Former Minister  

(Search results - 6)
  • <p>Shivraj Singh Chauhan, Madhya Pradesh, Corona in Madhya Pradesh, Corona epidemic, Corona infection, Economy in Corona, Madhya Pradesh economy, Labor reform<br />
&nbsp;</p>

    NewsMay 23, 2020, 8:06 AM IST

    शिवराज ने दिखाया बड़ा दिल, पूर्व मंत्रियों को दी बड़ी राहत

    राज्य में की बंगला पॉलिटिक्स खत्म हो गया है। क्योंकि अब राज्य सरकार ने पूर्व मंत्रियों को मिली राहत देते हुए बंगलों को खाली नहीं कराने का फैसला किया है। असल में कोरोना संकट कारण राज्य सरकार ने ये फैसला लिया है। हालांकि नियमों के मुताबिक इन पूर्व मंत्रियों को सरकारी बंगलों को खाली करना है। लेकिन सरकार चली जाने के बाद भी ये पूर्व मंत्री बंगलों को खाली नहीं कर रहे हैं।

  • <p>yogi</p>

    NewsMay 22, 2020, 10:54 AM IST

    अब कमलनाथ के करीबी पूर्व मंत्रियों को ऐसे झटका देंगे शिवराज, जानें क्या है मामला

    मध्य प्रदेश के गृह विभाग ने बृजेन्द्र सिंह राठौर, ओंकार सिंह मरकाम, प्रियव्रत सिंह, सुखदेव पानसे, उमंग सिंघार, पी.सी. शर्मा, कमलेश्वर पटेल, लखन घनघोरिया, सचिन यादव और सुरेंद्र बघेल को सरकारी बंगलों को खाली करने का आदेश दिया है। हालांकि कांग्रेस नेता और सांसद विवेक तन्खा ने सरकार के फैसले पर आपत्ति जताई है।

  • allegations of sexual harassment on Former minister, SIT started his enquiry

    NewsSep 7, 2019, 7:42 PM IST

    पूर्व केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री पर छात्रा के आरोप का मामला, एसआईटी ने कॉलेज और घर पर शुरु की जांच

    पूर्व केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर एक छात्रा द्वारा यौन शोषण के आरोप लगाए जाने के बाद से लगातार सनसनी फैली हुई है। इस मामले में जांच करने के लिए एसआईटी की टीम छात्रा के कॉलेज पहुंची। जहां दो घंटे तक जांच के बाद एसआईटी टीम ने छात्रा के घर का भी दौरा किया।   
     

  • Former Ministers accused of mining in the hospital were celebrating Birthday Party, then ED Team reached

    NewsJul 17, 2019, 10:41 AM IST

    अस्पताल में खनन आरोपी पूर्व मंत्री मना रहे थे बर्थडे पार्टी और आ धमकी ईडी की टीम

    समाजवादी पार्टी के नेता गायत्री प्रजापति की मुश्किलें बढ़ गयी हैं। अभी तक इस मामले मे उसे सीबीआई पूछताछ कर रही थी। लेकिन अब ईडी ने भी उन पर शिकंजा कस दिया है। गायत्री प्रजापति बलात्कार के आरोप में फिलहाल जेल में हैं ।

  • Cbi raid in Akhilesh Yadav close former minister in amethi

    NewsJun 12, 2019, 1:36 PM IST

    जानें क्यों अखिलेश के करीबी पूर्व मंत्री के घर सीबीआई ने मारा छापा

    उत्तर प्रदेश में पूर्व की सपा सरकार के दौरान राज्य में खनन घोटाला हुआ था और हाईकोर्ट के आदेश के बाद इसकी जांच सीबीआई को सौंपी गयी थी। पहले इस विभाग के मंत्री अखिलेश यादव थे। लेकिन बाद में इस विभाग को गायत्री प्रजापति को दे दिया गया था। हालांकि जांच के दायरे में अखिलेश भी हैं। क्योंकि उनके कार्यकाल के दौरान हुए खनन घोटाले में पूर्व आईएएस अफसर चंद्रकला से भी पूछताछ की जानी है। 

  • prafil patel

    NewsJun 10, 2019, 2:49 PM IST

    एयरबस घोटाला मामला: पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल के जवाब से ईडी नाखुश

    कांग्रेस के कार्यकाल में विमानन मंत्री रहे वरिष्ठ एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल आज प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश हुए। देर शाम तक उनसे ईडी के अधिकारी पूछताछ करते रहे। उनसे एयरलाइन रुट और एयरबस डील से संबंधित सवाल पूछे गए। लेकिन पटेल के दिए जवाबों से ईडी के अधिकारी संतुष्ट नहीं हुए। उन्हें फिर से पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।