Girl  

(Search results - 144)
  • Protest against alleged killing of Hindu girl Namrata Chandni in Pakistan

    News7, Nov 2019, 8:43 AM IST

    पाकिस्तान में हिंदू लड़की डॉ. नम्रता कुमारी मर्डर केस में हुआ बड़ा खुलासा, हत्या से पहले हुआ था बलात्कार

    पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों  पर हो रहे जुल्म लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। इसकी कई बार पुष्टि हो चुकी है। अब पाकिस्तान के सिंध प्रांत में पिछले दिनों हुए डा. नम्रता कुमारी हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है। पाकिस्तान के एक मीडिया समूह ने पोस्टमार्टम का रिपोर्ट का जिक्र करते हुए बताया है कि डा. नम्रता कुमारी की हत्या से पहले उसके साथ बलात्कार हुआ था। 

  • warning to imran khan

    News20, Oct 2019, 8:47 AM IST

    बच्ची के इलाज के लिए भारत ने दिखाई दरियादिली, लेकिन आतंकी पाकिस्तान कहां समझे इंसानियत

     इमरान खान सरकार के फैसले के बाद पाकिस्तान में दवाओं का अकाल पड़ गया है और इलाज के लिए पाकिस्तानियों को अन्य देशों की तरफ रूख करना पड़ रहा है। जहां पर इलाज काफी महंगा है। पाकिस्तान में अभी भी रेबिन की वैक्सीन मौजूद नहीं है और भारत ये वैक्सीन एक हजार में मिल जाती थी वहीं अब इसे यूरोप से मंगाने में 70 हजार रुपये का खर्च आ रहा है।

  • News17, Oct 2019, 8:35 AM IST

    उबर बाइक चालक ने की अमेरिकी लड़की से छेड़छाड़, पीएमओ में शिकायत न करने के लिए गुहार लगाते रहे पुलिसकर्मी

    अमेरिका की रहने वाले एक लड़की लखनऊ में रहकर फेलोशिप रह रही है। यहां पर एक एनजीओं में काम भी करती है। लिहाजा उसने बुधवार को सुबह उबर एप के जरिए बाइक को बुक किया। इसके बाद बाइक आई। इसके बाद सिकंदरबाग इलाके से उबर बाइक चालक उसे पिकअप किया। लेकिन थोड़ा आगे जाते ही बाइक चालक ने अमेरिकी लड़की से छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें शुरू कर दी। हालांकि लड़की ने इसका विरोध किया। लेकिन चालक नहीं माना।

  • bjp vidhayak speaks rubbish about sakshi and her husband

    News16, Oct 2019, 7:49 AM IST

    बेटी साक्षी मिश्रा ने कराई थी जगहंसाई, ‘सीता’ को गोद लेकर पप्पू भरतौल बने जनक

    असल में बरेली शहर के एक श्मशान में खुदाई के दौरान मटके से एक नवजात बच्ची मिली है। ये बच्ची जिंदा है और इसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन जैसे ही इस बच्ची के बारे में राजेश मिश्रा को जानकारी मिली तो वह अस्पताल पहुंचे और बच्ची के पालन पोषण में आने वाले खर्च का जिम्मा उठाने का फैसला किया। उन्होंने इस बच्ची  का नाम सीता रखा।

  • girl who alleges sexual harassment against swami chinmayanand also arrested by SIT

    News24, Sep 2019, 4:28 PM IST

    चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली लड़की जबरन वसूली के मामले में गिरफ्तार

    वरिष्ठ भाजपा नेता चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली लड़की को एसआईटी ने हिरासत में ले लिया है। उसपर जबरन वसूली की कोशिश का आरोप है। उसके आरोपों के आधार पर चिन्मयानंद को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। अब एसआईटी चिन्मयानंद को ब्लैकमेल करने की कोशिश के आरोपों की जांच कर रही है। 
     

  • पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद

    News23, Sep 2019, 6:35 AM IST

    चिन्मयानंद प्रकरण: आज एसआईटी हाईकोर्ट में सौंपेगी रिपोर्ट, पीड़ित छात्रा भी प्रयागराज पहुंची

    असल में पीड़िता को एसआईटी कभी भी गिरफ्तार कर सकती है। क्योंकि पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मामले में उसकी भूमिका भी अहम मानी जा रही है। उसके तीन साथियों को चिन्मयानंद से रंगदारी की धमकी के मामले में जेल भेजा जा चुका है। छात्रा ने चिन्मयानंद को 200 बार फोन किया है। लिहाजा अब इसके बाद उसकी गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है। लेकिन पीड़िता इससे बचने के लिए आज प्रयागराज में हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर कर सकती है। इसके लिए वह पिता, भाई और अपने वकीलों के साथ प्रयागराज चली गई है। जहां आज वह हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत लेने की कोशिश करेगी। 

  • News22, Sep 2019, 12:07 PM IST

    चिन्मयानंद यौन शोषण कांड: छात्रा पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

    एसआईटी ने दो दिन पहले चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। क्योंकि छात्रा चिन्मयानंद की गिरफ्तारी न होने से नाराज और उसने आत्महत्या करने की धमकी दी थी। जिसके बाद चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। लेकिन अब एसआईटी कभी  भी छात्रा को गिरफ्तार कर सकती है। क्योंकि एसआईटी के पास ब्लैकमेल करने के कई सबूत हैं। 

  • Protest against alleged killing of Hindu girl Namrata Chandni in Pakistan

    News18, Sep 2019, 8:59 AM IST

    पाकिस्तान में हिंदू लड़की की हत्या, चली न्याय की मुहिम पर जांच की मांग पर खामोश हैं इमरान

    जब से पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार आई है तब से वहां पर कट्टरपंथियों ने अल्पसंख्यकों को और ज्यादा निशाना बनाना शुरू कर दिया है। पाकिस्तान में एक हिंदू लड़की नम्रता चंदानी की उसके हास्टल में हत्या कर उसे आत्महत्या करार दिए जाने की कोशिश की गई। मेडिकल की इस छात्रा ने दो घंटे पहले ही लोगों को मिठाई बांटी थी। लेकिन उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। अब पाकिस्तान के सिंध प्रांत में लोगों ने प्रदर्शन कर इमरान खान सरकार को घेरा है। सोशल मीडिया में भी नम्रता चंदानी की न्याय दिलाने के लिए मुहिम चल रही है।

  • Teenage girl gang raped and killed by goons in bareilley

    News11, Sep 2019, 7:31 PM IST

    किशोरी के साथ दरिंदगी करके ट्रेन के आगे फेंका, इलाज के दौरान हो गई मौत

    उत्तर प्रदेश के बरेली की रहने वाली एक किशोरी के साथ गैंगरेप किया गया। जिसके बाद दरिंदों ने उसे चलती ट्रेन के आगे फेंक दिया। जिसकी वजह से उसका पैर कट गया। बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। 
     

  • Zaira Wasim

    News9, Sep 2019, 3:37 PM IST

    क्या फिर धर्म की राह से भटक रही है जायरा वसीम

    आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से सबके दिलों पर छाने वाली जायरा वसीम ने चार महीनें फिल्म इंडस्‍ट्री को अलविदा कह दिया था। इसके लिए जायरा ने तर्क दिए थे कि वह इस्लाम से भटक गई है और अब इस्लाम की राह पर चलना चाहती है। 

  • इस दौरान रवीना के अलावा उनकी खुद की बेटी राशा थडानी भी शामिल हुई थीं। उन्होंने भी इस पार्टी को खूब एंजॉय किया।

    News8, Sep 2019, 8:18 PM IST

    अनिल थडानी से 2004 में शादी करने वाली रवीना टंडन बनने वाली हैं नानी!

    रवीना टंडन डांस रिएलिटी शो नच बलिए के सीजन 9 में आजकल बतौर जज नज़र आ रही। रवीना अपने दौर की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार रही हैं। अब खबर आ रही है कि रवीना टंडन जल्द ही नानी बनने वाली हैं। इसके लिए उन्होंने अपने बड़ी बेटी छाया के लिए एक बेबी शावर की पार्टी का आयोजन किया गया था।

  • terrorists killed

    News7, Sep 2019, 10:06 AM IST

    कश्मीर में बौखलाए आतंकियों ने चार साल की बच्ची समेत चार लोगों को मारी गोली

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोपोर के डंगेरपोरा इलाके में आतंकवादियों ने एक बच्ची समेत चार लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। इस घटना का जानकारी मिलने के बाद पुलिस और सुरक्षा बल मौके पर पहुंच गए हैं। जिसके बाद इलाके की तलाशी ली जा रही है। सुरक्षा बलों को उम्मीद है कि आतंकी आसपास ही हो सकते हैं।

  • girl kid died because of negligence of doctors in kanpur uttar pradesh

    News6, Sep 2019, 7:43 PM IST

    डॉक्टरों की लापरवाही से बच्ची की मौत, मरीजों ने लगाया दवा के ओवरडोज का आरोप

    उत्तर प्रदेश के कानपुर में एमआरआई मशीन में 5 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। यह मामला हैलट अस्पताल का है। जिसके परिसर में अवैध रूप से डायग्नोसिस सेंटर चल रहा था। 
     

  • News3, Sep 2019, 1:07 PM IST

    दिमाग में पोर्न फिल्में और जुबान पर कश्मीर, यही है पाकिस्तानी राजनेताओं की हकीकत

    पाकिस्तान के राजनेता पोर्न फिल्मों के कितने दीवाने हैं। यह इस बात से पता चलता है कि भारत में पाकिस्तान के हाई कमिश्नर अब्दुल बासित ने पोर्न फिल्मों की स्टार को कश्मीर में भारतीय सेना से पीड़ित करार दिया। इस मामले को लेकर दुनिया भर में पाकिस्तान की किरकिरी हो रही है। 

  • Sidhu resignation sent to chief minister, congress may induct in organization in national level

    News2, Sep 2019, 9:48 AM IST

    पाक में सिख लड़की का जबरन धर्म परिवर्तन पर सरबजीत की बहन ने पूछा कहां है बाजवा के दोस्त सिद्धू

    फिलहाल कश्मीर के मामले में दुनिया भर में रुदाली गाने वाले पाकिस्तान के पीएम इस मामले में चुप हैं। जबकि वह अल्पसंख्यकों के हितैषी खुद को दिखाना चाहते हैं। पाकिस्तान में सिख लड़की का अपहरण कर उसका जबरन एक आतंकी से निकाह करा दिया गया। इस मामले में भारत में विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं। लेकिन पाकिस्तान की सेना के प्रमुख जावेद बाजवा के भारतीय दोस्त और कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू चुप हैं। सिद्धू की ये खामोशी सबको चुभ रही है। क्योंकि सिद्धू इमरान खान और बाजवा को अपना दोस्त बताते हैं और पिछले साल इमरान खान के पीएम के तौर पर शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान गए थे और वहां पर आतंकियों का साथ देने वाले सेना प्रमुख बाजवा के गले मिले थे।