Foreign Tour  

(Search results - 5)
  • undefined

    News17, Oct 2019, 8:55 AM IST

    जानें क्यों चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने रद्द किया विदेशी दौरा

    हालांकि रंजन गोगाई ने पहले ही साफ कर दिया था कि राममंदिर विवादित बाबरी मस्जिद मामले को अब और ज्यादा नहीं लटकाया जाएगा। क्योंकि वह चाहते हैं उनके रिटायर होने से पहले ही इस मामले का फैसला हो जाए। लिहाजा माना जा रहा है कि उन्होंने इसके लिए अपने विदेशी दौरे के रद्द कर दिया है। सीजेआई गोगोई को शुक्रवार यानी 18 अक्टूबर को दुबई के लिए उड़ान भरनी थी।

  • rahul

    News26, Jul 2019, 7:46 AM IST

    विदेश से लौटे राहुल, जल्द होगी कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक

    हालांकि राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके हैं। लेकिन पार्टी के नेताओं का कहना है कि जब तक उनका इस्तीफा मंजूर नहीं होता है तब तक वह पार्टी के अध्यक्ष के पद पर ही हैं। हालांकि राहुल गांधी के वापस लौटने से इस बात की संभावना प्रबल हो गयी है कि जल्द ही कांग्रेस में नए अध्यक्ष का चुनाव हो जाएगा।

  • Congress MLA resign from assembly in Karnataka, CM in foreign tour

    News1, Jul 2019, 12:42 PM IST

    कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार पर छाए फिर संकट के बादल, कांग्रेस विधायक ने दिया इस्तीफा

    कांग्रेस आलाकमान के साथ ही कर्नाटक में भी पार्टी के भीतर भूचाल मचा हुआ है। दिल्ली में कांग्रेस के ज्यादा नेता राहुल गांधी का मनाने के लिए डेरा डाले हुए हैं तो कर्नाटक में विधायक ने अचानक इस्तीफा देकर सबको चौंका दिया है। जानकारी के मुताबिक विजयनगर से कांग्रेस विधायक आनंद सिंह ने विधानसभा में अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया।

  • Pm narendra modi reached at sri lanka, ranil vikramsinghe welcomed in airport

    News9, Jun 2019, 12:08 PM IST

    जानें दो घंटे में ही पीएम मोदी ने कैसे साध लिया श्रीलंका को, चीन की बढ़ेंगी मुश्किलें

    पीएम नरेन्द्र मोदी की केन्द्र में एनडीए की दूसरी सरकार बनने के बाद ये पहली विदेश यात्रा है। जबकि अपने पहले कार्यकाल में वह दो बार श्रीलंका जा चुके हैं। इस यात्रा को अहम माना जा रहा है। क्योंकि चीन श्रीलंका में अपना विस्तार रहा है। जो भारत के लिए चिंता का विषय है। पीएम नरेन्द्र मोदी 2015 और 2017 में भी श्रीलंका की यात्रा पर जा चुके हैं। श्रीलंका में पहुंचते ही एयरपोर्ट पर वहां के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने उनका स्वागत किया।

  • Foreign tourist died in Sonipat Haryana

    News31, May 2019, 3:21 PM IST

    सोनीपत में विदेशी महिला की मौत

    मॉरिशस से भारत घूमने आयी एक विदेशी महिला पर्यटक की हरियाणा के सोनीपत में मौत हो गयी।  जानकारी के मुताबिक मॉरीशस देश की सरस्वती अपने साथियों के साथ घूमने के लिए आई थी और वह दिल्ली से खाना खाने के बाद बस में सवार हुई थी।