Firozabad  

(Search results - 5)
  • UP police recovered illegal  in firozabad uttar pradesh

    News8, Sep 2019, 10:25 PM IST

    यूपी पुलिस ने बरामद किए अवैध हथियार

    उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के जसराना में चेकिंग के दौरान पुलिस ने कुछ लोगों के पास बैग से अवैध हथियार बरामद किए है। आशंका है कि टुंडला विधानसभा उप चुनाव में व्यवधान पैदा करने के लिए यह अवैध हथियार मंगाए गए थे। इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है। लेकिन पुलिस को देखकर एक आरोपी  फरार हो गया। 
     

  • Attack on JE

    News21, Jul 2019, 4:35 PM IST

    बिजली काटने गए इंजीनियर को दौड़ा दौड़ा कर पीटा

    उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में अवैध रुप से बिजली जलाने वालों पर कार्रवाई करना एक जूनियर इंजीनियर को भारी पड़ गया। उसे लोगों ने  दौड़ाकर पीट दिया। 
     

  • Yadav family Prestige at stake in three seats in in third phase Uttar pradesh

    News22, Apr 2019, 10:39 AM IST

    गठबंधन नहीं यादव परिवार की साख है ‘दांव’ पर

     दो साल पहले परिवार में जो बिखराव हुआ उसका असर 2017 के विधानसभा चुनाव में देखने को मिला। लेकिन अब तस्वीर पूरी तरह से साफ हो गयी है कि चाचा शिवपाल सिंह यादव और भतीजे अखिलेश यादव में आगे भविष्य में समझौते की गुंजाइश कम ही है। लिहाजा शिवपाल ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी(लोहिया) बनाकर लोकसभा चुनाव में अकेले लड़ने का फैसला किया। शिवपाल ने राज्य की ज्यादातर सीटों पर प्रत्याशी उतारे हैं। जबकि शिवपाल खुद फिरोजबाद सीट से पहली बार लोकसभा चुनाव में किस्मत आजमा रहे हैं। यहां समाजवादी पार्टी की तरफ से दिग्गज नेता रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव चुनाव लड़ रहे हैं।

  • Shivpal Yadav and Ram Gopal Yadav face to face in Firozabad,

    News3, Feb 2019, 4:39 PM IST

    फिरोजाबाद बना यादव परिवार का रण, शिवपाल और रामगोपाल की रैली आज

    उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े सियासी यादव परिवार के बीच राजनैतिक प्रतिद्वंदिता का गढ़ फिरोजाबाद बनने जा रहा है। यहां पर समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव और सपा के ही बागी विधायक और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव आमने सामने होंगे।

  • undefined

    News8, Dec 2018, 4:37 PM IST

    चाचा-भतीजे के बीच सियासी 'रण' बनेगा फिरोजाबाद

    शिवपाल की सक्रियता से बढ़ने लगी हैं रामगोपाल यादव की मुश्किलें। फिरोजाबाद से चुनाव लड़ेंगे शिवपाल यादव। सपा महासचिव रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव हैं इस सीट से सांसद।