Genocide  

(Search results - 4)
  • प्रियंका ने कहा,' हमें क्यों रोका जा रहा है, इसका कारण बताया जाए?

    NewsJul 20, 2019, 1:23 PM IST

    चुनार गेस्ट हाउस में धरने पर बैठी प्रियंका सोनभद्र नरसंहार के परिजनों से मिली

    आखिरकार प्रियंका गांधी ने आज नरसंहार में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात की। प्रियंका के सोनभद्र जाने पर प्रतिबंध है लिहाजा बताया जा रहा है कि जिला प्रशासन ने पीड़ित परिवारों की प्रियंका गांधी की मुलाकात करवाई। हालांकि अभी तक गेस्ट हाइस कांग्रेस के नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है। प्रियंका भी विरोध स्वरूप वहां पर धरने पर बैठी हैं। 

  • Priyanka Gandhi Vadra appreciated Yogi Adiyanath security during her tour in UP

    NewsJul 19, 2019, 1:11 PM IST

    सोनभद्र में हुए नरसंहार की जिम्मेदार है कांग्रेस: सीएम योगी

    उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में हुए नरसंहार का मामला लगातार चर्चा में है। अब इसपर सियासत चालू हो गई है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा इस मुद्दे को लेकर धरने पर बैठी हैं। लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जानकारी दी है कि इस दर्दनाक हत्याकांड के लिए कांग्रेस पार्टी जिम्मेदार है। जिसकी सरकार के समय में 1955 में ग्राम पंचायत की जमीन सोसायटी के नाम कर दी गई थी।  

  • undefined

    NewsApr 18, 2019, 2:00 PM IST

    पाक में फिर नरसंहार: बस से उतारकर 16 यात्रियों को होटल में मारी गोली

    सूत्रों के मुताबिक सेना और पुलिस की वर्दी में और गाडि़यों में सवार 15 से 20 हमलावरों ने बस को मकरान कोस्टल हाईवे पर रोक लिया। जिसके बाद वर्दी में कुछ लोगों ने बस में चढ़कर सवार यात्रियों का आइडेंटिटी कार्ड चेक किया। 

  • undefined

    WorldApr 17, 2019, 9:47 AM IST

    पाकिस्तान सरकार के नरसंहार से बचने के लिए अब शियाओं को चाहिए आजादी

    पाकिस्तान में रहने वाले शियाओं के खिलाफ हिंसा के मामलों में काफी बढ़ोतरी देखने को मिली है। पाकिस्तान की आबादी का 20 फीसदी हिस्सा शिया हैं, लेकिन जिस तरह से उनके खिलाफ हिंसा हो रही है, उसे नरसंहार ही कहा जा सकता है।