Hapur  

(Search results - 9)
  • Thief gang busted in hapur uttar pradesh

    News19, Sep 2019, 8:52 PM IST

    शातिर चोरों का गैंग आया गिरफ्त में

    उत्तर प्रदेश पुलिस ने चोरों के एक बड़े गैंग का पर्दाफाश किया है। यह सभी चोरी करके  खुद ही पुलिस के पास चोरी की एफआईआर दर्ज कराई है। इनके पास करोड़ो की कीमत के वाहन पकड़े गए हैं। 
     

  • News20, Aug 2019, 8:36 AM IST

    घर में आई लक्ष्मी तो पत्नी को बोला तलाक, तलाक

    जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के थाना निवाड़ी क्षेत्र स्थित एक गांव में रहने वाली पीड़िता का विवाह हापुड़ इलाके में रहने वाले एक युवक के साथ 2018 में हुआ था। लेकिन उस व्यक्ति ने अपनी पत्नी को इसलिए  तलाक दे दिया क्योंकि उसने एक  बेटी को जन्म दियया था।  इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने थाना निवाड़ी में आरोपी पति के खिलाफ तहरीर दी है।

  • talaq

    News13, Aug 2019, 8:47 AM IST

    बीमार बच्चों के लिए दवा के पैसे मांगे तो ईद पर मिली तीन तलाक की ‘ईदी’

    शौहर ने महज तीस रुपये के लिए बेगम को तलाक दिया है। जानकारी के मुताबिक  हापुड़ कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली महिला की शादी 3 साल पहले मोहल्ले में रहने वाले एक युवक से हुई थी। उस वक्त से ही ससुराल वाले नाराज चल रहे थे क्योंकि उन्होंने कार मांगी थी। जिसको देने में पीड़िता का मायके वाले समर्थ नहीं थे। कार न मिलने से नाराज पति और ससुराल वाले आए दिन पीड़िता के साथ मारपीट और गाली-गलौच करते थे।

  • 9 dead and several injured in an accident near Hafizpur hapur uttar pradesh

    News22, Jul 2019, 9:30 AM IST

    यूपी के हापुड़ में बारातियों से भरी गाड़ी की टक्कर में 9 लोगों की मौत, शादी से लौट रहे थे

    जानकारी के मुताबिक हापुड़ के सालेपुर कोटला गांव में मेहरबान की बेटी का निकाह था। जिसमें हिस्सा लेने के लिए उनके कई रिश्तेदार पहुंचे थे। जब ये लोग निकाह में शरीक होने के बाद पिकअप से वापस अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान हाफिजपुर थाना इलाके में सादिकपुर के पास पहुंचते ही एक अज्ञात वाहन ने पिकअप गाड़ी को टक्कर मार दी। जिसके बाद गाड़ी पटल गयी।

  • in Yogi government power department gave bill of 128 crore 45 lakh to poor villager

    News21, Jul 2019, 2:25 PM IST

    योगी राज में गरीब को थमा दिया 128 करोड़ 45 लाख रुपये का बिजली बिल, इतना तो पूरे शहर का नहीं आता है जनाब

    असल में उत्तर प्रदेश के बिजली विभाग ने हापुड़ जिले के चामरी गांव के रहने वाले शमीम को 1,28,45,95,444 रुपये का बिजली बिल थमा दिया। सत्तर साल के बुजुर्ग शमीम अपनी पत्नी के साथ एक छोटे से घर में रहते हैं। यही नहीं उन्होंने दो किलोवाट का लोड ले रखा है। शमीम ने बताया कि उन्होंने जब बिल को देखा तो उनके होश उड़ गए और आसपास के लोगों को बिल दिखाया तो उन्होंने बिजली विभाग में जाने को कहा।

  • Oscar award winner will get Modi government financial assistance

    News5, Jun 2019, 10:55 AM IST

    जानें कैसे ऑस्कर पुरस्कार विजेताओं को मिला मोदी सरकार का सहारा

    असल में इस साल आस्कर में भारतीय फिल्मों के लिए खुशखबरी आयी थी। भारतीय प्रोड्यूसर की फिल्म पीरियड एड ऑफ सेंटेंस को बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट कैटिगरी फिल्म के लिए ऑस्कर अवॉर्ड दिया गया। हालांकि इस कतार में कई विदेशी फिल्में थी।

  • Petrol pumps are supplying lesser Petrol and diesel after software tempering

    News18, May 2019, 3:11 PM IST

    कहीं आपको भी तो नहीं मिल रहा है कम पेट्रोल, जानें कैसे सॉफ्टवेयर टैंपरिंग से हो रहा है तेल का 'खेल'

    सॉफ्टवेयर में टेंपरिंग के खेल में पेट्रोल पंपों के कर्मचारियों के साथ ही मालिक भी मिले हुए हैं। पेट्रोल और डीजल चोरी का ये खेल यूपी के लखनऊ, बाराबंकी, मुजफ्फरनगर और उत्तराखंड के रुद्रपुर समेत कई राज्यों में चल रहा है। जानकारी के मुताबिक हापुड़ में ये खेल सामने आया है।

  • News31, Aug 2018, 3:16 PM IST

    बस में की युवती से छेड़छाड़, पहुंचे सलाखों के पीछे

    उत्तराखंड रोडवेज की बसों में महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं, इसका ताजा उदाहरण हाल ही में देखने को मिला। पिथौरागढ़ से आनंद विहार आ रही राज्य परिवहन की एक बस मे एक  24 वर्षीय युवती से ड्राइवर और एक यात्री ने कथित तौर पर छेड़छाड़ की। आईएएस की तैयारी कर रही युवती हल्द्वानी से दिल्ली आ रही थी। जिस सीट पर वह बैठी थी, वहां एक व्यक्ति बैठा हुआ था। कुछ देर बाद ड्राइवर ने बस के अंदर की सारी लाइटें बंद कर दीं। युवती को भी नींद आ गई, लेकिन कुछ देर बाद उसे लगा कि कोई उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा है। उसने कंडक्टर से पास बैठे यात्री की शिकायत की। कंडक्टर ने उसे ड्राइवर के पास वाली जगह पर बैठने की सलाह दी। थोड़ी देर बाद वह व्यक्ति भी वहीं आ गया और युवती से छेड़छाड़ करने लगा। हद तो तब हो गई जब ड्राइवर भी छेड़छाड़ में शामिल हो गया। इसके बाद युवती ने शोर  मचाना शुरू कर दिया। यात्रियों ने ड्राइवर व दूसरे व्यक्ति की धुनाई कर दी और फिर 100 नंबर पर फोन करके पुलिस को सूचना दी। यूपी पुलिस ने हापुड़ के बाबूगढ़ इलाके से नेशनल हाईवे 9 पर बस को रोककर ड्राइवर रामअवतार व युवक मान सिंह को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही बस को जब्त कर लिया। बस का नंबर UK07PA-2493 है। इस बीच, उत्तराखंड ने संविदा पर नौकरी करने वाले आरोपी ड्राइवर को निकाल दिया है।