Fire  

(Search results - 143)
  • <p><strong>Rajasthan<br />
Date of Ban: November 2</strong></p>

<p><br />
Rajasthan Chief Minister Ashok Gehlot was the first to announce the ban on the sale and bursting of firecrackers during Diwali this year. Gehlot said, "State govt has taken the decision to ban the sale and bursting of firecrackers in order to protect the health of COVID-19 infected patients &amp; public from poisonous smoke emanating due to fireworks. In this challenging corona pandemic time, protecting lives of ppl is paramount for govt."</p>

    NewsNov 10, 2020, 7:27 PM IST

    दिवाली से पहले यूपी सरकार ने पटाखों पर लगाया प्रतिबंध, हो रही है आलोचना

    एक आधिकारिक आदेश के अनुसार, एनसीआर क्षेत्र, मुजफ्फरनगर, आगरा, वाराणसी, मेरठ, हापुड़, गाजियाबाद, कानपुर, लखनऊ, मुरादाबाद, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, बागपत, बुलंदशहर में सभी प्रकार के पटाखों की बिक्री और उपयोग पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

  • undefined

    NewsOct 30, 2020, 10:16 PM IST

    प्रदूषण कम करने की कवायद, दीवाली से पहले लोग बाजारों में ढूंढ रहे हैं ग्रीन पटाखे

    वहीं दिल्ली में लगातार प्रदूषण का स्तर बढता चला जा रहा है और ज्यादातर लोग दिवाली में ग्रीन पटाखों का इस्तेमाल कर रहे हैं। हालांकि दिल्ली में प्रदूषण मानकों से ऊपर चला गया है।

  • Rafale

    NewsOct 16, 2020, 9:12 PM IST

    बढ़ेगी एयरफोर्स की मारक क्षमता, नवंबर में शामिल किए जाएंगे 3-4 और राफेल

    असल में इससे पहले भारत में राफेल विमान आ चुके हैं और ये राफेल विमानों की भारत में आने वाली दूसरी खेप होगी। पहली खेप जुलाई के महीने में भारत आई थी। इन विमानों के आने के साथ ही राफेल विमानों की संख्या 8 से 9 हो जाएगी। 

  • <p><strong>அதிகம் இயற்கையான உணவுகளை உண்ணுங்கள். வலுவான கால்களையும், துணிச்சல் மிக்க இதயத்தையும் பெறுவீர்கள்.</strong></p>

    NewsAug 28, 2020, 8:03 AM IST

    सब्जियों की कीमतों पर लगी आग, दोगुने हुए सब्जियों के दाम

    महंगाई की मार झेल रहे लोगों पर महंगी सब्जियों की मार पड़ रही है। बाजार में सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं और लोग सब्जियों की तुलना में अब दालों को तरजीह दे रहे हैं।  देश में आलू से लेकर सभी मौसमी सब्जियों की कीमतों में जबरदस्त इजाफा हुआ है।

  • <p>Chloe Khan</p>

    NewsAug 1, 2020, 10:50 PM IST

    नहीं देखा होगा मुस्लिम मॉडल क्लोखान का हॉट अंदाज, सोशल मीडिया में आग लगा रही हैं फोटोज

    क्लो खान इंग्लैंड में जन्मी एक मॉडल है और उसे हॉट अपने हॉट अंदाज के लिए जाना जाता है। सोशल मीडिया में क्लो खान की तस्वीरें धूम मचा रही हैं। क्लो खान का जन्म एक जून 1991 को हुआ था और वह एक अंग्रेजी मॉडल और सोशल मीडिया पर्सनैलिटी है जो सोशल फोटोग्राफ शेयरिंग एप्लीकेशन इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज को शेयर करती रहती है। क्लो खान को टीवी शो ‘एक्स फैक्टर’ से जानी जाती है और वह इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर काफी सक्रिय है। इंस्टाग्राम पर क्लो खान के 1.1 मिलियन से अधिक फॉलोवर हैं और YouTube चैनल पर 30K से अधिक उसके फॉलोवर हैं। 

  • क्लाउडिया हॉलीवुड में किस्मत आजमाना चाहती हैं।

    NewsJul 10, 2020, 8:33 AM IST

    बिकनी बेब क्लाउडिया समुद्री बीच के नीले पानी में लगा रही हैं आग

    क्लाउडिया रोमानी हमेशा से ज्यादातर फैशन ब्रांड की पसंदीदा रही हैं, जिनके पास खुद के बिकनी लेबल हैं। क्लाउडिया के बिकनी बॉडी है और जो बिकिनी लुक को परफेक्ट बनाती है। 38 वर्षीय मॉडल क्लाउडिया को हाल ही में जीक्यू और मैक्सिम के कवर पर जगह दी गई है। फिलहाल उसकी बीच की फोटोज सोशल मीडिया में कहर बरपा रही हैं। क्लाउडिया की ये फोटोज आप को भी मदमस्त करे देंगी।

  • undefined

    NewsJul 9, 2020, 9:30 AM IST

    'मित्रों', चिंगारी ने कर दी ड्रैगन पर स्ट्राइक, टूटने लगा है घमंड

     वहीं चिंगारी ऐप को मिली सफलता के बाद निवेशक इस ऐप में निवेश करना चाहते हैं। वहीं इसके डिवेलपर्स का कहना है कि आने वाले दिनों में इस ऐप को और बेहतर फ्री ऑफ कॉस्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बनाया जाएगा। क्योंकि निवेशक पैसा लगाने को तैयार हो रहे हैं।
     

  • undefined

    NewsJul 7, 2020, 8:47 PM IST

    किचन में आग लगा रहे हैं आलू और प्‍याज, जानें क्यों आ रहा है कीमतों में उछाल

    फिलहाल सब्जी मंडियों में आलू-प्याज और टमाटर आदि की कीमतों में उछाल देखा जा रहा है। हालांकि मंडियों की तुलना में खुले बाजार में सब्जियों की ज्यादा कीमत है। क्योंकि सब्जियों की कीमतों में अंकुश लगाने के लिए कोई सरकारी नियम नहीं है।

  • <p>chingari</p>

    NewsJul 4, 2020, 10:12 AM IST

    चिंगारी ने लगा दी चीन में आग, एक करोड़ लोगों ने किया एप डाउनलोड

    भारत सरकार द्वारा 59 चीनी एप पर प्रतिबंध प्रतिबंध लगाने के बाद स्वदेशी एप डेवलपर को चैट, शॉर्ट वीडियो और फोटो/वीडियो शेयरिंग सेगमेंट अपने प्रोडक्ट को बनाने का मौका मिल गया है। भारत एक बड़ा बाजार है और चीनी एप पर प्रतिबंध लगाने के बाद देश के डेवलपर्स को विश्व स्तर का उत्पाद बनाने का अवसर दिया है। 

  • <p>imran khan</p>

    NewsJun 27, 2020, 10:23 AM IST

    पाकिस्तान में पेट्रोल को लेकर मचा हाहाकार, नियाजी ने की 26 रुपये की बढ़ोत्तरी

    पाकिस्तान में पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतों में इजाफा होने के साथ ही इमरान खान  सरकार विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई है। विपक्षी दलों का कहना है कि देश में पहले से ही मंहगाई की मार जनता पर पड़ी हुई है वहीं अब पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा से जनता मरने को मजबूर है।

  • <p>मौनी राय ने करियर की शुरुआत वर्ष 2007 में की।</p>

    NewsJun 9, 2020, 6:15 PM IST

    'नागिन' का ये कातिलाना अंदाज सोशल मीडिया लगा रहा है आग

    मौनी राय को बॉलीवुड का हॉट स्टार माना जा रहा है। हालांकि मौनी राय अपनी फिल्मों को लेकर उतनी चर्चित नहीं हैं जितनी अपनी हॉट फोटोज को लेकर। वह सोशल  मीडिया  में अकसर अपनी हॉट तस्वीरों को पोस्ट किया करती हैं। मौनी राय ने ने मॉस कम्युनिकेशन की पढाई जामिया मिलिया इस्लामिया से पूरी की। लेकिन बाद में उन्होंने पढाई को बीच में ही छोड़कर एक्टिंग और मॉडलिंग की तरफ रूख किया और मुंबई पहुंच गई।

  • <p>दिशा ने मंलग &nbsp;फिल्म के दौरान शूटिंग की तस्वीरों को पोस्ट किया है।</p>

    NewsMay 22, 2020, 9:17 PM IST

    गर्मी में भी आग रही हैं दिशा पाटनी की हॉट तस्वीरें

    दिशा पाटनी हिंदी फिल्मों में अपना मुकाम बना चुकी हैं। दिशा 27 साल को हो गई है और इन दिनों वह लॉकडाउन में है।  इसी बीच दिशा ने अपनी तस्वीरों को अपने फैंस के लिए साझा किया है। फोटो में दिशा प्रिंटेड स्विमसूट पहने हुए है और रेत के साथ खेल रही है। दिशा फिलहाल टाइगर श्राफ के साथ रिलेशन में है।
     

  • undefined

    NationMar 19, 2020, 4:14 PM IST

    कोरोना के कहर के बिच मुंबई से आई एक दुखद खबर, शाहरुख खान के बंगले के पास लगी भीषण आग, एक विदेशी महिला की मौत

    महाराष्ट्र में जहां एक तरफ कोरोना वायरस अपना कहर बरपा रहा है। तो वहीं इसी बीच मुंबई से एक और दुखद घटना की खबर सामने आई है। जहां एक आवासीय इमारत में भीषण आग लग गई। जिसमें एक विदेश महिला की मौत हो गई।

  • देखें आइटम क्वीन मलाइका अरोड़ा की हॉट और सेक्सी तस्वीरें।

    NewsMar 10, 2020, 9:10 AM IST

    सोशल मीडिया में आग लगा रही हैं मलाइका अरोड़ा की हॉट और सेक्सी तस्वीरें, देखें आइटम क्वीन का नया स्टाइल

    मलाइका अरोड़ा को हिंदी फिल्म उद्योग का सेक्सी और हॉट आइटम नंबर माना जाता है। मलाइका की तारीफ उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनकी तस्वीरों और आइटम नंबर से होती है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया में कई तस्वीरों पोस्ट किया है। जिसको लेकर उनके प्रशंसक ने काफी तारीफ की है। मलाइका अपनी हॉट तस्वीरों को सोशल मीडिया में पोस्ट करती रहती है। हालांकि मलाइका की चर्चा अपने नए अफेयर को लेकर भी होती है। मलाइका ने अरबाज को तलाक दे दिया है और आजकल वह अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में हैं।

  • Malaika arora

    NewsFeb 8, 2020, 10:04 AM IST

    मलाइका की हॉट फोटोज ने लगाई है सोशल मीडिया में आग

    मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड का आइटम नंबर का स्टार कहा जाता है। वहीं मलाइका अपने फैशन के लिए भी जानी जाती है। मलाइका उम्र हो चुकी है। लेकिन उसके वावजूद उनके फिगर के दिवाने देश से लेकर विदेशों तक हैं। मलाइका आजकर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में हैं। हालांकि मलाइका को सलमान की दबंग तीन में जगह नहीं मिली है। क्योंकि इस फिल्म से पहले मलाइका का अरबाज के  साथ ब्रेकअप हो गया था।