Guest  

(Search results - 16)
  • <p>यूपी के कानपुर में उस समय हड़कम्प मच गया जब दुल्हन के घर जाने के लिए तैयार एक बारात के सामने आकर एक युवती बवाल काटने लगी। युवती दूल्हे को ही अपना पति बताते हुए हंगामा करने लगी</p>

    NewsNov 2, 2020, 5:53 PM IST

    शादी समारोह में इन नियमों का पालन कर बुला सकते हैं अनलिमिटेड मेहमान, जानें क्या है नया नियम

    दिल्ली सरकार का कहना है कि शादी समारोह अब आप 200 या उससे ज़्यादा भी मेहमान बुला सकते हैं। लेकिन इसके लिए कुछ नियम और शर्तों का पालन करा होगा। राज्य सरकार ने इसके लिए पांच नियम बनाए हैं और जो इन नियमों का पालन नहीं करेगा उसे जुर्माना भी भरना पड़ेगा।

  • <p><br />
प्रेमी-प्रेमिका चोरी-छिपे एक-दूसरे से मिलते थे। प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खानें लगे। (प्रतीकात्मक फोटो)<br />
&nbsp;</p>

    NewsJun 30, 2020, 8:50 AM IST

    गए थे शादी में मेहमान बनकर कोरोना ने कर दिया स्वागत, 71 लोग कोरोना पॉजिटिव

    बिहार में सोमवार को 6827 सैंपल की जांच की  गई और इसमें 282  लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए।  राजधानी पटना के पालीगंज एक ही जगह पर 71 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जबकि पूरे पालीगंज इलाके में कुल 86 संक्रमित मिले हैं। 

  • PM Modi said in Man ki Baat programe Violence is not the way to any solution kps

    NewsJan 29, 2020, 11:59 AM IST

    बांग्लादेश ने पाक को दिया बड़ा झटका, पीएम मोदी को बनाया मुख्य अतिथि

    पीएम मोदी के समारोह से एक दिन पहले ढाका पहुंचने की उम्मीद है। इस दौरान वह बांग्लादेश के कई नेताओं से मुलाकात करेंगे। बांग्लादेश की सरकार बांग्लादेश के संस्थापक मुजीबुर रहमान की 100 वीं जयंती पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर रही है और इसके लिए भारत के पीएम  नरेन्द्र मोदी को मुख्य अतिथि बनाया गया है।

  • Story of Mulayam-Mayawati relation see through pictures

    NewsNov 8, 2019, 8:47 AM IST

    गेस्ट हाउस कांड को लेकर फिर 'मुलायम' हुईं माया

    इस साल लोकसभा चुनाव में करीब ढाई दशक के बाद मुलायम सिंह यादव और बसपा प्रमुख मायावती एक ही मंच पर दिखे। मायावती ने मुलायम सिंह के लिए मैनपुरी में वोट भी मांगे और मुलायम ने मायावती की जमकर तारीफ की। लोकसभा चुनाव से पहले गठबंधन बनाकर दोनों दलों इतिहास तो रचा लेकिन ये ज्यादा दिन नहीं चला। 

  • Modi government targeting on cane farmer through sugar in Maharashtra assembly election

    NewsAug 20, 2019, 9:07 AM IST

    सरकारी बंगलों में मजे काट रहे हैं पूर्व सांसद और नए ठहरे गेस्ट हाउस में, अब सरकार ने लिया ये फैसला

    केंद्र सरकार में नई सरकार बने दो महीने से ज्यादा हो गया है। ऐसे में कई सांसद अपनी सांसदी गवां चुके हैं। लेकिन ये सांसद अपने सरकारी बंगले का मोह नहीं छोड़ पा रहे हैं और लिहाजा अभी तक यहीं जमे हैं और सरकारी सुविधाओं का मजा ले रहे हैं। नियमों के मुताबिक सांसदी जाने के बाद सांसदों को बंगले को खाली करना होता है। ताकि ये किसी नए सांसद को आवंटित किए जा सके। लेकिन अभी तक दिल्ली में दो सौ सांसदों ने सरकार बंगलों को खाली नहीं किया है।

  • प्रियंका ने कहा,' हमें क्यों रोका जा रहा है, इसका कारण बताया जाए?

    NewsJul 20, 2019, 1:23 PM IST

    चुनार गेस्ट हाउस में धरने पर बैठी प्रियंका सोनभद्र नरसंहार के परिजनों से मिली

    आखिरकार प्रियंका गांधी ने आज नरसंहार में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात की। प्रियंका के सोनभद्र जाने पर प्रतिबंध है लिहाजा बताया जा रहा है कि जिला प्रशासन ने पीड़ित परिवारों की प्रियंका गांधी की मुलाकात करवाई। हालांकि अभी तक गेस्ट हाइस कांग्रेस के नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है। प्रियंका भी विरोध स्वरूप वहां पर धरने पर बैठी हैं। 

  • Priyanka

    NewsJul 20, 2019, 9:21 AM IST

    जिद पर अड़ी प्रियंका को नहीं मिला गेस्ट हाउस में नहीं मिला एसी

    असल में प्रियंका गांधी सोनभद्र में हुए नरसंहार के पीड़ित के परिजनों से मिलने की जिद पर अड़ी है। उन्हें कल सुबह 11 बजे ही मिर्जापुर में सरकार के आदेश के बाद रोक दिया गया था। क्योंकि सोनभद्र में धारा 144 लागू की गयी है। लेकिन प्रियंका वहां पर जाकर परिवार वालों से मिलना चाहती है।

  • undefined

    NewsJun 2, 2019, 11:00 AM IST

    विदेश मंत्री जयशंकर के लिए पाकिस्तान से आई पहली चुनौती

    इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायोग की इफ्तार पार्टी में आए मेहमानों से बदसलूकी, अंदर जाने से रोका, कइयों की गाड़ियां भी उठवाईं।

  • undefined

    NewsMay 30, 2019, 4:33 PM IST

    पीएम शपथ ग्रहण में यह विदेशी मेहमान होंगे शामिल

    पीएम मोदी का शपथ ग्रहण समारोह आज शाम 7 बजे शुरू होगा। यह कार्यक्रम राष्ट्रपति भवन परिसर में होने वाला है। इसमें करीब आठ हजार मेहमान शामिल होने वाले हैं। इन मेहमानों में विदेश से भी कई खास मेहमान शामिल होंगे, देखिए कौन-कौन-

  • Narendra modi oath

    NewsMay 23, 2019, 12:08 PM IST

    पहली मोदी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में आए थे ये मेहमान, क्या इमरान को जाएगा निमंत्रण?

    दक्षिण एशियाई देशों के क्षेत्रीय संगठन सार्क के सदस्य देशों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लिया। इनमें अफगानिस्तान के राष्ट्रपति हामिद करज़ई, बांग्लादेश की राष्ट्रपति शेख हसीना की प्रतिनिधी के तौर पर संसद की अध्यक्ष शिरीन शर्मिन चौधरी, भूटान के प्रधानमंत्री शोरिंग तोबगे समेत मालदीव, मॉरिशस, नेपाल, श्रीलंका और पाकिस्तान को इनवाइट भेजा गया।

  • Will Maya this new relationship with her Bahu dimple continue even after May 23?

    NewsApr 28, 2019, 1:41 PM IST

    क्या 23 मई के बाद भी चलेगा माया और नई बहू का ये रिश्ता

     बहरहाल इस खबर की शुरूआत उत्तर प्रदेश में 2017 में हुए विधानसभा चुनाव से करते हैं, जहां राजनैतिक गठबंधन के साथ ही एक नए रिश्ते की शुरूआत हुई थी। ये रिश्ता समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और मायावती के बीच बना। इस रिश्ते के बनने की कहानी भी कुछ अलग है। ये दोनों दल अपने सियासी वजूद के लिए लड़ रहे थे, क्योंकि बीजेपी ने केन्द्र के साथ ही जिस तरह से राज्य की सत्ता पर वापसी की, उसने इन दोनों दलों को साथ आने को मजबूर कर दिया।

  • Will Mulayam singh apologise for guest house scandal to mayawati

    NewsApr 19, 2019, 11:02 AM IST

    यादव गढ़ में 'गेस्ट हाउस कांड' के लिए माया से माफी मांगेगे मुलायम?

    बीएसपी सुप्रीमो मायावती मुलायम सिंह के गढ़ कहे जाने वाले मैनपुरी में उनके लिए वोट मांगेगी। वह भी उस गेस्ट हाउस कांड को भुलाने के बाद, जिसे मायावती पिछले चौबीस साल में भुला नहीं पायी। लेकिन आज सबकी नजर माया के साथ ही मुलायम सिंह पर भी है, क्योंकि मुलायम पर इस चुनावी रैली के मंच से माया से प्रत्यक्ष और परोक्ष तौर पर माफी मांगने का दबाव है। अगर आज मुलायम सिंह माफी मांगते हैं तो दोनों दलों के समर्थकों के बीच नाराजगी को कम करने में मदद मिलेगी।

  • undefined

    NewsFeb 12, 2019, 1:40 PM IST

    दिल्ली के फाइव स्टार होटल में खाने की क्वालिटी पर बवाल, जमकर मारपीट

    दिल्ली के जनकपुरी में होटल पिकेडली में एक शादी समारोह के दौरान खाने की क्वालिटी को लेकर मेहमानों ने भारी हंगामा किया। होटल के स्टाफ और मेहमानों के बीच जमकर मारपीट हुई। पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गुस्साए लोगों ने क्राकरी, खाने की प्लेटें और फर्नीचर आदि तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों के कई लोगों  को गिरफ्तार किया है। शादी में लड़की पक्ष विकासपुरी जबकि लड़के वाले उत्तम नगर के थे। होटल जेसिका लाल हत्याकांड के दोषी व सजायाफ्ता मनु शर्मा के पिता कांग्रेस के पूर्व नेता विनोद शर्मा का बताया जा रहा है। 

  • Mayawati-Akhilesh

    NewsJan 13, 2019, 3:35 PM IST

    माया ने दो बार किया गेस्ट हाउस कांड का जिक्र और अखिलेश रहे खामोश !

    सपा की तरफ से अखिलेश यादव तो बसपा की तरफ से मायावती ने गठबंधन का ऐलान किया. हालांकि इस दौरान मायावती ने दो बार लखनऊ के एक सरकारी गेस्ट हाउस में 1995  में हुए चर्चित ‘‘गेस्ट हाउस कांड’ को दो बार याद किया. जबकि सपा की तरफ से अखिलेश यादव खामोश रहे.

  • Isha Ambani

    NewsDec 8, 2018, 5:49 PM IST

    ईशा अंबानी की शादी, मेहमानों का उदयपुर पहुंचना शुरू

    साल की सबसे चर्चित शादी में शामिल होने के लिए मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। बॉलीवुड, हॉलीवुड, बिजनेस और राजनीतिक हस्तियां उदयपुर पहुंचना शुरू हो गई हैं।