Four  

(Search results - 78)
  • <p>दिल्ली सरकार ने सभी ऑफिस और दुकानों को खोलने की अनुमति दे दी है। जिसके बाद सिटी बस न मिलने से कर्मचारी परेशान दिखे।&nbsp;</p>

    News24, May 2020, 1:36 PM

    देश के चार राज्यों में कोरोना के 67 फीसदी मामले, जानें अन्य राज्यों का हाल

    देश में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना के 6,767 नए मामले दर्ज किए गए हैं। वहीं रविवार को देश में कोरोना संक्रमण के मामले 131,868 हो गए हैं। वहीं कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 3,867 तक पहुंच गई है जबकि देश में 54,000 से अधिक मरीज कोरोना से ठीक हो चुके हैं।

  • undefined

    News11, May 2020, 6:41 PM

    बेहाल है राजस्थान: एक ही दिन में कोरोना के 84 ताजा मामले, चार हजार पहुंची

    राज्य ने अब तक कोरोनो संक्रमण से 108 लोगों की मौत हुई है और राज्य में सबसे ज्यादा मौत जयपुर में हुई है। राजधानी जयपुल में 57 लोगों की मौत कोरोना से हुई है। वहीं राज्य में कोरोना के मामले 3,898 तक पहुंच गए हैं। राज्य के अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) रोहित कुमार सिंह ने बताया कि राज्य के 12 जिलों में 84 ताजा मामले दर्ज किए गए हैं, जिनमें 40 मामले उदयपुर जिले के हैं।

  • <p>migrant workers</p>

    News11, May 2020, 1:34 PM

    एक ही दिन में बड़े चार हजार से ज्यादा मामले, 67 पहुंची संक्रमितों की संख्या

    कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ने के साथ ही देश में लॉकडाउन-3 17 मई को खत्म हो जाएगा और आगे की रणनीती के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्रियों के मुख्यमंत्रियों के साथ आज वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिए बैठक बुलाई है और इसमें सभी राज्यों के मुख्यमंत्री हिस्सा लेंगे। इस बैठक में लॉकडाउन के साथ ही अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करने के कदमों पर भी चर्चा होगी।  

  • <p>अवनीश अवस्थी के गोरखपुर में डीएम रहने के दौरान योगी आदित्यनाथ वहां के सांसद थे । इस दौरान अवनीश अवस्थी की तेज तर्रार कार्यशैली और काम के प्रति लगन ने उन्हें सीएम योगी के बेहद पसंदीदा अफसरों में शामिल कर दिया। &nbsp;&nbsp;</p>

    News7, May 2020, 8:37 PM

    जानें क्यों योगी से गुहार लगा रहे हैं चार राज्यों के सीएम

    कोरोना लॉकडाउन के कारण देश के विभिन्न राज्यों में फंसे प्रवासी राज्य में वापस आना चाहते हैं। प्रवासियों का कहना है कि राज्य में उनके लिए रोजगार नहीं है। लिहाजा राज्य में वापस आकर गांवों में खेतीबाड़ी कर लेंगे।  लिहाजा ज्यादा से ज्यादा प्रवासी राज्य में वापस आ रहे हैं। पिछले दिनों ही गुजरात और महाराष्ट्र से हजारों की संख्या में प्रवासी राज्य में वापस आ चुके हैं और उन्हें क्वारंटिन किया गया है और अवधि समाप्त होने के बाद उन्हें घर भेजा जाएगा।

  • <p style="text-align: justify;"><strong>पुलिसवालों के परिजनों का करता था अपहरण</strong><br />
जानकारी के मुताबिक रियाज अहमद नायकू की उम्र 35 साल थी। यह बेहद कम वक्त में हिज्बुल का अहम हिस्सा बन गया था। पुलिस अफसरों के परिवार के लोगों का अपहरण, आतंकी के मरने पर बंदूकों से सलामी इन चलनों को उसने ही शुरू किया था, जिससे हिज्बुल और खतरनाक होता जा रहा था। अपनी छवि की वजह से नायकू ने कई कश्मीरी युवाओं को आतंक की राह पर चलाया।</p>

    News7, May 2020, 6:04 PM

    नापाक को छटका: महज चार महीने में कश्मीर में 64 से ज्यादा आतंकी ढेर, नई चुनौतियां बरकरार

    सुरक्षा बलों ने इस साल कई बड़े आतंकियों को मौत के घाट उतारा है और इसके कारण पाकिस्तान में इनके आकाओं के पेशानी पर बल पड़ गए हैं। सुरक्षा बलों नेजैश-ए-मोहम्मद के तीन शीर्ष आतंकी कमांडर कारी यासिर, अंसार गजवत उल हिंद (बुरह) के बुरहान कोका और हिजबुल मुजाहिदीन के रियाज नाइकू सहित कुल 64 आतंकियों को मार गिराया है।

  • undefined

    Nation27, Apr 2020, 2:50 PM

    पीएम मोदी संग वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में कुछ राज्यों ने कहा बढ़ाया जाए लॉकडाउन

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लॉकडाउन खत्म होने से 6 दिन पहले सोमवार को मुख्यमंत्रियों के साथ देश के मौजूदा हालात की समीक्षा करेंगे। कोरोना महामारी पर मुख्यमंत्रियों के साथ यह उनकी तीसरी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग होगी। लॉकडाउन का दूसरा चरण 3 मई को खत्म होगा। इससे पहले अर्थव्यवस्था में सुधार लाने के लिए केंद्र सरकार 20 और 25 अप्रैल को दो बार लॉकडाउन में छूट दे चुकी है। हालांकि, कहां-कहां दुकानें खोली जाएं और आर्थिक गतिविधियां शुरू की जाएं, इस पर फैसला राज्यों के ऊपर छोड़ा गया है।

  • undefined

    News24, Apr 2020, 5:56 PM

    जानें कहां देश में हर चार दिन में दोगुने हो रहे हैं केस, बन सकता है भारत का वुहान

    देशभर कोरोना का आंकड़ा 23 हजार पार हो गया है। जबकि अभी तक सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में हैं। महाराष्ट्र में अभी तक  6430 मामले सामने आ चुके हैं, वहीं वायरस से 283 लोगों की जान चुकी है। महाराष्ट्र के बाद अब गुजरात  सबसे बड़ा हॉटस्पॉट बन रहा है। राज्य में अब तक कुल 2624 कोरोना वायरस के मामले सामने आ चुके हैं। जबकि 258 लोग ठीक हुए हैं और 112 लोगों की मौत कोरोना वायरस से हुई है। 

  • undefined

    News23, Mar 2020, 6:33 PM

    मध्य प्रदेश में चौथी बार शिवराज के सिर सजेगा 'ताज'!

    माना जा रहा है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान आज रात 9 बजे चौथी बार राज्य के मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं। शपथ ग्रहण समारोह भोपाल के राजभवन में आयोजित किया जाएगा। राज्य में 20 मार्च को कांग्रेस सरकार से 22 विधायकों के समर्थन वापस लेने के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ को इस्तीफा देना पड़ा था। 

  • 18 अगस्त, रविवार का राशिफल

    Astrology1, Feb 2020, 7:44 AM

    आज इन चार राशियों पर रहेगी बजरंग बली की कृपा: बनाएंगे बिगड़े काम, जानें आज 1 फरवरी (शनिवार) को राशिफल आचार्य जिज्ञासु जी द्वारा

    ज्योतिष के मुताबिक चार राशियों के लिए आज है बजरंग बली के दर्शन करना शुभ है , ताकि बिगड़े हुए काम बनें और वाद विवाद की स्थित में आप धैर्य से शत्रुओं पर विजय हासिल कर सकें। कर्क, तुला, धनु और मीन राशि आज शनिवार के दिन बजरंग बली के दर्शन करें। ग्रहों की स्थिति के मुताबिक राहु मिथुन राशि, मंगल वृश्चिक राशि में हैं। वहीं केतु और गुरु धनु राशि में विचरण कर रहे हैं।

  • Pakistan, says 'US should take action to stop conflict with India kps

    News30, Jan 2020, 7:37 AM

    चार बार युद्ध हार चुका पाकिस्तान भारत को दे रहा है गीदड़ भभकी

    असल में एक दिन पहले ही भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि पाकिस्तान को धूल चटाने में भारत को दस दिन भी नहीं लगेंगे। जिसके बाद पाकिस्तान बौखला गया है। लिहाजा उनसे भारत को फिर से धमकी दी है। असल में पाकिस्तान पूरी दुनिया के सामने बेनकाब हो गया है और भारत में होने वाली आतंकियों को समर्थन देने के सबूत दुनिया के सामने आ चुके हैं। लिहाजा अब  पाकिस्तान सिर्फ भारत को धमकी दे रहा है।

  • porn stars

    Hollywood26, Jan 2020, 12:30 PM

    हिंदी फिल्मों के एक्ट्रेस से ज्यादा कमाई करते हैं पॉर्न स्टार्स, जानें एक सीन के लिए कितना लेती हैं चार्ज

    पॉर्न इंडस्ट्री का कारोबार लगातार बढ़ रहा है। ये एक मात्र ऐसी इंडस्ट्रीज है जहां पुरुषों की तुलना में महिलाओं को ज्यादा भुगतान होता है। आमतौर पर पॉर्न स्टार्स को एक सीन के लिए औसतन 1 हजार से 2 हजार डॉलर मिलता है। लेकिन अगर एक्ट्रेस की मांग है तो उसे 6 हजार डॉलर्स तक मिलते हैं। यानी एक सीन के लिए उसे  4 लाख रुपये तक मिल सकते हैं। आइए आपको बताते हैं पोर्न फिल्मों की स्टार्स से तो अरबपति हैं और इनकी रोजाना कमाई करोड़ों रुपयों में है। हालांकि हर कोई पोर्न स्टार इन स्टार्स की तरह खुशकिस्मत नहीं होता है। क्योंकि पोर्न फिल्मों की स्टार मिया खलीफा ने दावा किया था कि उसने पोर्न फिल्मों से महज 12 हजार डॉलर ही कमाए।

  • ইরান প্লেন দুর্ঘটনা

    News13, Jan 2020, 8:25 AM

    ईरान ने फिर अमेरिकी ठिकाने पर दागे रॉकेट, चार ईराकी सैनिक घायल

    ईरान लगातार अमेरिकी सैन्य ठिकानों को  निशाना बना रहा है। पिछले हफ्ते भी उसने इराक में स्थित अमेरिकी सैन्य ठिकानों को निशाना बनाते हुए रॉकेट दागे थे। हालांकि अभी तक अमेरिका को किसी भी तरह जान माल का नुकसान हुआ है। लेकिन ईरान इन हमलों के जरिए अमेरिका को ये अहसास करा रहा है कि वह आसानी से पीछे नहीं हटने वाला है। 

  • Three more new hanging boards ready in Tihar Jail kps

    News2, Jan 2020, 8:22 AM

    निर्भया के दोषियों के लिए तैयार किए जा रहे हैं तख्ते, चारों को एक साथ मिलेगी मौत

    निर्भया के आरोपी रोज अपनी मौत के दिन गिन रहे हैं। क्योंकि इन चारों आरोपियों को एक साथ फांसी दी जाएगी। जबकि पांचवें दोषी की मौत हो चुकी है और एक दोषी नाबालिक होने के कारण सजा से बच गया है और उसे नाबालिक होने का लाभ मिला है और वह जेल से बाहर है। लेकिन चारों आरोपी जेल में है और उन्होंने पिछले दिनों सजा के खिलाफ अपील दाखिल की थी, लेकिन कोर्ट ने इन चारों की सजा को बहाल रखा और याचिका को खारिज कर दिया।

  • Jyotiraditya Scindia

    News13, Dec 2019, 11:02 AM

    चार तथ्यों से समझे, कैसे ‘बागी’सिंधिया शब्दों के बाण से कर रहे हैं ‘शहीद’ होने की तैयारी

    मध्य प्रदेश की राजनीति में सिंधिया परिवार की धमक है। पिछली तीन पीढ़ीयों से इस परिवार का दखल है। देश की सत्ता पर काबिज दोनों राजनैतिक दल कांग्रेस और भाजपा में इस परिवार के सदस्य है। लेकिन तीसरी पीढ़ी के ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस के दिग्गज नेता माने जाते हैं। लेकिन वह पिछले एक साल से पार्टी नेतृत्व से नाराज चल रहे हैं। सिंधिया को राहुल गांधी का करीबी माना जाता है।