Gold  

(Search results - 73)
  • <p>Senco Gold and Diamonds</p>

    News31, Jul 2020, 12:14 PM

    घर में रखा है सोना तो बढ़ सकती हैं मुश्किलें, सरकार बना रही है नया नियम

    देश में सोने की कीमतों में लगातार इजाफा हो रहा है और इस साल अब तक सोने के भाव में अब तक 30 फीसदी तक का इजाफा हुआ है। वहीं उम्मीद की जा रही है कि आने वाले दिनों में सोने की कीमतों में और ज्यादा इजाफा हो सकता है।

  • <p><strong>সূত্রের খবর তদন্তকারীরা রাজ্যের আমলা মন্ত্রীদেরও জিজ্ঞাসাবাদ করতে পারেন। রাজ্যের এক শীর্ষস্থানীয় ব্যক্তির সঙ্গে স্বপ্নার ফোনে যোগাযোগ ছিল বলেও সূত্রের খবর। </strong></p>

    News24, Jul 2020, 2:23 PM

    केरल सोना तस्करी मामले में बड़ा खुलासा, मुख्य आरोपी स्वप्ना मुस्लिम नहीं हिंदू

    असल में ये पहले ही कहा जा रहा था कि मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश वास्तव में एक मुस्लिम महिला और उसने अपनी असली पहचान छुपाने के लिए नाम बदला है और वह दुनिया के सामने खुद को एक हिंदू महिला के तौर पर पेश कर रही थी।

  • <p>स्वप्ना एयर इंडिया सैट्स में ट्रेनर थी, उस पर ऑफिसर को फंसाने का आरोप लगाया था। स्वप्ना ने इन आरोपों को भी स्वीकार कार लिया था। इस मामले में पुलिस पर बेहद दबाव बनाया गया था कि उसे छोड़ दिया जाए। यही नहीं जांच के दौरान स्वप्ना ने यह भी नहीं बताया कि वह केरल आईटी विभाग में कार्यरत है। </p>

    News20, Jul 2020, 7:51 AM

    केरल सोना तस्करी कांड: बड़ा खुलासा, देश में 13 खेप में आया 300 किलो सोना

    सोना तस्करी कांड की आंच सीएम कार्यालय तक पहुंच गई है। राज्य के वरिष्ठ कांग्रेस नेता रमेश चेन्निथला ने कहा कि सोने की तस्करी मामले में सीएम कार्यालय की भूमिका की जांच हो और इस मामले में सीएम पिनराई विजयन से पूछताछ की जानी चाहिए। 

  • <p>ন্যাশানাল ইনভেস্টিগেশন এজেন্সি স্বপ্না সুরেশকে গ্রেফতার করে বেঙ্গালুরুতে। কিন্তু লকডাউনের কড়া নজরদারী উপেক্ষা করে কী বলে স্বপ্না প্রতিবেশী রাজ্যে পৌঁছে গেল? যা নিয়ে কেরলের বাম সরকারকে রীতিমত নিশানা করেছে কংগ্রেস ও বিজেপি। বিরোধী রাজনৈতিক দলগুলির প্রশ্ন স্বপ্না সরিয়ে দেওয়ার ছক কষা হয়নি তো</p>

    News15, Jul 2020, 8:13 AM

    केरल सोना तस्करी के मामले में पूर्व चीफ सेक्रटरी का आया कनेक्शन, सीएम ने खोला राज

    एनआईए की अपील पर कोच्चि की स्पेशल कोर्ट ने केरल में हुए सोना तस्करी मामले के दो मुख्य आरोपियों को हिरासत में रखा है। कोर्ट ने स्वप्ना सुरेश और संदीप नैयर को आठ दिनों के लिए एनआईए की हिरासत में भेजने का फैसला किया।

  • <p>बता दें कि इससे पहले सिंगापुर में एक महिला ने अपने घर के पीछे से 500 साल पुराना सोने का एक सिक्का पाया था। </p>

    News10, Jul 2020, 9:52 AM

    यहां मिल रहा है बाजार से सस्ता सोना, ऐसे करें निवेश और मिलेगा ब्याज

     सोने की कीमतों में लगातार इजाफा हो रहा है। माना जा रहा है कि जल्द सोना 50 हजार के पार हो सकता है। लेकिन आपके पास सोना खरीदने का दूसरा विकल्प भी है। जहां आपको बाजार की तुलना में कम कीमत पर सोना मिल रहा है। बाजार के जानकारों का कहना है कि मौजूदा बाजार में निवेश के लिए सबसे अच्छा सोना है और इसके जरिए आप मुनाफा कमा सकते हैं। जानकारों का कहना है कि इस साल सोने के दाम 52,000 रुपये (Gold Price) प्रति 10 ग्राम पार हो सकते हैं। 

  • <p><strong>निवेश के लिए सबसे बेहतर</strong><br />
गोल्ड को निवेश के लिए सबसे सुरक्षित और बेहतर ऑप्शन बताया जा रहा है। शेयर मार्केट्स में भारी उथल-पुथल होने और एफडी के साथ दूसरी छोटी बचत योजनाओं में कम ब्याज मिलने की वजह से निवेशक एक बार फिर सोने की तरफ रुख कर रहे हैं। खास बात यह है कि सरकार की सॉवरेन गोल्ड स्कीम में सोना काफी सस्ता मिल रहा है। </p>

    News9, Jul 2020, 7:45 PM

    जानें पाकिस्तान में कितने में बिक रहा है दस ग्राम सोना

    पाकिस्तान के एएसएसजेए के अध्यक्ष  हाजी हारुन रशीद चंद के मुताबिक पाकिस्तान में सोना आम आदमियों के हाथ से बाहर जा चुका है और देश में बढ़ती महंगाई और रोजमर्रा की की वस्तुओं की कीमतों में इजाफा होने के कारण आम आदमी बेहाल है।

  • <p>gold scam</p>

    News9, Jul 2020, 10:06 AM

    सोना तस्करी कांड, सीएम की करीबी आईएएस अफसर पर गिरी गाज

    राज्य की सियासत में सोना तस्करी कांड से भूचाल आया हुआ है और ये मामला तब और ज्यादा गंभीर हो गया है। जब इस मामले में विजयन कार्यालय में तैनात इस आईएएस अधिकारी का नाम सामने आया। इस अफसर पर सोना तस्करी कांड में आरोपियों का बचाने का आरोप लगा है। लिहाजा राज्य सरकार ने फिलहाल अफसर को हटा दिया है।

  • <p>मौनी राय ने करियर की शुरुआत वर्ष 2007 में की।</p>

    News9, Jun 2020, 6:15 PM

    'नागिन' का ये कातिलाना अंदाज सोशल मीडिया लगा रहा है आग

    मौनी राय को बॉलीवुड का हॉट स्टार माना जा रहा है। हालांकि मौनी राय अपनी फिल्मों को लेकर उतनी चर्चित नहीं हैं जितनी अपनी हॉट फोटोज को लेकर। वह सोशल  मीडिया  में अकसर अपनी हॉट तस्वीरों को पोस्ट किया करती हैं। मौनी राय ने ने मॉस कम्युनिकेशन की पढाई जामिया मिलिया इस्लामिया से पूरी की। लेकिन बाद में उन्होंने पढाई को बीच में ही छोड़कर एक्टिंग और मॉडलिंग की तरफ रूख किया और मुंबई पहुंच गई।

  • <p><br />
वहीं शेयर बाजार में गिरावट देखने को मिली। सोमवार को सेंसेक्स 1068 अंक गिरकर 30,029 पर बंद हुआ, जबकि निफ्टी में 313 अंकों की गिरावट देखने को मिली है और ये 8823 के स्तर पर पहुंच गया था।<br />
 </p>

    News19, May 2020, 12:05 PM

    इस हफ्ते 50 हजार के पार हो सकता है सोना, निवेशकों की पहली पसंद

    कोरोना लॉकडाउन में शेयर बाजार का बुरा है। भारत ही नहीं दुनिया भर के शेयर बाजार अपने निचले स्तर पर काम कर रहे हैं।  वहीं सोना की कीमतों में लगातार तेजी आ रही है। भारतीय बाजार में सोने के भाव प्रति दस ग्राम 48 के करीब पहुंच गए हैं और बाजार के जानकारों का कहना है कि पीली धातु निवेशकों की पहली पसंद बना है क्योंकि ये शेयर बाजार की तुलना में ज्यादा रिटर्न दे रहा है। माना जा रहा है कि सोना इस सप्ताह के अंत तक 50 हजार तक पहुंच  सकता है। अगर कोई आज या कल में सोने के इसी भाव में निवेश करते हैं तो वह आसानी से मुनाफा कमा सकते हैं।  वहीं अगर सोना 50 हजार के पार हुआ तो उसका अगला लक्ष्य 60 हजार प्रति दस ग्राम हो सकता है।
     

  • আবার কখনও একলাফে সোনার দাম বেড়ে যাবে তা কে ই বা জানে। তাই আর দেরি না করে আজই গিয়ে সোনা কিনে নিন।

    News13, Apr 2020, 1:35 PM

    जानें क्यों कोरोना के कहर के बीच बढ़ रही हैं सोने की कीमत

    जानकारी के मुताबिक एमसीएक्स में जून डिलीवरी के लिए सोना वायदा 0.85% बढ़कर 45,680 रुपये प्रति 10 ग्राम हो गया, जो कि पिछले महीने के 45,294 रुपये से ज्यादा है। माना जा रहा है कि देश में अगले महीने सोने के बाजार में सोने की मांग बढ़ सकती है।  क्योंकि उम्मीद का जा रही है कि सरकार अगले महीने लॉकडाउन को खत्म कर सकती है और उसके बाद बाजार में तेजी आएगी। 

  • News12, Mar 2020, 12:56 PM

    कोरोना ने शेयर बाजार को किया धड़ाम, दुनिया के बाजारों में भी दिखा असर

    भारतीय शेयर बाजार में फिर बड़ी गिरावट देखने को मिली है। सोमवार को आई गिरावट के बाद हालांकि बुधवार को शेयर बाजार ने थोड़ी रिकवरी की थी।  लेकिन आज कोरोना का असर बाजार में देखने को मिला है। कोरोना का असर दुनियाभर के शेयर बाजरों में देखने को मिला है। भारतीय बाजर खुलते ही सेंसेक्स 1700 से ज्यादा अंक  तो निफ्टी में भी 500 अंक की गिरावट देखने को मिली। इससे पहले अमेरिकी और जापानी शेयर बाजारों में भी भारी गिरावट देखने को मिली।
     

  • News28, Feb 2020, 10:08 AM

    दुनियाभर के बाजारों में कहर बनकर टूट रहा है कोरोना

    वहीं भारतीय शेयर बाजार का भी हाल काफी खराब है। कोरोना के असर के कारण आज शेयर बाजार खुलते ही सेंसेक्स 1000 अंक नीचे गिरा जबकि निफ्टी में भी 251.30 अंक की गिरावट देखने को मिली है। आज शेयर बाजार में गिरावट के बाद वह 38,661.81 अंकों पर पर आ गया।  जबकि बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज लाल निशान पर कारोबार कर रहे हैं। जबकि निफ्टी 50 में सभी शेयर लाल निशान में चल रहे हैं।

  • सोनभद्र में मिले स्वर्ण अयस्क से सिर्फ 3.03 ग्राम प्रति टन ही सोना निकलेगा, जिसके तहत सोनभद्र की खदान से सिर्फ 160 किलो सोना ही निकलेगा। जीएसआई के डायरेक्टर डॉ जी.एस तिवारी ने कहा है कि सोनभद्र में सोने की तलाश के लिए जीएसआई का सर्वे अभी जारी है। इसलिए सोनभद्र की पहाड़ियों में और अधिक सोने की संभावनाओ से इनकार नहीं किया जा सकता है।

    News22, Feb 2020, 9:31 PM

    यूपी के सोनभद्र में सोने के भंडार पर जीएसआई ने लगाया ब्रेक

    फिलहाल भारतीय भूवैज्ञानिक सर्वेक्षण (जीएसआई) ने आज उत्तर प्रदेश में मिलने वाले सोने को लेकर बड़ा बयान दिया है। जीएसआई ने कहा है उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में जीएसआई ने किसी भी तरह का सर्वे नहीं किया है। जिसमें ये सामने आया हो कि वहां पर लगभग 3,000 टन सोने के भंडार है। उन्होंने कहा कि वहीं पर सोने की खोज नहीं की गई है।

  • Now Imran Khan will take refuge in Tantric Bushra Bibi

    News18, Feb 2020, 11:49 AM

    पूर्व पत्नियों से परेशान हैं नियाजी, दूसरी के बाद अब पहली ने पोस्टर में पूछा तूने कैसा जादू किया?

    इससे पहले इमरान खान की दूसरी पत्नी रहीं रेहम खान हाल ही में इमरान खान के बयान के बयान के बाद जमकर क्लास लगाई थी। इमरान खान ने बयान दिया था कि भारतीय फिल्मों के कारण पाकिस्तान में बलात्कार हो रहे हैं और शादियां टूट रही हैं। इसके बाद रेहम खान ने सोशल मीडिया के जरिए इमरान खान से सवाल पूछा था कि उन्होंने कौन सी फिल्म देखी थी। जिसके बाद पाकिस्तान में इमरान खान की जमकर तौहिन हुई थी।

  • Nation21, Jan 2020, 7:44 PM

    219 साल के इतिहास में पहली बार सिद्धिविनायक मंदिर में हुआ ऐसा

    दिल्ली के एक श्रद्धालु ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर को 35 किलो सोना दान में दिया। इसकी कीमत 14 करोड़ रुपए है। मंदिर के 219 साल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है। मंदिर प्रबंधन के अधिकारियों के मुताबिक, सिद्धिविनायक मंदिर सिंदूर लेपन के लिए 4 दिनों (15 जनवरी से 19 जनवरी तक प्राण प्रतिष्ठा के लिए) तक बंद था। जानकारी के अनुसार मंदिर को यह दान पिछले हफ्ते मिला है। सिद्धिविनायक मंदिर में हर साल श्रद्धालु करोड़ों रुपयों का दान देते हैं। जहां कुछ लोग नगदी के तौर पर दान देते हैं। वहीं कुछ सोना, चांदी या कीमती रत्न दान करते हैं।