन्होंने महिला के शव का परीक्षण इसलिए नहीं किया।

  • gandhi family

    News9, Jul 2020, 9:36 AM

    चीन की फंडिंग, गांधी परिवार के जुड़े संगठन और राजीव गांधी फाउंडेशन की होगी जांच

    पिछले दिनों राजीव गांधी फाउंडेशन भाजपा के निशान पर आ गई थी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी चीन को लेकर केन्द्र सरकार को घेर रहे थे। तभी भाजपा ने राजीव गांधी फाउंडेशन को चीन से मिले फंड को लेकर सवाल उठाए। जिसके बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी बैकफुट पर आ गए और उन्होंने केन्द्र सरकार को चीन के बजाए कोरोना में घेरना शुरू कर दिया। 

  • <p>विधानचंद्र राय और लालू यादव में पुरानी दोस्ती रही है। ऐसे में चुनावी साल में लालू ने उनकी बेटी को पार्टी में शामिल कर चंद्रिका राय पर दबाव बनाने की कोशिश की है। <br />
 </p>

    News6, Jul 2020, 3:28 PM

    क्या लालू परिवार में चल रही है खटपट, फिर 'श्रीकृष्ण की शरण' में मथुरा पहुंचे तेज प्रताप

    तेज प्रताप यादव का बिहार विधानसभा चुनाव से पहले ब्रज में प्रवास पर आना काफी सवाल उठा रहा है। वह कई दिनों से मथुरा और ब्रज में राधाकृष्ण के लीला स्थलों के दर्शन कर रहे हैं और भजन संध्या में अपना समय व्यतीत कर रहे हैं।

  • News24, Jun 2020, 2:13 PM

    बिहार के सियासत में हुई राबड़ी देवी के भाई एंट्री, लालू परिवार के हैं संकटमोचक

    राजद में विधानपरिषद के चुनाव के लिए पार्टी ने आखिरकार 3 प्रत्याशियों को मैदान में उतार ही दिया है। हालांकि पार्टी में टिकट पाने वालों की लंबी फेहरिस्त थी, लेकिन पार्टी ने तीन प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लगाकर बगावत शांत करने की कोशिश की है। हालांकि पार्टी में लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव परिषद की सीट के लिए दावेदारी कर रहे थे, लेकिन पार्टी ने उनकी मांग को दरकिनार कर सुनील कुमार सिंह टिकट दिया है।

  • <p>सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए राबड़ी देवी के आवास पर तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, आरजेडी के कार्यकर्ता और नेता गरीब अधिकार दिवस में शामिल हुए हैं। <br />
 </p>

    News7, Jun 2020, 12:57 PM

    जानें क्यों बिहार में थाली बजा रहा है लालू परिवार

    आज भाजपा की राज्य में वर्चुअल रैली है।  इस रैली के जरिए केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह चुनावी बिगुल फूंकेंगे और करीब एक लाख कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। वहीं राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल इसका अनोखे तरीके से  विरोध कर रही है।

  • <p>शिवपाल सिंह यादव समाजवादी पार्टी से इटावा के जसवंतनगर से विधायक हैं। जसवंतनगर से मुलायम सिंह यादव विधायक हुआ करते थे, उनके लोकसभा सदस्य बनने के बाद से शिवपाल सिंह यादव 1996 से वहां से लगातार विधानसभा सदस्य हैं।<br />
 </p>

    News29, May 2020, 1:40 PM

    क्या अखिलेश ने लिख दी है शिवपाल की सपा में वापसी की स्क्रिप्ट!

    असल में सपा ने 4 सितंबर, 2019 को पार्टी विधायक शिवपाल सिंह यादव की सदस्यता की अयोग्यता के लिए उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखा था और इसके बाद 23 मार्च को सपा ने अध्यक्ष को एक और पत्र लिखकर अपने याचिका को वापस लेने  की बात कही थी। लिहाजा अब सपा के अनुरोध पर इसे वापस ले लिया गया है।

  • News28, May 2020, 1:42 PM

    सिंधिया की राह पर चली बागी अदिति, गांधी परिवार के गढ़ में ढह सकता है कांग्रेस का आखिरी किला

    रायबरेली को गांधी परिवार का गढ़ कहा जाता है। लेकिन यहां से कांग्रेस की एकमात्र विधायक अदिति सिंह भी अब जल्द ही कांग्रेस को अलविदा कह सकती हैं। फिलहाल  अदिति सिंह ने कांग्रेस के पूर्व बागी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का अनुसरण करते हैं अपने ट्वविटर एकाउंट से कांग्रेस नाम और लोगो को हटा दिया है। जबकि सिंधिया ने कांग्रेस को छोड़ने से पहले इस तरह से कांग्रेस नाम और लोगो को हटाया था।

  • News23, May 2020, 1:15 PM

    अदिति सिंह को लेकर क्योंकि इतना मजबूर नजर आ रहा है 'गांधी परिवार'

    कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलााफ बयान देकर एक तरह से कांग्रेस को खुली चुनौती दे दी है। हालांकि अदिति सिंह ने पहली बार प्रियंका को चुनौती नहीं दी है। पिछले दिनों जब सीएए और एनआरसी का विरोध कांग्रेस महासचिव लखनऊ में कर रही थी तो यूपी सरकार ने विशेष सत्र बुलाया था।  कांग्रेस इसका विरोध कर रही थी जबकि कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने न  केवल सत्र में हिस्सा लिया बल्कि भाषण भी दिया। 

  • News1, Apr 2020, 3:26 PM

    लॉकडाउन के बावजूद हो रहा था निकाह, पुलिस पहुंची तो जानें फिर किया हुआ

    लॉकडाउन के बावजूद लोग इसका तोड़ने में पीछे नहीं हैं। ये जानते हुए भी सरकार द्वारा उठाए गए कदम हम ही लोगों की भलाई के लिए हैं। लोग इसको तोड़ रहे हैं। ऐसा ही मामला बिहार के एक गांव में देखने को मिला जहां पहले तो निकाह हुआ और उसके बाद दावत-ए-वलीमा का कार्यक्रम चल रहा था। 

  • A person came out of the house on foot; ask to the family You can come and died kps

    News30, Mar 2020, 5:42 PM

    कोरोना का कहर: मेरठ में एक ही परिवार के 13 लोग पॉजिटिव

    जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक ही परिवार के 13 लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। हालांकि इस परिवार के पांच लोग पहले से ही पीड़ित थे जिसके बाद 11 लोगों की जांच में 8 नए पॉजिटिव मामले पाए हैं। माना जा रहा है कि जिले में मामलों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

  • बता दें कि सिंधिया के स्वागत में भाजपा कार्यालय में राज्य के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बीडी शर्मा, पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद थे।

    Views27, Mar 2020, 11:29 AM

    एमपी में खत्म होने की कगार पर है कांग्रेस, दोहरा रहा है इतिहास

    सिंधिया परिवार हमेशा से ही भारतीय जनता पार्टी के पूर्ववर्ती भारतीय जनसंघ का प्रमुख संरक्षक रहा है।  राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के साथ भी उनका बहुत अच्छा संबंध रहा है। जिवाजीराव सिंधिया ज्योतिरादित्य सिंधिया के दादा थे और वह अंतिम मराठा राजा थे और इसके साथ ही उनके जवाहर लाल नेहरू के साथ अच्छे रिश्ते थे। 1961 में जीवाजी राव और 1964 में नेहरू की मौत के बाद राजमाता विजया राजे सिंधिया ने भ्रष्ट वंशवादी पार्टी में वापस रहने का कोई कारण नहीं देखा।