Family  

(Search results - 115)
  • Nation7, Oct 2019, 7:27 PM IST

    महाराष्ट्र में बंदूकधारियों ने भाजपा पार्षद, उसके परिवार के चार सदस्यों की हत्या की

    महाराष्ट्र के जलगांव जिले में तीन बंदूकधारियों ने एक भाजपा पार्षद और उसके परिवार के चार सदस्यों की गोलियां मारकर हत्या कर दी।

  • News3, Oct 2019, 9:23 PM IST

    भाजपा का मिशन रायबरेली शुरू, गांधी परिवार के दूसरे गढ़ को ढहाने की तैयारी में भगवा ब्रिगेड

    असल में इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा ने कांग्रेस के एक गढ़ अमेठी पर कब्जा कर लिया है। लेकिन अब भाजपा की नजर गांधी परिवार के दूसरे गढ़ माने जाने वाले रायबरेली पर है। हालांकि इस बार भाजपा ने कांग्रेस को  बढ़ा झटका दिया था। कांग्रेस और दिग्गज नेता और गांधी परिवार के करीबी माने जाने वाले दिनेश सिंह और उनके परिवार को भाजपा ने पार्टी में शामिल करा कर कांग्रेस को बड़ा झटका दिया था।

  • News2, Oct 2019, 4:49 PM IST

    फिर परिवार समेत थाने पहुंचे आजम खान

    आज दूसरी बार आजम खान अपने परिवार के साथ पहुंचे थे। हालांकि दो दिन पहले भी वह एसआईटी के सामने पेश हुए थे। जहां उसे कई सवाल पूछे गए थे। जिसके बाद आजम खान ने एसआईटी से चार दिन का समय मांगा था। हालांकि कल आजम खान लखनऊ में भी एक दूसरे मामले में एसआईटी के सामने पेश हुए थे।

  • News1, Oct 2019, 8:36 AM IST

    शिवपाल ने दिया अखिलेश को झटका, परिवार को लेकर हुए ‘मुलायम’

    प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने सपा और अखिलेश यादव के प्रति नरमी दिखाते हुए कहा कि सपा के लिए अभी भी समय है। उन्होंने कहा कि वह परिवार के लिए फैसला कर सकते हैं। लेकिन उनकी पार्टी का सपा में विलय नहीं बल्कि सपा के साथ चुनावी गठबंधन हो सकता है। शिवपाल ने कहा कि छह महीने पहले लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने इसके लिए कोशिश भी की थी। लेकिन घर के ही षड़यंत्रकारियों ने ऐसा नहीं होने दिया।

  • News30, Sep 2019, 10:33 AM IST

    रामगोपाल और आजम की बली लेकर शिवपाल को ‘बाहुबली’ घोषित कर सकेंगे अखिलेश!

    रविवार को ही सपा के विधानसभा में नेता रामगोविद चौधरी ने बयान दिया है कि अगर शिवपाल अपनी पार्टी का सपा में विलय करा लें तो उनकी विधानसभा की सदस्यता बरकरार रह सकती है। वहीं कुछ दिन पहले अखिलेश ने खुलेतौर पर बयान दिया था कि अगर कई पार्टी में आना चाहता है तो उसका स्वागत है। जब उनसे पूछ गया कि शिवपाल को भी पार्टी में लिया जा सकता है तो उन्होंने कहा कि सपा में लोकतंत्र है। ये नियम सबके लिए लागू है।

  • News30, Sep 2019, 10:25 AM IST

    बदलेगी महाराष्ट्र की सियासत, सत्ता को रिमोट कंट्रोल से चलाने वाला ठाकरे परिवार लड़ेगा पहला संसदीय चुनाव

    शिवसेना आदित्य ठाकरे को मुंबई के वर्ली सीट से चुनाव में उतारने की तैयारी में है। इसके लिए शिवसेना ने तैयारियां भी कर दी हैं। हालांकि अभी तक भाजपा और शिवसेना के बीच सीटों का बंटवारा नहीं हो सका है। लेकिन माना जा रहा कि आज या कल सीटों का बंटवारा हो जाएगा। राज्य में नामांकन की अंतिम तिथि 4 अक्टबूर है और राज्य में 21 अक्टूबर को चुनाव होने हैं। हालांकि शिवसेना ये मान कर चल रही है कि भाजपा भी बड़ा दिल दिखाते हुए राज्य में गठबंधन करेगा और उसे सम्मानजनक सीट देगी।

  • बिहार: लालू के बेटे तेज प्रताप यादव जो कभी बिहार सरकार में स्वास्थ्य महकमा संभाला करते थे, आज वे हमेशा नशे में चूर रहते हैं। यह दावा किया है उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय ने फैमिली कोर्ट में। वे तेज प्रताप द्वारा तलाक के मुकदमे में उन पर लगाए गए आरोपों का जवाब दे रही थीं। 17 पन्नों के अपने दाखिल जवाब में ऐश्वर्या ने बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और उनकी मां राबड़ी देवी पर भी चुप रहने का दबाव डालने के आरोप लगाए हैं।

    News30, Sep 2019, 8:43 AM IST

    शुरू हुई लालू के घर में ‘महाभारत’, कुरूक्षेत्र बना राबड़ी का घर

    माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में ये मामला राजनैतिक मामला बन सकता है। फिलहाल लालू की बहू ऐश्वर्या के पिता और लालू के समधी बेटी को न्याय दिलाने के लिए राबड़ी देवी के आवास पर धरने पर बैठे हैं। लालू को सजा हो चुकी है और वह रांची के रिम्स में इलाज करा रहे हैं। हालांकि का स्वास्थ्य भी खराब है और ऐसे में लालू के परिवार में चला विवाद अब पुलिस थाने तक पहुंच गया है।

  • News29, Sep 2019, 7:20 PM IST

    राबड़ी के घर धरने पर बैठी बहू ऐश्वर्या, लालू के घर पहुंची पुलिस

    इस मामले में आज नया मोड़ आया है। जब कई महीनों से खामोश ऐश्वर्या ने पटना में महिला हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद लालू यादव परिवार में चला आ रहा विवाद पुलिस तक पहुंचा। लिहाजा अब इस मामले में सुलह की गुंजाइश खत्म हो गई हैं। रांची के रिम्स में इलाज करा रहे लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की पत्नी ने लगाया उसकी सास राबड़ी देवी उसे प्रताड़ित करती है और उनकी ननद मीसा भारती भी उसे प्रताड़ित करती है। 

  • shivpal yadav

    News19, Sep 2019, 6:13 AM IST

    शिवपाल ने दी अखिलेश को चुनौती, जानें क्या कहा चाचा ने भतीजे टीपू से

    पिछले हफ्ते ही समाजवादी पार्टी ने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र  लिखकर शिवपाल की सदस्यता रद्द करने की मांग की है। असल में अभी तक शिवपाल विधानसभा में सपा के विधायक हैं। लेकिन पार्टी छोड़ने के बाद उन्होंने अपनी नई पार्टी का गठन किया। हालांकि अभी  तक सपा ने उन्हें पार्टी से निकाला नहीं है। ऐसे में शिवपाल चाहते हैं कि सपा उन्हें पार्टी से निकाल दे। ताकि वह शहीद का दर्जा प्राप्त कर फिर मैदान में जा सकें। 

  • News14, Sep 2019, 3:51 PM IST

    योगी सरकार ने दिया मुलायम खानदान को झटका

    यूपी के प्रसिद्ध मुलायम खानदान का झटका देते हुए योगी आदित्यनाथ की सरकार ने उनसे लोहिया ट्रस्ट बिल्डिंग खाली करा ली है। राज्य के संपत्ति विभाग ने लखनऊ के पॉश इलाके  विक्रमादित्य मार्ग स्थित लोहिया ट्रस्ट के नाम से आवंटित बंगला खाली करा लिया है। इस ट्रस्ट के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव हैं, जबकि उनके छोटे भाई शिवपाल यादव इसके सचिव हैं। 
     

  • News13, Sep 2019, 4:29 PM IST

    क्या लालू यादव के परिवार ने बहू ऐश्वर्या को घर से निकाल दिया ?

    जेल में बंद लालू प्रसाद यादव का परिवार बिखरने लगा है। शुक्रवार को उनकी बहू ऐश्वर्या रोते हुए अपनी सास राबड़ी देवी के घर से निकलीं। उनके हाथ में एक मामूली सा बैग था। वह अपने पिता चंद्रिका राय की गाड़ी में बैठकर वहां से रवाना हो गईं। जिसके बाद लगता है कि उनके पति तेज प्रताप यादव के बाद पूरे लालू परिवार ने उनसे कन्नी काट ली है। 
     

  • sp will first decide Yadav family seats while other candidate will get next

    News7, Sep 2019, 1:19 PM IST

    मुलायम परिवार में फिर होने वाली है बगावत!

    अखिलेश की अपर्णा से नाराजगी को इसी बात से समझा जा सकता है कि जब अपर्णा ने संभल सीट से लोकसभा का टिकट मांगा तो अखिलेश ने शफीकुर रहमान बर्क को पार्टी का टिकट दिया। गौरतलब है कि 2016 में यादव परिवार में विवाद हुआ था और मुलायम से छोटे भाई शिवपाल सिंह ने अपने अलग पार्टी बनाई थी तो पार्टी की लांचिंग पर अपर्णा मुलायम सिंह के साथ शिवपाल के मंच पर दिखी थी। जिसके बाद अखिलेश उनसे नाराज चल रहे हैं।

  • Why did Tej Pratap's father-in-law make distance from RJD and Lalu family

    News6, Sep 2019, 12:17 PM IST

    तेज प्रताप के ससुर ने आखिर क्यों बनाई है राजद और लालू परिवार से दूरी

    तेज प्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय ने अपना सदस्यता का नवीनीकरण नहीं कराया है। लिहाजा कयास लगाए जा रहे हैं कि बेटी का रिश्ता टूटने के बाद चंद्रिका राय भी पार्टी से दूरी बना रहे हैं। चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय की शादी तेज प्रताप से हुई थी। लेकिन शादी के कुछ महीनों के बाद दोनों के रिश्तों में खटास आ गई थी। तेज प्रताप का आरोप था कि ऐश्वर्या उनके परिवार के मामलों में दखल देती है और अपने पिता के लिए सांसदी का टिकट मांग रही है।

  • Sonia-Sheila

    News5, Sep 2019, 12:21 PM IST

    दिल्ली में कौन संभालेगा शीला की विरासत, दीक्षित परिवार पर दांव खेल सकती है कांग्रेस

    असल में कांग्रेस में पहले इस बात की चर्चा थी कि दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष पर पंजाब के नेता नवजोत सिंह सिद्धू या फिर बिहार के नेता और फिल्म स्टार शत्रुध्न सिन्हा को प्रदेश की कमान सौंपी जा सकती है। लेकिन पिछले दिनों प्रदेश प्रभारी पीसी चाको ने साफ कर दिया था कि दिल्ली में किसी बाहरी को इसकी कमान नहीं सौंपी जाएगी। 

  • After Chidambaram and Shivkumar, this close leader of the Gandhi family will come under the grip of CBI

    News4, Sep 2019, 11:57 AM IST

    चिदंबरम और शिवकुमार के बाद गांधी परिवार का ये करीबी नेता आएगा सीबीआई के शिकंजे में

    पिछले एक माह के दौरान कांग्रेस के दो दिग्गज नेता पी चिदंबरम और डीके शिवकुमार सरकारी एजेसियों के शिकंजे में फंस गए हैं। वहीं अभी हरियाणा के सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की अभी सीबीआई की रडार पर हैं और उनके खिलाफ जांच चल रही है। एक दिन पहले ही हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने हुड्डा को लेकर बयान दिया था वह जल्द ही जेल जाएंगे।