Gange  

(Search results - 6)
  • varanasi ganga

    News17, Sep 2019, 2:51 PM IST

    वाराणसी में गंगा नदी का रौद्र रुप, सड़कों तक चढ़ा बाढ़ का पानी

    भगवान शिव की नगरी काशी में मां गंगा का पानी लगातार चढ़ रहा है। यहां हर रोज 1 सेमी प्रति घण्टे की रफ्तार से जलस्तर बढ़ रहा है, जिसकी वजह से कई सड़कों तक पानी पहुंच चुका है। 
     

  • Police constable marries gangster, know what is the secret

    News10, Aug 2019, 8:32 AM IST

    पुलिस कांस्टेबल ने की गैंगस्टर से शादी, जानें क्या है राज

    एक ऐसी लव स्टोरी यूपी के ग्रेटर नोएडा में देखने को मिल रही है जहां एक पुलिस कांस्टेबल ने हिस्ट्रीशीटर के साथ शादी की है। ये शादी भी ऐसी नहीं बल्कि दोनों में पहले प्यार हुआ और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला किया। फिलहाल ये मामले राज्य के पुलिस विभाग में चर्चा का विषय बना हुआ और इस मामले के जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

  • Modi ganga aarti

    Views14, May 2019, 4:00 PM IST

    जानिए वाराणसी से ही क्यों चुनाव लड़ रहे हैं पीएम मोदी? मां गंगा हैं प्रमुख कारण

    गुजरात के रहने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तर प्रदेश की वाराणसी संसदीय सीट पर चुनाव लड़ने का फैसला यूं ही नहीं कर लिया। दरअसल वाराणसी और मोदी के बीच एक नहीं पांच कनेक्शन हैं। हम आपको पीएम और काशी के सभी संबंधों के बारे में विस्तार से जानकारी दे रहे हैं। इस बार आपको बताते हैं पीएम मोदी का वाराणसी से दूसरा बड़ा कनेक्शन, जो हैं मां गंगा :-

  • Job Opportunities

    Views10, Apr 2019, 6:20 PM IST

    आंकड़ों ने बताया हो रहा है चमत्कार: मोदी सरकार में बढ़ रहा है रोजगार

     प्रधानमंत्री आवास योजना, स्वच्छता के तहत शौचालय योजना, ग्रामीण सड़क योजना, प्रधानमंत्री सड़क योजना, जल यातायात विकास, नमामि गंगे, सौभाग्य योजना, आम जन को सामाजिक सुरक्षा प्रदान करने के लिए प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना, प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना, अटल पेंशन योजना, आयुष्मान योजना आदि। इन सारी योजनाओं का लाभ करीब 50 करोड़ लोगों तक पहुंचता हुआ दिख रहा है। ऐसा आंकड़ों का कहना है।

  • undefined

    News6, Mar 2019, 2:01 PM IST

    पीएम मोदी ने निजी बचत से 21 लाख रुपये कुंभ मेले के सफाईकर्मियों के फंड में दान दिए

    हाल ही में नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान प्राप्त उपहारों की नीलामी से एकत्र 3.40 करोड़ रूपये भी नमामि गंगे योजना के लिये दान कर दिया। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने साल 2015 तक उन्हें मिले तोहफों की नीलामी से प्राप्त 8.33 करोड़ रूपये भी नमामि गंगे मिशन को दान में दिए थे। 

  • PM Modi donate Seoul peace prize award amount to Namami Gange project

    News22, Feb 2019, 12:26 PM IST

    सोल शांति पुरस्कार पीएम मोदी ने किया नमामि गंगे को समर्पित, जानें कितनी राशि मिली पीएम को

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आज दक्षिण कोरिया की राजधानी में सोल शांति पुरस्कार से सम्मानित किया गया। लेकिन पीएम मोदी ने इस पुरस्कार से मिली राशि को अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को समर्पित कर दिया।