Going To  

(Search results - 20)
  • News1, Dec 2019, 7:28 PM IST

    सरकार जाने के बाद महाराष्ट्र भाजपा में होने वाली है बगावत, कुछ यूं मिल रहे हैं संकेत

    राज्य में भाजपा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। राज्य में शिवसेना ने भाजपा के साथ गठबंधन खत्म कर कांग्रेस और एनसीपी के साथ सरकार बनाई है। वहीं राज्य में भाजपा द्वारा अजित पवार के साथ जाने के खिलाफ भी एक वर्ग खुलकर विरोध कर रहा है। पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एकनाथ खड़से ने अजित पवार के साथ हाथ मिलाने के लिए पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस की जमकर आलोचना की। खड़से को पार्टी ने विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं दिया।

  • Eknath Khadse

    News28, Nov 2019, 9:42 AM IST

    सत्ता जाने के बाद अब महाराष्ट्र में अलग थलग पड़ने लगे हैं फडणवीस

    हालांकि इसकी संभावना पहले से ही थी कि राज्य में अब फडणनीस के खिलाफ आवाज उठेंगी और आज ही एकनाथ खड़से ने इसकी शुरूआत कर दी है। खड़से को फडणवीस का विरोधी माना जाता है और वह भाजपा के राज्य ईकाई के अध्यक्ष भी रह चुके हैं और देवेन्द्र फडणवीस सरकार में राजस्व मंत्री थी। लेकिन उनके विभाग में हुए घोटाले के कारण उन्हें कैबिनेट मंत्री के पद से हटा दिया गया था। राज्य में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा ने उन्हें टिकट नहीं दिया था।

  • News10, Nov 2019, 11:08 AM IST

    पाकिस्तान जाकर फिर फिसली सिद्धू की जुबान, पाकिस्तानी सेना की कठपुतली नियाजी को बताया सिकंदर

    हालांकि ये पहले ही माना जा रहा था कि सिद्धू इस बार जाकर वहां पर कुछ न कुछ ऐसा करेंगे। जिससे वह मीडिया की सुर्खियां बनेंगे। पिछली बार पाकिस्तान जाने के बाद कुछ ही समय में उनकी कैबिनेट मंत्री की कुर्सी चली गई थी। सिद्धू पाकिस्तान जाने को इतने बेताब थे कि उन्होंने भारत सरकार को तीन बार पत्र लिखा। 

  • News28, Oct 2019, 12:45 PM IST

    पाकिस्तान को मिलने वाला है एक बड़ा झटका, भारत में होगा निवेश और इमरान फिर फैलाएंगे हाथ

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज से हो रही खाड़ी देश की यात्रा कई मामलों में अहम है। इस यात्रा के दौरान भारत और खाड़ी के देशों के बीच तेल और गैस, नवीनीकरण ऊर्जा और नागरिक उड्डयन समेत कई क्षेत्रों में समझौते होंगे। जो पाकिस्तान के लिए एक बड़ा झटका है। वहीं सऊदी अरब में पीएम मोदी रुपे कार्ड भी लॉच करेंगे। इससे पहले ये कार्ड यूएई में लॉच हो चुका है।

  • Lalu prasada Yadav alleged ranchi rims not supplying water  his room

    News18, Oct 2019, 8:13 AM IST

    बिहार में राजद में होने वाली है बगावत, जानें लालू के करीबी विधायक ने क्या की भविष्यवाणी

    राजद में विधायक तेजस्वी यादव को लेकर नाराज चल रहे हैं। कई विधायक और नेता खुले मंच से तेजस्वी के खिलाफ नाराजगी जता चुके हैं। वहीं राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के करीबी विधायक महेश्वर ने कहा कि राजद में जल्द ही बगावत हो सकती है। उन्होंने कहा कि उपचुनाव के बाद राज्य के समाजवादी विचार के नेता जल्द ही जनता दल यूनाइटेड अध्यक्ष नीतीश कुमार की अगुवाई में एकजुट होंगे। 

  • News22, Sep 2019, 9:48 AM IST

    जेल जाने के बाद स्वामी चिन्मयानन्द को मिला बड़ा झटका, अपनों ने छोड़ा साथ

    शाहजहांपुर के एसएस लॉ कॉलेज़ की छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में पूर्व केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है और जल्द ही एसआईटी इस मामले में हाईकोर्ट को अपनी रिपोर्ट सौंपेगी। फिलहाल जेल जाने के बाद चिन्मयानंद की मुश्किलें बढ़ गई हैं। क्योंकि उनके अपनों ने ही उनका साथ छोड़ना शुरू कर दिया है। 

  • इस दौरान रवीना के अलावा उनकी खुद की बेटी राशा थडानी भी शामिल हुई थीं। उन्होंने भी इस पार्टी को खूब एंजॉय किया।

    News8, Sep 2019, 8:18 PM IST

    अनिल थडानी से 2004 में शादी करने वाली रवीना टंडन बनने वाली हैं नानी!

    रवीना टंडन डांस रिएलिटी शो नच बलिए के सीजन 9 में आजकल बतौर जज नज़र आ रही। रवीना अपने दौर की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार रही हैं। अब खबर आ रही है कि रवीना टंडन जल्द ही नानी बनने वाली हैं। इसके लिए उन्होंने अपने बड़ी बेटी छाया के लिए एक बेबी शावर की पार्टी का आयोजन किया गया था।

  • sp will first decide Yadav family seats while other candidate will get next

    News7, Sep 2019, 1:19 PM IST

    मुलायम परिवार में फिर होने वाली है बगावत!

    अखिलेश की अपर्णा से नाराजगी को इसी बात से समझा जा सकता है कि जब अपर्णा ने संभल सीट से लोकसभा का टिकट मांगा तो अखिलेश ने शफीकुर रहमान बर्क को पार्टी का टिकट दिया। गौरतलब है कि 2016 में यादव परिवार में विवाद हुआ था और मुलायम से छोटे भाई शिवपाल सिंह ने अपने अलग पार्टी बनाई थी तो पार्टी की लांचिंग पर अपर्णा मुलायम सिंह के साथ शिवपाल के मंच पर दिखी थी। जिसके बाद अखिलेश उनसे नाराज चल रहे हैं।

  • Ayodhya Alert

    News30, Aug 2019, 10:26 AM IST

    क्या अयोध्या में कुछ होने वाला है, रामनगरी में तैनात होंगे यूपी पुलिस के तेज-तर्रार जवान

    असल में अयोध्या में आंतकी हमले की आशंका है और इसके लिए यूपी पुलिस ने वहां की सुरक्षा बढ़ाई है। हालांकि अयोध्या की सुरक्षा राज्य सरकार की प्राथमिकता में है। जिसके कारण राज्य के साथ साथ केन्द्र सरकार के कई अर्धसैनिक बल वहां तैनात हैं। लेकिन जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों के निशाने पर अयोध्या है। 

  • News24, Aug 2019, 8:27 AM IST

    राजस्थान बीएसपी में होने वाली है बगावत!

    बीएसपी के विधायकों ने कहा कि राजस्थान में पहलू खान मामले  में कांग्रेस सरकार पूरी संवेदनशीलता दिखाई है और वह कांग्रेस सरकार के कदम से खुश हैं और उन्हें किसी भी तरह की शिकायत नहीं है। बीएसपी प्रमुख के ट्वीट के बाद बीएसपी के विधायकों ने सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात की और इसके बाद उन्होंने मायावती की बात को दरकिनार किया। 

  • Yogi government lodged FIR against Azam Khan again to land grabbed

    News20, Jul 2019, 12:27 PM IST

    मॉब लिंचिंग पर आजम ने दिया विवादित बयान, बोले पाकिस्‍तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान

    अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर समाजवादी पार्टी के रामपुर से सांसद आजम खान खान ने मॉब लिंचिंग पर फिर विवादित बयान दिया है। आजम ने कहा कि पाकिस्तान न जाने की सजा देश के मुसलमान भुगत रहे हैं।

  • Pm modi call cabinet meeting today, going to meet to president

    News24, May 2019, 9:25 AM IST

    आज कैबिनेट मीटिंग करेंगे पीएम नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात

    आज पीएम मोदी और उनके कैबिनेट मंत्री अपना इस्तीफा राष्ट्रपति को सौंपेगे और इसके बाद नई सरकार के गठन की प्रक्रिया शुरू होगी। हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार भी मोदी सरकार 26 मई को शपथ ले सकती है। 2014 में भी 26 मई को नरेंद्र मोदी ने शपथ ली थी। उधर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सांसदों की कल यानी शनिवार को बैठक बुलाई है।

  • News16, May 2019, 1:40 PM IST

    पीएम मोदी का ममता पर बड़ा हमला, 'रैली के लिए बंगाल जा रहा हूं, देखते हैं क्या होता है'

    चुनाव आयोग ने अनुच्छेद 324 का इस्तेमाल कर बंगाल में प्रचार एक दिन पहले ही खत्म करने का फैसला किया है। पीएम मोदी की बृहस्पतिवार को दमदम में चुनावी रैली है।

  • News5, May 2019, 11:47 AM IST

    पांचवें चरण में 'सुपरहिट' मुकाबला, अमेठी के अलावा इन सीटों पर भी घमासान

    लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में कई सीटों पर होने वाले मुकाबले पर पूरे देश की नजरें है। सबसे बड़ा मुकाबला अमेठी में माना जा रहा है। यहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की  साख दांव पर है। पहली बार राहुल गांधी को अपने गढ़ में कड़ी चुनौती मिल रही है। यहां उनका मुकाबला भाजपा की तेज  तर्रार नेता स्मृति ईरानी से है।  

  • pragya singh takur

    News17, Apr 2019, 3:55 PM IST

    साध्वी प्रज्ञा ने की बीजेपी नेताओं से मुलाकात

    हिंदू आतंकवाद का आरोप झेल रही साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर औपचारिक रुप से बीजेपी में शामिल हो गई हैं। उन्होंने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान, संगठन मंत्री राम लाल और पार्टी महासचिव प्रभात झा से मुलाकात की।