Four  

(Search results - 70)
  • 18 अगस्त, रविवार का राशिफल

    Astrology1, Feb 2020, 7:44 AM IST

    आज इन चार राशियों पर रहेगी बजरंग बली की कृपा: बनाएंगे बिगड़े काम, जानें आज 1 फरवरी (शनिवार) को राशिफल आचार्य जिज्ञासु जी द्वारा

    ज्योतिष के मुताबिक चार राशियों के लिए आज है बजरंग बली के दर्शन करना शुभ है , ताकि बिगड़े हुए काम बनें और वाद विवाद की स्थित में आप धैर्य से शत्रुओं पर विजय हासिल कर सकें। कर्क, तुला, धनु और मीन राशि आज शनिवार के दिन बजरंग बली के दर्शन करें। ग्रहों की स्थिति के मुताबिक राहु मिथुन राशि, मंगल वृश्चिक राशि में हैं। वहीं केतु और गुरु धनु राशि में विचरण कर रहे हैं।

  • Pakistan, says 'US should take action to stop conflict with India kps

    News30, Jan 2020, 7:37 AM IST

    चार बार युद्ध हार चुका पाकिस्तान भारत को दे रहा है गीदड़ भभकी

    असल में एक दिन पहले ही भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि पाकिस्तान को धूल चटाने में भारत को दस दिन भी नहीं लगेंगे। जिसके बाद पाकिस्तान बौखला गया है। लिहाजा उनसे भारत को फिर से धमकी दी है। असल में पाकिस्तान पूरी दुनिया के सामने बेनकाब हो गया है और भारत में होने वाली आतंकियों को समर्थन देने के सबूत दुनिया के सामने आ चुके हैं। लिहाजा अब  पाकिस्तान सिर्फ भारत को धमकी दे रहा है।

  • porn stars

    Hollywood26, Jan 2020, 12:30 PM IST

    हिंदी फिल्मों के एक्ट्रेस से ज्यादा कमाई करते हैं पॉर्न स्टार्स, जानें एक सीन के लिए कितना लेती हैं चार्ज

    पॉर्न इंडस्ट्री का कारोबार लगातार बढ़ रहा है। ये एक मात्र ऐसी इंडस्ट्रीज है जहां पुरुषों की तुलना में महिलाओं को ज्यादा भुगतान होता है। आमतौर पर पॉर्न स्टार्स को एक सीन के लिए औसतन 1 हजार से 2 हजार डॉलर मिलता है। लेकिन अगर एक्ट्रेस की मांग है तो उसे 6 हजार डॉलर्स तक मिलते हैं। यानी एक सीन के लिए उसे  4 लाख रुपये तक मिल सकते हैं। आइए आपको बताते हैं पोर्न फिल्मों की स्टार्स से तो अरबपति हैं और इनकी रोजाना कमाई करोड़ों रुपयों में है। हालांकि हर कोई पोर्न स्टार इन स्टार्स की तरह खुशकिस्मत नहीं होता है। क्योंकि पोर्न फिल्मों की स्टार मिया खलीफा ने दावा किया था कि उसने पोर्न फिल्मों से महज 12 हजार डॉलर ही कमाए।

  • ইরান প্লেন দুর্ঘটনা

    News13, Jan 2020, 8:25 AM IST

    ईरान ने फिर अमेरिकी ठिकाने पर दागे रॉकेट, चार ईराकी सैनिक घायल

    ईरान लगातार अमेरिकी सैन्य ठिकानों को  निशाना बना रहा है। पिछले हफ्ते भी उसने इराक में स्थित अमेरिकी सैन्य ठिकानों को निशाना बनाते हुए रॉकेट दागे थे। हालांकि अभी तक अमेरिका को किसी भी तरह जान माल का नुकसान हुआ है। लेकिन ईरान इन हमलों के जरिए अमेरिका को ये अहसास करा रहा है कि वह आसानी से पीछे नहीं हटने वाला है। 

  • Three more new hanging boards ready in Tihar Jail kps

    News2, Jan 2020, 8:22 AM IST

    निर्भया के दोषियों के लिए तैयार किए जा रहे हैं तख्ते, चारों को एक साथ मिलेगी मौत

    निर्भया के आरोपी रोज अपनी मौत के दिन गिन रहे हैं। क्योंकि इन चारों आरोपियों को एक साथ फांसी दी जाएगी। जबकि पांचवें दोषी की मौत हो चुकी है और एक दोषी नाबालिक होने के कारण सजा से बच गया है और उसे नाबालिक होने का लाभ मिला है और वह जेल से बाहर है। लेकिन चारों आरोपी जेल में है और उन्होंने पिछले दिनों सजा के खिलाफ अपील दाखिल की थी, लेकिन कोर्ट ने इन चारों की सजा को बहाल रखा और याचिका को खारिज कर दिया।

  • Jyotiraditya Scindia

    News13, Dec 2019, 11:02 AM IST

    चार तथ्यों से समझे, कैसे ‘बागी’सिंधिया शब्दों के बाण से कर रहे हैं ‘शहीद’ होने की तैयारी

    मध्य प्रदेश की राजनीति में सिंधिया परिवार की धमक है। पिछली तीन पीढ़ीयों से इस परिवार का दखल है। देश की सत्ता पर काबिज दोनों राजनैतिक दल कांग्रेस और भाजपा में इस परिवार के सदस्य है। लेकिन तीसरी पीढ़ी के ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस के दिग्गज नेता माने जाते हैं। लेकिन वह पिछले एक साल से पार्टी नेतृत्व से नाराज चल रहे हैं। सिंधिया को राहुल गांधी का करीबी माना जाता है। 

  • undefined

    News1, Oct 2019, 8:00 AM IST

    एसआईटी के सवालों से चकराया आजम खान का सिर, जवाब के लिए मांगा चार दिन समय

    आजम खान अपनी पत्नी तंजीन फातिमा का नामांकन कराने के लिए रामपुर पहुंचे थे। आजम खान अरसे से रामपुर नहीं आ रहे थे क्योंकि उन्हें डर था कि रामपुर पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर सकती है। हालांकि कुछ मामलों में हाईकोर्ट ने आजम खान को जमानत दे दी है। जिसके बाद वह रामपुर में दिखे। अपने पत्नी का नामांकन जमा करने के बाद वह एसआईटी के सामने पेश हुए और एसआईटी ने उनसे एक घंटा पूछताछ की। 

  • undefined

    News17, Sep 2019, 7:41 AM IST

    महाराष्ट्र में सोनिया-पवार ने दिखाया बड़ा दिल, अखिलेश यादव को 370 पर दिया रिटर्न गिफ्ट

    लोकसभा चुनाव में सपा ने उत्तर प्रदेश में बसपा के साथ हुए गठबंधन में कांग्रेस को शामिल नहीं किया था। लेकिन कांग्रेस ने सपा को सम्मान देते हुए चार सीटें दी हैं। सपा राज्य में सात सीटें मांग रही थी। हालांकि माना जा रहा है कि एक सीट पर फ्रेंडली फाइट भी होगी। यही नहीं संसद में केेन्द्र सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर से अनुच्छेेद 370 का विरोध सपा ने किया था। जिसके बाद कांग्रेस ने सपा  को राज्य में अपने गठबंधन मेें शामिल किया है।

  • terrorists killed

    News7, Sep 2019, 10:06 AM IST

    कश्मीर में बौखलाए आतंकियों ने चार साल की बच्ची समेत चार लोगों को मारी गोली

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोपोर के डंगेरपोरा इलाके में आतंकवादियों ने एक बच्ची समेत चार लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। इस घटना का जानकारी मिलने के बाद पुलिस और सुरक्षा बल मौके पर पहुंच गए हैं। जिसके बाद इलाके की तलाशी ली जा रही है। सुरक्षा बलों को उम्मीद है कि आतंकी आसपास ही हो सकते हैं।

  • UP Police

    News28, Aug 2019, 8:20 AM IST

    चार लुटेरे और तीन मिनट, बैंक में हो गई 38 लाख की लूट

    जानकारी के मुताबिक ये लूट की घटना जिले के छज्जापुर में स्थित आईसीआईसीआई बैंक में हुई है। ये बैंक कस्बे के बीचों बीच में है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक चार नकाबपोश चार बदमाश बैंक में जैसे ही बैंक में घुसे, वहां अफरा-तफरी मच गई। दो बदमाश बैंक में घुस गए थे, जबकि दो बैंक के गेट पर खड़े हो गए थे और लगातार हवाई फायरिंग कर रहे थे। बदमाश इतने बेखौफ थे कि उन्होंने बैंक के गार्ड पर भी फायरिंग की, लेकिन उसने भागकर अपनी जान बचाई।

  • Yogi Adityanath

    News21, Aug 2019, 7:59 PM IST

    आखिर क्यों योगी आदित्यनाथ ने चार मंत्रियों को दिखाया बाहर का रास्ता, ये है मूल कारण

    उत्तर प्रदेश में कैबिनेट विस्तार से ठीक एक दिन पहले यानी मंगलवार को वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल और बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार अनुपमा जायसवाल, कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह और अर्चना पांडेय से इस्तीफा ले लिया गया। इन चार मंत्रियों की छुट्टी की वजहें अलग अलग हैं। आईए करते हैं पड़ताल-

  • Pakistan is preparing for 'Marine Jihad', India's Army is ready, will not be able to do terrorist attack like 26/11 again

    News20, Aug 2019, 12:21 PM IST

    ना 'पाक' की साजिश: भारत को दहलाने के लिए किया अफगानिस्तान का इस्तेमाल, चार आईएसआई एजेंट को कराया देश में दाखिल

    राजस्थान के सिरोही के एसपी कल्याणमल मीणा ने बताया कि ये आईएसआई एजेंट अफगानिस्तान के पासपोर्ट के जरिए भारत में घुसे हैं। इस रिपोर्ट के आने के बाद राजस्थान और गुजरात बॉर्डर समेत देश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। गुजरात के इंटेलीजेंस ब्यूरो को गुजरात और उदयपुर, सिरोही में आतंकी मूवमेंट का इनपुट मिला है।

  • DM Saheb spoke to a pregnant woman about 'shameless' after giving birth to fourth child in Yogi Raj

    News16, Aug 2019, 3:15 PM IST

    योगी राज में चौथा बच्चा पैदा करने पर डीएम साहब ने गर्भवती महिला को बताया ‘बेशर्म’

    जिलाधिकारी के इस शर्मनाक बयान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहां वह एक गर्भवती महिला द्वारा चौथा बच्चा पैदा करने पर उसके बेशर्म कह रहे हैं और उसका अपमान कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद जिले के सामाजिक संगठन और किसान यूनियन ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इन संगठनों ने इसकी शिकायत राज्य महिला आयोग और मुख्यमंत्री कार्यालय से की है।

  • undefined

    News13, Aug 2019, 10:04 PM IST

    दिल्ली भी हो सकती है पानी-पानी, अगले चार दिन भारी बारिश की चेतावनी

    विभाग का कहना है कि दिल्ली में भी अन्य राज्यों में हो रही बारिश की तरह आसमान से आफत बरस सकती है। हालांकि अभी तक औसत से भी कम बारिश हुई है और ऐसा माना जा रहा कि अगले चार दिन दिल्ली में जोरदार बारिश हो सकती है। लिहाजा दिल्लीवासी घर से संभल कर निकले। आमतौर पर दिल्ली में बारिश के कारण पानी सडकों पर आ जाता है और रास्तों पर कई किलोमीटर तक लंबा जाम लग जाता है।