Fog  

(Search results - 6)
  • cold

    News22, Jan 2020, 8:06 AM

    मौसम का सितम: मैदानी इलाकों में घना कोहरा और पहाड़ों में बर्फबारी

    मौसम विभाग ने पहले ही साफ कर दिया था कि फिलहाल ठंड से राहत मिलने के आसार कम ही हैं। क्योंकि पश्चिमी विक्षोभ के कारण ठंड और कई दिनों तक पड़ेगी। फिलहाल मैदानी राज्यों में दोपहर के तापमान में इजाफा हुआ है। जबकि रात और सुबह के तापमान में गिरावट आ रही है। हालांकि पिछले दो दिन यूपी समेत कई राज्यों में धूप निकली रही, जिसके कारण लोगों को राहत मिली। लेकिन पहाड़ी राज्यों में लगातार हो रही बर्फबारी के कारण इन राज्यों में तापमान में गिरावट दर्ज की गई है।

  • Truck overturns in Tempo and pickup in Shahjahanpur, UP; 16 dead, many serious

    News30, Dec 2019, 8:47 AM

    कोहरा बना जानलेवा: एक्सप्रेस वे पर ली छह लोगों की जान, दिल्ली एनसीआर में विजिबिलिटी शून्य

    एनसीआर से सटे ग्रेटर नोएडा में आज कोहरे की वजह से एक बड़ा हादसा हो  गया है और इसमें 6 लोगों के मौत हो गई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घने कोहरे के कारण कार नहर में गिर गई और इसमें छह लोगों की मौत हो गई, जिसमें दो बच्चे भी शामिल है।

  • ১৯৯৭ সালের পর জাঁকিয়ে  ঠাণ্ডা রাজধানীতে

    News20, Dec 2019, 8:30 AM

    ठंड और कोहरे की आगोश में उत्तर भारत, घने कोहरे की चेतावनी जारी

    मौसम विभाग पहले ही चेतावनी दी थी कि उत्तरी राज्यों में कड़ाके की ठंड पड़ सकती है। देश के उत्तरी राज्यों में पिछले एक हफ्ते से तापमान में गिरावट आई है। ठंड ने लोगों को घरों में दुबकने के लिए मजबूर कर दिया है। पहाड़ी राज्यों में लगातार बर्फबारी हो रही है। जिसके कारण तापमान में और ज्यादा गिरावट आ रही है। 

  • train late

    News28, Jan 2019, 11:40 AM

    रेलवे पर भारी पड़ी शीत लहर, कई ट्रेने रद्द तो कई लेट

    उत्तर भारत में कुछ दिनों से पड़ रही शीतलहर के कारण आम जीवन अस्तव्यस्त हो गया है। इसका सीधा असर ट्रेनों और बसों पर पड़ा है। कोहरे और शीत लहर के कारण रेलवे ने कई ट्रेनों को निरस्त कर दिया है और ट्रेने कई घंटे देरी से चल रही है।

  • train cancelled

    News5, Jan 2019, 2:20 PM

    जानें आखिर रेलवे ने क्यों की 339 से ज्यादा ट्रेनें रद्द !

    बहरहाल जिन ट्रेनों को रद्द किया गया है उनकी सूची रेलवे की वेबसाइट नेशनल ट्रेन इंक्वायरी सिस्टम पर जारी की गई है.अगर आप कहीं यात्रा करने जा रहे हैं सबसे पहले रेलवे की 139 पर फोन कर ट्रेन के बारे में जरूर जानकारी प्राप्त कर लें कि कहीं आपकी ट्रेन रद्द तो नहीं की गयी है.

  • jhajjar accident

    News24, Dec 2018, 4:33 PM

    हरियाणा में कोहरे से मचा कोहराम, झज्जर में 50 गाड़ियां टकराईं

    उत्तर भारत में घना कोहरा छाया हुआ है। हरियाणा के झज्जर में बादली फ्लाईओवर पर कोहरे की वजह से कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं। इस दुर्घटना में सात लोगों की मौत होने की खबर है।