Gurdaspur  

(Search results - 12)
  • जब धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से 1954 में शादी की थी तो हेमा उस वक्त महज 6 साल की थीं। बाद में हेमा से उन्होंने 1980 में शादी की। ये इनकी दूसरी शादी थी, हेमा से उनकी दो बेटियां ईशा और अहाना हैं।

    NewsJan 13, 2020, 11:36 AM IST

    फिल्म स्टार और भाजपा सांसद सनी देयोल गायब, पठानकोट में लगे पोस्टर

    फिल्म स्टार सनी देयोल भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर गुरदासपुर से सांसद हैं। लेकिन लोगों का कहना है कि जब से वह सांसद बने हैं वह अपने संसदीय क्षेत्र में नहीं आए हैं। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उनकी गुमशुदगी के पोस्टर पठानकोट में चस्पा कर दिए हैं। स्थानीय लोग उनकी गुमशुदगी के पोस्टर लगाकर अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं।

  • 16 killed in explosion in firecracker factory in Gurdaspur, Punjab

    NewsSep 4, 2019, 7:05 PM IST

    पंजाब के गुरदासपुर में पटाखा फैक्ट्री में धमाके में 16 लोगों की मौत, कई लोग मलबे में फंसे

    जानकारी के मुताबिक पंजाब के बटाला में आज एक फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया जिसमें 16 लोगों के मौके पर ही मौत हो गई जबकि इसमें अभी तक तीन दर्जन से ज्यादा लोगों के मलबे में फंसे होने की खबर आ रही है। फिलहाल अभी मौके पर बचाव और राहत कार्य जारी है। पुलिस का कहना है कि मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है कि क्योंकि कई लोग अभी मलबे में दबे हैं लिहाजा मृतकों की संख्या के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है।

  • nursing girl raped

    NewsAug 30, 2019, 10:14 AM IST

    पादरी ने प्रार्थना के बहाने नौवीं की छात्रा से किया रेप, गिरफ्तार

    पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बच्ची नौवीं कक्षा में पड़ती है और स्कूल गई थी लेकिन जब वह समय पर घर नहीं लौटी तो परेशान हो गए और उसकी तलाश की। लेकिन उसकी लड़की पादरी के घर मिली। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई थी और पुलिस ने पीड़िता को पादरी के घर से बरामद किया है। पुलिस ने पादरी पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच कर रही है। 

  • dharmendra

    EntertainmentMay 23, 2019, 4:47 PM IST

    पत्नी और बेटे की जीत से उत्साहित हो कर धर्मेंद्र ने किया ट्वीट, कहा ‘अच्छे दिन यकीनन आएंगे’

    सबके चहेते अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने बेटे और पत्नी के लोकसभा चुनाव जीतने पर खुशी जताते हुए सोशल मीडिया पर बधाई दी है। इसी के साथ धर्मेंद्र ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी बधाई देते हुए कहा है कि अच्छे दिन आ गए हैं।

  • undefined

    NewsMay 13, 2019, 1:57 PM IST

    सनी देओल की गाड़ी हादसे का शिकार, बाल-बाल बचे

    पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी और अभिनेता सनी देओल की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। हालांकि उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है। वह इस दुर्घटना में बाल-बाल बचे हैं। यह घटना पंजाब के धारीवाल के नजदीक की है। जानकारी के अनुसार, प्रचार के लिए जाते समय सनी देओल की रेंज रोवर कार का टायर फटा और वह डिवाइडर से जा टकराई। गाड़ी का अचानक ब्रेक लगने से सनी देओल के पीछे चल रही गाड़ी भी उनकी गाड़ी से टकरा गई। गाड़ी के शीशे टूट गए हैं।

  • रैली में हजारों की तादाद में लोग आए सनी देओल के समर्थन के साथ फैन भी हैं।

    NewsMay 10, 2019, 4:27 PM IST

    सनी देओल की रैली में उमड़ी भारी भीड़, तस्वीरें आपको चौंका देंगी

    भाजपा के गुरदासपुर से उम्मीदवार सनी देओल ने गुरूवार को जब शहर में अपनी रैली निकाली तो पूरे इलाके में भारी संख्या में लोग उमड़ आए।  

  • undefined

    NewsMay 5, 2019, 6:28 PM IST

    सिल्वर स्क्रीन पर सनी देओल फिर मचाएंगे ‘गदर’, आ रहा ब्लॉक बस्टर का सीक्वल

    18 साल पहले आई ‘गदर: एक प्रेम कथा’ को 17 करोड़ लोगों ने देखा था। साल 2001 में इसने 256 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 

  • undefined

    NewsApr 29, 2019, 7:37 PM IST

    फिल्मों में 'गदर' मचाने वाले सनी देओल कितनी संपत्ति के हैं मालिक?

    पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी सनी देओल ने अपना पेशा फिल्म उद्योग में अभिनेता, निर्देशक और निर्माता बताया है। 

  • Sunny deol file his nomination from gurdaspur seat along with bjp leaders

    NewsApr 29, 2019, 12:09 PM IST

    सनी देओल नहीं अजय सिंह बने गुरदासपुर से बीजेपी प्रत्याशी, किया नामांकन?

    सनी देओल कुछ दिन पहले ही बीजेपी में शामिल हुए हैं और पार्टी ने उन्हें गुरदासपुर से उम्मीदवार घोषित किया है। इस सीट पर पहले बीजेपी नेता स्वर्गीय विनोद खन्ना ने लगातार चार बार जीत दर्ज की थी। सनी देओल आज बड़ी तैयारी के साथ नामांकन दाखिल कराने पहुंचे। उनके साथ पंजाब बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और सीनियर लीडर अश्वनी शर्मा, पंजाब बीजेपी अध्यक्ष श्वेत मलिक और पंजाब बीजेपी प्रभारी कैप्टन अभिमन्यु, केंद्रीय मंत्री जनरल वी के सिंह और जितेंद्र सिंह भी मौजूद रहे। 

  • undefined

    NewsApr 28, 2019, 4:45 PM IST

    ...जब पीएम मोदी ने कहा, 'हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा!'

    पंजाब की गुरदासपुर सीट से मैदान में उतरे सनी देओल भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार प्रधानमंत्री मोदी से मिले हैं। इसके बाद पीएम ने सनी देओल के साथ मुलाकात की तस्वीरें साझा की हैं।

  • finally, annoyed Kavita Khanna has supported sunny deol from gurdaspur seat, shown trust PM modi

    NewsApr 27, 2019, 1:32 PM IST

    नाराज नहीं विनोद खन्ना की पत्नी, कहा पीएम मोदी के साथ इसलिए सन्नी देयोल को समर्थन

    विनोद खन्ना गुरदासपुर लोकसभा सीट से लगातार चार बार सांसद रहे। उन्होंने 1998, 1999, 2004 और 2014 में इस सीट का प्रतिनिधित्व किया था। हालांकि 2017 में उनके निधन के बाद हुए उपचुनाव में बीजेपी को यहां से हार का सामना करना पड़ा था। क्योंकि पार्टी ने उनके परिवार के सदस्य के बजाए स्वर्ण सालारिया को उम्मीदवार बनाया था और वह कांग्रेस के सुनील जाखड़ ने हार गए थे।

  • undefined

    NewsMar 14, 2019, 12:07 PM IST

    करतारपुर कॉरिडोर को लेकर भारत-पाकिस्तान में बातचीत

    यह कॉरिडोर पाकिस्तानी शहर करतारपुर में स्थित गुरुद्वारा दरबार साहिब को पंजाब के गुरदासपुर शहर से जोड़ेगा। पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले और उसके बाद भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में की गई हवाई कार्रवाई के बाद से दोनों देशों के बीच रिश्ते काफी तनावपूर्ण दौर से गुजर रहे हैं।