Fatehpur  

(Search results - 4)
  • niranjan jyoti

    News29, Jul 2019, 7:59 AM IST

    सावन के झूले देखकर केन्द्रीय मंत्री को याद आया बचपन

    भाजपा सदस्यता अभियान के लिए अपने संसदीय क्षेत्र फतेहपुर पहुंची केन्द्रीय मंत्री और सांसद साध्वी निरंजन ज्योति को अपना  बचपन याद आ गया। वहां सावन के झूला लगे हुए थे। जिसे देखकर ज्योति अपने को रोक नहीं सकीं। उन्होंने झूला झूलकर अपना बचपन याद किया। 
     

  • Central minister vote tactics

    News21, Apr 2019, 3:34 PM IST

    वोट जुटाने के लिए चाट बनाने लगी केन्द्रीय मंत्री निरंजन ज्योति

    चुनाव में जनता का समर्थन पाने के लिए नेता तरह तरह की हरकत करते हैं। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति चाट समोसे के ठेले पर पहुंच गईं और वहां चाट बनाकर लोगों से समर्थन मांगने लगी। फतेहपुर में 6 मई को मतदान होने वाला है। 
     

  • undefined

    News17, Apr 2019, 9:44 PM IST

    ... ऐसा क्या बोलीं प्रियंका गांधी जो सोशल मीडिया में लग रहे ठहाके

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अक्सर अपने भाषण के दौरान कुछ ऐसा बोल देते हैं, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है। इस बार ऐसा ही कुछ हुआ है कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ। उन्होंने कुछ दिन पहले फतेहपुर सीकरी की रैली में कुछ ऐसा बोला, जो सोशल मीडिया यूजर्स ने हाथोंहाथ ले लिया। अब इस वीडियो को शेयर कर लोग जमकर ठहाके लगा रहे हैं। फतेहपुर सीकरी में एक रैली को संबोधित करते समय प्रियंका की जुबान फिसली तो उन्होंने कहा, स्वास्थ्य अस्पताल में मुफ्त मिलेगा। हालांकि वह अपनी गलती को दुरुस्त करने के चक्कर में कुछ और भी गलतियां कर बैठीं। आप भी देखिये सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो। 

  • यूपी में दूसरे चरण का मतदान

    News17, Apr 2019, 5:02 PM IST

    जानिए यूपी में दूसरे चरण की आठ सीटों का सियासी समीकरण

    दूसरे चरण का मतदान 18 अप्रैल को होने वाला है। इस दौरान उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर वोटिंग होगी। आईए आपको बताते हैं दूसरे चरण में मतदाता जिन सीटों पर अपना प्रतिनिधि चुनेंगे, वहां की पर कैसा बन रहा है सत्ता का समीकरण