Five  

(Search results - 105)
  • undefined

    News30, Mar 2020, 12:36 PM IST

    होटलों को क्वारंटीन जोन में बदल रही है योगी सरकार, लखनऊ के पांच सितारा होटल में रूकेगा मेडिकल स्टॉफ

    राज्य सरकार ने जिले के चार पांच सितारा होटल हयात रीजेंसी, लेमन ट्री, द पिकाडिली और फेयरफील्ड मैरियट को क्वारंटीन में बदलने का फैसला किया है। इन होटलों में जिले में कोरोना वायरस से लड़े रहे मेडिकल स्टॉक के ठहरने के व्यवस्था की जाएगी। जो कोरोना वायरस के लिए लगातार लड़ रहे हैं।

  • కరోనా మహమ్మారి ప్రపంచ దేశాలను వణికిస్తోంది. కేవలం జలుబు, తుమ్ము, జ్వరం వంటి సాధారణ లక్షణాలతో మొదలై.. ప్రాణాలను హరించేస్తోంది. కాగా... ఈ వైరస్ గురించి అసలు నిజాలు తెలియక కొందరు ప్రజలు భ్రమలో బతుకుతున్నారు. దీంతో.. ఆరోగ్యశాఖ అధికారులు.. కరోనా కి సంబంధించి అపోహలు, నిజాలు తెలియజేశారు.

    News24, Mar 2020, 2:15 PM IST

    पांच सौ करीब पहुंची कोरोना मरीजों की संख्या, आज रात फिर देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

    केंद्र ने कोरोना से बचाव के लिए देशभर में वाणिज्यिक एयरलाइनों रद्द करने का फैसला  किया है वहीं यात्री ट्रेनों को भी रद्द कर दिया है। ताकि लोग एक स्थान से दूसरे स्थान में न जा सके। देश के कई राज्यों में कर्फ्यू लागू कर दिया गया है। जिसके कारण लोग घरों में रहने को मजबूर हैं। हालांकि राज्य सरकार ने राशन, दवा की दुकानों को कर्फ्यू से अलग रखा है। 

  • undefined

    News6, Mar 2020, 5:52 AM IST

    दिग्गी राजा का खुलासा, ये पांच भाजपा के नेता चला रहे हैं ऑपरेशन लोटस

    कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने राज्य में चल रहे सियासी उठापटक के लिए भाजपा के पांच नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है। दिग्विजय सिंह का आरोप है कि भाजपा कांग्रेस के विधायकों को पैसे का लालच देकर खरीदने की कोशिश कर रही है। इसके लिए दिग्विजय सिंह ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित पांच भाजपा नेताओं पर आरोप लगाया कि वे राज्य में कमलनाथ की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं। 

  • undefined

    News20, Feb 2020, 7:23 AM IST

    मुंबई के पांच होटलों में सुरक्षा बढ़ाई गई, हमले की धमकी

    मुंबई पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के पास स्थित पांच सितारा होटलों और अंधेरी, जुहू, सांताक्रूज़ और मीरा रोड में सुरक्षा बढ़ा दी है। क्योंकि मुंबई पुलिस को कुछ ईमेल मिले हैं।  जिसमें मुंबई के होटलों को बम से उड़ाने की धमकी दी है। पुलिस के मुताबिक लश्कर-ए-तैयबा ने बम विस्फोट के जरिए होटलों को उड़ान की धमकी देने वाले ईमेल भेजे हैं।
     

  • undefined

    Nation6, Feb 2020, 5:49 PM IST

    दिल्ली पहुंचा खतरनाक कोरोनावायरस, अस्पताल में भर्ती किए गए पांच संदिग्ध

    कोरोनावायरस के 5 और संदिग्ध मरीज दिल्ली के आरएमएल अस्पताल में बुधवार को भर्ती हुए। इनमें एक महिला भी शामिल है। अस्पताल में भर्ती संदिग्ध मरीजों की संख्या अब 12 हो गई है। जांच के लिए सभी मरीजों के सैंपल लिए गए हैं। निगरानी के लिए उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। उधर, चीन में कोरोनावायरस से मरने वालों की संख्या 562 हो गई है। हुबेई प्रांत में बुधवार को 70 लोगों की मौत दर्ज की गई।

  • শারজিল ইমাম

    News27, Jan 2020, 7:49 AM IST

    शरजील इमाम को खोज रही है पांच राज्यों की पुलिस, बढ़ी मुश्किलें

    अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में 16 जनवरी को इमाम ने राष्ट्रविरोधी भाषण दिया था और उसने कहा कि वह असम को देश से अलग कर देगा। क्योंकि मुस्लिम अगर एकजुट हो जाएं। इमाम जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय का छात्र है और इसकी तलाश में यूपी पुलिस दिल्ली पहुंची हुई है और संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। 

  • iran attack

    News27, Jan 2020, 7:44 AM IST

    ईरान ने फिर अमेरिकी दूतावास के पास किया फिर हमला, पांच रॉकेट दागे गए

    जानकारी के मुताबिक इराक के बगदाद के ग्रीन जोन में स्थित अमेरिकी दूतावास को निशाना बनाया गया है और यहां पास में ही पांच रॉकेट दागे गए। हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। लेकिन इसकी जिम्मेदारी भी किसी ने नहीं ली है। इराक में लगातार अमेरिकी सैन्य प्रतिष्ठानों को निशाना बनाकर हमला किया जा रहा है। 

  • undefined

    News26, Jan 2020, 8:14 AM IST

    मायावती ने लोकसभा में बनाया रिकार्ड, एक साल में बदले पांच नेता

    लोकसभा चुनाव में बसपा को मुस्लिमों ने काफी संख्या में वोट दिया और उसके तीन मुस्लिम सांसद भी चुनाव जीतने में कामयाब रहे। जिसके बाद मायावती को लगा कि मुस्लिमों के बल पर वह राज्य की सत्ता पर काबिज हो सकती है। लिहाजा उसने कुछ समय पहले ही लोकसभा में पार्टी का नेता दानिश अली को नियुक्त किया। दानिश अली अमरोहा से लोकसभा सांसद हैं और पहले जनता दल सेकुलर के महासचिव हुआ करते थे।

  • অন্ধ্রপ্রদেশ জুড়ে বিক্ষোভের আঁচ

    News24, Jan 2020, 10:52 AM IST

    अजब-गजब: पांच हजार महीना कमाने वालों ने खरीदी 2 सौ करोड़ रुपये की जमीन

    फिलहाल इस मामले के खुलासे के बाद आंध्र प्रदेश में सियासत गर्म है। क्योंकि राज्य में अभी तीन राजधानियों का मामला गर्ग और राजनैतिक दलों की राज्य की सत्ताधारी वाईआरएस कांग्रेस के साथ घमासान चल रहा है। इस राज्य का बड़ा जमीन घोटाला माना जा रहा है। क्योंकि जिन लोगों ने जमीन खरीदी है, सरकारी दस्तावेजों में वो गरीब और उनकी मासिक आय पांच हजार रुपये से भी कम है।

  • undefined

    News15, Jan 2020, 7:51 AM IST

    पांच महीने बाद जम्मू संभाग में इंटरनेट बहाल

    केन्द्र शासित जम्मू कश्मींर में पिछले साल अगस्त को इंटरनेट और मोबाइल सेवाओं को बंद कर दिया था। लेकिन अब राज्य में धीरे धीरे शांति स्थापित हो रही है और आतंकी घटनाओं में कमी आई है। लिहाजा अब केन्द्र सरकार ने राज्य में टू जी सेवाओं को शुरू किया है। हालांकि ये सेवा पोस्टपेड धारकों को ही मिलेगी। 

  • undefined

    News1, Jan 2020, 9:07 AM IST

    जानें अयोध्या में कहां बन सकती है प्रस्तावित मस्जिद, योगी सरकार ने चिह्नित की पांच जगहें

    सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद योगी सरकार जमीन को चिन्हित करने की तैयारी में जुट गई थी। हालांकि अभी तक अयोध्या में मुस्लिम पक्ष मस्जिद बनाएगा या नहीं इस पर कोई फैसला नहीं हो सका है।  हालांकि मुस्लिम पक्ष में मस्जिद बनाने के लिए अलग अलग राय है।

  • Sunni Waqf

    News11, Nov 2019, 5:54 PM IST

    अयोध्या में पांच एकड़ जमीन पर अस्पताल, स्कूल या फिर मस्जिद, सुन्नी वक्फ बोर्ड जल्द लेगा फैसला

    असल में मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य और सांसद असुद्दीन ओवैसी ने ही सुप्रीम का फैसला आने के बाद साफ कर दिया था कि वह मस्जिद के लिए किसी खैरात की जमीन को नहीं लेंगे। ओवैसी ने कहा कि ये फैसला एक तरफा दिया गया है। हालांकि बोर्ड के अध्यक्ष ने साफ किया कि वह सुप्रीम कोर्ट के फैसले का आदर करते हैं और बोर्ड किसी भी रिव्यू पिटिशन के पक्ष में नहीं है।

  • Ayodhya verdict : Supreem court

    News9, Nov 2019, 11:36 AM IST

    अयोध्या विवाद पर सुप्रीम फैसला: रामलला को मिली विवादित जमीन, मुस्लिमों को मस्जिद के लिए मिलेगी पांच एकड़ जमीन

    सुप्रीम कोर्ट ने आज अयोध्या मामले में सबसे बड़ा फैसला सुनाया। सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसला में कहा कि जिस जमीन का विवाद है उस पर रामलला का अधिकार है। इसके साथ की कोर्ट ने रामलला के लिए निर्मोही अखाड़े के दावे के साथ ही शिया वफ्क बोर्ड का दावा खारिज कर दिया था। जिसके बाद ये मामला सुन्नी वक्फ बोर्ड और रामलला विराजमान का हो गया था। इसके बाद फैसला सुनाते हुए पांच जजों की बेंच ने कहा कि विवादित जमीन पर रामलला का अधिकार है। 

  • undefined

    News8, Nov 2019, 9:48 PM IST

    अयोध्या विवाद पर आज सुप्रीम कोर्ट की पांच जजों की पीठ सुनाएगी ऐतिहासिक फैसला

    शुक्रवार को ही चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने उत्तर प्रदेश के चीफ सेक्रेटरी राजेन्द्र कुमार तिवारी और डीजीपी ओपी सिंह को तलब किया था और राज्य की सुरक्षा व्यवस्था और कानून व्यवस्था के विषय में बातचीत की थी। हालांकि पहले माना जा रहा था कि इस पर फैसला अगले सप्ताह आ सकता है। लेकिन अब सुप्रीम ने आज सुबह साढ़े दस बजे अयोध्या मामले में फैसला सुनाएगा। इस मामले में इस साल 6 अगस्त से लगातार 40 दिनों तक जिरह हुई थी और कोर्ट ने दोनों पक्षों को समय दिया था।

  • undefined

    News16, Oct 2019, 8:07 AM IST

    कभी था दिल्ली पुलिस का बेस्ट कांस्टेबल, अब पांच करोड़ की लूट में चल रहा फरार

    असल में पांच करोड़ रुपये की ये लूट इस साल अगस्त में पानीपत स्थित एक बैंक में हुई थी। जिसमें पुलिस को सचिन के शामिल होने की जानकारी मिली। क्योंकि सचिन निलंबित चल रहा था। उस पर एक महिला ने रेप  का आरोप लगाया था। जिसके बाद उसमें निलंबित कर लाइन हाजिर कर दिया गया। लिहाजा इसके बाद उसमें बैंक में लूट का प्लान बनाया।